ekterya.com

कैसे औरrogynous देखने के लिए

उभयलिंगी देखो मर्दाना के रूप में दोनों संज्ञा गुणों, लिंग द्विआधारी अनदेखी और दोनों पुरुषों और महिलाओं के कपड़े, सामान, मेकअप और केश अपनी प्राथमिकताओं के आधार दिखने में पारंपरिक सामाजिक संरचना नहीं चुन सकते हैं और अनुमति देने के लिए को जोड़ती है कि "चाहिए" पुरुषों और महिलाओं के पास है यदि आप उग्रता दिखाना चाहते हैं, तो ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप क्या पसंद करते हैं यदि आप एक आदमी हैं और आप उग्र दिखना चाहते हैं, अपनी स्त्री की विशेषताओं को उजागर करना चाहते हैं, और यदि आप एक महिला हैं, तो अपने मर्दाना गुणों को उजागर करें।

चरणों

विधि 1
एक एंड्रोजेनस तरीके से ड्रेसिंग (महिलाएं)

छवि एन्डाग्रिनस चरण 1 देखें
1
बहुत सारे काले, सफेद और ग्रे कपड़े पहनो। सही मायने में एंड्रोगिनस लुक पाने के लिए, आपको बहुत सारे काले और सफेद और भूरे रंग के रंगों का उपयोग करना चाहिए। रंग का स्पर्श कभी-कभी आपकी उपस्थिति में वृद्धि कर सकता है, लेकिन आपको आमतौर पर अधिक तटस्थ टन के लिए छड़ी करना चाहिए।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 2 नामक छवि
    2
    कपड़ों के नीचे ढंका पहनें यदि आप तंग पैंट पहनते हैं, तो ये आपके घटता और आपकी स्त्री की आकृति को उजागर करेंगे, जो एक एग्रोजेनस पहलू के विपरीत है। इसलिए, थोड़ा कम तंग पैंट के लिए चुनते हैं। जीन्स एक अच्छा विकल्प हैं प्रेमी, जो एक छोटी बाजू की शर्ट और एक कार्डिगन के साथ बहुत अच्छी तरह से गठबंधन करता है।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक बहुत बड़ी शर्ट के लिए ऑप्ट ढीले ऊपरी परिधान के साथ, आप अपना आंकड़ा बहुत तंग कुछ से बेहतर छिपा सकते हैं आप विभिन्न रंगों और पैटर्न के कुछ बटन वाले पुरुषों की शर्ट प्राप्त कर सकते हैं, ताकि उन्हें कई भागों के साथ गठबंधन कर सकें। आप जीन्स स्टाइल की एक जोड़ी के साथ एक साधारण सफेद शर्ट बटन पर कार्डिगन पहन सकते हैं प्रेमी और कैनवास स्नीकर्स के साथ सब कुछ संयोजित करें
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 4 नामक छवि

    Video: अगर आप भी बार-बार जाते हैं पेशाब तो हो जाए सावधान!

    4
    नाव गर्दन के साथ एक शीर्ष वस्त्र के लिए ऑप्ट नेकलाइनों के संबंध में, यह प्रकार एक एंड्रोजेनस उपस्थिति प्राप्त करने के लिए एकदम सही है, क्योंकि यह मर्दाना और स्त्री का मिश्रण है। आप कॉर्डुराय ट्राउजर के साथ नाव की गर्दन के साथ मुद्रित शीर्ष और ठाठ एंड्रोगिनस शैली के लिए ऑक्सफ़ोर्ड जूते को जोड़ सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस चरण 5 नाम की छवि
    5
    एक बनियान पहनें यह बुनियादी वस्त्रों के लिए शैली जोड़ने का एक और शानदार तरीका है। आप एक साधारण या मुद्रित ऊपरी परिधान पर बनियान पहन सकते हैं, इसे तटस्थ पैंट और जूते के साथ जोड़ सकते हैं और एक कलाई घड़ी के साथ संगठन को पूरा कर सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक रंगीन जाकेट के लिए ऑप्ट एक चुनें जो एक मजेदार पैटर्न है और इसे एक साधारण शर्ट पर पहनें आप इसे बूट-कट जींस और कैनवास स्नीकर्स के साथ जोड़ सकते हैं ताकि कुछ ज्यादा आरामदायक हो या काले पैंट और ऑक्सफ़ोर्ड जूते के लिए और अधिक सुरुचिपूर्ण हो। आप नेवी ब्लू जैसे तटस्थ रंग के एक रंगीन जाकेट भी चुन सकते हैं, और इसे साहसी या नमूनों के ऊपर और नीचे के भागों के साथ जोड़ सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस चरण 7 नाम की छवि
    7
    पुरुष कपड़े का उपयोग करें परंपरागत मर्दाना कपड़ों से बना कपड़ों के लिए ऑप्ट, जैसे कि ट्वीड, कॉरडरॉय या लेदर थोड़ा अधिक भारी और संरचित वस्त्र जो आपके शरीर के अनुरूप नहीं हैं, एक एंड्रोजेनस पहलू को पूरा करने में आपकी मदद करेंगे।
  • विधि 2
    वेशभूषापूर्वक (पुरुष) पोशाक

    लुक एंड्रोगिनस चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    कपड़ों के नीचे तंग पहनें ढीले पैंट के बदले एक तंग तल कपड़ा के लिए विकल्प चुनें इसके लिए, आप पतले पैंट या ड्रेस पैंट अच्छी तरह से फिट पहन सकते हैं। पतली पैंट और कैनवास स्नीकर्स के साथ एक छोटी बाजू वाली टी-शर्ट पर कार्डिगन का संयोजन करें और आपको रोज़ एण्ड्रोजेनस लुक मिलेगा।
  • लुक एंड्रोगिनस चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    हरम पैंट की कोशिश करो ये पैंट कमर के चारों ओर आंशिक स्कर्ट और टखने की तरफ एक पतला आकृति है। यदि आप एक साहसी देखने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप इन पैंटों को एक तंग बटन वाली शर्ट के साथ संयोजित कर सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    फिट ऊपरी वस्त्रों के लिए ऑप्ट इस प्रकार के शीर्ष वस्त्र पुरुषों के लिए उत्कृष्ट हैं जो उभयलिंगी दिखना चाहते हैं। आप एक ढीली छोटी बांह की शर्ट पहनने के बजाय अपने पसंदीदा जींस के साथ एक फिट ऊपरी वस्त्र को जोड़ सकते हैं। इसे कैनवास स्नीकर्स या ऑक्सफ़ोर्ड जूते के साथ संयोजन करके पूरा करें
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ब्लाउज पहनें ये ऊपरी ऊपरी वस्त्र हैं जो कमर या कूल्हे में इकट्ठे किए जा सकते हैं। वे आम तौर पर पारदर्शी होते हैं और कपड़ों से बना होते हैं जैसे साटन और सनीन। आजकल, पुरुषों के लिए ब्लाउज पहनने की तुलना में पुरुषों के लिए यह अधिक सामान्य है वास्तव में, गुच्ची ने हाल ही में पुरुषों के लिए ब्लाउज की एक पंक्ति लॉन्च की है। आप एक तटस्थ रंग के पतले पैंट के साथ एक बोल्ड रंग में से एक को जोड़ सकते हैं।
  • Video: हरे मटर की दाल | ताजा हरे मटर की दाल। ताजा ग्रीन मटर दाल पकाने की विधि

    लुक एंड्रोगिनस स्टेप 12 नाम की छवि देखें
    5
    एक पुष्प प्रिंट का उपयोग करें पैटर्न के इस प्रकार के सामान्य रूप से अपने संगठन बना सकते हैं एक स्त्री स्पर्श है। आप बटन एक सफेद शर्ट के साथ पुष्प पैंट का उपयोग करें या एक पुष्प ऊपरी परिधान के साथ कॉरडरॉय पैंट गठबंधन और एक पोर्टफोलियो या अटैची और एक अच्छी घड़ी के साथ संगठन को पूरा कर सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि

    Video: सही केश हो रही है आपके समक्ष सूट करने के लिए | आज सुबह

    6
    स्त्री कपड़े का उपयोग करें ऐसे फीता, रेशम, साटन और मखमल के रूप में पारंपरिक रूप से स्त्री कपड़े बनाया कपड़े, के लिए ऑप्ट। आप पतला पैंट और जूते के साथ एक मखमल ब्लेज़र गठबंधन या काले पैंट और जूते waisted ऑक्सफोर्ड के साथ एक अधिक सजावटी संगठन मिल सकती है।
  • विधि 3
    सामान जोड़ें

    लुक एंड्रोगिनस स्टेप 14 नाम की छवि
    1
    एक चमड़े की बेल्ट जोड़ें एक बहुमुखी और सुरुचिपूर्ण सहायक प्राप्त करने के लिए, आप एक काले या भूरे रंग के चमड़े के बेल्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं। आप इसका इस्तेमाल परंपरागत तरीके से कर सकते हैं या अपने कूल्हों के आसपास कम कर सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 15 नाम की छवि
    2
    औपचारिक पोशाक के लिए ऑक्सफ़ोर्ड जूते की एक जोड़ी खरीदें ये जूते एंड्रोजेनस फ़ैशन में एक मुख्य आइटम हैं। भूरा या काले रंग की एक जोड़ी के लिए ऑप्ट और जीन्स या ड्रेस पैंट के साथ इसे गठबंधन।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 16 नाम की छवि देखें



    3
    कैनवास स्नीकर्स के साथ और अधिक आरामदायक देखने के लिए ऑप्ट चुनें इस प्रकार के जूते लगभग किसी भी संगठन के साथ जोड़ा जा सकता है दो जोड़े, एक तटस्थ रंग में से एक और एक मजेदार पैटर्न के साथ या किसी भी संगठन के साथ गठबंधन करने के लिए आकर्षक स्पर्श करें।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक टोपी भी शामिल है ये एक एंड्रोजेनस उपस्थिति के लिए एकदम सही सहायक हैं, क्योंकि कई टोपी लिंग तटस्थ हैं। आप एक फेडोरा चुन सकते हैं, कैप शैली न्यूज़बेय, एक यूएसखाना या यहां तक ​​कि बेसबॉल टोपी भी। उदाहरण के लिए, आप स्टाइलिश कैप को जोड़ सकते हैं एक बटन डाउन शर्ट, जींस और ऑक्सफ़ोर्ड जूते के साथ न्यूबोज़र
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक बड़ी कलाई घड़ी पहनें अपने एंड्रोजेनस पोशाक के पूरक के लिए, आप एक बोल्ड, मजबूत और धातु कलाई घड़ी का चयन कर सकते हैं। एक का चयन करें जो कुछ हद तक दिमागदार गहने है या आप एक साधारण शैली के साथ रह सकते हैं। एक अन्य विकल्प के रूप में, आप एक लकड़ी के कलाई घड़ी के साथ एक आधुनिक लेकिन प्राकृतिक रूप प्राप्त कर सकते हैं। घड़ी को दिखाने के लिए, नीचे की शर्ट या कार्डिगन के आस्तीन को ऊपर रोल करें।
  • लुक एंड्रोगिनस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक पोर्टफोलियो या ब्रीफकेस के लिए ऑप्ट बैग पर, एक पोर्टफोलियो पूरी तरह से स्त्री और मर्दाना मिश्रण (एक ब्रीफकेस और एक बैग का एक संयोजन है जो)। आप इस तरह के काले या भूरे के रूप में एक तटस्थ रंग में से एक के लिए विकल्प चुन सकते हैं, तो आप हर दिन का उपयोग करें या suede, या एक साहसिक रंग या पैटर्न की तरह, एक मजेदार कपड़े में से एक के लिए जा सकते हैं।
  • विधि 4
    एंड्रोजेनस मेकअप पहनें

    लुक एंड्रोगिनस स्टेप 20 नामक छवि
    1
    न्यूनतम आधार और कॉस्मेटिक सुधारक का उपयोग करें मैट पाउडर के साथ, खामियों को छुपाते समय आप एक प्राकृतिक रूप से बना सकते हैं पूरे चेहरे पर आधार लागू न करें या आंख छाया या उज्ज्वल लिपस्टिक लागू करें।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 21 शीर्षक वाली छवि
    2
    भौहें में साहसी कुछ के लिए ऑप्ट पुरुष उन्हें एक और स्त्रैण रूप देने के लिए उन्हें घृणा कर सकते हैं। महिलाओं के मामले में, वे स्वाभाविक रूप से बढ़ने या एक अधिक आबादी वाले और मर्दाना उपस्थिति प्राप्त करने के लिए ब्रश हो सकते हैं। आपको आइब्रो भरना चाहिए, लेकिन अपने प्राकृतिक रूप से चिपकाएं, बाहरी सिरों पर ध्यान केंद्रित करना।
  • लुक एन्ड्रोगिनस स्टेप 22 नामक छवि
    3
    तटस्थ आंखों के छायाएं के लिए ऑप्ट। इस प्रकार के नेत्र छाया शैलियों के बीच की सीमाओं मुश्किल होता लिए उपयोगी हो सकता है। आप एक तटस्थ रंग में एक मैट आँख छाया के लिए चुनते हैं या एक रंग है कि अपनी त्वचा का रंग जैसा दिखता में एक चमकदार आंख छाया के साथ अपनी उपस्थिति बढ़ा सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 23 शीर्षक वाली छवि
    4
    आईलिनर लागू करें काली आँखें आपकी आंखों को बाहर खड़ा कर देगा। इसे केवल ऊपरी हिस्से में या ऊपरी और निचले हिस्से में लागू करें हालांकि, आपको बिल्ली की आँखों से बचने चाहिए क्योंकि यह पारंपरिक रूप से महिला है यदि आप अधिक साहसी देखना चाहते हैं, तो आप एक तरल eyeliner के लिए विकल्प चुन सकते हैं या, यदि आप कुछ और सूक्ष्म चाहते हैं, तो आप एक पेंसिल आईलाइनर के लिए विकल्प चुन सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 24 नामक छवि का शीर्षक
    5
    एक तटस्थ होंठ चमक का उपयोग करें एक उग्र उपस्थिति प्राप्त करने का शानदार तरीका चमकदार और सूक्ष्म होंठ के माध्यम से होता है। आप एक पारदर्शी होंठ चमक लागू कर सकते हैं या अपने होंठ को गुलाबी होंठ चमक के साथ थोड़ा सा रंग दे सकते हैं। आप वास्तव में तटस्थ रूप के लिए तन या बेजिंग लिपस्टिक भी आवेदन कर सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 25 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने मर्दाना गुणों को हाइलाइट करें (यदि आप एक महिला हैं) अक्सर, गढ़े हुए जबड़े को एक पुरुष विशेषता माना जाता है। इसे अधिक परिभाषा देने के लिए जबड़े के साथ मैट ब्रॉन्जर लागू करें आपको ऐसी विशेषताओं को उजागर नहीं करना चाहिए जो आम तौर पर स्त्रैण हैं, जैसे उच्च चेकबोन
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 26 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी स्त्री की विशेषताओं को हाइलाइट करें (यदि आप नर हैं) आप एक उम्मीद के अपने cheekbones पर प्रकाश डाला और एक पतली गर्दन और निचले जबड़े परिभाषा फ्लश प्राप्त करने के लिए रूपरेखा के साथ प्रयोग आवेदन कर सकते हैं।
  • विधि 5
    एक एंड्रोगिनस केश

    लुक एंड्रोगिनस चरण 27 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने बाल काटें एक एण्ड्रोजेनस उपस्थिति प्राप्त करने के लिए, छोटे बाल रखने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि आप इसे अपने आप में पूरी तरह से लॉन्च करना चाह सकते हैं। आप एक कट शैली चुन सकते हैं पिक्सी या एक मुंडा कट या अपने सिर दाढ़ी
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 28 शीर्षक वाली छवि
    2
    बालों के जेल के साथ अपने बाल वापस मुंह इस प्रकार के केश आपकी उपस्थिति को अधिक साहस दे सकते हैं। एक सुंदर और चमकदार केश विन्यास बनाने के लिए, आप जेल या मरहम का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि एंड्रोगिनस देखें
    3
    एक घुंघराले Mohican का उपयोग करें एक एण्ड्रोजेनस उपस्थिति प्राप्त करने के लिए, आपके बाल कम या चिकना होने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने कर्ल को स्वीकार कर सकते हैं और उन्हें जोड़कर थोड़ा और साहसी रूप देख सकते हैं ताकि उनके पास नकली मोकािकन का आकार हो। यदि आप एक असली मोहनिक चाहते हैं, तो आप अपने सिर के दोनों तरफ दाढ़ी कर सकते हैं।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 30 नामक छवि देखें
    4
    एक अलग दिखने की कोशिश करें प्रसिद्ध एंड्रोगिनस आइकन, जोन जेट, अपने विस्मृत केश विन्यास के लिए जाना जाता था, जिसे पुरुषों और महिलाओं दोनों के द्वारा परीक्षण किया जा सकता है इसके अलावा, यह एक बहुमुखी और कम रखरखाव केश विन्यास है जो आपको प्यार करने की संभावना है।
  • लुक एंड्रोगिनस स्टेप 31 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने बालों को रंग दें अपने कपड़े रंग में एक स्पर्श जोड़ने के लिए अपने बाल डाई करने में संकोच न करें आप या तो सूक्ष्म परावर्तनों द्वारा या साहसी रंग से चुन सकते हैं, जैसे बैंगनी रंग यह निर्धारित करने के लिए कि आप सबसे अधिक किस प्रकार पसंद करते हैं, विभिन्न विकल्पों के साथ प्रयोग करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com