ekterya.com

कैसे एक लड़की है जो आप की तुलना में लम्बे है तिथि करने के लिए

एक लंबे समय के लिए एक निषेध है कि एक आदमी हमेशा अपने साथी से कम या एक ही ऊंचाई के कम से कम होना चाहिए लेकिन क्योंकि लिंग मानदंड और रूढ़िवादी कम और कम प्रासंगिक होते जा रहे हैं, उस लम्बी पैर वाली लड़की को आमंत्रित करने का कोई बेहतर समय नहीं है जिसे आप पसंद करते हैं। यह लेख आपको लड़की के करीब लाने के लिए कुछ सुझाव देगा और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे दोनों अपने संबंधों के साथ सहज और सुरक्षित महसूस करें।

चरणों

विधि 1

अपने आप को आरामदायक बनाओ
छवि शीर्षक से एक तिथि है कि आप कार्यशाला की तुलना में कदम 1 है
1

Video: The Great Gildersleeve: Town Is Talking / Leila's Party for Joanne / Great Tchaikovsky Love Story

इस तथ्य को स्वीकार करें कि वह आपके से लम्बे है आप में से कोई भी इस तथ्य को बदलने के लिए नहीं कर सकता है कि वह लम्बे है एक रिश्ते में वास्तव में क्या मायने रखता है, इसके बारे में सोचें: क्या वे साथ में आते हैं? क्या उनके पास रसायन है? क्या उनके समान हित हैं? कुछ सतही मत न करें और यह कि आप एक ऐसे संबंध को बर्बाद नहीं कर सकते जो कि अद्भुत और फायदेमंद हो सकता है।
  • वास्तविकता में सोचें जो ऊंचाई में अपने अंतर के बारे में चिंतित हैं क्या आपको डर है कि लोग हंसते हैं या टिप्पणी करते हैं? अन्य लोगों की मूर्खता को आपको खुशी पाने से नहीं रोके।
  • यदि आप सचमुच इस तथ्य से दूर नहीं कर सकते हैं कि वह लम्बे है, तो आपको विवेक की परीक्षा लेनी पड़ सकती है। अपने आप से पूछें कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण क्यों है और अगर यह वास्तव में आपके कनेक्शन की गुणवत्ता में अंतर करता है।
  • यदि वह आपको अस्वीकार करता है क्योंकि आप काफी लंबा नहीं हैं, तो इसके बारे में भूल जाओ। यदि आप एक सतही अंतर से परे देखने के लिए तैयार नहीं हैं, तो बेहतर है कि दूसरे व्यक्ति की तलाश करें।
  • छवि शीर्षक वाली छवि जिसे आप चरण 2 की तुलना में एक कार्यशाला है

    Video: लड़की की गांड 2 मिनट में कैसे मारे ! Ladki ki Gaand 2 Min me kaise maare

    2
    इसका उल्लेख न करें आप सोच सकते हैं कि यह उसकी प्यारी या उसके बारे में उसकी ऊंचाई के बारे में मजाक करने के लिए साहस की तरह कुछ कह रही है, "वहाँ मौसम कैसे है?" या "क्या आप बास्केटबॉल खेलते हैं? क्या आप एक साथी बना सकते हैं?" इससे आपको असुरक्षित दिखाई देगा और उसे असुविधाजनक या नाराज महसूस करना भी होगा वह जानता है कि वह लम्बी और शायद उन मूर्खतापूर्ण चुटकुले को लाखों बार चुटकुले सुनाते हैं। स्पष्ट करें कि आप उसे जानने और उसके व्यक्तित्व को जानने में रुचि रखते हैं, और यह कि आप उसकी ऊँचाई जैसी सतही चीज़ों के बारे में घृणा नहीं करते
  • एक बड़ी लड़की ने एक लंबा महिला की ऊंचाई का इलाज करने का सुझाव दिया जैसा कि आप बड़े स्तनों वाली महिला के साथ करेंगे। यहां तक ​​कि अगर यह आपकी अपील का हिस्सा है, तो आप बड़े स्तनों के साथ कभी भी एक महिला से संपर्क नहीं कर सकते हैं और उसे ब्रा ब्रा आकार के लिए पूछें
  • जब तक वह इसे लाती नहीं कर लेती, तब तक उनकी ऊंचाई के बारे में कुछ भी उल्लेख न करें जब तक कि वे मिलते नहीं। फिर, आप उसे बता सकते हैं कि उसके लंबे पैर बहुत आकर्षक हैं
  • यदि आप ऊंचाई में अपने अंतर को संबोधित करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपको नहीं लगता कि यह एक समस्या है। उसे बताएं कि आपको क्या लगता है कि एक फायदा है और यह ऐसा कुछ नहीं है जो आपको बहुत ज्यादा चिंता करता है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि जिसे आपको चरण 3 की तुलना में एक कार्यशाला है
    3
    सुरक्षित रहें एक आदमी या महिला की सबसे आकर्षक विशेषता आत्मविश्वास है और इसके बारे में अच्छा महसूस करती है कि यह क्या है। आप अपनी ऊंचाई के बारे में असुरक्षित महसूस और लगातार तो याद है कि यह कैसे अधिक है या यदि आप उसे ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए नहीं करता है कि आप असहज महसूस करते पूछते हैं, यह दिखाई देगा कि आप क्या कर रहे हैं के साथ आत्मविश्वास महसूस नहीं करते। मुझे यह भी लगता है कि आपको लगता है कि आपके पास कुछ गलत है
  • दरअसल, एक लंबी औरत से डेटिंग आपको सुरक्षित दिखाई देगा। आप कम कर रहे हैं और आप सहज महसूस करते है जब आपके महिला हाइ हील्स पहनती हैं, तो यह स्पष्ट है कि आप अपने आप को, अपने रिश्ते के बारे में अच्छा लग रहा है और आप एक कनेक्शन है कि मूर्ख वर्जनाओं से ज्यादा महत्वपूर्ण है।
  • हमेशा कहीं भी रहने की कोशिश न करें जहां आप उसके ऊपर लम्बे दिखते हैं, जैसे कि फुटपाथ पर या एस्केलेटर पर उसके ऊपर एक कदम पर। आपको पता चल जाएगा कि आप क्या कर रहे हैं और आपको पता चल जाएगा कि आप अपने साथ या इस तथ्य के साथ सहज नहीं हैं कि यह अधिक है
  • विधि 2

    एक लंबा औरत के साथ बाहर जाओ
    छवि शीर्षक वाली छवि जिसे आप चरण 4 की तुलना में एक कार्यशाला है I
    1



    अपनी ऊंचाई की सराहना हाइट्स में फर्क सिर्फ इतना ही नहीं है कि आप के साथ लगाया जाना है - यह एक और गुणवत्ता है जो आप अपने शानदार साथी के बारे में सराहना कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपकी लड़की की तुलना में कम उम्र का अनुभव है, तो उसे असहज महसूस हो सकती है या इस तथ्य के बारे में चिंतित है कि आप स्वयं-सचेत महसूस करते हैं। जब आप जानते हैं कि आप अपने अद्भुत व्यक्तित्व के लिए पसंद है, उसे बताना आपको लगता है उसकी ऊंचाई हास्य की अपनी भावना, अपनी पसंदीदा फ़िल्में, अविश्वसनीय गणित कौशल और अन्य सभी चीजें हैं जो यह विशेष बनाने उद्धृत करने के लिए अपनी क्षमता के रूप में के रूप में शानदार है।
    • उसे कम दिखने या उसे कम जूते पहनने के लिए कहने के लिए उसे कर्ल बनाने की कोशिश न करें
    • यह उसकी ऊंचाई और उसके लंबे पैरों को चपटा देता है। उसे याद दिलाएं कि उसकी ऊंचाई उसे और आकर्षक बनाता है
  • छवि शीर्षक से एक तिथि है कि आप कार्यशाला की तुलना में कदम 5
    2
    उसे एक महिला की तरह व्यवहार करें ज्यादातर महिलाएं कहती हैं कि वे एक लम्बे आदमी पसंद करते हैं क्योंकि इससे उन्हें और अधिक स्त्री लगती है, शायद क्योंकि उनके जीवन के अधिकांश ने सुना है कि एक आदमी की तुलना में बड़ा होने से किसी तरह निराशा होती है। यदि एक ऊंची महिला को उसकी ऊंचाई के कारण कुछ असुरक्षा है, तो वह आमतौर पर डराना या "मर्दाना" महसूस करेगी। उसे उसकी पीठ के नीचे या उसकी कमर के चारों ओर उसके हाथ रखकर स्त्री को महसूस करना। जब वह एक साथ बैठे हों तो उसे उसके हाथ से भरें। अगर उसे पहनना चाहती है तो उसे ऊँची एड़ी पहनाने से हतोत्साहित न करें।
  • आप यह जान सकते हैं कि आप एक विशिष्ट शास्त्रीय मर्दानगी के साथ व्यवहार करते हैं दृढ़ रहें (लेकिन कठोर या नियंत्रित नहीं)। पहला कदम उठाओ और उसे पहले चुंबन।
  • आप उस व्यक्ति के रूप में शामिल हो सकते हैं, जब आप उसे पकड़ लेते हैं, तो आपको सामान्य रूप से जिस तरह से सामान्य रूप से उसके बगल में झूठ बोलना होगा उसे समायोजित करना होगा। या क्यों उसे आप समय समय पर गले नहीं?
  • छवि शीर्षक से एक तिथि है कि आप कार्यशाला की तुलना में कदम 6
    3
    याद रखें कि वह आपको पसंद करता है बेशक, दोनों जानते हैं कि आप उससे छोटी हैं, लेकिन अगर वह आपके साथ बाहर निकलती है तो इसका मतलब है कि उसे परवाह नहीं है। आप में कुछ देखना जो आपके शारीरिक स्वरूप से ज़्यादा ज़रूरी है तथ्य यह है कि दूसरों की राय आपको अपने साथ बाहर जाने से रोकते नहीं हैं, आपको रिश्ते में सुरक्षित महसूस करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से एक तिथि है कि आप कार्यशाला की तुलना में कदम 7 है
    4
    लम्बे देखने के लिए पोशाक केवल आपको ऐसा करना होगा यदि दोनों ने ऊंचाइयों में अंतर के बारे में बात की है और फिर भी इस मामले के साथ असहज महसूस करते हैं। यदि आप चालाक बनने की कोशिश करना शुरू करते हैं और जूते पहनते हैं जो आपको केवल लम्बे दिखते हैं बेहतर महसूस करते हैं, वह ध्यान देंगे और आप असुरक्षित हैं।
  • एक मोटा एकमात्र बूट या जूते पहनें आप जूते के अंदर जगह लेने के लिए कुछ उठाने वाले टेम्प्लेट भी खरीद सकते हैं, जो आपको उच्च एड़ी वाले जूते पहनने के बिना लम्बे दिखेंगे।
  • ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ अपने आकार के कपड़े पहनें ढीले कपड़े आप छोटे या छोटे लग सकते हैं, लेकिन ऊर्ध्वाधर पट्टियाँ आपके शरीर को अधिक लम्बे समय तक दिखेंगे।
  • एक बालों या स्पाइक्स के साथ जेल के साथ अपने बाल स्टाइल करना कुंजी पक्षों पर छोटे बालों को छोड़ना है, लेकिन शीर्ष पर बहुत मात्रा है
  • सीधे खड़े हो जाओ! अच्छी स्थिति में न केवल आप बेहतर दिखेंगे, लेकिन आप यह भी पता लगा सकते हैं कि इसके बाद, आप अपनी प्रेमिका की तुलना में बहुत कम नहीं हैं। अपने कंधों को वापस रखें और आपके सिर को उच्च रखा गया। तुम भी सुरक्षित देखोगे
  • वीडियो

    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com