ekterya.com

द लिटिल मरमेड के राजकुमारी एरियल की तरह देखने और कार्य करने के लिए

क्या आप लिटिल मरमेड से एरियल के बारे में सब कुछ पसंद नहीं करते? वह एक सुंदर, साहसी राजकुमारी है और एक स्वतंत्र आत्मा है। वह भी एक आराध्य आवाज और रोमांच के लिए एक जुनून है यह आलेख आपको इसके द्वारा प्रेरित होने में सहायता करेगा।

चरणों

छोटी मत्स्यस्त्री चरण 1 से राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट का शीर्षक चित्र
1

Video: Mariposa और फेयरी राजकुमारी संगीत वीडियो | बार्बी

अपने बाल लाल डाई एरियल लंबे, खूबसूरत लाल बाल है जो लोगों को उसके पास जाता है, प्रिंस एरिक सहित लाल की छाया देखते हैं जो आपकी त्वचा के टोन को पूरक बनाती है। यदि यह पहली बार है कि आप अपने बाल लाल डाई, यह एक कमरे में करते हैं इसके अलावा, ध्यान रखें कि गर्मी की वस्तुओं का रंग गायब हो सकता है, इसलिए उनका उपयोग न करें। अपने कंधों के नीचे कम से कम एक छोटा सा बाल बढ़ने दें यदि आप प्रकृति से एक रेडहेड हैं, तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
  • लाल डाई लाल रंग दूसरे रंग की तुलना में अधिक तेजी से फीका पड़ता है। रंगे बालों के उत्पादों का उपयोग करते समय गायब होने से रंग को रोकता है। बाजार पर शैंपू और कंडीशनर होते हैं जो विशेष रूप से उन लोगों के लिए होते हैं जिन्हें लाल रंग का रंग दिया गया है यह अनुशंसा की जाती है कि आप रंग को जगह रखने के लिए सप्ताह में एक या दो बार शैम्पू का उपयोग करें। क्लोरीन के साथ सीधे सूर्य के प्रकाश और पूल से बचने के अलावा, लैसडोरा्रास प्लेट्स या कर्लिंग लोहा जैसे गर्मी स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग करने से बचने का प्रयास करें।
  • यदि आप अपने बालों को डाई नहीं करना चाहते हैं, तो आप विग्स, एक्स्टेंशन या अर्ध-स्थायी रंगों के साथ बाल किट का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • आपको एरियल की तरह अपने बाल डाई नहीं करना पड़ता है।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 2 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    2

    Video: Diljaniya | रंजीत बावा | जे कश्मीर | अधिकारिक संगीत वीडियो | विनम्र संगीत

    मेकअप का एक छोटा सा हिस्सा लागू करें एरियल में एक प्राकृतिक सुंदरता है इसलिए, आपको बहुत श्रृंगार की आवश्यकता नहीं है। यदि आवश्यक हो, तो lashes के ऊपरी हिस्से पर एक आलिलिनर का उपयोग करें, बारीकी से लाइनों को आकर्षित करें, जितना संभव हो उतना बार-बार पलकें। अपनी आंखों को बड़ा बनाने के लिए निचले पलक पर सफेद आंखों के छायाएं या आंखों के किनारे पर छिड़कें। काजल की एक परत के साथ जारी रखें और लाल लिपस्टिक के साथ समाप्त करें। यदि यह रंग आपको फिट नहीं है, तो एक गुलाबी रंग चुनें! यही वह रंग था जिसमें "द लिटिल मरमेड 3: द बिगिनिंग ऑफ एरियल" था।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 3 से राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट
    3
    खुशहाल और साहसी हो! एरियल कुछ मस्ती करने के लिए इंतज़ार कर रहे सभी दिन बैठ नहीं है। वह हमेशा उसकी तलाश कर रहे हैं कि उसका अगला रोमांच क्या होगा और पूरी ज़िंदगी में अपनी जिंदगी जीना चाहता है। यह बहुत लापरवाही है और नई चीजों की कोशिश करने के लिए कभी डर नहीं। हमेशा अपने अनुभवों को नए अनुभवों के लिए उपलब्ध कराने के द्वारा एक ही बात करें एरियल की तरह आप जिस चीज का आनंद लेते हैं, उसमें समय व्यतीत करते हैं हमेशा गाते हुए, हँसते हैं, खजाने इकट्ठा होते हैं और रोमांच ढूंढते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 4 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    4
    संगीत को प्यार करना सीखो अपनी मां की तरह, रानी एथेना, एरियल संगीत के लिए एक जुनून है और एक सुंदर आवाज के साथ आशीर्वाद दिया था। बहुत सारे संगीत सुनें और अपने पसंदीदा बैंड और गायकों से मिलें। इसके अलावा, नए कलाकारों के सामने एक स्वभाव है, उन्हें मौका दें गाओ और अपने दोस्तों के साथ नृत्य जब आप अपने कमरे में हों, संगीत सुनें, जब आप घर को साफ करते हैं या सोते हैं यदि आप 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के हैं, तो क्लब और नृत्य के लिए बाहर जाएं कार में अपने दोस्तों के साथ गाओ जब आप कर सकते हैं तो संगीत कार्यक्रम पर जाएं यदि आप चाहें, तो आप एक संगीत वाद्य यंत्र सीखना सीख सकते हैं, अगर आप एक स्पर्श नहीं करते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 5 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक
    5
    एक संग्रह करना शुरू करें एरियल दिलचस्प चीज़ों को इकट्ठा करना पसंद करती है जो मनुष्य पीछे छोड़ देते हैं यदि आप चाहें, तो आप प्राचीन वस्तुएं इकट्ठा करने के लिए कुछ ऐसा कर सकते हैं।
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    नई चीजें जानें एरियल के पास मनुष्यों की दुनिया के बारे में कई सवाल हैं और जवाब चाहते हैं आप किसी भी ऐसे विषय पर शोध कर सकते हैं, जिसमें आप जिज्ञासु हैं और इसके बारे में जितना सीख सकते हैं उतना सीखें! इसके लिए, आप Google पर खोज करके शुरू कर सकते हैं उसी तरह, आप स्थानीय पुस्तकालयों की पुस्तकों में पता लगा सकते हैं।



  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एरियल एक रोमांटिक रोमांटिक है जब वह प्रेम में होती है, वह बहुत ही सपने देखने वाली होती है और खुद को खुद ही देती है।
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 8 से राजकुमारी एरियल की तरह देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    8
    निर्धारित करें अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं के बाद जाओ एरियल ने उसे प्रिंस एरिक के साथ होने से रोकने नहीं दिया!
  • छोटी मत्स्यस्त्री चरण 9 से राजकुमारी एरियल की तरह देखें और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    9
    उपयोगी और दयालु रहो। एरियल जब वह डूब गया था राजकुमार एरिक बचाया
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट का शीर्षक चित्र 10
    10
    Flirts। एरियल थोड़ा शर्मीली काम कर सकते हैं, लेकिन वह जानती है कि इश्कबाज़ी कैसे करें अगली बार जब आप चाहें उस व्यक्ति से बात करते हैं, हल्के ढंग से अपनी आँखें और मुस्कुराहट करें एरियल बाल के साथ खेलेंगे!
  • छोटी मत्स्यस्त्री से कदम राजकुमारी एरियल की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    आकार में रहो! एरियल का उत्कृष्ट शरीर है हालांकि, नहीं आदर्शताओं वह एक एनिमेटेड चरित्र है, इसलिए शारीरिक रूप से उसकी आकृति होना असंभव है। यह है कई घटता, एक छोटा कमर और छोटे कलाई, एक सभ्य बस्ट, व्यापक कूल्हों और पतली पैरों, इसलिए अपने आप को भूखा नहीं है इसके बजाय, नियमित रूप से व्यायाम करें सप्ताह में तीन बार करो, चलते चलें, आदि, और हमेशा पानी पी लो!
  • युक्तियाँ

    • एरियल "कामुक" की तुलना में सुंदर है, इसलिए यदि वे आपको बताते हैं कि आप कामुक की तुलना में अधिक बार सुंदर लगते हैं, तो चिढ़ मत करो
    • अपने बालों का ख्याल रखना इसे साफ रखने के लिए शैम्पू का उपयोग करें, इसे नरम और अन्य विशेष उपचारों को समय-समय पर रखने के लिए इसे अतिरिक्त चमक देने के लिए कंडीशनर का उपयोग करें।
    • हमेशा अपनी त्वचा moisturized रखें
    • अगर आपके पास एरियल का रंग नहीं है, तो अपने बाल लाल रंग भरने के बारे में भूल जाओ यदि आपके पास गहरा त्वचा टोन है, तो आप राजकुमारी जैस्मीन की उपस्थिति की नकल करने की कोशिश क्यों नहीं करते? ऐसे व्यक्ति की तरह देखने की कोशिश न करें जो आपके जैसा नहीं दिखता। फिर भी, आप एरियल की तरह काम कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • धूम्रपान, पीना या ड्रिगिंग से बचें यह अवैध है, यह महान नहीं है और यह एरियल का नहीं है आप केवल पकड़े गए, गिरफ्तार होंगे और जेल ले जाएंगे।
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो उस जगह पर मत जाओ जहां आप जानते हैं कि अगर आप अभी तक वयस्क नहीं हैं तो यह जाने के लिए अवैध है
    • नई चीजों की कोशिश करने के इच्छुक होने के नाते नया हो सकता है, लेकिन जो कुछ भी अवैध नहीं है, क्योंकि आप संकट में पड़ेंगे। इसलिए, ऐसे स्थानों से दूर रहें, जो इंगित करते हैं कि प्रवेश निषिद्ध है। अगर आपको लगता है कि कोई जगह खतरनाक हो सकती है, तो अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें और वहां से चले जाएं। अगर आपको लगता है कि आप और आपके मित्र खतरे में हैं, तो आप जिस वयस्क पर विश्वास करते हैं या एक पुलिसवाले से बात करते हैं
    • यदि आप क्लब में जाते हैं, तो अकेले मत जाओ। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक आपातकाल के मामले में हर समय आपके साथ एक सेल फोन है या आपको नशे में जैसे किसी को अपनी जगह पर ड्राइव करने की ज़रूरत है यदि आप पीने जा रहे हैं, तो 1 से 2 से अधिक पेय के लिए कोई सीमा निर्धारित करने का प्रयास करें। हमेशा अपने ड्रिंक को अपने हाथ में रखें और इसे कहीं न कहीं छोड़ दें या उसकी दृष्टि खो दें। बहुत कम, कुछ है जो किसी ने तुम्हें पेशकश की है पी लो किसी भी व्यक्ति को आपको शराब पीने के लिए आमंत्रित न करें। वे आप के लिए नशे में होने के लिए इंतजार कर सकते हैं ताकि आप उसके साथ यौन संबंध रख सकें। इसके अलावा, वह पेय में कुछ हानिकारक पदार्थ डाल सकता था कुछ लोग ऐसा करते हैं! सुनिश्चित करें कि आप बहुत सारे पानी पीते हैं, क्योंकि शराब और नृत्य कुछ समय बाद आपको निर्जलीकरण कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com