ekterya.com

पैसे के बिना कपड़े की एक पंक्ति कैसे लाएं

यदि आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, तो कपड़ों की रेखा को लॉन्च करने के अपने सपने तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है, लेकिन ऐसा करना संभव है! शुरू करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि आपको कितना पूंजी चाहिए, एक लक्ष्य निर्धारित करें और कुछ आकस्मिक नौकरियों के साथ पैसे कमाने शुरू करें पूछें उन्हें मित्रों और परिवार को पैसा उधार लिया, एक उद्यमी आप विचारशील व्यापार के लिए एक प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए पता करने के लिए व्यक्तियों या पास जो सेवा ऋण का उपयोग करता है। उन्हें ऑनलाइन बढ़ावा देने और बेचने के लिए वस्त्रों के एक छोटे से बैच के साथ उत्पादन शुरू करें।

चरणों

विधि 1
शुरू करने के लिए पैसे कमाएं

कोई पैसा नहीं चरण 1 के साथ स्टार्ट ए कज़निंग लाइन शीर्षक वाली छवि
1
अपने नए व्यवसाय के बारे में जांच करें एक नया व्यापार स्थापित करने की कोशिश करने से पहले, बाजार में मौजूदा रुझान की जांच करें, कपड़ों के उत्पादन का विवरण और अन्य रचनाकारों की सफलता की कहानियां। उद्योग में नए रुझानों और समस्याओं पर आपको अपडेट करने के लिए फैशन उद्योग के प्रकाशन पढ़ें। यदि आप एक सफल फैशन उद्यमी के संपर्क में रह सकते हैं और अपनी नई परियोजना की सलाह के लिए उससे पूछ सकते हैं।
  • नॉट स्टेप 2 के साथ स्टार्ट ए कज़लाइन लाइन शीर्षक वाली छवि
    2
    एक लक्ष्य स्थापित करें प्रारंभिक लागतों को कवर करने के लिए पैसे कमाने के लिए निर्धारित करने से पहले मौद्रिक लक्ष्य निर्धारित करें हर डॉलर है कि, या अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए ट्रैक की ओर निर्देशित है एक्सेल में एक स्प्रेडशीट अपने सभी जीत के एक स्लेट पर भरोसा पर नज़र रखता है। प्रारंभिक सूची को कवर करने के लिए लगभग 500 डॉलर से स्व-प्रबंधित श्रेणियों वाली एक स्वतंत्र कपड़ों की रेखा लॉन्च करने की प्रारंभिक लागत।
  • Video: सपने में कपड़े देखने का मतलब - Kapdo ke sapne dekhne ka matlab

    स्टार्ट अ कपिलिंग लाइन विद नं मनी स्टेप 3
    3

    Video: (Part-2 ) बिना बैटरी के मोटर चलेगी मोटर से ही बल्ब जलेगा कैसे ?।। इस वीडियो वो सब है ...

    कुछ सामयिक काम करो प्रारंभिक लागतों को कवर करने के लिए कई सामयिक कार्यवाही करें। कुछ कार्यों के बहुत आपके द्वारा अनुरोध चार्ज कर सकते हैं, एक साझा परिवहन मध्यम गाड़ी चला रहे हैं, जा रहा है एक स्वतंत्र लेखक, डेटा दर्ज, ट्यूशन के लिए घरों की सफाई, babysit और अपने पड़ोसियों, दोस्तों या मित्रों के मित्रों को सबक दे। Craigslist या social networks जैसे वेबसाइटों से कुछ क्लासिफाइड विज्ञापनों में अपने कौशल और आपकी उपलब्धता के बारे में पोस्ट करें ताकि आपके मित्र और परिवार उन्हें साझा कर सकें।
  • कोई पैसा नहीं चरण के साथ स्टार्ट ए कज़निंग लाइन शीर्षक वाली छवि 4
    4
    व्यक्तियों के बीच एक ऋण सेवा का उपयोग करें आप अपने प्रियजनों या करीबी दोस्तों के लिए उधार के पैसे पूछने के लिए नहीं करना चाहते हैं, पैसा है कि आप अपने कपड़ों की लाइन शुरू करने की आवश्यकता प्राप्त करने के लिए व्यक्तियों के बीच एक सेवा ऋण का उपयोग करें। निजी ऋण साइटें ऋण आवेदकों को संभावित निवेशकों से बैंक से और कम कठिनाई के साथ तेज़ी से और आसानी से जुड़ने की अनुमति देती हैं। बड़ी, अच्छी तरह से स्थापित वेबसाइट पर साइन अप करें जो आपके संभावित निवेशकों की एक बड़ी संख्या के लिए आपका प्रस्ताव पेश करेगी।



  • विधि 2
    बेचने के लिए कपड़े का एक छोटा सा बैच बनाओ

    स्टार्ट ए कज़िंग लाइन के साथ कोई पैसा नहीं चरण 5
    1
    अपने क्षेत्र में छोटे बैचों के एक निर्माता खोजें। कारखानों की सूची के लिए इंटरनेट या कुछ व्यावसायिक प्रकाशन खोजें, जो आपके कपड़े लाइन को शुरू करने के लिए कपड़ों के एक छोटे से बैच का उत्पादन कर सकते हैं। अगर वे नए ग्राहकों को स्वीकार करते हैं, तो कीमतें क्या हैं और अगर उनके पास न्यूनतम उत्पादन होता है तो कंपनियों से पूछें। आप एक कंपनी है कि आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप करने लगता है तो अपनी डिजाइन, कपड़े नमूने या अनुसंधान आप अगर वे उत्पाद कर सकते हैं देखने के लिए किया है भेजें।
    • सामान्य तौर पर, एक छोटे बैच का उत्पादन 500 इकाइयों या उससे कम है
  • Video: मुकेश अंबानी के घर के नौकरों की सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप...

    स्टार्ट ए कज़निंग लाइन विद नं मनी चरण 6
    2
    शब्दों की बातचीत करें जब आप एक निर्माता चुनते हैं, तो अनुबंध की शर्तों पर बातचीत करें। उत्पादन शेड्यूल बनाएं और यह गणना करें कि आपको कितने कपड़ों की ज़रूरतें पूरी करने के लिए यह कितना समय लगेगा। बहुत छोटा लाभ प्राप्त करने के लिए तैयार है क्योंकि छोटे बैचों की उत्पादन लागत आमतौर पर बड़े पैमाने पर उत्पादन से अधिक है।
  • कोई पैसा नहीं चरण के साथ स्टार्ट ए कज़निंग लाइन शीर्षक वाली छवि 7

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    3
    एक अच्छी कीमत पर सामग्री और कपड़े खोजें कपड़े और अन्य सामग्रियों की कीमतों की तुलना करें, जिन्हें आपको अपने कपड़ों की रेखा का पहला बैच बनाने की आवश्यकता होगी। निर्माता से पूछें कि क्या वह कपड़ों की आपूर्ति कर सकता है, क्योंकि इससे आप बेहतर दर दे सकते हैं यदि आप उन्हें खुद खरीदते हैं लाभ के लिए एक सामान्य नियम के रूप में, सामग्री केवल कपड़ों के निर्माण की कुल लागत का 30% का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।
  • कोई पैसा नहीं, चरण 8 के साथ स्टार्ट ए कज़निंग लाइन शीर्षक वाली छवि
    4
    इंटरनेट पर कपड़े बेचें एक कपड़ों की कंपनी शुरू करने के लिए, एक सीमित सूची बनाए रखते हुए अग्रिम आदेश प्राप्त करने के लिए अधिक लचीलेपन के लिए ऑनलाइन बेचते हैं एक वेबसाइट बनाएं और इसे सामान्य विज्ञापन लागतों को बचाने और संपर्क नेटवर्क का लाभ उठाने के लिए सामाजिक नेटवर्क पर प्रचारित करें। Facebook, Instagram और Twitter पर अपनी पोस्ट साझा करने के लिए अपने मित्रों और परिवार से पूछें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com