ekterya.com

नौवीं कक्षा (लड़कियों के लिए) कैसे बचें

उच्च विद्यालय में अधिकतर लड़कियों के लिए नौवीं कक्षा का एक मुश्किल वर्ष है। स्कूल के अलावा, आप लोकप्रियता, लड़कों और स्कूल के निचले भाग में होने का एहसास के बारे में सोचना है। इसके अलावा, आपके पास एक नई दुनिया में होने का मौका है, एक नए अनुक्रम और घटनाओं का नया नाम है। न तो शिक्षकों और न ही छात्रों को उनके लिए आप conocen-, आपके नाम लिटिल रॉक, अरकंसास से Bethella माक्रिनो हो सकता है, और एक लड़की जो truffles खाने के लिए रिकॉर्ड टूट गया है हो सकता है। आप ऐसे किसी भी व्यक्ति हो सकते हैं जिसे आप चाहते हैं, केवल आपको इस श्रेणी में एक बुरा रवैया नहीं होना चाहिए।

चरणों

छवि जीवित रहने वाले नौवीं कक्षा (लड़कियों के लिए) चरण 01
1
स्कूल शुरू होने से पहले अपने सभी स्कूल की आपूर्ति प्राप्त करें अधिकांश विद्यालय उन वस्तुओं की एक सूची प्रदान करते हैं जिन्हें खरीदी जानी चाहिए, हालांकि आपको उन सभी को नहीं खरीदना चाहिए। कुछ स्कूलों को यह पसंद करना है कि आप विद्यालय शुरू होने तक इंतजार करें ताकि शिक्षक आपको बताएंगे कि आपको उनकी कक्षाओं के लिए क्या चाहिए। कलम, पेंसिल, नोटबुक, चादरें, आदि: तो यदि ऐसा है, बस मूल बातें प्राप्त
  • इमेज शीर्षक से मेन इन पब्लिक चरण 04
    2

    Video: परीक्षा की तैयारी कैसे करें-How to best score in any exam-Useful tips for exams-पढ़ाई का बेस्ट तरीका

    नए कपड़े खरीदें गारमेंट्स यह निर्धारित करने में मदद करती हैं कि आप कौन हैं - वे खुद को व्यक्त करने का एक तरीका हैं हम आपको उन लोगों को खरीदने की सलाह देते हैं जो आपको सहज महसूस करते हैं उच्च विद्यालय में एक ऐसी छवि हो सकती है, जिसे छात्रों को महान दिखना पड़ता है और महंगे कपड़ों पहनना पड़ता है। हालांकि, हम अनुशंसा करते हैं कि आप देखते हैं कि आप क्या चाहते हैं। यह देखने के लिए अखबारों और इंटरनेट की जांच करें कि क्या आपके पसंदीदा स्टोर में कोई ऑफर है या नहीं। पता लगाएँ कि क्या आपके पास एक कंसाइनमेंट स्टोर है जहां आप रहते हैं आप बदले में आपको पैसे देने के लिए अपने पुराने कपड़े ले सकते हैं और नए कपड़े खरीद सकते हैं!
  • छवि जीवित रहने वाले नौवीं कक्षा (लड़कियों के लिए) चरण 03
    3
    अपने स्कूल को जानें इसमें कोई संदेह नहीं है कि उच्च विद्यालय महान हैं अपने दोस्तों के साथ मिलकर स्कूल शुरू होने से कुछ दिन पहले अपनी कक्षाएं पता करें। सबसे अधिक संभावना है, स्कूल खुला है क्योंकि शिक्षक नए साल के लिए तैयार हो रहे हैं। स्कूल के चारों ओर चलो और स्कूल में आपके पास दैनिक मार्ग बनाएं। अगर वे कक्षाओं के अंदर हों तो नए शिक्षकों को नमस्कार कहें इस तरह, आप कक्षा के पहले दिन पर और अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। इसके अलावा, यदि आप जानते हैं कि वे क्या हैं, तो आप अपने लॉकर और अपना पासवर्ड आज़मा सकते हैं। आप गलियारे की तरह महसूस करना पसंद नहीं करना चाहते क्योंकि आप स्कूल शुरू होने पर अपना लॉकर नहीं खोल सकते।
  • इमेज का शीर्षक सॉर्ट आउट आपका लाइफ चरण 16
    4
    दोस्त बनाएं उन लोगों के समूह का पता लगाएं जिनके साथ आप अपने आप को सहज महसूस करते हैं यह अध्ययन करने के लिए, व्यावसायिक केंद्र में खरीदने के लिए और एक दोस्त के घर में सोते रहने के लिए समूहों का आयोजन करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने दोस्तों को प्राथमिक विद्यालय से भूलना होगा!
  • लोकप्रिय होने के बारे में चिंता न करें अंत में, लोकप्रिय लोकप्रिय नहीं है। सामाजिक रहें और प्रवाह के साथ जाओ एक समूह खोजें, जो आप के लिए उपयुक्त हैं। इसके अलावा, लोगों के लिए अच्छा होना- उन्हें नमस्कार और मुस्कुराएं।
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा दोस्त चरण 16
    5
    पुराने छात्रों का सम्मान करें वे स्कूल में लंबे समय से आपके पास हैं और आपको बेहतर जानते हैं। एक अभिमानी या अहंकारी व्यक्ति की तरह कार्य न करें। याद रखें कि पुराने छात्र आपके मित्र हो सकते हैं। यदि आपका लॉकर फंस जाता है या आप खो जाते हैं, तो किसी पुराने छात्र की मदद के लिए पूछें जो कि मैत्रीपूर्ण दिखने वाले हैं।



  • छवि शीर्षक शीर्षक अन्य 01 कदम
    6
    मत नाटक और रूढ़िवादी अपने जीवन पर हावी है। हाई स्कूल बहुत बुरी तरह से फिल्मों में प्रतिनिधित्व किया है। हर सप्ताहांत कोई पागल पार्टियां नहीं होती हैं और हर जगह नाटक होते हैं इसके विपरीत, कार्य, परीक्षण और परियोजनाएं क्या हैं
  • इमेज शीर्षक एक अच्छा दोस्त चरण 09
    7
    अफवाहों को न सुनो और उन्हें फैलाना मत करें। अगर कोई आपके बारे में अफवाह फैलता है, तो आप परेशान महसूस करेंगे। इसलिए, अन्य लोगों के बारे में अफवाहें फैल न दें इसके अलावा, एक धमकाने मत बनो लोगों को विश्वास है कि आप एक बुरे व्यक्ति हैं उससे भी बदतर कुछ नहीं है। बुलीज़ कोई भी हैं - वे बड़ी, पेशी हैं, और वे बुरी तरह गंध करते हैं अपने शिक्षक को बताने से डरो मत, कि कोई आपको परेशान कर रहा है। यह सच है कि ऐसी कुछ चीजें हैं जिन पर आपको ध्यान नहीं देना चाहिए, लेकिन सहायता प्राप्त करें यदि यह एक सुसंगत कार्य है यह आपको एक स्नेच या गपशप नहीं बनाता है
  • छवि जीवित रहने वाले नौवीं कक्षा (लड़कियों के लिए) चरण 08
    8
    अपने निजी सामानों के लिए अपने बैग में एक छोटा बैग लें आप यात्रा के लिए एक पूर्ण आकार मेकअप बैग में अपनी निजी वस्तुओं को स्टोर कर सकते हैं। यहाँ आप टैम्पोन, सैनिटरी नैपकिन, डिओडोरेंट, श्रृंगार और कुछ पैसे जमा कर सकते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि बैग पारदर्शी नहीं है दुर्भाग्य से, उच्च विद्यालय में वहाँ अपरिपक्व लड़कों जो मानते हैं कि टैम्पोन और सैनिटरी नैपकिन हास्यास्पद हैं हो जाएगा।
  • Video: पढ़ते समय नींद से कैसे बचें How to study without sleeping healthy ways to study at night

    चित्र से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 01 पूछो
    9
    डेटिंग के बारे में समझदार रहें यह हाईस्कूल का एक रोमांचक हिस्सा है, लेकिन इसे अपने स्कूल के काम में बाधा न दें। अधिकांश लड़कों ने अभी तक हाई स्कूल शुरू कर दिया है अपरिपक्व हैं। याद रखें कि लड़कियां लड़कों से ज्यादा तेज होती हैं। कभी एक लड़के को खुश करने के लिए मूर्ख मत न देखें यदि आपको मूर्खता का ढोंग करना है तो यह इसके लायक नहीं होगा स्वयं बनें - एक लड़का के लिए अपनी शैली को मत बदलो। यदि आप एक लड़का चाहते हैं, तो करो। एक अच्छी उपस्थिति रखें और दयालु हो। दैनिक रोजाना शावर लें, स्वच्छ और मैत्रीपूर्ण बनें। कुछ लड़कियों को लगता है कि उन्हें सुंदर होना चाहिए हालांकि, यदि आप नहीं करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। दूसरी ओर, लड़कों के साथ अपना समय ले लो चमत्कार रातोंरात नहीं होता है।
  • छवि जीवित रहने के लिए नौवीं कक्षा (शीर्षक के लिए) चरण 10
    10
    याद रखें कि विद्यालय हमेशा पहले होना चाहिए आप सीखने के लिए हाई स्कूल में हैं शिक्षकों और स्कूल कर्मचारियों के प्रति दया करो आलसी न करें और स्कूल के बाद अतिरिक्त सहायता प्राप्त करने की अपेक्षा करें। इसी तरह, शिक्षकों को अपनी बुद्धि को साफ़ न करें वे अन्य शिक्षकों के साथ छात्रों के बारे में बात करते हैं। यही है, शब्द कष्टप्रद छात्रों के बारे में पारित कर दिया है। इसके अलावा, शिक्षकों को अपने माता-पिता को कॉल करने का अधिकार है यदि आप बुरी तरह से व्यवहार कर रहे हैं अपना होमवर्क और अध्ययन करें याद रखें कि यदि आप कोई कर्तव्य नहीं पेश करते हैं, तो आपकी रेटिंग बहुत प्रभावित हो सकती है अपने घर में एक जगह निर्दिष्ट करें जहां आप अपने सभी स्कूल के काम कर सकते हैं
  • चेतावनी

    • कुछ ऐसे वातावरणों में भाग न लें जहां ड्रग नशेड़ी, विशाल व्यक्ति आदि हैं।
    • अपने आप को लोकप्रिय लोगों के समूह में पकड़े न जाने दें। सबसे लोकप्रिय लड़कियों को आप के बारे में अपने नाखूनों के बारे में अधिक चिंतित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com