ekterya.com

सुरुचिपूर्ण स्कूल की आपूर्ति कैसे करें

सुरुचिपूर्ण स्कूल की आपूर्ति के साथ अपने सहपाठियों को प्रभावित करना नवीनतम रुझानों को जारी रखने और उन्हें अपने संपूर्ण शैली में शामिल करने की बात है यह जानकर एक कदम आगे रहें कि जैसे-जैसे यह नया हो जाए, नवीनतम क्या है। चीज़ों को खरीदने के बजाय, क्योंकि वे सुरुचिपूर्ण हैं, कुछ नया खरीदते हैं जो आपके फैशन भावना को पूरा करता है, या अपना रूप पूरा करने के लिए अपने स्वयं के टूल को कस्टमाइज़ करें।

चरणों

विधि 1

नवीनतम रुझानों के साथ रहें
छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 1.jpeg शीर्षक
1
ऑनलाइन खोज करें नई शैली और विचारों का पालन करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें सामाजिक नेटवर्क पर खाते बनाएं और साइटें जैसे टम्ब्लर, Instagram, Twitter, Pinterest, आदि साझा करें। नए और हालिया क्या की छवियों को खोजने के लिए कीवर्ड (जैसे "बैकपैक" प्लस "नया" या "नोटबुक" और "ट्रेंडी") खोजें समूहों, अलर्ट और वेबसाइट अपडेटों में साइन अप करें जैसे ही वे बाहर निकलते हैं, नए DIY उत्पादों और विचारों के साथ बने रहें।
  • दूसरी ओर, यदि आपकी सामान्य शैली अधिक रेट्रो है, तो उस युग के छात्रों की छवियों को खोजने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें। क्या आप 50 के दशकों या किसी अन्य दशक में किशोरों की तरह पोशाक करना पसंद करते हैं? "1 9 50 लंच बॉक्स" जैसी महत्वपूर्ण शब्दों के साथ वापस उपयोग किए जाने वाले स्कूली सामग्रियों की जांच करें ताकि आप अपना रूप पूरा कर सकें।
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 2. जेपीईजी शीर्षक
    2
    अन्य बच्चों की सामग्री की जांच करें अपने सहपाठियों को क्या उपयोग कर रहे हैं पर एक नज़र डालें। अपने विकल्पों को अपने लिए प्रेरणा के रूप में उपयोग करें यदि आप वास्तव में उनमें से किसी एक को पसंद करते हैं, तो एक तरह से सोचें कि आप इसे संशोधित कर सकते हैं ताकि यह आपके से अलग हो।
  • मान लीजिए कि वास्तव में आप अपने टेबलेट या कुछ अन्य डिवाइस के लिए खरीदे गए सुरक्षात्मक मामले को पसंद करते हैं। यह व्यापक पट्टियों और पृथ्वी रंगों के साथ प्लेड है आप इसे बिल्कुल खरीदते हुए प्रतिलिपि नहीं करना चाहते हैं, इसलिए अपने आप से पूछें कि आप सबसे अधिक पसंद क्यों करते हैं। क्या रंग हैं? क्या यह बॉस है? क्या आप एक ही रंग योजना से खुश होंगे, केवल पतले पट्टियों के साथ? या क्या आप पूरी तरह से अलग रंगों के साथ एक ही पैटर्न चाहते हैं?
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 3. जेपीईजी शीर्षक है
    3

    Video: Words at War: They Shall Inherit the Earth / War Tide / Condition Red

    अग्रिम में खरीदें! गर्मियों के आखिरी सप्ताह तक अगले वर्ष तक सभी सामग्री खरीदने के लिए इंतजार न करें। उन चीज़ों के लिए व्यवस्थित होने के जोखिम से बचें जो आपको पसंद नहीं हैं सामग्री को खरीदने से पहले ही खरीदें और इससे पहले कि स्कूल में हर कोई एक ही खरीद लेता है!
  • बैक-टू-स्कूल की बिक्री आपको एक ही समय में कई चीजों पर छूट की पेशकश करेगी, लेकिन भंडार और वेबसाइटों ने साल भर बिक्री की है। पीछे की-स्कूली बिक्री का इस्तेमाल आपको जरूरी आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए या बहुत ज्यादा परवाह नहीं करते हैं, और साल भर में कुछ तुलनात्मक खरीदारी करते हैं ताकि आप उन चीजों को ढूंढ सकें, जब वे अपने सबसे सस्ती कीमत पर रुचि रखते हैं।
  • विधि 2

    अपनी खुद की शैली को परिभाषित करें

    Video: TURISTIČKI ROTOR TURIZAM PLUS EMISIJA BR. 7

    छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 4.जिपेग शीर्षक
    1
    पुरानी सामग्री का आदेश दें उन्हें उन चीजों से विभाजित करें जिनका आप उपयोग करना जारी रखना चाहते हैं और जिन चीज़ों को आप फिर से नहीं देखना चाहते हैं अपने आप से पूछें कि आप प्रत्येक उपकरण के बारे में बिल्कुल क्या चाहते हैं और नापसंद करते हैं। उनकी उपस्थिति से उन्हें न्याय न करें इस बात पर विचार करें कि प्रत्येक विद्यालय उपकरण सामान्य रूप से कैसे काम करता है, इसलिए आप बदसूरत उपकरणों को ऐसे उपकरणों के साथ बदल सकते हैं जो ठीक से काम करते हैं, यदि बेहतर न हो उदाहरण के लिए:
    • क्या आपके बैग में सभी पुस्तकों के लिए पर्याप्त स्थान है? जब आप कोई प्रतिस्थापन खरीदते हैं, क्या यह निश्चित है कि यह छोटा है, या आपको एक ही आकार या बड़ा की आवश्यकता होगी?
    • किस प्रकार के कलम के साथ आप लिखना पसंद करते हैं? ¿पेन? ¿पेन? फाउंटेन पेन?
    • कैलकुलेटर कितना उन्नत होता है? क्या आपको बस एक बुनियादी की आवश्यकता है जिसे विभिन्न शैलियों में पाया जा सकता है या आपको अपनी खोज को कुछ और उन्नत लोगों को सीमित करना होगा जो आपके वर्ग की आवश्यकता करने के लिए सक्षम हैं?
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 5.जेपीएजी शीर्षक है
    2
    अपने स्कूल के कपड़े के साथ समन्वय सहायक उपकरण के रूप में स्कूल की आपूर्ति के बारे में सोचो। अपने कपड़े बढ़ाएं और उनका मूल्यांकन करें। अपने आप से पूछें कि कौन से रंग, कपड़े और पैटर्न आपके संगठनों से मेल खाते हैं और जो धुन से बाहर हो जाएगा। आप समय के आगे क्या देख रहे हैं, इस बारे में स्पष्ट रहें ताकि आप कोई आवेगी खरीद न करें और फिर जानकर अफसोस करें कि यह आपके समग्र रूप से गठबंधन नहीं करता है!
  • यदि आप शैली को एक संगठन से दूसरे को बदलना चाहते हैं, लेकिन आप केवल एक बैग, लंच बॉक्स या जो कुछ भी खरीद सकते हैं, तो पता करें कि प्रत्येक संगठन के पूरक के लिए कौन से रंग तटस्थ हैं।
  • छवि शीर्षक है स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 6
    3
    अपने आप को व्यक्त करें किसी भी फैशन आइटम की तरह, स्कूल की आपूर्ति एक निश्चित प्रभाव पैदा कर सकती है, इसलिए इस पर विचार करें कि आप अपने बारे में क्या बात करना चाहते हैं। अपने आप से पूछें कि आप अन्य लोगों में क्या इंप्रेशन बनाना चाहते हैं क्या आप एक गंभीर छात्र समझना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आपके सहयोगियों को लगता है कि आप परिपक्व और सुरुचिपूर्ण हैं? या क्या आप अपने आप को पसंद करते हैं और आप परवाह नहीं करते कि दूसरों को क्या लगता है? विचार करें कि आप क्या करना पसंद करते हैं और तदनुसार खरीदते हैं:
  • अपनी रुचियों को प्रकट करें: अपने शौक और जुनूनों की सूची बनाएं अपनी सूची के आधार पर खोजशब्दों के लिए ऑनलाइन खोजें, साथ ही आपको जो आपूर्ति की ज़रूरत है (जैसे "संगीत नोट्स" प्लस "बैकपैक्स" या "बैटमैन" प्लस "नोटबुक")। आंखें पकड़ने वाली विद्यालय की आपूर्तियां खोजें, जो आपको पसंद हैं उन चीजों की छवियां शामिल करें।
  • रहस्य की हवा रखें: यदि आप "द फ़ुटबॉल सॉकर प्लेयर" या "द बॉय जो वास्तव में द बीटल्स को प्यार करता है" के रूप में वर्गीकृत होने से बचने के लिए चाहते हैं, तो स्कूल की आपूर्ति खरीदें, जो आपकी निजी सुखों को बिना प्रचार के तरीके से अपील करता है उदाहरण के लिए, फुटबाल गेंदों या कवर पर लिवरपूल 4 के साथ नोटबुक्स के बजाय नोटबुक खरीदें, जिनके कवर अनूठे सामग्री या पैटर्न से बने होते हैं। अपने बारे में कुछ रहस्य छोड़ते हुए अपने स्वाद को व्यक्त करने के लिए डिज़ाइन और रंग का उपयोग करें
  • उन्हें आप को गंभीरता से लेना: यदि आप दोनों अपने शिक्षकों और अपने सहपाठियों को यह जानना चाहते हैं कि आप गंभीर हैं, तो अधिक पेशेवर और सुरुचिपूर्ण शैली को अपनाना उदाहरण के लिए, एक हल्के गुलाबी नोटबुक के बजाय चमड़े के आवरण के साथ जर्नल खरीदें एक विकल्प के रूप में, एक ही पुरानी डिस्पोजेबल पेन का उपयोग करने के बजाय मामले के साथ एक गुणवत्ता वाले रिचार्जेबल कलम में निवेश करें।
  • विधि 3

    DIY परियोजनाओं के साथ स्कूल की आपूर्ति को अनुकूलित करें


    छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 7.jpeg शीर्षक है
    1
    पेंसिल को निजीकृत करें पेंसिल खरीदें जो कि मजबूत रंगों में पेंट किए गए हों या उन्हें अपने आप पर स्प्रे के साथ पेंट करें (पहले टेप के साथ ड्राफ्ट को कवर करना सुनिश्चित करें, साथ ही साथ पेंसिल नए न होने पर समाप्त हो जाए)। एक बार पेंट सूखा है, एक छिद्र टेप के साथ दोनों छोरों को एक कठिन सतह पर छड़ी करके उन्हें जगह में रखें फिर, अपने नामों को लिखने के लिए पत्रों के साथ धातु स्टांप भी इकट्ठा करें या थोड़े वाक्यांश भी। एक रंगीन स्याही पैड पर धातु स्टैंप के पत्र के साथ अंत प्रेस। फिर, धीरे से पेंसिल के किनारे पर अक्षरों के साथ अंत दबाएं प्रत्येक पत्र के साथ एक ही प्रक्रिया को दोहराएँ और फिर एक बार आप समाप्त हो जाने के बाद स्याही सूखी हो।
  • Video: Near Death Experience True Stories - 5 True Near Death Experience Stories | Part 2

    छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 8.jpeg शीर्षक है
    2
    रंगों का एक पेंसिल धारक बनाएं 170 ग्राम (6 औंस) के एक खाली धातु के कंटेनर से लेबल निकालें इसे साफ करें, कुल्ला और इसे सूखा क्रेयॉन का एक नया बॉक्स खोलें। प्रत्येक crayon के साथ गोंद लागू करें और इसे लंबे समय तक दबा सकते हैं। गोंद के सूखने पर जल्दी ही निर्भर करता है कि प्रत्येक क्रेयॉन को अगले भाग में गिरने से रोकने से रोकने के लिए मजबूती से चिपकने की उम्मीद है।
  • सबसे बड़े डिब्बे के लिए रंग या अनुकूलित पेंसिल का उपयोग करें।
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 9.jpeg शीर्षक
    3
    अपनी नोटबुक पर एक पट्टा रखो एक पट्टा खोजें जो आपके हार्डकोर नोटबुक या स्केचबुक से मेल खाता है। फ्रंट कवच पर बेल्ट बकसुआ (न ही बकसुआ) का अंत केंद्र, रीढ़ की हड्डी से बाहर निकलने वाली बकसुआ के साथ। जगह में पट्टा बकसुआ का अंत गोंद। अतिरिक्त समर्थन के लिए, पट्टा और रीढ़ की हड्डी के माध्यम से एक हथौड़ा के साथ एक टेपेस्ट्री कालीन को धीरे से टैप करें। नोटबुक को चालू करें और पट्टा कवर के साथ पीछे की तरफ रहें। नोटबुक को फिर से घुमाने के लिए, बकसुआ के साथ पट्टा की शेष लंबाई टाई और बकसुआ का पट्टा के माध्यम से एक छेद ड्रिल।
  • आवरण पर केवल गोंद का प्रयोग करें, न कि रीढ़ की हड्डी रीढ़ की हड्डी को पट्टा करने से नोटबुक को खोलना बहुत मुश्किल होगा
  • सॉफ़्टवेयर नोटबुक टूटने की संभावना अधिक हो सकते हैं।
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 10.jpeg शीर्षक है
    4
    कपड़ा के साथ नोटबुक को कवर करें शिल्प की दुकान या कपड़े पर जाएं ऐसी सामग्री ढूंढें जो आपकी फैशन शैली से मेल खाती है किराना बैग या समाचार पत्रों से बने कवर से कुछ ज्यादा आकर्षक के साथ स्कूल की किताबों को सुरक्षित रखें!
  • आप इसे करने के लिए गोंद का प्रयोग करेंगे, इसलिए यदि किताब स्कूल से संबंधित है, तो इसे कागज के साथ पहले कवर करें कागज के एक टुकड़े को फैलाओ और इसके ऊपर की खुली किताब डालें। कागज पर, पुस्तक के कवर के ऊपर और नीचे के साथ एक रेखा खींचना। पुस्तक निकालें और फिर इन पंक्तियों के साथ पेपर को गुना करें। खुली किताब को अपनी मूल स्थिति में रखें और बाएं और दाएं पक्ष का पता लगाएं पुस्तक निकालें और इसे इन लाइनों के साथ गुना करें मोर्चे कवर को जेब में स्लाइड करें जिसे आपने अभी बाईं तरफ बनाया था, और फिर दाएं पर वापस कवर के साथ ऐसा करते हैं। इस तरह कागज को नरम कर देता है कि कोई झुर्रियां नहीं हैं।
  • कपड़ा फैलाओ खुली किताब को इसके ऊपर रखें, जैसे कि आप इसे पढ़ना चाहते थे। रूपरेखा तैयार करें बाएं और दाएं तरफ, आपको बाद में कवर के अंदर एक अतिरिक्त 2.5 सेंटीमीटर (एक इंच) गुना करने के लिए एक नई रेखा खींचना (यदि यह पुस्तक आपकी है, तो आप ऊपर और नीचे के साथ ऐसा कर सकते हैं )। पुस्तक निकालें और चिह्नित लाइनों के साथ कटौती
  • पुस्तक और रीढ़ की हड्डी के बाहर के गोंद के साथ ब्रश पास करें। किताब खोलें और इसे कवर के ऊपर रखें। कवर और रीढ़ की हड्डी पर कपड़े रखें ताकि मूल रूपरेखा पुस्तक के किनारों के साथ संरेखित हो सके। कपड़ा चिकना करें ताकि कोई झुर्रियां न हों।
  • कवर के अंदर के किनारों के चारों ओर एक ब्रश का उपयोग करके अधिक गोंद रखें (यदि पुस्तक स्कूल से संबंधित है, तो इसे केवल कागज़ पर करें)। प्रत्येक आवरण के अंदर अतिरिक्त कपड़े को मोड़ो और जगह में छड़ी। अगर मुफ़्त आप के पास है, तो कपड़ों को ढकने से पहले ऊपर और नीचे और रीढ़ की हड्डी के प्रत्येक कोने के साथ अतिरिक्त कपड़े में स्लॉट काट लें। एक बार जब कपड़ों को ऊपर और नीचे के साथ सरेस से जोड़ा जाता है, तो क्या बचा है, लेकिन रीढ़ की हड्डी के साथ कुछ अतिरिक्त कपड़े छोड़ दें। रीढ़ की हड्डी के किनारों को गोंद के साथ फैलाएं और आखिरकार कपड़ा खत्म करें।
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्तियाँ चरण 11.जेपीईजी शीर्षक है
    5
    एक सुरक्षित किताब बनाओ एक हार्डकवर किताब को एक कपड़े के साथ कवर करें जो आपकी शैली के अनुरूप है या अपनी पसंदीदा पुस्तक की अतिरिक्त प्रतिलिपि खरीदें। अंदर कप और पृष्ठ को गोंद और पीछे के कवर। अपने पेन, पेंसिल और अन्य स्कूल की आपूर्ति को स्टोर करने के लिए इसका इस्तेमाल करें!
  • पुस्तक को प्रथम पृष्ठ पर खोलें। इंटीरियर डिब्बे को चित्रित करने के लिए एक शासक का उपयोग करें। कम्पार्टमेंट के किनारे और पेज के किनारे के बीच 2 सेमी (एक इंच का ¾) या अधिक छोड़ दें
  • पिछला पृष्ठ और पीछे के कवर की रक्षा के लिए पिछला पृष्ठ और कार्ड के बीच कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा स्लाइड करें। रूपरेखा के साथ पृष्ठों को काटने के लिए एक बहुउद्देशीय चाकू का उपयोग करें सीधे किनारों के लिए, चाकू के लिए गाइड के रूप में शासक का उपयोग करें। यदि आप चाहें तो काटने के बाद रहने वाले किसी न किसी किनारों को नरम करने के लिए कैंची या सैंडपैड का उपयोग करें।
  • पृष्ठों के बाहर ब्रश के साथ हल्की मात्रा को छूएं, छेद के अंदर और जहां पिछला पृष्ठ पिछला कवर को छूता है। जब आप समाप्त करते हैं, तो पहले पृष्ठ और कवर के बीच कुछ मोम पेपर पर्ची करें ताकि वे छड़ी न करें। फिर, बंद पुस्तकों के शीर्ष पर अन्य पुस्तकों या कुछ और चीजों को ढेर कर दें, ताकि सभी पेजों को फ्लैट के रूप में सपाट रहे, जैसे वे सूखे।
  • Gluing प्रक्रिया दोहराएँ गोंद की नमी के कारण पृष्ठों को झुर्रियाँ मिल सकती हैं, इसलिए हर बार एक ही बार में फैलाने की बजाए हर बार छोटी मात्रा में कुछ परतें लागू करना बेहतर होता है। और अधिक गोंद लगाने से पहले प्रत्येक परत सूखने के लिए प्रतीक्षा करें
  • छवि स्टाइलिश स्कूल आपूर्ति चरण 12. जेपीईजी शीर्षक है
    6
    अपने टेबलेट के लिए अपना मामला बनाओ बुलबुले के साथ एक लिफाफा खरीदें, जो आपकी डिवाइस को फिट बैठते हैं जब आप क्षैतिज रूप से स्लाइड करते हैं आपके सामान्य शैली से मेल खाने वाले कपड़े ढूंढें एक विकल्प के रूप में, कई लिफाफे और कई अलग-अलग कपड़े खरीद लें ताकि आप प्रत्येक संगठन से मेल खाने वाले मामले बना सकें!
  • नीचे की तरफ (सीलिंग के लिए अतिरिक्त टैब के बिना एक) ऊपर की तरफ सतह पर लिफाफा रखें अपने उपकरण को लिफाफे में चौड़ाई में डालें। ऊपर की तरफ, डिवाइस के शीर्ष से थोड़ा ऊपर लिफाफे के बाहर एक रेखा खींचें। डिवाइस निकालें
  • ऊपर से नीचे तक, जब तक आप बाह्यरेखा तक नहीं पहुंचते तब तक कैंची के साथ लिफाफे के प्रत्येक तरफ तेजी के किनारे पर काटें। फिर, इस टुकड़े को लिफाफे के सामने से हटाने के लिए समोच्च के साथ (केवल सामने और पीछे कटौती सुनिश्चित!)। अब, अपने मामले के लिए एक प्रालंब बनाने के लिए मोर्चे पर लिफाफे के पीछे गुना करें। यदि आप आकार से खुश हैं, तो इसे छोड़ दें। यदि आप फ्लैप को छोटा करना चाहते हैं, तो इसे आप जिस लम्बाई में करना चाहते हैं, उसे काटें।
  • कपड़ा फैलाओ तीन टुकड़ों को रूपरेखा और कटौती करने के लिए लिफाफे का उपयोग करें: एक मामले के अंदर संरेखित करने के लिए, एक को सामने, शरीर के सामने और पीछे को कवर करने के लिए, और दूसरे को प्रालंब के अंदर और बाहर कवर करने के लिए। प्रत्येक टुकड़ा दो परतों को कवर किया जाएगा, इसलिए एक रूपरेखा के रूप में लिफाफा का उपयोग करते समय माप दोहरी याद है।
  • लिफाफे में गोंद, स्टेपल या फैब्रिक के प्रत्येक टुकड़े को सिलाई। केस के अंदर के लिए अस्तर के साथ शुरू करें। फिर, मामले के शरीर के साथ जारी रखें। प्रालंब के साथ समाप्त करें
  • कपड़ा से मेल खाने वाले दो बटन चुनें केस के शरीर पर फ्लैप को बंद करें और प्रत्येक बटन पर बटन लगाएं। रिबन, धागा या समान सामग्री का एक टुकड़ा कट कर एक बटन के चारों ओर एक गाँठ बांधें। अन्य बटन को चारों ओर लपेटने के लिए दूसरे मामले का उपयोग करें और मामले को बंद रखें।
  • और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com