ekterya.com

कैसे स्कूल में एक महान दिन है

चलो यह चेहरा, कभी कभी स्कूल बहुत मुश्किल हो सकता है हालांकि, यह बहुत ही मजेदार और शैक्षिक भी एक अच्छे तरीके से हो सकता है। क्या आप उन लोगों में से एक हैं जिनके स्कूल में बुरे और भयानक दिन हैं? खैर, उच्च उम्मीदें हैं क्योंकि वह बदलने के लिए है

चरणों

स्टेप 1 में एक ग्रेट डे स्कूल का शीर्षक है
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास अगले दिन के लिए अपना होमवर्क किया गया है इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता या अभिभावक ने सभी आवश्यक कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर किए हैं। असल में, सुनिश्चित करें कि आप जो भी करना है उसे करें।
  • इमेज शीर्षक ग्रैट, गन्दी लहरें रातों रात प्लैट्स के बिना चरण 5
    2



    रात को अच्छी तरह सो जाओ आवश्यक होने पर स्नान कर लें, अपने दांत धो लें, आदि। आपको 8:00 और 9: 45 के बीच सोते रहने का भी प्रयास करना चाहिए, यह कि आप कितने पुराने हैं। यदि संभव हो तो रात में 10 बजे के बाद सोने की कोशिश न करें। नाश्ते के लिए, कुछ चीजें जैसे अनाज या दलिया खाने के लिए
  • छवि शीर्षक लेयर क्लॉथ इंट्रो
    3
    मौसम के अनुसार तैयार हो जाओ यदि यह ठंडा है, तो आप कुछ देखा जो आपको गर्म रखता है, क्योंकि निश्चित रूप से ठंडा हो रहा है, हर समय स्कूल में आपका अच्छा दिन नहीं होगा। कुछ हल्का और आरामदायक पहनें अगर यह गर्म है इसके अलावा, यह आपको दिखा सकता है कि आप कौन हैं स्कूल जाने के लिए शर्ट पहनना हमेशा मज़ेदार होता है - यह आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ाता है और आप इसके लिए कई प्रशंसा लेते हैं!
  • स्कूल स्टेप 4 में एक महान दिवस शीर्षक वाला चित्र
    4

    Video: DIY School Supplies! 12 Weird Back to School Hacks!

    आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास सभी स्कूल की आपूर्ति है इसका मतलब है कि आपके पास कम से कम एक पेंसिल, एक इरेज़र और एक पेंसिल शीशर होना चाहिए।
  • Video: माशा की भयंकर कहानियााँ- कलेशंस 1
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com