ekterya.com

कैसे एक अच्छी तरह से एक लंबा लड़की होने के लिए तैयार करने के लिए

यदि आप लंबा हो, तो आपको कपड़े मिलना मुश्किल हो सकता है जो आपको अच्छी तरह से फिट हो। आम तौर पर, पैंट, आस्तीन और स्कर्ट बहुत कम होते हैं और यह सुंदर जूते खोजने के लिए एक दुःस्वप्न बन सकता है। हालांकि, याद रखें कि आपकी ऊंचाई आपके पक्ष में है और संभवत: हर लड़की, जिसे आप जानते हैं, आपको कुछ सेंटीमीटर रखना चाहते हैं। अपने लंबे पैर को बढ़ाकर अपने कद का लाभ उठाएं, अपने मापों पर ध्यान दें और गर्व के साथ चलें।

चरणों

विधि 1

अपना सर्वश्रेष्ठ देखें
एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 1
1
निर्धारित करें कि आपके शरीर के अनुपात क्या हैं। संभवतः, आपके पैरों और धड़ों की एक ही लंबाई है या हो सकता है कि आपके पैर आपके धड़ से कम होते हैं या इसके विपरीत, वे आपके धड़ से अधिक लंबे होते हैं। किसी भी मामले में, आपके अनुपात कपड़े खरीदने और उनका उपयोग करते समय प्रभावित होते हैं।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 2
    2
    एक ईमानदार मुद्रा बनाए रखें यदि आपकी स्थिति अच्छी नहीं है, तो आप जो भी पहनते हैं, उसके लिए कोई अच्छी बात नहीं होगी। छोटी महिलाएं कम देखने के लिए झुकती हैं हालांकि, ध्यान रखें कि यदि आप करते हैं, तो आप असुरक्षित और लापरवाह दिखाई देंगे। अपने कंधों को वापस रखो और एक ईमानदार मुद्रा बनाए रखें। कल्पना कीजिए कि आपके सिर पर एक रस्सी है जो आपको छत की ओर खींचती है।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 3

    Video: बालों को लंबा, काला, और घना बनाने के घरेलू उपाय | Home Remedies for black, long and thick hair

    3
    पता लगाएं कि खरीदने के लिए सही जगह क्या हैं। कुछ ब्रांड लंबा महिलाओं के लिए कपड़े बनाने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, ऑनलाइन खरीदने के दौरान आपके पास और विकल्प होते हैं उन महिलाओं के लिए देखो जो ऊंची महिलाओं के लिए कपड़े बनाती हैं और आपके आकार के कपड़े ढूंढना आसान होगा।
  • विधि 2

    लंबा महिलाओं के लिए उपयुक्त कपड़े चुनें
    एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 4
    1
    पतला पैंट पहनें सीधे जींस या जीन्स मुख्य रूप से ऊंची महिलाओं के लिए बनाई गई थीं। सामान्य तौर पर, उनके कटौती लंबे होते हैं और लंबी पैरों वाली महिलाओं में बहुत अच्छे लगते हैं। यदि पतले पैंट कम हैं, तो आप उन्हें थोड़ा सा बना सकते हैं ताकि उन्हें जानबूझकर दिख सकें। इसके अलावा, यह आपके जूते दिखाने का एक अच्छा तरीका है।
    • कैरिस का उपयोग करने से बचें ये पैंट मध्यम घुटने की ऊंचाई पर, पैंट की कटौती के लिए कुछ हद तक अजीब क्षेत्र है, इसलिए ऐसा लगता होगा कि वे ड्रायर में सिकुड़ते हैं
    • लंबी महिलाएं भी भरी हुई या चौड़ी पैंट पहन सकती हैं ऐसा करने के लिए, बस यह सुनिश्चित करें कि वे सही आकार हैं।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 5
    2

    Video: सिर्फ 5 मिनट में जुकाम कफ और खांसी से पाये छुटकारा-How to Get Rid of Cough & Cold Fast in 5 Minutes

    ऊँची एड़ी पहनना डरो मत। तो कम जूते का उपयोग करें, आप यह नहीं छिपा सकते कि आप लंबा हैं यदि आप ऊँची एड़ी पहनना चाहते हैं, तो क्या करें जूते के इस प्रकार के पैर लंबा, नितंबों को बढ़ाएं और पैर छोटे लगते हैं।
  • यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप कम एड़ी के साथ शुरू कर सकते हैं।
  • उच्च ऊँची एड़ी में एक लंबा महिला आत्मविश्वास, गर्व और आकर्षक लगती है
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 6



    3
    कमर ऊंचाई पर एक बेल्ट या वस्त्र का उपयोग करने की कोशिश करें अपने मापन के अधिक अनुपात देने के लिए एक रेन-ग्लास सिल्हूट बनाएं। इस तरह, आपका शरीर अधिक आनुपातिक और फिट दिखेगा
  • एक ही प्रभाव पाने के लिए, आप पैंट या स्कर्ट के नीचे भी अपनी शर्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • इसी प्रकार, ऊंची महिलाओं को मोटी बेल्ट का इस्तेमाल करने में सक्षम होने का फायदा होता है।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 7
    4
    बड़े सामान का उपयोग करें। संभवतः, बड़ी हैंडबैग और पर्स छोटी महिलाओं पर बहुत अच्छा नहीं लगते क्योंकि वे उन्हें ऐसा दिखते हैं जैसे वे प्रच्छन्न थे। हालांकि, एक लंबा महिला बड़े सामान का उपयोग कर सकती है, इसलिए बड़े बैग या हार का उपयोग करने से डरना न करें।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 8
    5
    रंगों और डिजाइनों के साथ प्रयोग एक लंबा महिला अपने संगठन के बिना अतिरंजित दिखने वाले विभिन्न डिज़ाइन का उपयोग कर सकती है। इतना लंबा नहीं दिखता है, आप ब्लैक पैंट और ब्लाउज पहन सकते हैं, डिज़ाइन या पैंट या स्कर्ट को अपने ब्लाउज से अलग रंग में पहन सकते हैं।
  • याद रखें कि यदि आप एक रंग (मोनोक्रैमैटिक) संगठन पहनते हैं, तो यह आपको लम्बे दिखेंगे।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 9
    6
    जब आप खरीदारी करते हैं, तो ब्लाउज की आस्तीन और ऊंचाइयों पर ध्यान दें। यदि परिधान के इन हिस्सों में बहुत कम है, तो वे सिकुड़ हो सकते हैं कूल्हे की ऊंचाई पर ब्लाउज पहनें, जब तक कि यह एक फसल न हो।
  • 3/4 आस्तीन पहनें या अपनी लंबी आस्तीन ब्लाउज को गुना करें ताकि उन्हें थोड़ा कम दिखाई दें।
  • एक खूबसूरत लड़की के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक 10 चित्र

    Video: लिंग को मोटा और लम्बा करने का तरीका तेजी से लिंग को बड़ा मोटा करने के घरेलु उपाय - Health Tips Hindi

    7
    अलग-अलग लंबाई के कपड़े या स्कर्ट पहनें, बस बहुत कम हेम्स का उपयोग न करें। अन्य महिलाओं के विपरीत, लम्बे महिलाएं मैक्सी कपड़े में बहुत अच्छी लगती हैं और छोटे कपड़े पहने हुए अपने लंबे पैरों को दिखा सकते हैं। आप शायद अपने नितंबों या अपने अंडरवियर को दिखाना नहीं चाहते हैं, इसलिए सावधान रहना याद रखें जब आप उन कपड़ों का उपयोग करते हैं जो वे बहुत कम होते हैं कि वे आवश्यक भागों को शामिल नहीं करते हैं। यह मत भूलो कि एक छोटी लड़की में थोड़ा झुंझलाहट के साथ एक पोशाक पूरी तरह से एक लम्बे महिला में बेरहमी से देख सकते हैं।
  • एक ट्यूब स्कर्ट आपके पैरों को और भी लंबे समय तक देख सकते हैं। इस परिधान पहनना एक महान विचार है यदि आपके पास लंबे धड़ और छोटे पैर हैं अन्यथा, इस परिधान को अपने अनुपात को संतुलन रखने के लिए एक विपरीत रंग के ब्लाउज के साथ उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • एक ईमानदार मुद्रा बनाए रखें और गर्व के साथ चलें याद रखें कि आप एक मॉडल हो सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपका श्रृंगार संतुलित है काजल का प्रयोग करें और इस धारणा को न दे कि आप सिर्फ अपना चेहरा धोया
    • हालांकि एड़ी का उपयोग करते समय आपको असहज महसूस हो सकता है, आप अपने पैरों को और भी लंबे समय तक देखने के लिए लगभग 3 या 5 सेमी (1 या 2 इंच) का उपयोग कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com