ekterya.com

एक लड़के का फ़ोन नंबर कैसे पूछें (केवल लड़कियों)

सभी लड़कियों के हमारे मन में एक विशेष लड़का है। आपको जो पहला काम करना है उसे अपना फोन नंबर मिलना है, लेकिन आप इसके लिए कैसे पूछ सकते हैं? इन सरल युक्तियों के साथ यह बहुत आसान होगा।

चरणों

छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसकी फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 1
1

Video: लड़कियों से बात करते समय ये पांच चीजे कभी ना करें

उसके बाद जाओ (आपको अपने अभिनय कौशल का उपयोग करना चाहिए)। अधिनियम के रूप में अगर आप एक कार्य लिखना भूल गए, और फिर पूछें कि यह क्या था। एक बार मैं आपको बताता हूँ, उसे बताओ कि आप आम तौर पर कार्य भूल जाते हैं, और यदि वह आपको भूल सकता है कि वह "कार्य" क्या था
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसका फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 2
    2
    यदि यह किसी कारण के लिए काम नहीं करता है, या आपको लगता है कि यह विधि मूर्खतापूर्ण लगता है, तो यह प्रयास करें: (फिर से अपने अभिनय कौशल परीक्षण के लिए डाल) उससे पूछें कि क्या वे परीक्षा के किसी विषय की समीक्षा कर सकते हैं, और वह आपको निश्चित रूप से अपना फोन नंबर देगा।



  • छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसकी फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 3
    3
    यदि आप उस पद्धति की कोशिश नहीं करना चाहते हैं, तो यह एक प्रयास करें * यह थोड़ा मूर्खतापूर्ण लग सकता है * उस व्यक्ति के साथ आतिशबाजी करें और उसे अपना सेल फ़ोन दिखाएं उसे अपने संपर्कों को दिखाएं और उसे बताएं: मैं वास्तव में एक दोस्त को हराकर प्रतियोगिता में अधिक संपर्क करना चाहता हूं ... क्या आप मुझे अपने नंबर के साथ मदद कर सकते हैं? (यह कहने पर बहुत आक्रामक या लालची नहीं बोलें, जैसा कि आप अपने माता-पिता से बात कर रहे थे)।
  • छवि शीर्षक से एक लड़के के लिए उसका फोन नंबर (केवल लड़कियां) चरण 4

    Video: फोन पर लडक़ों की ये बातें लड़कियों को आती हैं पसंद !

    4
    यदि इन विधियों में से कोई भी काम नहीं करता, या वह आपको अपना नंबर नहीं देना चाहता था, तो आपके पास दो विकल्प हैं: उन्हें सीधे पूछें या अपने दोस्त से पूछने के लिए अपने नंबर की मांग करें, और जब आप कॉल करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपको किताब या कुछ में संख्या मिल गई है
  • चेतावनी

    • बहुत आक्रामक या लालची नहीं बोलें, न ही बहुत परेशान हो
    • किसी मित्र को अपने बारे में पूछने के लिए मजबूर न करें
    • आश्वस्त रहो, तो वह निश्चित रूप से आपको अपना नंबर देगा
    • डरो मत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com