ekterya.com

चौथे सीज़न में एलेक्स रूस की तरह पोशाक कैसे करें

क्या आप एलेक्स रूस की शैली को पसंद करते हैं वेवेली प्लेस के जादूगर? क्या आप उसे पसंद करना चाहते हैं? कुछ विचार प्राप्त करने और एलेक्स रशिया की शैली में अपनी शैली को अनुकूलित करने के लिए पढ़ते रहें इस अनुच्छेद में, हम आपको सिखाते हैं कि चौथे सीजन के दौरान उसकी तरह कैसे तैयार किया जाए।

चरणों

विधि 1

ब्लाउज
सीज़न 4 चरण 1 में ड्रेस ऐक्स रूस की तरह चित्र
1

Video: कैसे सेलेना गोमेज़ की तरह पोशाक के लिए (एलेक्स रूसो)

एक बनियान और एक टैंक टॉप पहनें एपिसोड में से एक में, एलेक्स एक बनियान के नीचे एक धारीदार शर्ट पहनता है एक अच्छा विचार यह है कि आप पूर्ण-रंग बनियान के नीचे एक धारीदार शर्ट (या पूर्ण रंग का कोई भी) पहनते हैं एक भी बेहतर विचार एक लंबे, लिपटा बनियान का उपयोग करना है
  • सीज़न 4 चरण 2 में ड्रेस ऐलेक्स रूसो की तरह छवि का चित्रण
    2
    पैटर्न वाले टी-शर्ट पहनें चौथी सीज़न में "एलेक्स ने द वर्ल्ड" के एपिसोड के दौरान वेवेली प्लेस के विजार्ड्स, एलेक्स एक ग्रे शर्ट पहनते हैं, जिसमें रफल्स और बैंगनी डायमंड प्रिंट और ब्लैक कॉलर हैं। बेशक, आप इसे इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है, लेकिन एक समान एक का उपयोग करना एक अच्छा विचार होगा।
  • सीज़न 4 चरण 3 में ड्रेस ऐलेक्स रूसो की तरह छवि
    3
    कुछ मुद्रित शर्ट, टी-शर्ट और ब्लाउज खरीदें
  • चौथे सीज़न में, एलेक्स फूल ब्लाउज पहनने के लिए प्यार करता है उदाहरण के लिए, "एलेक्स एज अप" नामक एपिसोड में, वह सफेद और बैंगनी फूलों के पैटर्न के साथ एक ब्लैक ब्लाउज पहनती है "यात्रा के केंद्र मेसन" के प्रकरण में, एलेक्स लघु आस्तीन के साथ एक मुद्रित ब्लाउज पहनता है ब्लाउज लैवेंडर, अंधेरे बैंगनी और लाल रंग की कमर पर एक ब्लैक बेल्ट के साथ और दाएं तरफ एक गुलाब है। हेम अंधेरे बैंगनी और लहराती है। ब्लाउज थोड़ी सी सफेद शर्ट की सराहना करने के लिए कम है, जो नीचे है।
  • एक और ब्लाउज जो एलेक्स "जर्नी टू द मेसन सेंटर" एपिसोड में पहनता है एक सफेद टी-शर्ट सफेद फूलों के साथ। आस्तीन, गर्दन, पक्ष और पीछे हल्का भूरा है और सामने की तरफ बैंगनी फूल और गहरे नीले रंग हैं। निचला भाग चमकदार चांदी है आप एक टैंक टॉप के तहत छोटी बाजू की शर्ट पहनकर अपनी पोशाक के लिए कुछ अतिरिक्त जोड़ सकते हैं एपिसोड "एन्चेंटेड लक" में, एलेक्स हल्के पीले अंडाकार पैटर्न और एक नीले और पुष्प गर्दन के साथ लैवेंडर वी-गर्दन टी-शर्ट पहनता है। वह एक पूरी बन्दूक शर्ट पर पहनता है
  • बिना आस्तीन वाली शर्ट मुद्रित करें एक और शर्ट कि प्रकरण "मोहित लक" में इस्तेमाल किया पतली पट्टियों, झालरदार कॉलर और एक परिपत्र पैटर्न लाल और भूरे रंग के साथ एक टैंक टॉप है।
  • सीज़न 4 चरण 4 में पोशाक ऐलेक्स रूसो की तरह शीर्षक वाली छवि
    4
    फीता के साथ कुछ शर्ट खरीदें एपिसोड "डैडी की लड़की" में, एलेक्स एक छोटी बाजू वाली बैंगनी शर्ट पहनती है। इसके सामने बटन और फीता हैं
  • सीज़न 4 में पोशाक एलेक्स रूसो की तरह शीर्षक छवि 4 चरण 5
    5
    कुछ धारीदार शर्ट पहनें "ला नीना डे पापा" के एपिसोड में वह एक और कमीज़ का उपयोग करता है जो एक नौसेना नीला है जो सफेद पट्टियों के साथ होती है जो कोहनी की ऊंचाई पर समाप्त होती है।
  • सीज़न 4 चरण 6 में एलेक्स रूसो की तरह पोशाक वाला चित्र
    6
    रचनात्मक रहें एक अन्य प्रकरण में, एलेक्स एक शर्ट के रूप में एक हल्का हरी स्कर्ट पहनता है यह "शर्ट" लाल रंग की लाल पट्टियां हैं और लाल बादामों के साथ कवर किया गया है। वह नीचे एक काली शर्ट के साथ पहनता है
  • विधि 2

    पैंट
    सीज़न 4 चरण 7 में पोशाक ऐलेक्स रूसो की तरह शीर्षक वाली छवि
    1
    तंग पैंट खरीदें असल में, इस मौसम में एलेक्स का उपयोग करते हुए पैंट की एकमात्र शैली तंग पैंट है। "एलेक्स दुनिया को बताता है" में, वह तंग, फटे हुए पैंट पहनती हैं, नीले रंग से निकलती है एपिसोड "जर्नी टू द मेसन सेंटर" में, तंग ग्रे पैंट पहनते हैं। इसके अलावा, चौथे सीज़न के दौरान, एलेक्स ने गहरे रंगों और हल्के रंगों के फाड़े पैंट पहन रखे हैं।
  • सीज़न 4 में ड्रेस एलेक्स रूसो की तरह शीर्षक छवि 8 चरण 8
    2
    कुछ तंग लोचदार पैंट खरीदें (जेगींग्स) प्रकरण में "एलेक्स ने द वर्ल्ड" कहा, एलेक्स एक पैंट की एक जोड़ी को एक गहरे रंग में पहनता है।
  • विधि 3

    जूते
    सीज़न 4 चरण 9 में पोशाक ऐलेक्स रूसो की तरह चित्र छवि
    1
    कुछ बूट खरीदें "एलेक्स विश्व को बताता है" में, एलेक्स घुटने की ऊंचाई पर ग्रे स्यूडे बूट पहनता है (चित्र में)। इस एपिसोड में इस्तेमाल किए गए जूते की एक जोड़ी पतली स्टड के साथ एक गहरे भूरे रंग की जोड़ी है। "मैसन के केंद्र में यात्रा" में, वह भूरे रंग के जूते, चमकदार चमड़े की एक जोड़ी पहनती है, घुटने की ऊंचाई पर और पक्षों के बटन पर। वह भी घुटने की ऊंचाई पर काले चमड़े के जूते पहनते देखा गया है
  • सीज़न 4 में ड्रेस एलेक्स रूसो की तरह शीर्षक छवि 10 चरण 10
    2
    तलवार चलानेवाला शैली एड़ी खरीदें एपिसोड "एन्चेंटेड लक" में, एलेक्स ब्राउन, लेदर और हाई हील्स में ग्लैडीएटर शैली सैंडल्स पहनता है। ये सैंडल खुले हैं और बक्से हैं



  • सीज़न 4 चरण 11 में ड्रेस अप एलेक्स रूस नाम वाली छवि
    3
    कुछ ऊँची एड़ी के जूते जाओ इस सीज़न के दौरान, एलेक्स भी कुछ काले, खुले और साबरदार एड़ी पहनता है। ये आपके पैरों के शीर्ष को कवर करते हैं, लेकिन पीछे या उंगलियां नहीं हैं, वे फ्लिप फ़्लॉप की तरह दिखाई देते हैं
  • विधि 4

    गर्म कपड़े

    Video: वेवर्ली प्लेस के जादूगरों से फैशन टिप्स!

    सीज़न 4 चरण 12 में एलेक्स रूस की तरह पोशाक वाला चित्र
    1
    एक ब्लेज़र या उससे अधिक खरीदें चौथे सीज़न में, एलेक्स का इस्तेमाल करने वाली एकमात्र जैकेट एक ब्लेज़र है, जो एक आस्तीन शर्ट पर रखा गया है।

    विधि 5

    पाजामा
    सीज़न 4 चरण 13 में ड्रेस ऐक्स रूस की तरह छवि
    1
    एलेक्स की शैली के साथ पजामा पहनने पर विचार करें यदि आप अपनी शैली को चरम पर लेना चाहते हैं, तो यह पालन करने के लिए अच्छी सलाह है चौथे सीजन में उनके पजामा में वी-गर्दन, लघु आस्तीन के साथ हल्के पीले रंग की शर्ट और काले अक्षरों में शब्द `शांति` और मोर्चे पर कैपिटल अक्षर शामिल होते हैं। पैंट में एक नीला और सफेद बोर्ड डिजाइन है।

    विधि 6

    सामान
    सीज़न 4 चरण 14 में एलेक्स रूस की तरह पोशाक वाला चित्र
    1
    कुछ हार खरीदें "एलेक्स विश्व को बताता है" में, एलेक्स लाल मोतियों के साथ एक हार और एक ही समय में सफेद मोतियों और धातु के गहने के साथ एक हार पहनता है। यह धातु श्रृंखला के साथ एक हार का भी उपयोग करता है इसके अलावा, एक ही समय में कई सोना कॉलर पहनें। एक अन्य प्रकार एक गहरे नीले मोती के साथ हार के साथ-साथ एक रजत श्रृंखला के साथ हार भी हैं।
  • सीज़न 4 चरण 15 में एलेक्स रूस की तरह पोशाक वाला चित्र
    2
    कुछ कंगन प्राप्त करें चौथे सत्र के दौरान, एलेक्स रसोसो कई कंगन पहनता है "एलेक्स विश्व को बताता है" में, वह कुछ रंगीन रबर बैंड का उपयोग करता है वह काले, चमकीले और बड़े पत्थरों के कंगन पहनता है इसके अलावा, एक पुरानी शैली के कंगन का उपयोग करें, जो बड़े और मोतियों से बना है। "जर्नी टू द मेसन सेंटर" में, एक बड़े चेन ब्रेसलेट पहनें जो आप स्वयं बना सकते हैं "तीन मैक्स और एक लिटिल लेडी" में, उसके पास एक बड़े चांदी का कंगन है "ला नीना डे पापा" में, वह कई पतले चांदी के कंगन पहनती हैं।
  • सीज़न 4 चरण 16 में एलेक्स रूसो की तरह पोशाक वाला चित्र

    Video: एलेक्स रूसो पहनावा, वेवर्ली प्लेस के जादूगरों!

    3
    एक या दो अंगूठियां खरीदें यद्यपि वह अक्सर छल्ले नहीं पहनते हैं, वह एक बड़े काले पत्थर के साथ एक सोने की अंगूठी पहने हुए देखा गया है।
  • सीज़न 4 चरण 17 में एलेक्स रूस की तरह पोशाक वाला चित्र
    4
    झुमके के कुछ जोड़े खरीदें। वह गोल, रजत और पुरानी शैली के झुमके की एक जोड़ी पहने हुए देखा गया है। उन्होंने सोने के पंख की बालियां भी इस्तेमाल की हैं।
  • सीज़न 4 चरण 18 में ड्रेस ऐक्स रूस की तरह शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने नाखूनों को पेंट करें अक्सर, एलेक्स नारंगी, पीले, नीले और गुलाबी के साथ अपने नाखों को पेंट करता है वह भी अक्सर काले तामचीनी का उपयोग करता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: आपको एक ही कपड़े की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ इतना ही कपड़े।
    • हमेशा के लिए 21 में कपड़े खरीदने की कोशिश करें क्योंकि वे समान चीजें बेचते हैं
    • अपनी उम्र के साथ उस शैली को संयोजित करने का प्रयास करें इस सीज़न में, एलेक्स एक किशोरी है (वह 16 से 17 साल के बीच है)। इसलिए, आपको एलेक्स की शैली के साथ कपड़े पहनने के लिए एक किशोरी होना चाहिए यदि आप 16, 17 या 18 साल के नहीं हैं, तो एलेक्स की शैली का उपयोग आपकी उम्र में कार्यक्रम में करना अच्छा होगा। उदाहरण के लिए, यदि आप 13 या 14 साल का हैं, तो आप पहली या दूसरी सीज़न में उनकी शैली की नकल कर सकते हैं। यदि आप 15 या 16 साल के हैं, तो आप उनकी शैली की दूसरी या तीसरी सीजन में नकल कर सकते हैं।
    • अपनी शैली की प्रतिलिपि न करें वास्तव में. आप अपनी शैली चाहते हैं, लेकिन अपने अद्वितीय स्पर्श के साथ
    • यदि आपके पास एक नहीं है तो पॉलीवायर.कॉम पर एक खाता बनाएं। कपड़े और सहायक उपकरण देखने के लिए यह एक अच्छी वेबसाइट है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता या अभिभावक कुछ खरीदने या बदलने से पहले अपनी शैली को स्वीकार करते हैं। शायद, अधिकांश अभिभावकों को स्वीकृति मिलेगी क्योंकि एलेक्स उन कपड़ों को नहीं पहनती हैं जो बहुत स्पष्ट या "अनुचित" हैं
    • किसी भी परिधान पर बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें आपको डिजाइनर कपड़े की ज़रूरत नहीं है
    • चौथी सीज़न से आपको एलेक्स के सभी कपड़े की ज़रूरत नहीं है ताकि उनकी शैली हो सके। आप अपने कपड़े का उपयोग कर सकते हैं और इसे अपनी शैली में समायोजित कर सकते हैं। यह आपके द्वारा किए गए कपड़े का उपयोग करने की कल्पना करने का प्रयास करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लाउज
    • जैकेट
    • तंग पैंट
    • चुस्त लोचदार पैंट
    • हील
    • जूते
    • आभूषण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com