ekterya.com

यदि आप उच्च किशोर हैं तो खुद को कैसे स्वीकार करें

आप एक ऊंचे किशोरी हैं, कुछ चीजें जो मुश्किल हो सकती हैं यदि आपके आसपास हर किसी की तुलना में अधिक ऊंचाई है। हालांकि, जीवन में आप लंबा या लघु होने के बारे में बहुत कुछ नहीं कर सकते उच्च होने के स्वीकार करने के लिए, आपको सबसे पहले आपको खुद को स्वीकार करना होगा। ऐसा करने का आनंद लें क्योंकि एक दिन यह बहुत उपयोगी होगा और यदि उन बच्चों ने आप का मज़ाक उड़ाया है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वे ईर्ष्या करते हैं। कुछ बिंदु पर, आप उस लड़के की तुलना में लम्बे हो सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं ... लेकिन चिंता मत करो। लड़कियों, प्रकृति से, लड़कों से पहले यौवन तक पहुंचते हैं, जो तब त्वरित विकास का अनुभव करते हैं।

चरणों

एक किशोर लड़की के चरण 1 के रूप में स्वीकृत होने के शीर्षक वाला चित्र
1
आशावादी रहें लंबा होने के लिए भाग्यशाली लग रहा है आपके पास बहुत कम लोग हैं जो लम्बे होना चाहते हैं। कुछ लोग बहुत कम हैं क्योंकि वे बौनावाद हैं ऊँचाई अच्छे स्वास्थ्य का प्रतीक है और आप हमेशा इसकी प्रशंसा करेंगे। सिंडी क्रॉफर्ड, मिरांडा केर बेहाटी प्रिनस्लू, एंजेलीना जोली, केंडल जेनर, नाओमी कैम्पबेल, मारिया केरी, टायरा बैंक्स, हेदी क्लम और एड्रियाना लीमा: 1.77 मीटर (5.8 फुट) या अधिक को मापने महिलाओं देखो। उनमें से कुछ दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाएं हैं पुरुष उन्हें पसंद करते हैं और वे सभी लंबा हैं
  • एक किशोर लड़की के चरण 2 के रूप में स्वीकृत होने के शीर्षक वाला चित्र
    2
    फायदे के बारे में सोचो आप ऐसी चीजें प्राप्त कर सकते हैं जो बहुत से लोग नहीं कर सकते हैं। आपकी प्राकृतिक ऊंचाई कई खेलों में उपयोगी हो सकती है, जैसे कि बास्केटबॉल। आप शारीरिक रूप से तेज और मजबूत होते हैं कैरियर के रूप में मॉडलिंग लेने का आपके पास बहुत अच्छा मौका है। इसके अलावा, यह संभावना है कि आप अपने दोस्तों से पुराने को देखेंगे, जो किशोर वर्षों के दौरान एक महान लाभ है, खासकर जब यह डेटिंग की बात आती है लोग उस व्यक्ति के लिए और अधिक आदर करते हैं जो लंबा है और, दूसरी ओर, लंबा लोग अपनी नौकरी में अधिक कमाते हैं!
  • Video: Make the REST of your LIFE the BEST EVER - Best Motivational Videos Compilation for 2018

    एक किशोर लड़की के रूप में स्वीकार होने वाला बच्चा कदम 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    नुकसान के बारे में सोचो लंबा होने के बारे में आप क्या पसंद नहीं करते हैं? हां, कभी-कभी आप चीजों के साथ अपने सिर को मारा आपकी सहपाठियों ने आप का मज़ाक उड़ाया क्योंकि वे ईर्ष्या करते हैं लेकिन वास्तविकता में, लंबा होना वास्तव में उतना ही बुरा नहीं है जैसा आपको लगता है। इसके अलावा, एक बार जब आपके मित्र यौवन पहुंचते हैं, तो ऊंचाई में अंतर घट जाएगा।
  • एक किशोर लड़की के रूप में स्वीकृत होने के शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    अपने आप को स्वीकार करें यदि आपने ऐसा नहीं किया है, तो स्वीकार करें कि आप कौन हैं आप बस कह सकते हैं: "मैं कौन हूँ" जब आप उन चार शब्दों को कहते हैं, तो उन गुणों के बारे में सोचें जो आप करते हैं आपको लगता है गर्व। शायद आप लंबा नहीं होना पसंद करते हैं, लेकिन हो सकता है कि आप बहुत चालाक हों या किसी को पता है कि कैसे सुनना है। यदि आप किसी भी अच्छी गुणवत्ता के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो आपको अपने आत्मसम्मान में सुधार.



  • एक किशोर लड़की के रूप में स्वीकार होने वाला बच्चा कदम 5 शीर्षक वाला चित्र

    Video: El Sargento De Hierro (Heartbreak Ridge) - Clint Eastwood - Langosto

    5
    स्वीकार करें कि आप लंबा हैं एक बार जब आपने स्वीकार किया है कि आप कौन हैं, तो आप स्वीकार करेंगे कि आप लंबा हैं क्यों? क्योंकि आप दोनों बयानों को स्वीकार करते हैं इसे मजबूत करने के लिए, बस अपने आप से कहें: "मैं स्वीकार करता हूं कि मैं लम्बे हूं" और जब आप यह कहते हैं, तो उस पर विश्वास करें। हालांकि, जब तक आप वास्तव में इसे स्वीकार नहीं करते तब तक ऐसा मत करो। इसमें समय लग सकता है, लेकिन अंत में आप इसे प्राप्त करेंगे।
  • एक किशोर लड़की के रूप में स्वीकार होने वाला बच्चा कदम 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    इतना चिंता मत करो सबसे कम लड़की नहीं होने पर गर्व महसूस करें यदि आप 14 वर्ष या उससे कम उम्र के हैं, तो आप जल्द ही बढ़ने से रोकेंगे और आप जितना लंबा हो उतना लंबा नहीं होगा, जो अपने किशोरों के बाद बढ़ने से रोकते हैं। और अंत में हालांकि आप अभी भी अपने सहपाठियों की तुलना में लम्बे हैं, याद रखें कि जीवन में कोई भी हमेशा उच्च रहेगा।
  • एक किशोर लड़की के रूप में स्वीकार होने वाला बच्चा कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    खेल में भाग लें जहां आप अपनी ऊंचाई का लाभ उठाते हैं क्या आपने कभी सोचा है कि लम्बे होने से आप प्रतियोगिता में तैरने की तुलना में कम दूरी पा सकते हैं? बास्केटबॉल में बाउंस को पकड़ने के बारे में क्या आप अपने टीममेटियों की तुलना में अधिक तक पहुंच सकते हैं? आपको कुछ खेल जैसे कि महिलाओं की बास्केटबॉल, सायक्लिंग, एथलेटिक्स, वॉलीबॉल आदि में भाग लेने के बारे में सोचना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • छल मत करो! यह आकर्षक है, क्योंकि आप कम लोगों से बात कर सकते हैं या कम दिख सकते हैं। ऐसा मत करो! यह केवल आपको अपनी स्वयं की त्वचा से शर्मीली और डर लगती है, और इससे आपको चिढ़ा का लक्ष्य मिलता है
    • अपने आप को रहें और सभी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें जब आप उच्च होते हैं, तो लोग आपको नोटिस करते हैं, आपको इसे अपने लाभ में इस्तेमाल करना चाहिए और दोस्त बनाना चाहिए।
    • एहसास है कि ज्यादातर लोग ऊंचाई पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं विश्वास करो लोगों को पता चल जाएगा कि आप एक सुंदर, मजबूत व्यक्ति हैं, कोई भी खुद को नहीं सोचा होगा कि आप बहुत लंबा हैं!
    • कुछ शिक्षकों को यह नहीं समझा जाएगा कि यह लंबा कैसे होना चाहिए या आपके सहपाठियों की चिढ़ा चूंकि आप लम्बे हैं, वे आपके लिए उतना ही रुचिकर नहीं होगा जितना अधिक वजन वाले या छोटे कद के साथ हुए चुटकुले के साथ। समझाओ कि यह उतनी ही हानिकारक है और इसे बर्खास्त नहीं किया जाना चाहिए।
    • आप कौन हैं जो आपको लगता है कि आप हैं आप लम्बे और सुंदर हैं इस पर विश्वास करो और दूसरों से यह प्रश्न नहीं होगा।
    • यदि आपके मित्र लंबा होने के लिए आप का मज़ाक उड़ाते हैं, तो उन्हें रोकने के लिए कहें अगर वे नहीं करते हैं, तो वे असली दोस्त नहीं हैं नए दोस्त खोजें
    • अपने घुटनों को थोड़ा मोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं! वास्तव में यह आपके जोड़ों को अपने पैरों को पूरी तरह से सीधे रखने की तुलना में थोड़ी अधिक फ्लेक्स करना बेहतर होता है।
    • ध्यान रखें कि समय की एक छोटी अवधि में बहुत से लोग बढ़ते हैं और अपनी ऊँचाई तक पहुंचते हैं।
    • ऊँची एड़ी के जूते के बजाय कम जूते पहने हुए आपको अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
    • अपनी ऊँचाई में फिट होने वाले ऑनलाइन आकार खरीदें मॉल में बहुत कम स्टोर्स 80 से अधिक सेमी (35 इंच) के इंटीरियर बारिश के साथ पैंट होंगे।
    • याद रखें, अनुग्रह होने के नाते लंबा मतलब है आप इसे प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो आप बैले कक्षाएं ले सकते हैं।
    • आप नवीनतम फैशन पहनने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने कपड़े पहनने के बारे में अच्छा नहीं लग सकते हैं!
    • आपको इस तथ्य के लिए इस्तेमाल करना होगा कि पैंट की कुछ शैलियां उपलब्ध नहीं होंगी स्टोर केवल ऊंची ऊंचाई वाले लोगों के लिए बड़े आकारों पर स्टॉक करने में सक्षम होंगे। वे रंगों को काले, भूरा और ग्रे पैंट तक भी सीमित करते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अपनी ऊँचाई के साथ सहज महसूस नहीं करते, तो ऊँची ऊँची एड़ी के जूते पहनकर आपको और अधिक असुविधाजनक महसूस होगा। हालांकि, आप यह ध्यान रख सकते हैं कि ऊँची एड़ी के जूते खास अवसरों के लिए महान हैं और अगर आप अपने आत्मविश्वास के स्तर को उच्च रखते हैं तो आपको अधिक सुंदर दिखेंगे। लंबा होने के नाते दुनिया में सबसे अच्छी चीजों में से एक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com