ekterya.com

कैसे राजकुमारी की तरह व्यवहार करना

राजकुमारी की तरह व्यवहार करना अच्छा व्यवहार करने की तुलना में अधिक है राजकुमारियां मजबूत महिलाएं हैं जो दूसरों की सहायता करने के लिए उनकी बहादुरी और बुद्धि का उपयोग करती हैं। वे साहसपूर्वक राजकुमारियों होने की जिम्मेदारी का सामना करते हैं, जबकि वे अपने आस-पास की सुंदरता के साथ उन सभी लोगों को उजागर करते हैं। यदि आप अपनी अद्भुत पसंदीदा राजकुमारी की तरह बनना सीखना चाहते हैं, तो wikiHow आपकी सहायता करें! एक के रूप में व्यवहार करने के तरीके जानने के लिए नीचे चरण 1 के साथ प्रारंभ करें

चरणों

भाग 1
राजकुमारी कौशल प्राप्त करें

बिहावे एज़ ए प्रिंसिपल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने व्याकरण में सुधार करें. राजकुमारियों को अच्छी तरह से बताना चाहिए, यही कारण है कि आपको भी ऐसा करना होगा। एक राजकुमारी के लिए व्याकरण का सही उपयोग करना महत्वपूर्ण है अपनी भाषा का अभ्यास करें, एक राजकुमारी होने के करीब होने के लिए अपने व्याकरण और शब्दावली को बेहतर बनाएं
  • बिहावे एज़ ए राजकुमारी चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने आसन में सुधार करें. राजकुमारियों को खड़े होना चाहिए और ऐसा करने पर गर्व होना चाहिए। अपनी मुद्रा में सुधार करें और सीधे खड़े हो जाएं ताकि आप एक राजकुमारी की तरह लग जाएं।
  • बिहावे एज़ ए राजकुमारी चरण 3 नामक छवि
    3
    अधिक तैयार रहें. राजकुमारियां तैयार हैं और समस्याओं को सुलझाने में मदद करते हैं स्कूल में बहुत कुछ पढ़िए और अपने आसपास की दुनिया के बारे में अधिक जानें ताकि आप समस्याओं को हल कर सकें।
  • बिहावे एज़ अ राजकुमारी चरण 4 नामक छवि

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    4
    एक और तरह के इंसान होने का प्रयास करें. दया एक राजकुमारी के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण गुणवत्ता है दया करो और दूसरों को अंदर पर सुंदर होने में मदद करें जैसे आपके पास बाहर हैं
  • बिहावे एज ए प्रिज़ूसी चरण 5 नामक छवि
    5
    नम्रता का अभ्यास करें. अच्छी राजकुमारियां विनम्र हैं ईमानदारी से नम्र होने की कोशिश करें और आप देखेंगे कि दूसरों को आप राजकुमारी के रूप में प्रशंसा करेंगे।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 6 नामक छवि
    6
    अच्छे व्यवहार का अभ्यास करें. आदर्श राजकुमारी हमेशा अपने व्यवहार का उपयोग करने के लिए प्रथाओं। आप को सूचित करके या मदद के लिए अपने माता-पिता या दादा दादी से पूछकर आप में सुधार कर सकते हैं!
  • बिहावे ऐज अ राजकुमारी चरण 7 नामक छवि
    7
    हमेशा विनम्र रहें. अपने शिष्टाचार का अभ्यास करें, यह अच्छा व्यवहार करने का एक पहलू है।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 8 नामक छवि

    Video: कन्या राशि वाली लड़की को कैसे लड़के पसंद आते हैं ! Video

    8
    टेबल पर अपना लेबल सुधारें. एक उचित रात का शिष्टाचार निष्पादित करना राजकुमारी की तरह बर्ताव करने का एक और महत्वपूर्ण पहलू है इसमें सभी अलग-अलग बर्तन ठीक से उपयोग करना शामिल है, यह जानना कि खाना कब शुरू करना, कैसे कार्य करना, आदि
  • थूकना खाना से बचें किसी भी तरह से आपको अपने पालक को चबाया नहीं देखना चाहिए। क्या घृणा!
  • जब आप खाएं तो साफ रहें यदि आप इसे टमाटर सॉस के साथ दागते हैं तो आपकी राजकुमारी की पोशाक खराब हो जाएगी! शाही खाने के खाने के दौरान साफ ​​रहें
  • बिहावे इज़ एक प्रिंसेस चरण 9 नामक छवि
    9
    अपने शरीर की अच्छी देखभाल करें. एक आदर्श राजकुमारी स्वच्छ है और हमेशा उचित स्वच्छता प्रक्रियाओं का पालन करती है।
  • भाग 2
    डिज्नी राजकुमारियों से सीखना

    बिहावे एज़ अ राजकुमारी चरण 11 नामक छवि
    1
    स्नो व्हाइट से जानें वह एक कार्यकर्ता थी, उसने घर का काम किया और उसने घर में योगदान दिया, जबकि वह बौने के साथ थी और जब वह महल में रहते थे उसकी तरह जिम्मेदार होने के कारण राजकुमारियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा। आपको ऐसा करना चाहिए और एक हाथ उधार दें जहां आप कर सकते हैं, घर का काम, नौकरी की तलाश करें, जो अधिक जिम्मेदार है।
  • बिहावे एज़ ए प्रिंसिज़ स्टेप 12 नामक छवि
    2
    सिंडरेला से जानें वह हर किसी के प्रति दया था, उसकी बहनों ने भी चूहों के साथ क्रूर था। यह दयालुता है, जो उसे अंदर खूबसूरत बना देती है और उसके सुखद अंत को आकर्षित करती है। उसे पसंद करें, भले ही आप के पास नहीं है लोगों को कभी-कभार आपसे मतलब हो सकता है या आपको बहुत कुछ नहीं मिल सकता है, लेकिन सिंड्रेला दिखाता है कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके साथ घृणा करना पड़ेगा।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    अरोड़ा से जानें राजकुमारी अरोड़ा, जिसे स्लीपिंग ब्यूटी भी कहा जाता है, जंगली में सभी जानवरों के लिए दयालु और मैत्रीपूर्ण था जहां वह रहते थे। वह अपने पर्यावरण के अनुरूप रहते थे, इसलिए आपको ऐसा करना चाहिए। प्रकृति का सम्मान करें और इसकी रक्षा करें।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 14 नामक छवि
    4
    एरियल से जानें कभी-कभी जीवन कठिन हो सकता है, और अक्सर हम स्कूल या अन्य जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन एरियल हमें दिखाता है कि जीवन में खुशी की तलाश करना उतना महत्वपूर्ण है। एरियल को इकट्ठा करना पसंद आया और उन चीजों में सुंदरता देखी गई जिन्हें कोई भी नहीं देख सकता था। उसकी तरह, आपको अपने आस-पास की दुनिया का आनंद लेना चाहिए और आप जो भी करते हैं उससे खुशी पाएं।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 15 नामक छवि
    5
    बेला से सीखें बेला जानवर के साथ आसान नहीं था, लेकिन उसने किसी को भी देखा जो एक बेहतर व्यक्ति बनने का वास्तविक मौका था। इससे उन्हें अपने दर्द को भरने और जीवन की खुशी का पता लगाने में मदद मिली। बेला की तरह, आपको लोगों को बेहतर होने में भी मदद करनी चाहिए। जब आप किसी को कठिन समय से गुज़रते देखते हैं, तो उन्हें खराब व्यक्ति के रूप में लेबल करने के बजाय उनकी मदद करने का प्रयास करें। यह दया एक राजकुमारी की सच्ची गुणवत्ता है!
  • बिहावे एज़ अ राजकुमारी चरण 16 नामक छवि
    6
    जैस्मीन से जानें उसने अपने समाज के लिए सामान्य बात नहीं सुनाई, समस्याओं को देखा और बेहतर जीवन प्राप्त करने के लिए उनके खिलाफ लड़े। बस उसकी तरह, अपने दिल का पालन करें और जो आप सोचते हैं वह सही है। कभी-कभी यह मुश्किल हो सकता है, आपको मौजूदा के खिलाफ भी जाना पड़ेगा, लेकिन आप खुश होंगे और एक मजबूत व्यक्ति, साथ ही जैस्मीन भी
  • बिहवे के रूप में एक राजकुमारी चरण 17 शीर्षक वाली छवि



    7
    पोकाहोंटस से जानें उनके पास अन्य सभी लोगों की तरह अंग्रेजों के निवासियों से डरने का एक बहुत अच्छा कारण था, लेकिन उन्हें अलग होने के लिए पहचानने के बजाय, उन्हें समझा जाना और समानताएं तलाशना था। उन्होंने देखा कि हम सभी दुनिया के नागरिकों के समान हैं, इसलिए उन्होंने सभी के लिए शांति और समृद्धि लाने का प्रयास किया। समझ और शांति की खोज करें, जैसे पॉकाहाँटस, उन लोगों की चर्चाओं और समस्याओं को शांत करें, ताकि आप सभी को उचित इलाज मिले।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 18 नामक छवि
    8
    Mulan से जानें जीवन में हमें बहुत सी बातें करना पड़ता है जो हमें बहुत डरेंगे। Mulan बहुत डर गया था जब वह अपने परिवार और उसके देश की रक्षा के लिए युद्ध में जाना था लेकिन साहस (या अगर आपको डर लग रहा है तो भी अपना कर्तव्य करना) एक गुणवत्ता है जिसे आप जीवन की चुनौतियों का सामना करने के लिए जा रहे हैं। Mulan के रूप में बहादुर हो और समस्याओं का सामना सिर पर।
  • बिहावे एज़ ए प्रिंसिपल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    टियाना से जानें उनके पिता ने उन्हें सिखाया कि आप लगभग हर चीज को प्राप्त कर सकते हैं जो आपका दिल सपना कर सकता है, लेकिन आपको इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। टियाना ने उसे किया और उसे वह सब कुछ मिला जो उसे जरूरी था! अपने सपनों को सच करने के लिए टियाना की तरह एक कर्मचारी बनें स्कूल में बहुत कुछ पढ़िए और जहां आप सही नौकरियों में काम कर रहे हैं और किसी अच्छे आने के लिए किसी और पर निर्भर होने के बजाय आपको अच्छी शिक्षा प्राप्त कर लेना चाहते हैं।
  • बिहावे एज़ ए प्रिंसुआ चरण 20 नामक छवि
    10
    Rapunzel से जानें जब रॅपेंज़ेल और फ्लिन बार में गड़बड़ी में आ गए, तो उन डरावनी पुरुषों से डरने के बजाय, उन्होंने उन्हें सामान्य लोगों की तरह व्यवहार किया और उनका मित्र बन गया। बस रॅंकजेल की तरह, दूसरों का न्याय न करें आपको अपने कवर के द्वारा एक पुस्तक का न्याय करना चाहिए, आप यह भी देखेंगे कि लोगों को हमेशा आश्चर्य होगा
  • बिहावे एज़ ए प्रिंसिपल स्टेप 21 नामक छवि
    11
    मेरिडा से जानें मेरिडा को एक गंभीर गलती करने के बाद उसकी मां को बचा लेना पड़ा, जो कठिन और डरावना था, लेकिन यह निश्चित रूप से करना सही था। मेरिडा के साथ, आपको सही काम करना होगा, खासकर यदि यह मुश्किल है यह गुणों में से एक है जो कि एक राजकुमारी को परिभाषित करता है और इस सूची में लगभग सभी राजकुमारियों को बिल्कुल वैसा ही करना पड़ता है। यह हमेशा आसान नहीं होगा, लेकिन आप सही बात करने और सुख प्राप्त करने के लिए अपने दिल की बात सुन सकते हैं।
  • छवि एक शीर्षक के रूप में Beheave as Princess Step 22
    12

    Video: एक कहानी - चिंता एवं तनाव से बचने के उपाय - डा. सहदेव दास

    ईवा से सीखें (फिल्म WALL-E से) वह वफादार, मजबूत, साहसी, चौकस और खूबसूरत है हार न दें वह आदेशों का पालन करती है, लेकिन उसके दिल में सच है। वह वाल-ई से मिलती है और उसे पसंद करती है, उसके साथ होने वाली कोई भी हानि नहीं करना चाहता। उसके जैसा होना, सही काम करना बहादुर, मजबूत, दयालु, कभी हारना नहीं है, और हमेशा सही काम करता है।
  • बिहावे के रूप में एक राजकुमारी कदम 23 शीर्षक छवि
    13
    एना और एल्सा से जानें आना ने सीखा कि एक महिला को प्रेम में नहीं जाना चाहिए। आपको यह भी जानना चाहिए कि किसी को कुछ समय के लिए मुलाकात करने के बाद ही, एक पर भरोसा कर सकते हैं और उन्हें प्यार कर सकते हैं। एल्सा को अपनी शक्तियों के बारे में सुनिश्चित करना सीखना चाहिए और अपनी प्रतिभा को दिखाने और उन्हें अधिक अच्छे के लिए उपयोग करने में डरने के लिए नहीं होना चाहिए। दोनों बहनों ने सीखा है कि परिवार बहुत महत्वपूर्ण है आपको प्यार में सावधान रहना, अपने बारे में सुनिश्चित करना और अपने परिवार से गहराई से प्यार करना सीखना चाहिए। यदि आपके पास कुछ शक्ति है (भविष्य को देखने की तरह), इसे एल्सा के रूप में स्वीकार करें और इसे डर न दें
  • भाग 3
    वास्तविक जीवन की राजकुमारियों से सीखना

    बिहावे एज ए प्रिंसिपल स्टेप 24 के शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने जीवन में सक्रिय रहें अपने नियति का नियंत्रण रखना राजकुमार के आने के लिए इंतजार करने के बजाय अपनी जिंदगी में सुधार करने के लिए बाहर निकलें और करो। तुम्हारी खुशी तब होगी जब आप उसके पीछे चले जाएंगे, जब तक कि आप उसे खोजने के लिए इंतजार न करें
    • पिंगयांग की राजकुमारी झाओ की तरह बनें इस राजकुमारी ने अपना जीवन शुरू नहीं किया, जैसे वह एक बन गया! वे कई सालों तक चीन में रहते थे और जब उनके पिता ने फैसला किया कि वे चीन पर नियंत्रण रखना चाहते थे, तो उन्होंने उनके लिए इंतजार नहीं किया, लेकिन लड़ाई में शामिल हो गए, उन्होंने अपनी सेना की स्थापना की और अपने पिता की मदद की। उसने अपनी नियति का नियंत्रण लिया और आपको भी ऐसा करना चाहिए।
  • बिहावे एज़ ए प्रिंसिपल स्टेप 25 नामक छवि
    2
    आजादी के लिए लड़ो हालांकि आपके पास राजकुमारी का आधिकारिक खिताब नहीं है, फिर भी आपको अपने लोगों की रक्षा करना है हर कोई एक ही व्यक्ति है, लेकिन कुछ को बदतर सौदों प्राप्त होते हैं और उनका शोषण किया जाता है। आजादी के लिए लड़ो, क्योंकि यही असली राजकुमारी होगी!
  • राणी लक्ष्मीबाई की तरह बनें राजकुमारी लक्ष्मीबाई, जो वास्तव में एक राजा की पत्नी होने की रानी थी, एक भारतीय राजकुमारी थीं जो ब्रिटिश लोगों के हाथों अपने लोगों की स्वतंत्रता के लिए लड़े। उन्होंने देखा कि उनके लोगों का दुरुपयोग हुआ था, कि वे उसे एक इंफ्रा-इंसान तरीके से व्यवहार करते थे और उनके बेटे, जो कि राजा होंगे, उनकी शक्ति और भविष्य को छीन लिया गया था। पुरुषों को लड़ाई लड़ने के बजाय, वह अपने लोगों और स्वतंत्रता के लिए लड़ी। आपको यह भी करना चाहिए
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 26 नामक छवि
    3
    अपने आप को परिभाषित करें किसी को भी आपको परिभाषित न करें ऐसी चीजें हैं जो आपको खुश करती हैं और आप आनंद लेते हैं। दुनिया आपको बताती है कि एक लड़की को क्या करना है और एक लड़के को क्या करना है या वह आपको बताएगा कि केवल एक विशेष राष्ट्रीयता के लिए है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता इन लोगों को मत सुनो, मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि आप कौन हैं
  • राजकुमारी सिरिन्नावारी नरिरतना की तरह रहें यह थाई राजकुमारी फैशन का अध्ययन करती है और यह सिर्फ एक साधारण लड़की और खेल भी है! वह "स्त्रीत्व" को उन चीजों को करने से रोकने की अनुमति नहीं देता है जिन्हें सामान्य रूप से मर्दाना माना जाता है
  • बिहेव एज ए प्रिंसिपल स्टेप 27 नामक छवि
    4
    जीवन में और अधिक इच्छाएं हैं सितारों की तलाश करें, चाहे दूसरों की राय हो। अधिक इच्छाएं और अपने सपनों का पीछा करो अपने माता-पिता के समान ही काम न करें, क्योंकि वे आपके लिए क्या चाहते हैं। दूसरों को न सुनो जब वे आपको बताते हैं कि आपको एक महिला नौकरी लेनी चाहिए। खुशी खोजने के लिए अपने सपनों का पालन करें।
  • राजकुमारी सिनाजाई दालमिनी की तरह रहें स्वाजीलैंड (अफ्रीका) की यह राजकुमारी उसकी संस्कृति के नियमों को परिभाषित नहीं करती है। कई प्राचीन प्रतिबंधों से लड़ें, अपने सपनों और चीजों को आप चाहते हैं। आपको ऐसा करना चाहिए
  • बिहावे एज़ ए प्रिंसिपल स्टेप 28 नामक छवि
    5
    दुनिया को बेहतर बनाएं उन कारणों को देखें जिन में आप अपना विश्वास जमा कर सकते हैं और जिस तरह से आप कर सकते हैं धन जुटाने के लिए आप किसी ईवेंट को स्वयंसेवक और संगठित कर सकते हैं आप खिलौने या कपड़ों को दान करके भी मदद कर सकते हैं जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है या बहुत बार उपयोग नहीं किया जाता है। अपने माता-पिता को बताएं कि आप दूसरों की मदद करना चाहते हैं और वे आपको दुनिया में योगदान करने के तरीके खोजने में मदद करेंगे।
  • राजकुमारी डायना की तरह बनें राजकुमारी डायना प्रिंस विलियम की मां थी। यद्यपि वह बहुत कम उम्र में मर गया, उसने अपने जीवन के दौरान दुनिया को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने एड्स के खिलाफ लड़ाई जैसे कारणों के लिए काम किया और कई लोगों की मदद की जिन्होंने कई नशीली दवाओं और बेघर लोगों की मदद करने के बारे में विचार नहीं किया।
  • बिहावे एज़ ए राजकुमारी चरण 29, शीर्षक वाली छवि
    6
    उम्मीद को प्रोत्साहित करें कभी-कभी जीवन आपके लिए और दूसरों के लिए बहुत कठिन होता है ऐसे कठिन क्षण हैं जो लोगों को बहुत दुखी करते हैं। जब ऐसा होता है, तो आपको उम्मीद की प्रेरणा देने की कोशिश करनी चाहिए, भले ही कोई आशा न हो। आशावादी रहें और हमेशा सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए काम करें, भले ही वे सबसे कठिन क्षण हो।
  • रानी एलिजाबेथ की तरह बनें वह यूनाइटेड किंगडम की वर्तमान रानी है, लेकिन एलिजाबेथ द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान केवल एक राजकुमारी थी उस समय, यूनाइटेड किंगडम के सभी बच्चों के दिमाग पर युद्ध का भय था एलिजाबेथ ने सभी को रेडियो पर बोलने और युद्ध के कारण के लिए काम करने की आशा व्यक्त की।
  • बिहावे एज अ राजकुमारी चरण 30 नामक छवि
    7
    समानता के लिए लड़ो आपको समानता के लिए लड़ना होगा, क्योंकि हम सभी इंसान हैं और हम सभी एक ही अधिकार और अवसरों के योग्य हैं। यदि आप देखते हैं कि वे किसी से गलत तरीके से व्यवहार करते हैं, तो अपनी आवाज़ सुनी, घर पर या दुनिया के दूसरी तरफ। जब कई आवाजें बढ़ती हैं, असली बदलाव होता है और दूसरों के जीवन बेहतर हो सकता है।
  • राजकुमारी अमेरा अल-तवाइल की तरह रहें अमीरा, एक सऊदी अरब की राजकुमारी, अपने देश में और मध्य पूर्व में महिलाओं के समान अधिकारों का प्रतीक है। वह अपनी शक्ति का उपयोग अन्य महिलाओं की परिस्थितियों में सुधार करने के लिए करती है, जिनके पास उनके पास अवसर नहीं हैं।
  • छवि का शीर्षक, एक राजकुमारी चरण 31 के रूप में चलाना
    8
    स्मार्ट रहो! स्मार्ट बनने के लिए डरो मत। यदि आप लोग जानते हैं जो आपकी बुद्धि को पसंद नहीं करते हैं, तो वे अच्छे नहीं होंगे, वे राजकुमार आकर्षक नहीं होंगे। सब कुछ जानें क्योंकि सीखना मजेदार है! आप बहुत अधिक रोचक बातें कर सकते हैं और जितना अधिक आप तैयार हैं, दुनिया को बचाने के लिए आसान होगा। स्कूल में कठोर अध्ययन करें और अपनी बुद्धि का उपयोग करने से डरो मत!
  • राजकुमारी लल्ला सल्मा की तरह बनें मोरक्को के राजकुमारी लाल्ला सल्मा ने इंजीनियरिंग में स्नातक किया और अपने असली खिताब को लेने से पहले कंप्यूटर के साथ काम किया! इस बुद्धिमान राजकुमारी की तरह, आपको भी होना होगा!
  • युक्तियाँ

    • सभी के लिए स्मार्ट और दयालु हो!
    • सम्मान करने और स्पष्ट विवेक रखने के लिए सीखने की कोशिश करें
    • गपशप मत बनो आप एक आदर्श राजकुमारी के ठीक विपरीत, बुरे और साधारण दिखेंगे।
    • यह मुकुट नहीं है जो आपको एक राजकुमारी बना देगा, लेकिन एक ईमानदार रवैया और प्यार व्यक्तित्व
    • एक राजकुमारी होने के नाते रवैया के साथ क्या करना है, न कि आपके पास धन या आपके माता-पिता हैं। आपको हमेशा मुश्किल समय में अपने दोस्तों का समर्थन करना चाहिए और अच्छी प्रतिष्ठा बनाना चाहिए। समय के साथ आप फलों को देखेंगे
  • यदि आप स्वार्थी कारणों के लिए राजकुमारी बनना चाहते हैं, तो वर्तमान लेख को छोड़ दें क्योंकि राजकुमारी होने का हिस्सा अमीर नहीं है या मकान या बड़ा घर नहीं है। यह निष्ठा, रॉयल्टी और दे रही है। यह सब आपको राजकुमारी होने की ज़रूरत है
  • मज़े करो! आप वैसे भी युवा हैं, आपको नए लोगों से मिलना होगा ज़िंदगी का आनंद लें और आप जो भी कर सकते हैं, वह स्वयं को ढूंढने का प्रयास करें
  • एक राजकुमारी होने का मतलब है कि आप अच्छे और प्यारे हैं, सब कुछ कपड़े और श्रृंगार के बारे में नहीं है।
  • राजकुमारी की तरह बर्ताव करने के बारे में चिंता करना आसान है, इसलिए मज़ेदार होना सुनिश्चित करें!
  • चेतावनी

    • राजकुमारी होने से आप किसी से भी बेहतर नहीं बनाते हैं थोड़ा आराम करो और विनम्र हो जाओ
    • अभिमानी बनने के लिए सावधान रहें एक सच्ची राजकुमारी हमेशा हर किसी के प्रति दयालु हो जाएगी और किसी को घटिया महसूस नहीं कर पाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com