ekterya.com

`सौंदर्य और जानवर `से बेला की तरह कैसे हो

कई लोगों की राय में, बेला सबसे सुंदर डिज्नी राजकुमारी है तरह, नाजुक और दयालु, यह कई लोगों को सिखाता है कि उन्हें जिस तरह से दिखते हैं, उसे किसी के द्वारा न्याय नहीं करना चाहिए, बल्कि उनके चरित्र की सामग्री के अनुसार। उसे दिखावट के बारे में परवाह नहीं थी और पढ़ने के लिए उसका प्यार भी उसे और अधिक आकर्षक और प्रेरक बनाता है, इसलिए यह आलेख आपको सिखाएगा कि उसे उसके बराबर कैसे होना चाहिए!

चरणों

1
बेला की तरह काम करने की कोशिश करो
  • यद्यपि यह खुद के लिए महत्वपूर्ण है, अगर आप वाकई "सौंदर्य और जानवर" में बेला की तरह बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो हमेशा दयालु होना महत्वपूर्ण है। वह कभी भी बेवफ़ा, कभी भी बेस्ट के लिए, जो कि उसे और उसके पिता का अपहरण कर लेता है, किसी को भी निराश या बुरा नहीं करता है भले ही हर किसी के लिए अच्छा होना महत्वपूर्ण है, यह सुनिश्चित करें कि आप इश्कबाज होने के नाते दयालु नहीं हो जाते हैं हर किसी के साथ इश्कबाज न करें, आप उन्हें मित्र के रूप में व्यवहार करना चाहिए। यह आपको एक अधिक वास्तविक व्यक्ति बनाता है और आपके पैर जमीन पर अधिक मजबूती से लगाए हुए हैं। सम्मान और देखभाल के साथ हर किसी के साथ व्यवहार करें
  • हमेशा मुस्कुराओ! बेला हमेशा मुस्कुराता है और कहानी की शुरुआत से अंत तक सकारात्मक है, इसलिए हर समय और जगहों पर मुस्कुराहट करने का प्रयास करें और न केवल आप अपने आप को बेहतर महसूस कर सकेंगे, बल्कि लोगों को आपके सुखी और सकारात्मक दृष्टिकोण की ओर बढ़ना होगा।
सौंदर्य और जानवर से कदम उठाने वाली बेली की छवि चरण 1 बुलेट 2
  • बहुत कुछ पढ़ो! बेला को एक पुस्तक के बिना कभी नहीं देखा जाता है और पुस्तकालयों के लिए उसका प्यार कारकों में से एक है जो उसे जानवर के करीब लाता है बेला बहुत बुद्धिमान है और यह मुख्य रूप से बड़ी संख्या में पुस्तकों की वजह से पढ़ती है, जो उसे एक विशाल शब्दावली और एक बहुत स्पष्ट कल्पना देते हैं।
    सौंदर्य और जानवर से बेले बेब्लि शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 3
  • अपने माता-पिता के साथ सम्मान करें। बेला अपने पिता के लिए कुछ भी कर सकती है और यह भी जानती है कि उनके बड़ों का सम्मान करना कितना महत्वपूर्ण है शिष्टाचार निश्चित रूप से भी ज़रूरी है, दूसरों को हमेशा धन्यवाद देना सुनिश्चित करें, "कृपया" कहकर बातें मांगें और अभिमानी और अहंकारी स्वरों से बचें। अपनी आवाज़ को नरम और एक महिला के योग्य बनाएं, प्रत्येक शब्दांश को बताएं।
    सौंदर्य और जानवर से बी बेले बेस्ट छवि शीर्षक 1 बुलेट 4
  • मजबूत और ईमानदार रहो बेला हमेशा उसकी राय को बोलती है, कभी उन्हें छुपाती नहीं है और एक समान के रूप में इलाज की मांग करता है जब आप उनसे बात करते हैं, तो आंखों में लोगों को देखो और इससे बातचीत को और अधिक उत्तेजक बना दिया जाएगा, क्योंकि उन्हें लगता होगा कि आप वास्तव में सुन रहे हैं और उनके कहने के लिए क्या कदर करते हैं।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जिस तरह से वे देखते हैं, उससे किसी का भी न्याय नहीं करते हैं। इस कहानी का मुख्य विषय यह है कि आपको इसके कवर द्वारा एक पुस्तक का न्याय नहीं करना चाहिए, बल्कि इसकी सामग्री द्वारा बेला ने बीस्ट का न्याय नहीं किया और उससे संपर्क किया, एक शक्तिशाली दोस्ती विकसित कर बाद में प्यार हो गया बाहर निकलने की कोशिश करो, नए लोगों से मिलने और उनके बारे में जानने के लिए, उनके व्यक्तित्व और विशेषताओं और शायद आप ऐसे कोई भी जानते हैं जो आपके समान है और एक दोस्ती का विकास करें जो जीवन भर रहता है।
    ब्यूटी लेट बेले ब्यूटी एंड द बीस्ट स्टेप 1 बुलेट 6 शीर्षक वाली छवि
  • 2
    अपने प्राकृतिक सौंदर्य को पहचानें और स्वीकार करें
  • बालों: बेला लंबे, शानदार बाल हैं, जो वह आम तौर पर एक रिबन के साथ एक चोटी में संबंध बनाते हैं। धोएं और नियमित रूप से अपने बाल की स्थिति, हर दिन अगर यह अधिक तेल या मोटी और एक दिन हां और दूसरी नहीं है, अगर यह पतला है तो नहीं। किसी भी रंग के एक रिबन के साथ अपने बाल टाई, विशेष रूप से नीले या पीले बेला में उसके बालों के मोर्चे पर भी परतें होती हैं, क्योंकि उसकी एक विशेष विशेषताएं बाल की छोटी किस्में हैं जो उसकी चोटी से गिरती हैं और अपना चेहरा बनाती हैं और जब वह महसूस करती है कि वह अपने हाथों से अक्सर बाहर खींचती है तंत्रिका।
    सौंदर्य और जानवर से बेले बेब्लि शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1
  • त्वचा: बेला चिकनी त्वचा है, कोई खामियों और बहुत स्पष्ट है सूरज से दूर रहने की कोशिश करें या बहुत उच्च स्तर की सुरक्षा के साथ एक सनस्क्रीन पहनें और टोपी पहनें। वह, अधिकांश अन्य डिज्नी की राजकुमारियों की तरह, त्वचा को बेदाग है, इसलिए इसी तरह की देखभाल बनाए रखना महत्वपूर्ण है। आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करके, दिन में दो बार आपकी त्वचा को स्वच्छ, टोन और moisturizes। अगर आपके पास सूखी त्वचा है, तो इसे अधिक मात्रा में दबाना और यदि आपके पास तेल त्वचा है, तो इसे त्वचा के लिए विशेष सुखाने वाले पेपर का उपयोग करते हुए साफ़ करें।
    ब्यूटी लेट बेले से सौंदर्य और जानवर चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • मेकअप: बेला एक अविश्वसनीय और प्राकृतिक श्रृंगार है। फिल्म में मेकअप का उपयोग नहीं करता है, हालांकि इसकी मेकअप 14 वर्ष की आयु से लड़कियों के दैनिक उपयोग के लिए बहुत उपयुक्त है। त्वचा: अपने पूरे चेहरे पर खामियों को छिपाने के लिए रंग या क्रीम के साथ नरम, मॉइस्चराइजिंग बेस लागू करें, यह सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह मिक्स हो। फिर, किसी भी समस्या वाले क्षेत्र पर एक छोटे से छिपने वाले को लागू करें और आंखों के नीचे एक हल्का सा छाया अंधेरे चक्रों या हलकों को छिपाने के लिए लागू करें। अगर आपके पास तेल की त्वचा है या यदि आपका मेकअप एक गीला खत्म होता है, तो अपने चेहरे पर थोड़ा पारदर्शी पाउडर लागू करें। बेला की त्वचा बहुत मैट या नम नहीं है, लेकिन दोनों सिरों का सही संतुलन सुनिश्चित करें कि श्रृंगार एक प्लास्ता की तरह नहीं दिखता है। उसके बाद, गाल पर गुलाबी आड़ू रंग लाली लगाने से चेहरे मेकअप समाप्त करें। आंखें: एक विशेष भौंच ब्रश का उपयोग करके अपनी आइब्रो का इलाज करके प्रारंभ करें। हल्के बालों के लिए छायादार 3 बार गहरा और अंधेरे बालों के लिए 3 लाइटर रंगों का उपयोग करें। उन्हें ठीक करने के लिए एक भौं जेल का उपयोग करें। आंखों के साथ, पलक पर छिपने वाले का एक छोटा सा स्पर्श केवल किसी भी दिखाई नस को कवर करने के लिए करें। तो फिर तुम वैकल्पिक रूप से केवल engrosarla करने के लिए ऊपरी बरौनी के लिए लाइन अधिक परिभाषा और कुछ भूरे रंग के आईलाइनर (बहुत हल्का और बहुत पतली) देने के लिए ऊपरी पलक की क्रीज पर एक बहुत ही प्रकाश मैट ब्राउन छाया जोड़ सकते हैं। अपनी आंखों को हल्के ढंग से कर्लिंग करके और भूरे रंग के काजल के हल्के कोटों को लगाने से समाप्त करें। होंठ: बेला के होंठ बहुत लाल या गुलाबी नहीं हैं, लेकिन बहुत नरम गुलाबी स्वर हैं मॉइस्चराइजिंग होंठ बाम को हल्का गुलाबी रंग दें। होंठ ग्लोस या लिपस्टिक पर मत डालो, यह बेला के प्रकाश और प्राकृतिक श्रृंगार के लिए बहुत मजबूत है।
    सौंदर्य और जानवर से दो तरह बेले शीर्षक छवि 2 बुलेट 3
  • बॉडी: बेला बहुत पतली, टोन और आकार में है सुनिश्चित करें कि आप फलों और सब्जियों की एक अच्छी किस्म खा सकते हैं, साथ ही लगातार व्यायाम भी। कुछ अच्छे प्रारंभिक विकल्प चल रहे हैं, लंबे समय तक चलता है, Pilates व्यायाम और एरोबिक्स
  • 3
    बेला के कपड़े शैली की नकल करने का प्रयास करें जाहिर है, मैं समय की अवधि में रहता था जिसमें बड़े और फ्लॉपी कपड़े फैशन थे, लेकिन फिर भी एक बहुत सुसंगत और सुरुचिपूर्ण शैली है।
  • जो कपड़े भी खुलासा नहीं करते हैं उन्हें पहनना न दें। सुनिश्चित करें कि आपकी छाती को कवर किया गया है ताकि आप कभी अपने स्तनों की रिज नहीं दिखा सकें और निश्चित रूप से कपड़ों के किसी भी लेख को नहीं पहनें जो आपके पैरों को बहुत ज्यादा दिखाता है। स्कर्ट पहनें जो मध्य-जांघ या घुटने की लंबाई और ऊपरी वस्त्रों पर पहुंचते हैं जो कि बहुत कम गर्दन नहीं होती।

    Video: Tera Naam Likh Diya ,, { Full Song }... Udit Naryan & Poornima .../ Baharon Ki Manzil




    सौंदर्य और जानवर से बेले बेले शीर्षक वाली छवि चरण 3 बुलेट 1
  • बहुत ही स्त्री कपड़े पहनें कपड़े और स्कर्ट स्पष्ट विकल्प हैं, हालांकि यह जींस पहनने के लिए भी स्वीकार्य है आधुनिक जीन्स और एक साधारण सफेद ब्लाउज पहनने वाले आधुनिक दुनिया में बेला की कल्पना करना बहुत आसान है। सुंदर नीली जींस की एक जोड़ी को देखो, उज्ज्वल और चिपकित (लेकिन बहुत करीब नहीं) और उन्हें एक सफेद लंबे बाजू वाली ब्लाउज के साथ टाई। अपने ब्लाउज और पैंट की आस्तीन लो, अगर आप अधिक लापरवाह दिखना चाहते हैं तो जूते के लिए, हल्के पेस्टल लोफर्स (कोई टैसेल्स या धनुष) की एक जोड़ी या साधारण और प्यारे जूते की एक जोड़ी पहनें जो कि पहले से ही थोड़े पहने हुए हैं। यह भी एक विशेष राजकुमारी पोशाक के लिए बहुत ही खास अवसरों पर पहनने का एक अच्छा विचार है, कुछ खूबसूरत, मिठाई और आपकी उम्र के लिए उचित है, जो आपकी सुविधाओं और आपकी आकृति को बदलती है सुनिश्चित करें कि सभी भागों समन्वित हैं, इसलिए यह बहुत अलंकृत या उभड़ा हुआ नहीं है। बेला की उपस्थिति की चाबियाँ सरल और बुनियादी चीजें हैं जो एक ही समय में सुरुचिपूर्ण और मीठी दोनों हैं।
    सौंदर्य और जानवर से बेले बेब्लि शीर्षक वाली छवि चरण 3 बुलेट 2
  • नरम रंग, मैट्स और पेस्टल का प्रयोग करें। गुलाबी लाल, आकाश नीला, लैवेंडर, टकसाल हरा, पीला पीला, सफेद, क्रीम, वे सभी रंग हैं जो बेला का प्रयोग करेंगे। ठंड के दिनों के लिए, एक गहरे, गहरे भूरे रंग के रंग या गहरे लाल मखमल जैसे एक कोट पहनें।
    सौंदर्य और जानवर से बेले बेले शीर्षक वाली छवि चरण 3 बुलेट 3
  • 4

    Video: You Bet Your Life: Secret Word - Door / Paper / Fire

    शैली के साथ अपने सामान चुनें
  • बेला में सोने के मोती की झुमके की जोड़ी के अलावा अन्य कई सामान नहीं पहनते हैं, वह जानवरों के महल में जाने से पहले पहनी थीं। सुंदर, सरल और सुरुचिपूर्ण उपसाधन चुनें जैसे मोती, फीता और बालों में फूल, वे आपको बहुत प्यारा स्पर्श दे देंगे। हालांकि, आप का उपयोग करना चाहिए मुख्य बाल सहायक धनुष है, क्योंकि बेला हमेशा इसका इस्तेमाल करता है
    सौंदर्य और द पास्ट चरण 4 बुलेट 1 से बे की बेले शीर्षक वाली छवि
  • भारी, भारी या कांटेदार धातु के मदों का उपयोग न करें। यह मिठाई और आसान डिज्नी राजकुमारी देखो के लिए बहुत रेट्रो और गुंडा है
    ब्यूटी ले बेले बेस्ट एंड द बीस्ट स्टेप 4 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • 5
    सुंदरता और अनुग्रह के साथ चलो, कल्पना कीजिए कि एक रस्सी आपके सिर को ऊपर खींचती है और अपने कंधों को वापस रखती है और हंस की तरह चलती है, इसलिए नरम और अनुग्रह से भरा है। न मोड़ो या धीरे-धीरे और दिशा के बिना चलें।
  • 6

    Video: Socio-Political Activist, Fifth Grandson of Mahatma Gandhi: Arun Manilal Gandhi Interview

    वह सिर्फ एक राजकुमारी होने का आनंद लेती है! बेला का इतना वर्ग है, वह बहुत प्यारी और सुरुचिपूर्ण है, इसलिए वह सिर्फ अभिनय का आनंद लेती है और आपको उसे पसंद करती है और आप देखेंगे कि आप प्रत्येक दिन एक राजकुमारी की तरह एक और अधिक स्वाभाविक तरीके से काम करते हैं जो गुजरता है।
  • युक्तियाँ

    • बेला की तरह कार्य करना उसके जैसे दिखने से ज्यादा महत्वपूर्ण है यह याद रखना सुनिश्चित करें!
    • अधिक प्रेरणा महसूस करने के लिए "सौंदर्य और जानवर" को देखो!
    • स्वयंसेवक काम करना भी एक अच्छा विचार है समुदाय को लौटाना कुछ ऐसा है जो सभी डिज्नी राजकुमारियों को करना होगा, इसलिए स्थानीय पशु आश्रय में या एक पुस्तकालय में मदद करें यदि आप बेला के उस पहलू से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।
    • बस अपने आप हो! बेला उसके पैर दृढ़ता से जमीन पर लगाए गए हैं और बहुत वास्तविक है, इसलिए नकली व्यक्ति न हो

    चेतावनी

    • उन्हें आप का लाभ लेने या हर समय आपको आदेश देने न दें। बेला एक मजबूत इच्छा है, तो अपने खुद के व्यक्ति हो!
    • एक डिज्नी राजकुमारी होने का मतलब यह नहीं है कि आप अहंकारी या अभिमानी हैं बेला के उदाहरणों का पालन करें और हर किसी के समान के रूप में व्यवहार करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com