ekterya.com

सिनेना मिलर की तरह कैसे दिखें

सिएनना मिलर एक ब्रिटिश अभिनेत्री और मॉडल हैं जो विशेष रूप से उसके लिए जाने जाते हैं बोहेमियन शैली

. उसके बारे में दिलचस्प बात यह है कि उसके पास स्टाइलिस्ट भी नहीं है (सभी हस्तियों की तरह)। यदि आप जानना चाहते हैं कि सिएनाना कैसे अनूठी शैली है, तो पढ़ें।

चरणों

लुक जैसे सिनेना मिलर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
काबेलो। आपके बाल चमकदार, स्वस्थ और सुंदर हैं आप इसे इस तरह के शैम्पू और कंडीशनर humectants के रूप में उत्पादों का उपयोग कर एक ही तरह से देख सकते हैं। सिएना हमेशा एक आकस्मिक शैली के लिए चुनते हैं, इतने सारे उत्पादों का उपयोग नहीं करने का प्रयास करें। लेकिन तुम, एक विरोधी घुंघराले बाल सीरम का उपयोग करने के लिए या अपने बालों को चमक बनाने के लिए यह और अपने बालों का उपयोग चिकनी और सुंदर दिखेगा चाहते हैं। सिएना सुनहरे बालों है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप रंगे जा सकता है कि रंग तुम्हारा अगर आप सुनहरे नहीं कर रहे है! याद रखें कि सिएना उसके बाल थोड़ा बदल जाता है: एक सप्ताह लंबी और लहरदार है और एक और छोटा सा कटौती है। तुम इतनी बोल्ड, कोई समस्या नहीं नहीं कर रहे हैं, बस अलग केशविन्यास कि एक नाई (जैसे, ponytails, चोटी, chignons, घुंघराले बाल, सीधे बाल ...) के लिए जा रहा की आवश्यकता नहीं है के साथ प्रयोग।
  • लिक्विड सिन्ना मिलर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: सिएना मिलर के फैशन फ़्लैश बैक! | एक्सेस हॉलीवुड

    2
    मेकअप। सबसे पहले, आपकी त्वचा को हर दिन एक सफाई जेल के साथ धोने और त्वचा पर लोशन लगाने से ताजा और नरम रखें। आप इसे की जरूरत है, एक पनाह या नींव का उपयोग करें, लेकिन यह सबसे अच्छा प्राकृतिक नज़र है, तो मेकअप के इस प्रकार के साथ इसे कवर करने के बिना स्वस्थ आपकी त्वचा रखने का प्रयास करें। आप मेकअप पहनते हैं, यह अच्छा रखना सुनिश्चित करें और सरल-सिएना उन्हें कवर करने के लिए नहीं सुंदर है और उनके प्राकृतिक सुविधाओं को बढ़ाने के लिए मेकअप का उपयोग करता है,। (या अंधेरे यदि आप अपनी आँखें कम नाटकीय भूरे रंग देखो चाहते हैं) काला काजल आड़ू की एक क्रीम ब्लश कि आपकी त्वचा टोन और होंठ चमक कि फ्लश के साथ किसी भी तरह के गठबंधन के साथ चला जाता है: इस प्रयास करें। यदि आप चाहें, तो एक चमचमाती आँख छाया जोड़ें। एक विशेष अवसर के लिए, एक काले या भूरे रंग के आईलाइनर लकड़ी का कोयला कहते हैं, आप भी एक अंधेरे लिपस्टिक (फ्यूशिया या लाल) की तरह उपयोग कर सकते हैं ... लेकिन यह सब एक साथ उपयोग कभी नहीं!
  • Video: विशेष क्यू एंड ए अभिनेत्री सिएना मिलर // वेंडी रोवे के साथ

    लेंस की तरह सिएना मिलर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    शैली। उनकी शैली अद्वितीय है क्योंकि यह उच्च गुणवत्ता वाले डिजाइनरों और पुराने दूसरे हाथ वाले कपड़े के टुकड़े को जोड़ती है अगर आप डिज़ाइनर कपड़े नहीं खरीद सकते तो ठीक है - ईमानदारी से, कौन करता है? - बस उन स्टोरों में जाओ जो आप आमतौर पर जाते हैं। फिर, दुकानों पर जाएं जहां वे दूसरे हाथ के कपड़े बेचते हैं और उस युग से कुछ पुराने और फैशनेबल कपड़े चुनते हैं-यह सब बहुत सस्ते होंगे! समकालीन लोगों के साथ पुराने हाथों के कपड़ों को असाधारण रूप से देखने के लिए मिलाएं और सामान भूल न जाएं एक सिएना, शायद ही कभी एक हार के बिना, एक रंगीन स्कार्फ या धातु के जूते के बिना देखा। सामानों के लिए, पुरानी चीजों का इस्तेमाल करना ठीक है क्योंकि वे छोटी चीजें हैं जो एक संगठन को पूरा करते हैं - यदि आप सिर से पैर तक पुराने कपड़े पहनते हैं तो यह बहुत अधिक होगा! लेकिन सामान के साथ ऐसा नहीं होता है, इसके विपरीत, यह अद्वितीय लग रहा है। अपने संगठन के पूरक के लिए रंगीन टुकड़े चुनना याद रखें कभी-कभी, सिएना कई तटस्थ रंग के कपड़े पहनती हैं जैसे कि काले, भूरा, सफेद, धूसर आदि। और अपने संगठन को तेज करने के लिए उज्ज्वल और रंगीन सामान का उपयोग करें।
  • लुक जैसे सिनेना मिलर चरण 4 नामक छवि
    4
    व्यक्तित्व। ज्यादातर फोटो में, एक उज्ज्वल, मीठा और वास्तविक मुस्कान के साथ समय। उसे नकली या घृणास्पद मुस्कुराहट के साथ नहीं देखें, सिएना हस्तियों में से एक है, जो लाखों प्रशंसकों को दयालु और वास्तविकता से जीता है इस तरह से, मुस्कुराओ और बहुत हँसते हैं, लेकिन जब आप ऐसा करते हैं तो हमेशा ईमानदार रहना सुनिश्चित करें। हमेशा विनम्र रहें और सम्मान और दयालुता के साथ दूसरों का इलाज करें। अपनी हास्य की भावना का उपयोग करने से डरो मत! सिएनना आम तौर पर मजेदार टिप्पणी करती है जब वह एक साक्षात्कार में भाग लेती है और इससे लोगों को उससे ज्यादा प्यार होता है इसके अलावा, एक मजाक बनाने से आपको यह पता चलता है कि तुम्हारा प्यारा हंसना यदि आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो आप बाहर और अंदर सिन्ना मिलर की तरह बहुत सुंदर होंगे।
  • युक्तियाँ

    • पत्रिकाओं में या वेब पेज पर सिनेना की तस्वीरें देखें देखें कि वह पुराने और समकालीन कपड़ों और सामानों को कैसे जोड़ता है।
    • याद रखें, सिएना के पास एक स्टाइलिस्ट नहीं है इससे पता चलता है कि वह अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करती है और हमेशा फैशन क्षेत्र में खुद को सुनती है। वही करो! अपने दोस्तों से कुछ सलाह पूछना ठीक है, लेकिन दूसरों की राय पर निर्भर नहीं है, आपकी शैली को प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है आप के लिए!
    • इस सब के साथ मज़े करो! कुछ लोगों को फैशनेबल और ड्रेसिंग के लिए जोर दिया जाता है, लेकिन सिएना आराम करती है क्योंकि उन्हें पता है कि यह सब मज़ेदार होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सिर से पैर की अंगुली तक सिएना का अनुकरण करने का प्रयास न करें उनकी शैली की मुख्य बात यह है कि यह अद्वितीय है यदि आप इसे कॉपी करते हैं, तो आप खुद को एक क्लोन के रूप में देखेंगे - इसलिए, आप इतने अद्वितीय नहीं होंगे! याद रखें, यह प्रेरणा के बारे में है, अनुकरण नहीं है।
    • इतना फैशन में लपेटो मत हो इसमें रुचि रखने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन इसे अपने जीवन में महत्वपूर्ण चीजों में हस्तक्षेप न करें: दोस्तों, परिवार, स्कूल आदि। यदि आप अपने गणित की किताब के बजाय वोग पढ़ते हैं, तो आपको थोड़ा सा शांत करना होगा।
    • रुझानों का इतनी बारीकी से पालन न करें कभी कभी, सिएना संगठनों आप की तरह की प्रवृत्ति का उपयोग करने की कोशिश करता है, लेकिन अधिकांश समय वह अपनी खुद की शैली चुनता है और यह भी ऐसा ही करने के लिए अच्छा होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बालों के उत्पादों (शैम्पू, कंडीशनर, विरोधी-फ्रुज सीरम, चमक सीरम, ब्रश, लोचदार बैंड, लोहा, कर्लिंग लोहा)
    • एक अच्छा सफाई जेल
    • त्वचा के लिए क्रीम
    • बेसिक श्रृंगार (मस्करा, आइलाइनर, क्रीम ब्लश, होंठ ग्लोस)
    • अच्छे और आधुनिक स्टोर कपड़े और सामान खरीदने के लिए
    • दूसरे हाथ के स्टोर कपड़े और सामान खरीदते हैं
    • कुछ पैसे ... लेकिन बहुत ज्यादा नहीं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com