ekterya.com

कैसे एक योगिनी की तरह काम करने के लिए

कैसे एक योगी की तरह काम करने के लिए क्या आपने कभी टॉल्किन या साल्वाटोर पढ़ा था, या शायद वोरक्राफ्ट खेलते हैं? यदि हां, तो आप कल्पित बौने से परिचित होने की संभावना रखते हैं और उनमें रुचि रखते हैं। इसलिए, इस लेख में (आपके भोजन, चलने की स्थिति, व्यक्तित्व और कपड़ों के संबंध में लिखा गया है) आपको उन पुस्तकों और फिल्मों में देखने के रास्ते में ही उल्लेख किया जाएगा।

चरणों

एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 1 चरण
1
चलने का रास्ता एक योगिनी द्वारा किए गए प्रत्येक आंदोलन का एक उद्देश्य है। आपकी गतिविधियों को फुर्तीली, सुरुचिपूर्ण और बहुत बुद्धिमान होना चाहिए। यह सिफारिश की जाती है कि आप सीखें कि एक एल्फ की तरह व्यवहार करने से पहले चुप्पी में कैसे चलना है
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    शारीरिक उपस्थिति नहीं सभी कल्पित बौने लम्बे हैं - केवल उन रिंगों के भगवान में ही हैं जो मानव के रूप में लंबा हैं लगभग सभी कल्पित बौने की ऊंचाई सीमा सबसे किंवदंतियों और पौराणिक कथाओं में पांच से छह फीट (उच्चतम) के बीच होती है। कल्पित बौने एक पतले और पतले पेशी के संविधान हैं, लेकिन नहीं chunky। लंबे बालों को पहनने की कोशिश करें, लेकिन यदि आप इसे बहुत कम पहनते हैं तो यह भी काम करेगा। ज्यादातर समय ढीला करने की कोशिश करें (जब आप युद्ध में हैं) या कुछ जिप्सी शैली के साथ। आप एक ब्रैड, कर्ल बनाने या इसे चिकनी बनाने की भी कोशिश कर सकते हैं - यह मत भूलो कि यह हमेशा साफ और उज्ज्वल होना चाहिए। इसके अलावा, आपके पास निर्दोष नाखियां होंगी - याद रखें कि आप हमेशा उन्हें प्राकृतिक रंग की एक नेल पॉलिश के साथ या केवल एक पारदर्शी परत के साथ उन्हें प्राकृतिक चमक देने के लिए पेंट कर सकते हैं।
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 3 चरण
    3

    Video: पराप्रकृति (लक्ष्मी) आत्मा भाववाली माताके सहयोग से योगिनी और 108 मणके का पैदाइश होता है।

    व्यक्तित्व शायद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है कल्पित बौने चुप हैं, काफी परिपक्व (याद रखें कि परिपक्व होने का मतलब यह नहीं है कि आप मजाक नहीं कर सकते!), समझदार, समझदार, थोड़ा सनकी, उदार और अक्सर दार्शनिक मुद्दों के बारे में बहुत कुछ दर्शाता है। एक एल्फ कभी ऐसा नहीं कहता है कि वह वास्तव में ऐसा नहीं करना चाहता है, अगर यह समझ में नहीं आता है या यदि वह अपने पूरे दिल से विश्वास नहीं करता है कल्पित बौने प्रकृति से प्रेम करते हैं और जो सब कुछ इसमें शामिल है इसके अलावा, वे चीजों के प्राकृतिक सार के साथ निकट समकालीन हो गए हैं सामान्य तौर पर, वे संघर्षों के दौरान तटस्थ रहते हैं, लेकिन वे उठने में संकोच नहीं करेंगे, जो वे विश्वास करते हैं!
  • एक एल्फ की तरह अभिनय छवि चरण 4
    4

    Video: #भूत भविष्य वर्तमान जाने किसी का भी चुटकियों में इतनी सरल विधि कोई बता ही नहीं सकता

    पोशाक अक्सर, कल्पित बौने अक्सर आरामदायक कपड़े पहनते हैं - इसलिए, यदि आप उनके साथ सहज महसूस करते हैं, तो आपको उन्हें पहनना चाहिए। कल्पित बौने स्वयं के बारे में निश्चित हैं, इसलिए आपको जो भी पहनते हैं, उस पर आपको विश्वास होना चाहिए - कोई भी रंग काम करेगा, लेकिन रंगे या फ्लोरोसेंट संबंधों से बचने की कोशिश करें: आप एक योगी बनना चाहते हैं, न कि एक हिप्पी। इसके अलावा, याद रखें कि बोहेमियन शैली अद्भुत काम करती है ruffles के साथ एक लंबी स्कर्ट या neutrales- रंगों की एक pantaloncillos एंकल बूट्स, घुटने जूते, कढ़ाई आवारा या जूते पुरुष साबर (यह एक शैली है, वे नहीं, पुरुषों के लिए जूते वास्तव में कर रहे हैं की जांच याद) - एक बकसुआ के साथ एक चमड़े के बेल्ट पुराने जमाने, एक कढ़ाई बैग, एक जिप्सी पोर्टफोलियो, सैंडल तलवार चलानेवाला (वहाँ डीडब्ल्यूएस ब्रांड का एक बहुत ही प्यारा जोड़ी है! आप मोती और पंख रखते हैं, एक बहुत ही योगिनी शैली हो सकता है,) या एक chancletas- इन सभी विकल्प संभव है, साथ ही पूरी तरह से नंगे पैर चलना
  • एक एल्फ ऐप की तरह छवि का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने स्कूल में शर्मीली और रहस्यमय रहें! अपने बारे में ज्यादा जानकारी न दें, याद रखें कि आप अपनी पहचान छिपाना चाहते हैं



  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 6 चरण 6
    6
    चीजों को नीचे लिखें "मानव"। जब कोई आपके द्वारा लिखी गई बात को देखने की कोशिश करता है, तो उसे / उसे दूर ले जाएं - फिर कुछ लिखें "मनुष्य बहुत दखल है"। किसी विशेष व्यक्ति के बारे में कुछ लिखना याद रखें, कोई समस्या या नाटक चाहता है!
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 7 चरण

    Video: यक्षिणी साधना सत्य घटना जब यक्षिणी बोलने लगी आज्ञा चक्र में....

    7

    Video: नाभिदर्शना अप्सरा साधना || कौन , कब और कैसे कर सकता है || शाबर मंत्र सिद्धि गुरुजी

    हास्य की एक अच्छी समझ है अगर कोई कहता है "देखो, एक हाथी", इसे भी देखें और कहते हैं "यह एक मकड़ी के वेब पर संतुलित था। यह किस प्रकार की पहेली है?"। अगर लोग हंसते हैं, मुस्कान करते हैं, लेकिन उनके साथ हँसते नहीं।
  • एक एल्फ की तरह अभिनय छवि चरण 8
    8
    जिस तरह से आप देखते हैं उसके बारे में नाटक करें इसका मतलब यह नहीं है कि आप किस तरह दिखते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन आपको अपने बाल में से एक जगह से बाहर नहीं आना चाहिए।
  • एक एल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 9 कदम 9
    9
    किसी प्रकार का अजीब सहायक है। अपने बालों में कुछ पंख और उसमें एक पेड़ के साथ एक अंगूठी का प्रयोग करें, अपने बारे में लोगों को भ्रमित करें!
  • युक्तियाँ

    • एक ही रंग के मौलिक या अन्य कपड़ों को तैयार करें
    • हेलोवीन पर मज़े की तरह आपको एक एल्फ पसंद है!
    • कल्पित बौने जीव हैं जो उत्तरी यूरोप में गुप्त में जीवित रहते हैं अक्सर, उन्हें अक्सर छोटे, आकर्षक दिखने वाले या जंगलों में रहने वाली महिलाओं के रूप में चित्रित किया जाता है।

    चेतावनी

    • यदि आप इलावे दौड़ के पारंपरिक कपड़े पहनते हैं, तो लोग आपको अजीब लग सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com