ekterya.com

कैसे एक छोटी लड़की होने के कम कद के एक आदमी के साथ एक तारीख है

एक छोटे लड़के के साथ एक तारीख होने से कुछ महिलाएं थोड़ा असुरक्षित महसूस कर सकती हैं। यदि आप उन महिलाओं में से एक हैं, तो आपको अपनी प्राथमिकताओं का मूल्यांकन करना पड़ सकता है यदि आप छोटे लड़के के साथ बाहर जाते हैं हो सकता है कि आपको उस पर भी ध्यान देना पड़ेगा जो आपको उसके बारे में पसंद है (उसका व्यक्तित्व और अच्छा लग रहा है) और न कि आप उसके बारे में क्या पसंद नहीं करते (उनकी ऊंचाई)।

चरणों

भाग 1

शुरुआत में एक नियुक्ति करें
एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
फ़िल्टर से बचें जब आप ऑनलाइन नियुक्ति करने का प्रयास करते हैं, तो लड़कों को उनकी ऊंचाई के अनुसार न दें। यह संभव है कि आप ऐसे व्यक्ति को समाप्त कर लेंगे जो आपके लिए वास्तव में सही है क्योंकि वह आपके पास जितना छोटा होता है उतना ही कम होगा। असल में, अपने प्रोफ़ाइल में विशेष रूप से एक कद के बारे में संकेत न दें, जिसे आप चाहते हैं क्योंकि यह कुछ लोगों को विमुख कर सकता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी ऊंचाई का उल्लेख करते हैं या यदि आप कहते हैं "केवल लंबा लोग!", बहुत से लोग यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप उन लोगों के साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं और आगे बढ़ें, यहां तक ​​कि उत्कृष्ट लोग भी।
  • वही वास्तविक जीवन में भी होता है उस व्यक्ति से बचें, जो आपके साथ बातचीत करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि यह 3 से 5 सेंटीमीटर (1 या 2 इंच) कम है
  • एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी असुरक्षाओं पर ध्यान दें। कई महिलाओं को लगता है कि उन्हें एक लम्बे बच्चे के साथ होना चाहिए क्योंकि वे अपनी खुद की ऊंचाई के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं। एक लम्बे लड़के होने से उन्हें छोटा लगता है और इसलिए, अधिक स्त्रैण लगता है। हालांकि, जो आप अपने लिए महसूस करते हैं वह अपने शरीर और आपके लड़के के बीच क्या संबंध हो सकता है पर आधारित नहीं होना चाहिए। आपको अपने शरीर में सुरक्षित महसूस करना पड़ता है ताकि आप एक लड़के के साथ रिश्ते में सुरक्षित महसूस कर सकें।
  • यह सोचकर शुरू करें कि आप एक छोटे लड़के के साथ क्यों मुश्किल हो रहे हैं। क्या यह आपको बहुत बड़ा महसूस करता है? क्या आपको लम्बे होने में शर्म आती है? अपनी भावनाओं को तलाशने में थोड़ा समय व्यतीत करें
  • अपनी सोच को बदलने की कोशिश करो एक आदमी की तुलना में कम होने के नाते आपको अधिक स्त्रैण नहीं बनता है और लम्बे होने से वह आपको एक विशाल भी नहीं बनाते हैं केवल आप ही तय कर सकते हैं कि क्या आपको स्त्रीत्व लगता है (यदि वह है जो आप चाहते हैं) या नहीं
  • दर्पण में अपने व्यक्तित्व को हासिल करने में थोड़ा समय व्यतीत करें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे मेरे बाल की नरम लहर पसंद है" इस तरह से आपकी सुरक्षा का विकास आपकी कुछ असुरक्षाओं को दूर करने में मदद कर सकता है।
  • छवि शीर्षक एक छोटा लड़का जैसा एक लंबा लड़की चरण 3
    3
    किसी तिथि पर शांति से बातें करें यदि आप एक व्यक्ति के साथ पहली तारीख के लिए जा रहे हैं, तो शायद आपको अपनी ऊँची एड़ी का उपयोग नहीं करना चाहिए- ऐसा करने से, आप इसके पीछे नहीं हटेंगे और इसके विपरीत, आप अपने कद बनाए रखेंगे। अधिक सेंटीमीटर जोड़ते समय ऊंचाई के अंतर पर ध्यान आकर्षित करने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही, ऊंचाई में अंतर के बारे में टिप्पणियों को अनदेखा करने की कोशिश करें, जब तक कि वह इसे मजाक के रूप में नहीं लेते।
  • छवि शीर्षक एक छोटी लड़की के रूप में एक लंबा लड़का कदम 4 कदम
    4
    उनकी ऊंचाई के बारे में चुटकुले मत बनो जैसा कि आप शायद लोगों को चुटकुले बनाने के लिए पसंद नहीं करते क्योंकि आप लंबा हैं, शायद वे चुटकुले सुनना पसंद नहीं करते हैं कि वह कितना कम है। घटनाओं को अनदेखा करने की कोशिश करें, खासकर जब वे छोड़ना शुरू करते हैं
  • Video: एक हिट ने खराब कर दिया था इस एक्टर का दिमाग, बर्बाद किया करियर

    एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी प्रवृत्तियों पर ध्यान दें यदि आपके पास लगभग हमेशा के लिए लोग हैं जो आपके से लम्बे होते हैं, तो इसमें कुछ समय लग सकता है और यह ठीक हो जाएगा। जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो आप अन्य लोगों के साथ भी बाहर जा सकते हैं, जब तक कि हर कोई इससे सहमत नहीं है कि आप अनन्य नहीं हैं अपने समय को जानने के लिए, अपनी ऊंचाई के बारे में अपनी भावनाओं को जानना और बदलना।
  • याद रखें कि यह तथ्य कि वह आपके से कम है, उसे कम आदमी नहीं बनाते हैं और यह तथ्य कि आप उससे अधिक लम्बे हैं, तो आप एक महिला को कम नहीं बनाते हैं।
  • भाग 2

    सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दें
    छवि शीर्षक एक छोटी लड़की के रूप में एक लंबा लड़का शीर्षक चरण 6
    1
    आप उसके बारे में क्या पसंद है पर फोकस यदि आप ऊंचाई में अंतर के बारे में चिंतित हैं, तो आप बाहरी पहलू पर कुछ हद तक ध्यान केंद्रित करेंगे। इसके बजाए, उसके बारे में सोचें कि आप उसके बारे में एक व्यक्ति के रूप में क्या पसंद करते हैं, यानी उसकी करिश्मा, बुद्धि, बुद्धि या करुणा पर विचार करें। आप केवल ऊँचाई पर आधारित रिश्ते को विकसित नहीं कर सकते, लेकिन व्यक्तित्व पर आधारित एक रिश्तेदार
  • एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    2
    उस पर ध्यान दें कि उसे चुम्बन करना कितना आसान है यदि आपके पास एक लड़का है जो आपके से काफी लंबा है, तो आपको उसे चुम्बन करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। एक छोटे लड़के के साथ, आप उसकी ऊंचाई के करीब होने की संभावना रखते हैं, जिससे उसे चूमना आसान हो जाएगा जब आप शुभ रात्रि कहें तो ध्यान दें और इस तथ्य की सराहना करें कि आप मांसपेशियों को खींचने के बिना उसे चुंबन कर सकते हैं
  • एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    जानकारी को देखें ऊंचाई वास्तव में कुछ दरवाजे खुलती है, इसलिए, जो लोग कम हैं उन्हें आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत का प्रयास करना पड़ता है। यह आपके लिए एक लाभ होने का पता चला है क्योंकि पढ़ाई से पता चला है कि कमतर लोग लम्बे बच्चों की तुलना में घर से ज्यादा काम करते हैं।
  • एक छोटा लड़का जैसा एक छोटी लड़की के रूप में शीर्षक चित्र छवि 9
    4
    इसकी सराहना करते हैं कि वह अपनी ऊंचाई कैसे बढ़ाता है जबकि पहले अपने बॉयफ्रेंड से लम्बे होने पर आपको लंबा और बाहर महसूस कर सकते हैं, इसे किसी अन्य तरीके से देखने की कोशिश करें। अधिकांश मॉडल लम्बे हैं - इसलिए, उसके बगल में खड़े होकर आप एक मॉडल की तरह अधिक दिखेंगे और एक लंबा और लंगड़ा लड़की की तरह नहीं दिखेंगे।
  • एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की का शीर्षक शीर्षक शीर्षक चित्र 10

    Video: Koi Ladki Hai - Full Song | Dil To Pagal Hai | Shah Rukh Khan | Madhuri Dixit | Lata | Udit

    5
    अन्य खुश जोड़ों को देखो एक छोटी लड़की के साथ एक छोटा लड़का देखकर विपरीत (कम लड़की और एक लंबा लड़का) के रूप में बहुत आम नहीं है, आपको दुनिया में कई खुश जोड़े मिलेगी जो आपके लड़के के समान हैं और आप ऊंचाई के मामले में हैं एक बार जब आप कुछ जोड़ों को देखा है (चाहे वे जानी जाती हैं, सार्वजनिक या हस्तियों में एक दंपति), तो आप शायद तय करेंगे कि आप ऊंचाई में अंतर बिल्कुल नहीं मानते हैं। इसके बजाय, आप देखेंगे कि वे केवल एक-दूसरे को प्यार करने की परवाह करते हैं
  • भाग 3

    ऊंचाई में अंतर के साथ डील करें
    एक छोटा लड़का जैसा एक लंबा लड़का दिनांक 11 दिसम्बर शीर्षक वाली छवि चरण 11
    1
    तय करें कि आप अपनी ऊंचाई के कारण दूसरों को हतोत्साहित नहीं होने देंगे। यदि आप लोगों से मिलने का प्रयास करते हैं या यदि आप एक छोटे आदमी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि आपको अपनी ऊंचाई छिपी है ज्यादातर लोग सुरक्षा को आकर्षक मानते हैं - इसलिए, झुकने या धनुष की कोशिश मत करो, क्योंकि यह केवल आप ही देखेगा जैसा आप स्थिति से शर्मिंदा हैं। इसके बजाय, सीधे खड़े हो जाओ, आंखों में लोगों को देखो और एक बड़ी मुस्कान दिखाएं
    • बेशक, एक बार जब आप किसी के साथ बाहर निकलते हैं, तो आप तय कर सकते हैं कि आप अपनी ऊंचाई थोड़ी सी स्तर पर लेना चाहते हैं, लेकिन यह केवल आप पर निर्भर करेगा।
  • छवि शीर्षक एक छोटी लड़की के रूप में एक छोटी लड़की कदम 12 कदम
    2
    ऊँची एड़ी के जूते से बचें यदि आप ऊंचाई में अंतर को ज़ोर देना नहीं चाहते हैं, तो आप एड़ी का उपयोग करने के बजाय अधिकतर समय के फ्लैट जूते पहनने के लिए खुद को सीमित कर सकते हैं। एक लाभ के रूप में, यह संभव है कि आपके पैर इतनी चोट न करें! यदि आप ऊँची एड़ी का उपयोग करना चाहते हैं, तो उस जोड़ी की कोशिश करें जो कि 10 से 12 सेंटीमीटर (4 से 5 इंच) का उपयोग करने के बजाय कम है।
  • एक छोटी लड़की के साथ एक छोटी लड़की चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: लव मैरिज पर आपके सवाल मेरे जवाब Q&A On Love Marraige? By Kanoon ki Roshni Mein [Hindi]

    अभ्यास "झुकाव" ऊंचाई में अंतर का एक तरीका, खासकर जब टैको का उपयोग करते हुए, तरफ थोड़ी ओर झुकाव करना, कूल्हे बाहर खींचना। जाहिर है, आपको कुछ या किसी को आपकी सहायता करने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, अपने प्रेमी में, लेकिन आपको पीछे नहीं जाना होगा इसके बजाय, आपको अपने प्रेमी के साथ और भी अधिक ऊंचाई पर अपने आप को आकस्मिक लगना होगा।
  • और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com