ekterya.com

अपने माता-पिता को लड़कियों के कपडे पहनने के लिए कैसे करें

 आप एक किशोर लड़का है जो कपड़े या सामान लड़कियों पहनने के लिए (या दोनों हो सकता है) पसंद करती हैं और आप तो शायद आप इस गाइड में मदद कर सकते हैं, अपने माता-पिता आप को समझने के लिए प्राप्त करने की कोशिश बुरे समय था।

चरणों

Video: लड़की अपने पिता के घर ऐसा क्या छोड़कर आती है जिसके बदले उसे पति मिलता है ?GK//RIDDELS//IQ TEST//IQ

छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको लड़कियों के कपड़े पहने दें चरण 1
1

Video: शनिवार को करें ये काम, सभी कष्टों से मिलेगी मुक्ति astro tips for shani dev

पता है कि किस तरह के कपड़े आप में रुचि रखते हैं यह पैंट, या श्रृंगार की तरह कुछ सरल हो सकता है इस मामले में, यह समझाने में आसान होगा यदि आप अधिक महिलाएं दिखाना चाहते हैं, या महिलाओं से भरा हुआ पोशाक चाहते हैं, तो अपने माता-पिता के साथ लंबी बातचीत करने के लिए तैयार रहें।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको लड़कियों के कपड़े पहना दो कदम दो

    Video: Jio फोन में अपने फोटो को Frame में कैसे करें || Jio Phone me Photo editing kaise kare ||

    2
    इस विषय पर अपने माता-पिता की भावनाओं को जानें हो सकता है कि यह सहज बात नहीं कि उन्हें पूछें, "माँ, मैं इन एड़ी के साथ कैसे देखूं?" अगली बार जब आप उभयलिंगी कपड़े के साथ एक आदमी को देखने या एक औरत के रूप में तैयार, पूछते हैं, "क्या आप उसके संगठन का क्या सोचते हैं?" आप पूछ क्यों अगर आप जानना चाहते हैं, उसे बताओ तुम जिज्ञासा दे दी है। ध्यान रखें कि कुछ लोग एक एंड्रोगिनस लग रहे पुरुषों, ट्रांसीवेटिव्स या ट्रांस-लिंग होने के लिए अधिक खुला हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने माता पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहना दो कदम 3
    3
    एक बार जब आप पूरी तरह से समझें कि आपके माता-पिता इस विषय के बारे में क्या सोचते हैं, तो हमेशा याद रखें कि उन्हें कैसा लगता है। उन्हें शांति से संपर्क करें इस विषय का इलाज करना बेहतर होता है जैसे कि आप कह रहे थे कि यह आपकी व्यक्तिगत शैली है, उन्हें दबाए बिना। कुछ ऐसा "आप जानते हैं, बिल कॉलिज़ और पैट्रिक वुल्फ के कपड़े की तरह कुछ, मैं इसी तरह के कपड़ों को पहनने की सोच रहा हूं।" यदि आप वास्तव में एक लड़की की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो आपको इस हल्के ढंग से संभालने के लिए बहुत सी चीज की आवश्यकता होगी। अपने माता-पिता के साथ ईमानदार रहें, और उन्हें बताएं कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है उन्हें पता है कि आप उनकी भावनाओं का सम्मान करते हैं, और यह कि आप किसी भी तरह से संघर्ष करने या उन्हें अपमानित करने के लिए निश्चित तरीके से तैयार करने की कोशिश नहीं करेंगे। उन्हें बताएं कि आप इस समझौते तक पहुंचने के लिए इस पर चर्चा करने के लिए खुले हैं, जहां दोनों संतुष्ट हैं। (शायद सप्ताहांत के लिए स्कूल और कपड़े के लिए पैंट?)।
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको लड़कियों के कपड़े पहना दो कदम 4



    4
    मेकअप का प्रयोग शुरुआती समय में करें आधार और सुधारक का थोड़ा सा अच्छा है। यहां तक ​​कि अगर आप बहुत मेकअप का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो एक अच्छी नींव आपको मुँहासे और दाग़ों को छिपाने में मदद कर सकती है। शुरुआत में एक बहुत ही प्राकृतिक छाया का उपयोग करने की कोशिश करें कॉफी, तांबे, बेज और हल्के भूरे रंग को बहुत ही स्वाभाविक रूप से देखा जा सकता है, और आपकी आंखें सुंदर दिखेंगी। पारदर्शी लिपस्टिक भी आपकी मदद कर सकता है
  • छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको लड़कियों के कपड़े पहने दें चरण 5
    5
    यदि आप एक अधिक यूनिसेक्स नज़र रखना चाहते हैं, तो पुरुषों की पैंट खरीद लें जो स्टाइल और महिलाओं को काटते हैं। कूल्हे पर एकदम सही फिट देखो क्या तुम सच में महिलाओं की पतलून चाहते हैं, हाथ में कपड़े एक क्लब हाउस, जहाँ आप कपड़े पर कोशिश की तलाश के साथ बिक्री काउंटर चलने के लिए, महिलाओं के बीच तैयार होना। अपना आकार पहले ढूंढें! आप देखते हैं कि पहले पैंट को पकड़ो मत। टी-शर्ट बेहतर लग रहे हैं अगर वे तंग हैं। जिन लेबलों के लिए परिधान किया गया था, उन लेबलों का पता लगाएं। ऐसा होने की संभावना है कि आपकी माँ या पिताजी तुरंत आपकी नई अलमारी को नोटिस नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाले अपने माता-पिता को आप लड़कियों के कपड़े पहना दें चरण 6
    6
    यदि आप किसी बच्चे को बिना किसी खतरे के पूरी तरह से तैयार करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास है पूर्ण अपने माता-पिता और उनके स्वाद के साथ समझना अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखें और समय-समय पर अपनी राय मांगें। यह उन्हें महसूस कर देगा कि आप उनकी भावनाओं को मानेंगे।
  • Video: एक चाइनीज़ लड़की और इंडियन लड़के की खूबसूरत प्रेम कहानी, ये हैं रियल लाइफ ट्यूबलाइट फिल्म कपल

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता के धार्मिक विश्वासों के आधार पर, वे सहमत या असहमत होंगे। 

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • धैर्य।
    • साहस।
    • टच।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com