ekterya.com

कैसे एक लड़की है जो आप के लिए छोड़ दिया दूर करने के लिए एक और (किशोर)

यदि आपकी प्रेमिका, प्रेमिका या लड़की आप के साथ बाहर जाते हैं तो आप दूसरे के लिए छोड़ देते हैं, मुझे विश्वास करो, आप अकेले नहीं हैं। यह हर किसी के साथ होता है, और अक्सर एक से अधिक बार! क्या यह अभी भी चोट लगी है? यह ठीक है, आखिरकार, आप मानव हैं अपनी भावनाओं को स्वीकार करें और कार्य करें वास्तव में, इस लेख को खोजना और पढ़ना एक महान पहला कदम है। निम्नलिखित अन्य चरण हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

गेट ओवर ए गर्ल थॉम ले विए फॉर अॉयर गाइ (टीनेस) चरण 1

Video: Kumar Vishwas in Aap Ki Adalat (Full Interview)

1
पीठ से कम करें क्या आपको लगता है कि वह दुनिया की सबसे अच्छी लड़की है? क्या आपको लगता है कि आप कभी नहीं मिले हैं और आप उससे किसी को भी कभी नहीं मिलेगे? ऐसा लगता है कि आम है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह शायद सच नहीं है तो अपने दोस्तों को उसके बारे में बीमार बोलते हैं। वह परेशान चीजों को याद रखें याद रखना जरूरी है कि कोई भी सही नहीं है, विशेष रूप से उसे।
  • गेट ओवर ए गर्ल थॉम लेय यू फॉर अॉयर गाइ (किशोर) चरण 2
    2
    व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें रिश्तों का अंत ऐसा कुछ होता है जो होता है, और अपने आप को इसके लिए दोष देने या "समझने की कोशिश करना" जो आपके साथ गलत है, केवल दुख को बदतर बना देगा इसके बजाय, यह स्वीकार करने की कोशिश करें कि वह आपके बारे में आपके बारे में अधिक है।
  • गेट ओवर ए गर्ल थॉम लेय यू फॉर अॉयर गाइ (टीन्स) स्टेप 3
    3
    उस बारे में मत सोचो यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन "क्या IFS" और "लेकिन ..." और "क्यों" किसी को भी, विशेष रूप से आप की मदद नहीं करेगा विचार इसे अपने सिर से बाहर निकालने के तरीके खोजें
  • गेट ओवर ए गर्ल थॉम ले विम फॉर अॉयर गाइ (किशोर) चरण 4

    Video: जानलेवा अज्ञात रोग की चपेट में आया किशोर, बीमारी का नाम तक पता नहीं लगा सके डॉक्टर!

    4
    अपने जीवन को सक्रिय करें हितों में शामिल होने के लिए वापस जाएं, जिन्हें आपने छोड़ दिया है या उन लोगों को देखकर देखें जिन्हें आपने ला रीना अबेजा के साथ बाहर किया था, या इसे जीतने की कोशिश की थी। एक स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों एक पुराने दोस्त को बुलाओ एक अच्छी किताब पढ़ें अपने जीवन का आनंद लें और आप अपने बारे में कम चिंता करेंगे सब के बाद, सबसे अच्छा बदला अच्छी तरह से जीने के लिए है



  • Get Over a Girl That Left You for अन्य लड़के (किशोर) चरण 5
    5
    अपने अच्छे स्वास्थ्य की देखभाल करें जिम जाना, भाग लेने के लिए, स्वस्थ भोजन खाएं यह वैज्ञानिक रूप से साबित हुआ है कि आपके शरीर को स्वस्थ रखने से आपके मन में खुश होने में मदद मिलती है, और यही वह वास्तव में है।
  • गेट ओवर ए गर्ल थॉम ले विए फॉर अॉयर गाइ (टीनेस) चरण 6
    6
    दूसरे लड़के के बारे में चिंता मत करो! आपको पता नहीं क्यों लोग ऐसा करते हैं कि वे क्या करते हैं। आप जिस लड़के से मिले थे उसे देखकर केवल अपना खुद का दर्द खराब होगा।
  • गेट ओवर ए गर्ल थॉम ले विए फॉर अॉयर गाइ (किशोर) चरण 7
    7

    Video: काला जादू या जादू टोने से बचने के लिए सुरक्षा कवच Kale Jadu se Bachne ke liye Suraksha Kavach

    याद रखें कि समुद्र में अन्य मछलियां हैं अपने विचारों को समायोजित करने के लिए कुछ समय लें और फिर सोचें कि आपके पास कई अन्य अवसर होंगे। रिश्ते एक साहसिक हैं और, कभी-कभी, अच्छी तरह से समाप्त नहीं होते हैं लेकिन आपके पास यह देखने की कोशिश करने के लिए कई अवसर हैं। प्रत्येक रिश्ते से जानें और अपना सर्वश्रेष्ठ दें
  • युक्तियाँ

    • समय सभी घावों को भर देता है प्यार के जुर्माना से उबरने का कोई आसान तरीका नहीं है। लेकिन यदि आप परिप्रेक्ष्य रखते हैं और अपना जीवन जीते हैं, तो अंततः आप इसे प्राप्त करेंगे।
    • कुछ भी कठोर मत करो थोड़ी देर के लिए जीवन भयानक होगा, लेकिन एक बार जब आप एक बार क्या हुआ, तो आपको याद होगा, लेकिन आप ठीक हो जाएंगे।
    • इन मामलों को समय लगता है कभी नहीं जल्दी करो
    • आपके उपेक्षित शौक को फिर से ढूंढें, जैसे किसी उपकरण को खेलना, पढ़ना, व्यायाम करना, कंप्यूटर प्रोग्रामिंग करना,
    • अन्य लड़कियों को देखकर आपको ब्रेक से उबरने में मदद मिलेगी, लेकिन इसे अधिक मत करना।
    • शुरुआत में यह मुश्किल होगा, आप कोई महत्वाकांक्षा नहीं होगा लेकिन समय के साथ, इस तरह के लेख पढ़ना और आपको शौक रखने के लिए कुछ शौक में शामिल होने से आपको बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। मजबूत हो और अपने मित्रों और परिवार से बात करें

    चेतावनी

    • जिस लड़की को आप ढूंढते हैं, उससे जुड़ें मत, यह एक और ब्रेक के साथ खत्म हो जाएगा और आपका दिल फिर से टूट जाएगा बस मज़े करो और अपने आप को याद रखना याद रखें और आखिरकार आपको सही लड़की मिलेगी।
    • दूसरे लड़के को अकेला छोड़ दो जिस व्यक्ति के लिए आपने छोड़ दिया उसके साथ अवमानना, किसी को भी मदद नहीं करेगा, खासकर स्वयं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com