ekterya.com

आधुनिक-शैली वाले योगी की तरह कैसे दिखें

यदि आप कभी भी रिंग्स, ईरागन या ज़ेल्डा या अन्य फैंसी-शैली वाली सामग्री की तरह पुस्तकों को पढ़ते हैं, तो आप कल्पित बौने में रुचि रख सकते हैं। इस पृष्ठ में आप को आधुनिक दुनिया में एक सनकी के रूप में देखे बिना एक एल्फ (एल्फ प्रकार, सुंदर और बुद्धिमान, क्रिसमस कल्पित बौने की तरह नहीं) की तरह देखने के लिए जानकारी शामिल है।

चरणों

एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 1 की तरह देखें
1
उन रंगों में चीजों का उपयोग करें, जो आपके पर्यावरण या एल्फ के प्रकार के अनुरूप हैं जिन्हें आप चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप वन एल्फ होना चाहते हैं, तो हरा, भूरा, नीला या चांदी का उपयोग करें आप अन्य रंग जोड़ सकते हैं, अपने आप को सीमित मत (या अपने योगिनी) आप अपने एल्फ शैली को प्रभावित किए बिना अपनी फैशन शैली के साथ जाने वाले कपड़े पहनना जारी रख सकते हैं यदि आप एक महिला हैं, तो आप छोटे डेनिम शॉर्ट्स का उपयोग सफलतापूर्वक कर सकते हैं यदि आप उन्हें ढीले ब्लाउज या सामान के साथ पहनते हैं। स्कर्ट बहुत अच्छे हैं लंबे, छोटे, डेनिम, कपास, रेशम - इससे कोई फर्क नहीं पड़ता एक परत की कोई आवश्यकता नहीं है (यह आपकी "सामान्यता" कम हो जाएगी।)
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 2 की तरह देखें
    2
    उन सामानों का उपयोग करें, जिनके लिए आप लक्ष्य कर रहे हैं। चांदी, हरा, नीला और भूरा, जंगल के कल्पित बौने के लिए अच्छे रंग हैं। भूरा, नारंगी, पीला, लाल और नीला रेगिस्तानी कल्पित बौने के लिए अच्छा है। अन्य रंगों के स्पर्श को डरने के लिए डरो मत और खुद को केवल इन रंगों तक सीमित न करें। वेंचर कई बार हालांकि, सावधान रहें और हमेशा याद रखें कि कल्पित बौने हैं खूबसूरत सुंदर उन्हें अपने धन और सौंदर्य को हर किसी के सामने दिखाने की कोई जरूरत नहीं है।
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 3 की तरह दिखें चित्र
    3
    शामिल मेकअप कि कल्पित बौने हमेशा सुंदर होते हैं लेकिन यदि आपको लगता है कि आप नहीं हैं, तो यह आपको निराश न करें। यह लगभग है मुझे यकीन है कि यदि आप अपने आप पर विश्वास करते हैं तो आप हमेशा सुंदर दिखेंगे हालांकि, आपको एक सुंदर रंग की आवश्यकता होगी मुँहासे के लिए जीवाणुरोधी उत्पादों के साथ एक अच्छी त्वचा देखभाल आहार खोजें यदि आप एक महिला हैं, तो आपको श्रृंगार का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है: एक योगिनी की प्राकृतिक सुंदरता है - और आपको साफ त्वचा होने की ज़रूरत हो सकती है। यदि आप वास्तव में श्रृंगार पसंद करते हैं, तो आप इसका इस्तेमाल करना चाह सकते हैं, लेकिन खुद को प्राकृतिक रंगों या साग और भूरे रंगों में सीमित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने द्वारा चुने गए रंगों के साथ प्राकृतिक दिखते हैं और ये आपकी त्वचा के प्राकृतिक स्वर को पूरक हैं। निपुणता के साथ आइलाइनर को लागू करने से आपकी आंखों को बड़ा और ऊपर की ओर बढ़ेगा। अपनी आँखों के ऊपर आंखें लगाने वाला आवेदन लगाने के द्वारा इसे करें, लेकिन केवल बीच से बाहर तक। यदि आप चाहें, तो उसे एक पंख से सावधानी से समाप्त करें फिर नीचे पर इसे लागू करें, लेकिन केवल बाहरी तरफ के कोने पर। इसे शीर्ष के साथ मिलाएं और इसे और अधिक प्राकृतिक देखो के लिए मिलाएं। Bronzer और लाल अच्छे लग रहे हैं, लेकिन नहीं excedas- कल्पित बौने प्राकृतिक रूप से सुंदर हैं और के रूप में यदि आप मेकअप बिल्कुल नहीं पहने हुए थे देखने के लिए चाहते हो सकता है। अपने होंठ नम और स्वस्थ बालों के साथ रखें। कील पॉलिश भी मजेदार हैं आप एक पीला या tanned त्वचा हो सकता है दोनों अच्छे दिखते हैं
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 4 की तरह देखो छवि शीर्षक



    4
    अपने आप को एक केश बनाओ यह वास्तव में बालों की कोई बात नहीं है, लेकिन लंबी महिलाओं में यह आमतौर पर अच्छा दिखता है छोटे बाल अभी भी सनसनीखेज दिखेंगे, लेकिन आप अपने आप को एक एल्फ के रूप में एक परी के रूप में देख सकते हैं (लेकिन इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है!)। रंग और बनावट कोई फर्क नहीं पड़ता हालांकि, इसे रखना साफ है और इसे सामान्य रूप से ले लो जब तक यह साफ है, तब तक कोई शैली ठीक हो जाएगी - हालांकि यह आम तौर पर अधिक एल्फ शैली है, जो आपके चेहरे पर लटका नहीं रहा है ब्राइड्स बहुत अच्छे लगते हैं आप फ्रांसीसी ब्राइड्स, एक लंबे ब्रैड, ब्रेड्स बैक, छोटे सेक्शन में ब्रेड्स, रिबन में ब्रेड्स, आदि के साथ कोशिश कर सकते हैं। आधा पूंछ और धनुष भी बहुत अच्छे लगते हैं।
  • एक आधुनिक शैली एल्फ चरण 5 की तरह दिखें चित्र
    5
    अपने शरीर के आकार और ऊँचाई से मिलान करने की कोशिश करें, जिसे आप चाहते हैं, लेकिन लाइन को ओवरस्टेप न करें कल्पित बौने आम तौर पर लंबा और पतले होते हैं, तो शायद आप अपना वजन कम करने के लिए व्यायाम करना चाहते हैं लेकिन हंटर को न करें! यदि आप एक महिला हैं और आप कम हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यदि आप चाहें तो ऊंचे ऊँची एड़ी का उपयोग करें लेकिन यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने अहंकार को उच्च रखें और आत्मविश्वास रखें, लेकिन नाराज़गी की तरह व्यवहार न करें। कंधों को वापस चकमा और आगे धड़ खींच, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। आप अपने आप को नहीं देखना चाहते हैं जैसे कि आप अपने स्तनों को दिखा रहे थे। अपने माथे ऊपर उच्च रखें चलना और बात सुनो और सुंदर ढंग से.

  • एक आधुनिक शैली एल्फ की तरह देखो
    6
    अपने व्यक्तित्व को एक योगिनी के मिलान के लिए थोड़ा बदलें, लेकिन अपने आप में रहें अपना व्यक्तित्व पूरी तरह से मत बदलो अपने आत्मसम्मान वहाँ कहीं रखें लेकिन जल्दी गुस्सा नहीं मिलता है, शांत रहो, गरिमा रखने के लिए, सभी जानवरों, पर्यावरण और अन्य जन के लिए तरह हो सकता है और रक्षा क्या वे विश्वास करते हैं और कि क्या सही है। कल्पित बौने अपने सहयोगी (यानी, आपके मित्र) के प्रति वफादार हैं।
  • युक्तियाँ

    • शांत रहें, दयालु और वफादार रहें
    • याद रखें कि सूक्ष्मता यह चाबी है अतिरंजित मत करो
    • अपने बालों, नाखूनों और त्वचा को हर समय साफ रखें
    • अपने सच्चे आत्म में परिवर्तन न करें अपने व्यक्तित्व को स्वीकार करें
    • यदि आप इस सब को अनदेखा करना चाहते हैं और कई वेबसाइटों को खोजते हैं और असली एल्फ पोशाक प्राप्त करते हैं, तो अपने बाल आगे बढ़ें और अंत तक पहुंचें (केवल अगर आप चाहते हैं)।

    चेतावनी

    • वे आपको बेवकूफ या अजीब होने के लिए अपमानित कर सकते हैं यदि आप उन लोगों को चुनना चाहते हैं या उन्हें चुनौती देते हैं तो आप अधिक सूक्ष्म हो सकते हैं
    • अपने शरीर को स्थायी रूप से न बदलें यह एक बुरा विचार है क्या होगा अगर बाद में सड़क आप तय नीचे आप एक वकील बनना चाहता हूँ (क) या नियोक्ता (क) - या आप एक औरत आप घर पर एक माँ होने के लिए हो रहे हैं, एक योगिनी नहीं?। हम्म् ... तो क्या?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com