ekterya.com

रात के पहले स्कूल की तैयारी कैसे करें

यह एक लेख है जो आपको रात के लिए स्कूल के लिए तैयार करता है। इससे आपको स्कूल के अगले दिन के लिए अच्छा लगेगा और अच्छा लगेगा।

चरणों

एक नौसेना शावर कदम 1 ले लो छवि

Video: कम समय मैं Exam की तैयारी कैसे करें

1
स्नान करते हैं। एक लड़की के रूप में आपको हर रात स्नान करनी चाहिए यह आपको अगले दिन अच्छे दिखने, महसूस करने और गंध में मदद करेगा। सिर्फ हर 3 दिन या एक सप्ताह में एक बार अपने बालों को धोने के लिए सुनिश्चित करें। इसके अलावा, आपको अपने चेहरे से पपड़ी को रोकने के लिए सोने से पहले मेकअप हटाने चाहिए आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करें, मॉइस्चराइज़ करें और फिर से मॉइस्चराइज करें: हर स्नान के बाद हमेशा किसी प्रकार का लोशन रगड़ें। संवेदनशील त्वचा के लिए "सरल" क्रीम बहुत अच्छे हैं
  • छवि जब आप वास्तव में कर सकते हैं बिस्तर से बाहर निकलें शीर्षक` width=
    2
    चुनें कि आप अगले दिन क्या उपयोग करने जा रहे हैं। यदि आपके पास वर्दी है, तो चिंता न करें। आपको हमेशा ऐसा करने के लिए अगले दिन ऐसा करना चाहिए कि सही पोशाक चुनने में समय बर्बाद न करें। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ हैं और अच्छे गंध हैं
  • Video: 2nd ग्रेड पहले पेपर की तैयारी कैसे करें। Rpsc second grade first paper preparations books caoching

    आईटीएन्ने हेल्थ ऑफ द आई आई चरण 5
    3
    आपको कल के लिए तैयार होना चाहिए इसमें आपको जो सब कुछ करना है, उसे शामिल करना चाहिए और यह आपको कितने समय तक ले जाएगा सुनिश्चित करें कि आपका होमवर्क तैयार है, और आपके पास एक अच्छे नाश्ते के लिए समय है।
  • एक विमान उड़ान के लिए जाओ तैयार हो जाओ छवि शीर्षक चरण 2



    4
    यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो एक नाश्ते या दोपहर के भोजन के पैकेट को पैक करें स्वस्थ चीजें खाएं, सोडा को पानी या रस में बदल दें।
  • छवि का अंतिम शीर्षक स्कूल के आखिरी दिन चरण 7
    5
    सुनिश्चित करें कि आप सोने से पहले अपने सोते समय से 30 मिनट पहले बिस्तर पर सो रहे हैं और सोते हैं। उम्र: 10-13 के बीच में रात 9:15 बजे, 14-16 बजे के बीच 10:15 बजे, 17-18 बजे से शाम 10 बजे के बीच होना चाहिए।
  • विस्मना एक स्पोलेटर चरण 2 नामक छवि
    6
    जब तक आप सोते न हों तब तक बिस्तर में आराम करें। यदि आप सो नहीं सकते हैं, तो पढ़ें। लेकिन कंप्यूटर पर टीवी देखने या खेलने के लिए मत जाओ।
  • युक्तियाँ

    • अपने बिस्तर के बगल में पानी की एक बोतल लें, अगर आपको प्यास मिले तो रात में एक गिलास पानी के लिए रुकना नहीं पड़ता है।
    • सुनिश्चित करें कि सोने से पहले कम से कम 30 मिनट खाएं

    चेतावनी

    • नींद बहुत देर हो गई न हो या अगले दिन आप बहुत थक गए और नींद आये। सुबह में किसी को परेशानी पसंद नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि आप वर्गों के बीच एक स्वस्थ नाश्ता ले सकते हैं यदि आप कर सकते हैं इस तरह आप भूखे नहीं होंगे और आपको ध्यान केंद्रित करने में सहायता करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com