ekterya.com

कैसे एक आदमी के रूप में पोशाक (महिलाओं के लिए)

यह लेख उन सभी लड़कियों के लिए है जो पुरुषों की तरह दिखना चाहते हैं। या तो क्योंकि वे अपनी आत्मा में महसूस करते हैं कि वे महिला नहीं हैं, वे प्रयोग करना चाहते हैं या मज़े करना चाहते हैं। कुछ लड़कियों के लिए यह हर समय एक महिला होने के लिए उबाऊ हो सकती है, इसलिए यह आलेख आपको दिखाएगा कि आप दोनों लिंगों में कैसे पोशाक कर सकते हैं। इन चरणों की थोड़ी मदद के साथ, आप ऐसा करने में सक्षम होंगे।

चरणों

क्रॉसडाटर ए ए ए मैन (छवि के लिए महिला) चरण 1
1
आप एक महिला के रूप में अपनी विशेषताओं के बारे में सोचते हैं। अपने व्यक्तित्व के गुणों के साथ कार्य जो आपके पास पहले से है, आपका मनोदशा, संगीत और पुस्तकों के लिए स्वाद, यहां तक ​​कि फैशन की आपकी शैली भी। आप एक पूरी तरह से नई पहचान के साथ शुरू करने के बजाय अपने वर्तमान व्यक्तित्व को बदलकर एक अधिक समझदार व्यक्ति को कल्पना करने का प्रबंधन करेंगे।
  • क्रॉसडाटर एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    2
    मर्दाना कपड़े चुनें जो आपके शरीर के प्रकार के अनुसार हैं आप कुछ कम और ढीले जीन्स, कुछ पुरुष शर्ट और स्टेटशर्ट्स पर कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, इन सभी कपड़ों को खरीदने से पहले, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे ठीक से फिट हों और अपने घटता को निर्धारित न करें।
  • उसी तरह, अपने अंडरवियर पर विचार करें जब आप अपने मर्दाना पोशाक चुनते हैं हो सकता है कि आप कुछ बॉक्सर कच्छा खरीद सकें जो आपके नीचे फ्लैट और कम प्रमुख दिखेंगे।
  • Video: क्यूं कट रही है महिलाओं की चोटियां | DASTAK INDIA

    छवि क्रॉसडार्ट्स एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 3
    3
    अपनी छाती छिपाएं इसके लिए, आपके पास अलग-अलग विकल्प हैं:
  • बागी कपड़े पहनें शीर्ष पर या ड्रेस में तंग कपड़ों के साथ और फिर ढीली। वस्त्रों की परतों की संख्या, तंग या ढीली, आप पर निर्भर करती है और आप कितना अपना बस्ट छिपा सकते हैं
  • एक स्पोर्ट्स ब्रा या तैरने वाला टॉप पहनें जो आपकी छाती को उजागर नहीं करता है स्पोर्ट्स ब्रा या स्विमिंग टॉप को काफी तंग होना चाहिए, लेकिन आराम से होना चाहिए, जिससे आप अपने कपड़ों के नीचे अपना बस्ट छिपाएंगे।
  • तंग खेल शर्ट पहनें (आप एक ही पैंट प्राप्त कर सकते हैं) ये टी-शर्ट तंग हैं और इसे संकुचित करने के अलावा बस्ट को पकड़ो। वे पट्टियों से अधिक आरामदायक माना जा सकता है
  • खुद को बेचना आप अपने आप को पट्टियों के साथ लपेटकर कर सकते हैं - अपनी छाती के चारों ओर लपेटकर इसे अपने बस्ट में रखकर इसे समतल कर दें। इसे बेहतर बनाने के लिए, एक कंधे पर पट्टियों को रोल करने की सलाह दी जाती है। पट्टी बांधने के बाद आंदोलन को सत्यापित करें कि आप आराम से हैं, अन्यथा, पट्टियों को थोड़ी सी छूट दें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास बस्ट आकार क्या है, बैंडिंग करना सही काम नहीं है, क्योंकि यह अफवाह है कि लंबे समय तक वापस होने वाला नुकसान हो सकता है। चेतावनी: आपको पट्टियों से बेहद सावधानी बरतनी होगी, लोचदार पट्टियां फेफड़े में ट्यूमर का कारण बन सकती हैं और फेफड़े में गंभीर समस्याएं पैदा हो सकती हैं जिससे मृत्यु हो सकती है। केवल अगर आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं बेचते हैं और यदि आप सुरक्षित सामग्री का उपयोग करते हैं
  • क्रॉसडार्ट्स एज़ ए मॅन (महिलाओं के लिए) चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    यह पुरुष व्यवहार का अनुकरण करता है पुरुषों, अपने भाइयों, चचेरे भाई, दोस्तों का निरीक्षण करें और उनके व्यवहार के विवरण की पहचान करें। इसमें आप जिस तरह से बात करते हैं, जिस स्थान पर आप अपने हाथ रख सकते हैं, जिस तरह से आप अपनी भावनाओं को दिखाते हैं
  • उदाहरण के लिए, एक लापरवाह आसन रखने की कोशिश करें पुरुष आमतौर पर अपने घुटनों के साथ या अपनी गोद में अपने हाथों से नहीं बैठते हैं। थोड़ी सी चिपचिपा तरीके से चलने की कोशिश करें हालांकि बहुत ज्यादा नहीं है या आप किसी को धोखा नहीं करेंगे! इसी तरह, अपने पैरों के साथ बैठने की कोशिश करें और हथियार खोलें। थोड़ा सा शोर बनाने या थोड़ा अजीब न होने के लिए डरो मत, न कि सभी पुरुष बैले नर्तक हैं



  • क्रॉसडाट्रेस एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 5
    5
    अपने बाल अधिक मर्दाना बनाओ आप केवल मर्दाना विशेषताओं पर जोर देने के लिए मेकअप आवेदन कर सकते हैं
  • क्रॉसडाटर एज़ ए मैन (शीर्षक वाली महिला) के लिए चरण 6
    6
    यदि आपके पास पहले से ही छोटे बाल हैं, तो यह साफ होने के बारे में चिंता न करें - हालांकि, इसे अनदेखा न करें और इसे चिकना या बदसूरत बना दें यदि आपके बाल लंबे होते हैं और इसके बावजूद, आप इन चरणों का पालन करना चाहते हैं, तो आप इसे काटने या गर्दन के आधार पर सिर के निचले भाग में एक चोटी में बाँध सकते हैं। उसी तरह, आप एक विग का उपयोग कर सकते हैं।
  • क्रॉसडाटर एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 7
    7
    अधिक मर्दाना देखने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें आप मर्दाना विशेषताओं पर जोर देने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं
  • यदि आप चेहरे के बालों का भ्रम बनाना चाहते हैं, तो आप गाल, ठोड़ी, ऊपरी होंठ पर आंखों के लिए गोंद लागू कर सकते हैं और फिर उन क्षेत्रों में क्रेप ऊन या इसी तरह की सामग्री के टुकड़े कर सकते हैं।
  • क्रॉसडार्ट्स एज़ ए मैन (शीर्षक वाली महिला) नाम की छवि चरण 8
    8
    अपनी आइब्रो को मस्कारा से अधिक आबादी बनाओ।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने आप को एक ट्रांसजेन्डर व्यक्ति मानते हैं और महिला से एक सूक्ष्म संक्रमण बनाना चाहते हैं, तो आप wikiHow या Google पर अधिक लेख ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं।
    • अपने आप को पहली बार एक आदमी के रूप में देखने के बारे में चिंता न करें यह संभव है कि लोग आपको थोड़ा अपमानजनक दिखते हैं या टिप्पणी करते हैं या इसके बारे में पूछते हैं। हालांकि, एक व्यक्ति के रूप में अपने आप को देखकर अभ्यास और दृढ़ता से प्राप्त किया जाएगा।
    • नई चीजों की कोशिश करने से डरो मत। आपको अपने व्यक्तित्व की शक्तियों पर कार्य करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आप एक नए आदमी बनना चाहते हैं, तो खुद को फिर से पहचान लें और अपने आप को एक व्यक्ति के रूप में देखें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com