ekterya.com

डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नी भूमि में राजकुमारी की तरह काम कैसे करें

एक डिज्नी राजकुमारी होने के नाते आपको लगता है कि जितना मुश्किल होता है, प्रतिभा, महत्वाकांक्षा और परी की धूल बनाने की इच्छा प्रत्येक दिन डिज़नी परियोजनाओं की आवश्यकता होती है। केवल कुछ जो लड़कियों की महत्वाकांक्षा में प्रवेश करने के लिए आते हैं क्या आपके पास डिज्नी की राजकुमारी के रूप में काम करने के लिए क्या काम है? फिर पता लगाने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में एक राजकुमारी के रूप में शीर्षक वाली छवि चरण 1
1

Video: 10 अजीब आवश्यकताओं डिज्नी थीम पार्क पर एक कास्ट सदस्य बनें

आवश्यकताओं को जानिए एक राजकुमारी होने के लिए आपको 5`3 - 5`7 के बीच मापना चाहिए यद्यपि वहाँ राजकुमारियों थोड़ा अधिक हो गया है। तो अगर आप 5`8 को मापते हैं तो डर नहींें। यदि आप 5`2 या उससे कम उपाय करते हैं, तो यह अपने सपने को कुचलने न दें। फिर भी यह एक परी हो सकती है, या एलिसिया या वेंडी आपको धाराप्रवाह अंग्रेजी भी बोलना चाहिए और संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करने में सक्षम होना चाहिए। अगर आप किसी दूसरे देश से हैं, तो आपको वर्क वीज़ा की आवश्यकता है।
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में चरण 2 के रूप में काम करना शीर्षक वाली छवि
    2
    Disneyauditions.com पर जाएं और ऑडिशन की तिथियां ढूंढें। आपको प्रवेश करने के लिए ऑडिशन करना होगा ऑडिशन बहुत ही शांत वातावरण में हैं और हर कोई बहुत खुश है। तो परेशान मत हो। ऑडिशन की तारीख का पता लगाएं यदि आप ऑडिशन के सभी स्तरों के माध्यम से पारित करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप एक राजकुमारी हो सकते हैं।
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर काम करने वाली चीज का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने अभिनय और नृत्य कौशल का अभ्यास करें डिज्नी ऑडिशन में, वह आपको आठ बार नृत्य करने के लिए कहेंगे। यह बहुत आसान है, और इसका उद्देश्य यह देखना है कि आप कितना सहज महसूस करते हैं। तो आप हर समय मुस्कुराते रहें और जैसे आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, भले ही यह सच नहीं है। वे आपको एक प्रतिनिधित्व करने के लिए कहेंगे: उदाहरण के लिए दिखाएं कि आप एक ट्रक धो रहे हैं आपको इसे जितना संभव हो उतना एनिमेट करना चाहिए क्योंकि याद रखना चाहिए कि आपको चरित्र को जीवन देना चाहिए।
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर कार्य पर एक छवि शीर्षक छवि 4 चरण
    4

    Video: 10 बिग राज डिज्नीलैंड राजकुमारी किसी को नहीं किया जा सकता

    खुश और मजेदार हो आपको मैत्रीपूर्ण होना चाहिए और खुश दिखना चाहिए, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए आपको डिज्नी को सब कुछ दिखाया जाना चाहिए।
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में कार्य पर एक छवि शीर्षक शीर्षक छवि 5



    5
    एक छिपाने में ऑडिशन पर न जाएं। आप एक राजकुमारी पोशाक में ऑडिशन तक नहीं पहुंच सकते आपको कुछ आरामदायक और कुछ चलने वाले जूते के साथ जाना चाहिए। यदि आपके पास नृत्य करने के लिए जूते हैं, तो बेहतर है मेकअप पहनना मत, डिज़नी आपका चेहरा देखना चाहता है इसकी कोई पेंटिंग नहीं है और यदि आप अपने बाल को एक चोटी में ले लें तो यह बेहतर होगा। यदि आपके पास चश्मा है, तो संपर्क लेंस का उपयोग करें
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड के चरण 6 में एक राजकुमारी पर कार्य शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने चेहरे की एक तस्वीर और अपने फिर से शुरू तैयार है। तस्वीर में, आप श्रृंगार और मुस्कान पर रख सकते हैं सुनिश्चित करें कि प्रकाश सही है और यह कि आपकी तस्वीर की पृष्ठभूमि में कुछ भी नहीं है।
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिजनीलैंड में काम पर एक राजकुमारी शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    आप चुनने के लिए नहीं चुनते हैं कि कौन सा पात्र खेलने के लिए डिज़नी करता है, जब वे आपके नाम से पूछते हैं, तो बस अपना नाम कहें। यह मत न कहें कि आप किस चरित्र को दिया जाना चाहते हैं और अगर आप प्रवेश करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप अलग-अलग पात्रों का प्रतिनिधित्व करेंगे, इसलिए आप शायद उस चरित्र का प्रतिनिधित्व करते रहें, जो आप चाहते हैं, अगर आप वास्तव में राजकुमारी की तरह दिखते हैं।
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड के चरण 8 में राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप प्रवेश करने के लिए प्रबंधन नहीं करते तो चिंता न करें यदि आप अंदर नहीं आ सकते हैं, फिर ऑडिशन यह किराए पर लेने से पहले कई बार ऑडिशन की संभावित राजकुमारी के लिए विशिष्ट है। हालांकि डिज़नी प्रत्येक छह महीने में एक से अधिक ऑडिशन की अनुमति नहीं देता है।
  • युक्तियाँ

    • वह मुस्कुराता है।
    • प्रोत्साहित करें।
    • शर्मीली मत बनो एक बार जब आप अभिनय के दौरान मूर्खतापूर्ण महसूस करना शुरू करते हैं, तो आप एक अच्छा काम कर रहे हैं

    चेतावनी

    • आप वहां काम करने के लिए 16 या पुराने होने चाहिए।
    • छिपाने में मत आओ
    • ऑडिशन के लिए देर होने की कोशिश
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com