ekterya.com

राजकुमारी मेरिडा डी वेलैन्टेस की तरह कैसे देखें और काम करें

मेरिडा, 2012 में शुरू की गई डिज्नी और पिक्सार की मुफ्त भावना, अनैतिक, बहादुर और तरह की मूवी की राजकुमारी है। यह अजीब नहीं है कि आप उस साहस के साथ उसके समान बनना चाहते हैं और वह प्यार और मज़ेदार भावना है! राजकुमारी मेरिडा की नकल कैसे करें जानने के लिए जारी रखें!

चरणों

विधि 1

आपकी उपस्थिति
बहादुर चरण 1 से राजकुमारी मेरिडा की तरह देखें और अभिनय का शीर्षक चित्र
1
घुंघराले और गंदे बाल हैं चूंकि इस प्रकार के बालों का ध्यान कभी-कभी मुश्किल होता है, आप कर्लिंग लोहे के साथ अधिक कर्ल कर्ल बना सकते हैं और उन्हें थोड़ा गड़बड़ कर सकते हैं। यदि आप पहले से ही घुंघराले या लहराती बाल हैं, तो थोड़ा जेल का उपयोग करें और इसे कस लें।
  • 2
    श्रृंगार का उपयोग करने से बचें मेरिडा खुद के रूप में प्यार करता है और उसकी प्राकृतिक सौंदर्य चमक देता है। लेकिन, अगर आप किसी भी तरह मेकअप का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे प्राकृतिक स्वर में और थोड़ी मात्रा में लागू करें यह आपकी त्वचा की टोन से मेल करने के लिए छिपाने वाला और बेस का भी उपयोग करता है और खामियों को छुपाता है क्योंकि मेरिडा सही त्वचा है
  • ब्रैच चरण 3 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    3
    स्वस्थ आहार खाने से अपने शरीर का वजन रखें यह न केवल आपके वजन का लाभ देगा बल्कि आपके स्वास्थ्य में भी सुधार होगा और आपको खुशी होगी। चूंकि राजकुमारी मेरिडा एक पतली लड़की है, अगर आप नहीं हैं तो उसे पसंद करना मुश्किल होगा। हालांकि, आकर्षक होने के लिए आपको एक पतली आकृति की आवश्यकता नहीं है!
  • एपल्स राजकुमारी मेरिडा का पसंदीदा भोजन है हालांकि, आपके स्वास्थ्य को कमजोर करने या हानि करने से बचने की कोई सीमा है। कुछ बहुत अच्छा बुरा बन सकता है
  • पतली दिखाई देने वाली एक अन्य विधि सावधानी से आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े का चयन करना है। विभिन्न रंग और कपड़ों के प्रकार आप अपने स्वरूप को बदलने में मदद करेंगे।
  • विधि 2

    पोशाक की आपकी शैली
    बहादुर चरण 5 से राजकुमारी मेरिडा की तरह देखें और अभिनय का शीर्षक चित्र
    1
    कई नीले और हरे कपड़े पर रखो। ये राजकुमारी मेरिडा की पोशाक के लिए पसंदीदा रंग हैं हालांकि, इसका यह मतलब नहीं है कि आपके पास रंग की सीमा है नीले और हरे रंग के कई अलग-अलग रंग हैं उनके साथ खेलें और मज़े करो, जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि इन रंग आपकी त्वचा टोन और आपके शरीर के प्रकार के साथ जाते हैं! ध्यान रखें कि नीले हरे रंग का भी एक अच्छा रंग है
  • ब्रैच स्टेप 2 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    2
    बहुत अधिक गुलाबी रंग प्राप्त करने से बचें यदि आपके पास गुलाबी रंगों के कई रंगों के बहुत सारे कपड़े नहीं हैं, तो बहुत अच्छा! यदि आपके पास यह है, तो इसे समय-समय पर रखें, लेकिन हमेशा नहीं।
  • ब्रैच चरण 9 से प्रिंस मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    3
    कई स्त्रैण वस्तुओं को नहीं पहनें इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक लड़के की तरह दिखते हैं, लेकिन सामान के साथ इसे ज़्यादा नहीं करते हैं। आप झुमके पहन सकते हैं (राजकुमारी मेरिडा करता है) और अन्य छोटे गहने, लेकिन उपस्थिति से बचें "प्रीपी। "
  • एक स्त्री की उपस्थिति नहीं होने का मतलब यह नहीं है कि आप फैशनेबल नहीं दिखते।
  • विधि 3

    आपका व्यक्तित्व
    ब्रैच चरण 4 से प्रकृति मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाला इमेज
    1
    एथलेटिक होना राजकुमारी मेरिडा हर जगह कहीं बाहर चलाने के लिए पसंद करती है हालांकि आपको सभी खेलों में उत्कृष्टता नहीं है, अपने खाली समय में बाहर निकलना और अपने शरीर और अपने स्वास्थ्य की रक्षा के लिए कम से कम तीस मिनट का व्यायाम करें।
  • ब्राइट चरण 6 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    2
    हमेशा खुश और आशावादी रहें मेरिडा एक हंसमुख और हंसमुख लड़की है जिस पर जीवन का एक बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण है और हमेशा उसके चेहरे पर मुस्कुराहट और उसकी आंखों में चमक है। उस सुखी रवैया को सुरक्षित रखें और चीजों को सकारात्मक तरीके से देखें। चाहे जो कुछ भी हो, जीवन को पतन न करें और दूसरों पर सकारात्मक प्रभाव डालें।
  • ब्राइट चरण 11 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    3
    तीरंदाजी की कोशिश करो मेरिडा एक बहुत ही कुशल आर्चर है इसके अलावा, यह खेल नशे की लत और मजेदार हो सकता है आपको इसका आनंद लेने के लिए इसमें उत्कृष्टता नहीं है!
  • ब्राइट चरण 12 से प्रिंस मेरिडा की तरह देखें और अभिनय का शीर्षक चित्र



    4
    मज़े करो और कभी भी पार्टी पोपर न हो मेरिडा अक्सर मज़ेदार व्यक्ति होगा। मज़े करो चाहे आप किस स्थिति में हैं, लेकिन जब आपको गंभीर होना चाहिए, तो समझें। किसी विशेष समूह के लिए खुद को सीमित करने के बजाय अन्य लोगों के साथ सामूहीकरण करें यद्यपि हर किसी को आपका सबसे अच्छा दोस्त होना नहीं है, लेकिन अलग-अलग लोगों के साथ अच्छी बातचीत करने के लिए दिन के दौरान ब्रेक लेना चाहिए।
  • ब्राइट चरण 13 से प्रिंस मेरिडा की तरह देखो और एक्ट इमेज
    5
    मतलब नहीं है, स्वार्थी और अप्रिय मेरिडा अपने परिवार और दोस्तों के लिए बहुत दयालु है वह कभी किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहती है, वह स्वयं केंद्रित नहीं है और लोगों को बुरा नहीं करता है बंद करो और अपने रिश्ते देखें पहचानें कि आप अपने आप में क्या सुधार कर सकते हैं और दूसरों की मदद के लिए पूछ सकते हैं यदि आपको इसकी ज़रूरत है
  • ब्राइट चरण 14 से प्रख्यात राजकुमारी मेरिडा जैसे देखो और अभिनय का शीर्षक चित्र
    6
    थोड़ी विद्रोही बनें हालांकि, सही समय पर ऐसा करें कि आप किसी को चोट न दें एक कायर न होने की कोशिश करो मजबूत हो और अपनी स्थिति की रक्षा करें बहादुर हो जाओ!
  • ब्राइट चरण 15 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    7
    एक पूर्णतावादी न हो इससे विफलता और महान निराशा हो सकती है। अपने आप को कम मत समझो, लेकिन याद रखना कि कोई भी सब कुछ पर अच्छा नहीं है।
  • ब्राइट चरण 16 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    8
    कठोर प्रयास करें निश्चित रूप से मेरिडा बेकार नहीं है। यदि वह कुछ हासिल करना चाहता है, तो वह इसे प्राप्त करने का प्रयास करता है। उसके जैसा बनने की कोशिश करें और जो भी आप करते हैं, उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। हालांकि, बहुत ज्यादा तनाव नहीं है और पहचानें जब आपको कुछ चीजें छोड़नी है।
  • ब्राइट चरण 17 से प्रिंस मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट
    9
    हर पहलू में एक बहुत ही स्त्री की लड़की होने से बचें हालांकि आपकी उपस्थिति एक बहुत ही स्त्री की लड़की की नहीं है, यह सुनिश्चित करें कि आपका व्यक्तित्व किसी भी रूप में नहीं है। एक रोमांटिक रोमांटिक और इतने पर मत बनो। बोलने का अपना तरीका नियंत्रित करें, लेकिन याद रखें कि आपको इसे पूरी तरह बदलना नहीं है
  • ब्राइट स्टेप 18 से प्रख्यात मेरिडा लुक एंड एक्ट की तरह छवि
    10
    अपनी माँ और बाकी के परिवार के साथ अच्छे संबंध रखें भले ही आप साथ न जाएं, याद रखें कि उन्होंने आपके लिए बहुत कुछ किया है और आपसे प्यार करते हैं। सब कुछ के अंत में, मेरिडा अपनी मां को प्यार करती है आपको उसे भी प्यार करना चाहिए
  • ब्राइट चरण 1 से प्रकृति मेरिडा की तरह लुक एंड एक्ट शीर्षक वाली छवि
    11
    सोचो, "मेरिडा क्या करेगी?"। यदि आपको कोई समस्या है, तो इस बारे में बहुत कुछ सोचें और संभवत: इसे हल करने में आपकी मदद करेगी। हालांकि, याद रखें कि कभी-कभी आपको अपने चरित्र से दूर जाना पड़ता है और निर्णय लेना पड़ता है जिसे आप जानते हैं कि सबसे अच्छा है, भले ही मेरिडा उन्हें नहीं ले जा सके।
  • युक्तियाँ

    • राजकुमारी मेरिडा की उपस्थिति, चरित्र और व्यवहार की बेहतर धारणा पाने के लिए फिल्म देखें यदि आप चाहें, तो आप नोट्स भी ले सकते हैं
    • राजकुमारी मेरिडा की छोरों को प्राप्त करने के लिए ल `ऑरियल स्टूडियो लाइन से कर्ल जेल को आज़माएं आप इसे के-मार्ट जैसे स्टोरों में केवल $ 3.00 के लगभग खरीद सकते हैं।
    • जांचें कि क्या आपके पास स्कॉटिश वसीयत है इससे आपको राजकुमारी मेरिडा से और भी अधिक जुड़ा महसूस करने में मदद मिलती है

    चेतावनी

    • आप और आपके व्यक्तित्व में सब कुछ मत बदलो क्योंकि राजकुमारी मेरिडा अद्वितीय है और वह खुद से प्यार करती है क्योंकि वह है। वह किसी अन्य व्यक्ति की समान प्रतिलिपि नहीं बनना चाहती है (यहां तक ​​कि नाराज, उसने रानी एलिनोर्स से सीधे कहा: "मैं तुम्हारी तरह मरना पसंद करता हूँ!") हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपके पास इसमें से कुछ कम नहीं हो सकते हैं आप अभी भी एक आंतरिक मेरिडा हो सकते हैं और अपने आप को बरकरार रख सकते हैं।
    • चरम पर मत जाओ और राजकुमारी मेरिडा की पूरी प्रतिलिपि बनें। अपने बालों के नारंगी रंग न डालें और स्कॉटिश लहजे से बात न करें कुछ भी मत करो जो आपको बड़ी समस्याएं ला सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com