ekterya.com

डिज्नी राजकुमारी की तरह कैसे दिखना और व्यवहार करना

डिज्नी राजकुमारियों असली सुंदरता, अंदर और बाहर हैं इन दिशानिर्देशों का पालन करके, आप अपनी डिज्नी राजकुमारी का अनूठा संस्करण बन सकते हैं!

चरणों

विधि 1
देखो

एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय छवि शीर्षक 1
1
कमाना से बचें जैस्मीन, पॉकाहंट्स और टियाना को छोड़कर ज्यादातर राजकुमारियों में बहुत ही हल्की त्वचा होती है। यदि आपके पास विकल्प है, तो यथासंभव स्पष्ट रहें! इसका मतलब है कि आपको एक शक्तिशाली सनस्क्रीन पर रखा जाना चाहिए और कमाना से बचना चाहिए। कभी भी लंबे समय तक सूर्य में न रहें।
  • Video: SARDINES ON A DISNEY CRUISE SHIP | HIDE AND SEEK | We Are The Davises

    एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 2 चरण

    Video: Scary Historical Photos From The Past

    2
    अपने बालों को स्वस्थ रखें और काट दें लांग यह बहुत कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि कुछ राजकुमारियों लंबे बाल है और दूसरों के लिए एक छोटी है, लेकिन उसके पीछे देखने के लिए सुनिश्चित करें। ऐसा नहीं है कि अपने बालों के रंग पर प्रकाश डाला गया, एरियल तरह राजकुमारियों के कई के रूप में, एक रंग है कि दृष्टि में खड़ा है और यह स्वाभाविक रूप से यह होना बहुत मुश्किल है अच्छा है। आप इसे किसी भी लम्बाई या शैली में पहन सकते हैं, क्योंकि सभी राजकुमारियों के बाल अलग हैं
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    श्रृंगार को अपने देखो बढ़ाने चाहिए एक या दो विशेषताओं का चयन करें जिन्हें आप पसंद करते हैं और उन्हें उजागर करते हैं अपनी सबसे अच्छी विशेषताओं को दिखाने के लिए बहुत ज़्यादा मेहनत न करें
  • Video: Calling All Cars: Don't Get Chummy with a Watchman / A Cup of Coffee / Moving Picture Murder

    एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    एक प्राकृतिक सुंदरता है हर किसी को प्राकृतिक सौंदर्य पसंद है, इसलिए सावधान रहें सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त नींद लेते हैं और एक प्राकृतिक चमक रखने के लिए अच्छी स्वच्छता बनाए रखते हैं।
  • डिज़नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र 5
    5
    आकार में रहें सभी राजकुमारियां पतली और आनुपातिक हैं हालांकि, क्योंकि वे कार्टून हैं, ऐसा महसूस न करें कि असंभव छवियों को पूरा करने के लिए खुद को भूखा करना आवश्यक है। मैं केवल आपके शरीर के अनूठे सिल्हूट का स्वास्थ्यप्रद संस्करण जानता हूं। इससे आप अपने आप में आत्मविश्वास महसूस कर सकेंगे और इसलिए आप पर विश्वास रखेंगे! यदि आप एक नए प्रकार के व्यायाम की खोज कर रहे हैं, तो एक नृत्य की तरह सुंदर दिखने की कोशिश करें, क्योंकि डिज्नी राजकुमारी के नज़रिए के लिए भव्यता एक मौलिक हिस्सा है।
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 6
    6
    रंग मौलिक हैं। वेशभूषा के लिए, आपके पास पहले से बहुत कुछ बदलने की आवश्यकता महसूस न करें। सब के बाद, सिंड्रेला एक पुराने पोशाक को कुछ नया रूप में बदल सकती थी और एरियल एक पुरानी मोमबत्ती की पोशाक बना सकती थी। तो अपने कपड़ों के साथ चतुर होने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। अपने सेट में रंग जोड़ें! प्रत्येक राजकुमारी उसे "खुद" रंग पहनती है और उनके साथ बहुत अच्छा लगता है सिंड्रेला के लिए, यह खगोलीय एक है - बेला के लिए, यह चमकदार पीला है - टियाना के लिए, यह हल्का हरा है, आदि। अपना रंग ढूंढें, जो कि आपके बालों का रंग, त्वचा की टोन और आंखों को पूरा करता है, इसे किसी भी तरह से अपनी अलमारी में शामिल कर सकता है रंग हंसमुख, सुंदर और जीवित होना चाहिए। उस रंग को लाने से आपको बेहतर महसूस करना चाहिए।
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय छवि शीर्षक 7
    7
    सामान पहनें समझदारी से सहायक उपकरण चुनने पर, उन लोगों के बारे में सोचें जो सुंदर और स्त्री हैं स्फटिक, मोती और धनुष एक अच्छा स्पर्श जोड़ें अक्सर अपने बालों से सामान जोड़ते हैं, जैसे फूल या सुंदर धनुष
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय छवि शीर्षक 8
    8
    एक "राजकुमारी" पोशाक है कल्पना के अवसरों के लिए एक पोशाक है जिसमें आप इसे पहनते हैं और आप महान महसूस करते हैं प्रत्येक डिज्नी राजकुमारी में उस पोशाक को जो राजकुमार का ध्यान खींचता है और कमरे में हर कोई होता है। हालांकि, यह पोशाक बहुत स्टाइलिश होना चाहिए। अधिमानतः, यह लंबे समय तक होना चाहिए और उन सभी क्षेत्रों को कवर किया जाना चाहिए, जिन्हें कवर किया जाना चाहिए। वहाँ विभिन्न शैलियों रहे हैं, तो एक है जो आप के लिए उपयुक्त है और आपको अद्भुत महसूस करता है लगता है।
  • विधि 2
    रवैया

    डिज़नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र 9



    1
    अच्छा व्यवहार महत्वपूर्ण हैं सबसे उचित लेबल का अभ्यास करें जिसे आप कल्पना कर सकते हैं हमेशा एक फास्ट फूड रेस्तरां में भोजन करने का आदेश देते हुए "कृपया" और "धन्यवाद" कहें। जब आप किसी नए से मिलते हैं, उसे अपना हाथ दो और उसे बताओ कि उसे मिलने के लिए खुशी है। इसके अलावा, एक अतिरिक्त स्पर्श करने के लिए, आपको उसके बारे में कुछ ढूंढना है, जैसे उसके बालों या मुस्कान, और उसे बधाई देता हूं!
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय छवि शीर्षक 10
    2
    मुस्कान, मुस्कान और मुस्कान अपने चेहरे पर मुस्कुराहट रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ रखें, जहां कहीं भी जाएं। जाहिर है, अगर कुछ बहुत दुखी हो गया है, तो आपको झूठा होना नहीं है। लेकिन ज्यादातर समय के लिए, बस मुस्कुराओ यह एक बड़ा या चिपचिपा मुस्कान नहीं है, लेकिन अच्छा है।
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 11 कदम
    3
    चलो, जैसे एक रस्सी अपने सिर और अपने कंधों ऊपर खींच खींचो आसन एक व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ कहता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सही कह रहे हैं! एक उत्कृष्ट आसन बनाए रखें और किसी भी स्थान पर जाने के लिए विनम्रता से चलें। कुछ भी नहीं एक राजकुमारी से अधिक कहते हैं!
  • डिज़नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र 12
    4
    आकर्षक बनो! जब आप दूसरों के साथ बातचीत करते हैं, तो उन्हें आंखों में देखें सुनो उन्हें क्या कहना है ज्यादातर राजकुमारियों में कई शाही विषय हैं और उनमें से प्रत्येक को सुनो।
  • डिज़नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय छवि शीर्षक 13
    5
    अपने और दूसरों का सम्मान करें सुनिश्चित करें कि आप अपनी सौजन्यता का लाभ नहीं ले रहे हैं और आप जो भी बनाते हैं उसे हमेशा सुरक्षित रखें। इसी तरह, दूसरों का सम्मान करें, भले ही यह "अच्छा" न हो। अगर वे किसी को डरा रहे हैं, तो उनका बचाव करें!
  • डिज़नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय छवि शीर्षक 14
    6
    बहुत इश्कबाज नहीं हो अपने आंतरिक और बाह्य सौंदर्य कई सज्जनों से पर्यटकों को आकर्षित कर सकता है हालांकि,, स्मार्ट होने की याद के रूप में बेला था जब मैं Gastón के साथ काम कर रहा था। डिज्नी की राजकुमारियों को अपने राजकुमार मिल जाएंगे, लेकिन ऐसा रातोंरात नहीं होता है! अपने सपनों के लड़के के अलावा किसी को भी मत मानो
  • डिज़नी राजकुमारी की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र 15
    7
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बच्चों के लिए एक आदर्श भूमिका निभा रहे हैं। सभी राजकुमारियों के पास प्रशंसनीय गुण हैं जो युवा लड़कियों को सिखाते हैं कि युवा महिलाओं को कैसे होना चाहिए। हालांकि हम सभी गलतियां करते हैं, एक साफ छवि रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें ताकि बच्चों को आपकी प्रशंसा हो सके! कुछ भी मत करो जो आपको पांच साल के बच्चे को नहीं जानना चाहिए।
  • एक डिज्नी राजकुमारी की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 16 कदम
    8
    एक राजकुमारी होने का आनंद लें! एक डिज्नी राजकुमारी होने के नाते एक मुकुट से नहीं आ रहा है यह उन खूबसूरत भावनाओं से आता है जो वे अंदर लेते हैं। अब बाहर जाओ और उन्हें दिखाओ कि आप सभी सुंदर राजकुमारी हैं!
  • युक्तियाँ

    • आपको प्रेरित करने के लिए डिज़नी की सभी राजकुमारी फिल्में देखें किसी विशिष्ट राजकुमारी के आधार पर अपना नज़र / रवैया मॉडल करने की कोशिश करें, या उन सभी के विचारों को लें!
    • एक स्वयंसेवक काम करो! किसी और व्यक्ति की सहायता करने के लिए समय और ऊर्जा का त्याग करने की तुलना में किसी सच्ची देवी को कुछ भी नहीं पता चलता है। कुछ खोजें जो आपकी रुचि है एरियल समुद्र तट को साफ करने में मदद करेगा बेला पुस्तकालय में स्वयंसेवक काम करेगी सिंड्रेला एक पशु आश्रय में मदद करेगी। अपने स्वयंसेवक काम का आनंद लें जब भी आप काम करते हैं, तब भी सीटी बजाते हैं!
    • सभी राजकुमारियां बुद्धिमान महिलाएं हैं और उनमें से कई पुस्तकों को प्यार करती हैं, इसलिए उन्हें अक्सर पढ़ने की कोशिश करें आप कभी नहीं जानते कि आप क्या सीख सकते हैं!
    • चिंता मत करो अगर आप राजकुमारी की तरह नहीं दिखते हैं जो आप का अनुकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। रवैया सबसे महत्वपूर्ण बात है

    चेतावनी

    • कभी भी किसी को आपके साथ किक करने न दें। डिज़नी की राजकुमारियों, चाहे कितना भी शिक्षित हो, जब भी आवश्यक हो, स्वयं का बचाव कर लेगा।
    • एक डिज्नी राजकुमारी होने का मतलब यह नहीं है कि आप किसी के ऊपर हैं और अहंकार शामिल नहीं है। एक डिज्नी राजकुमारी हर समय नम्र होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com