ekterya.com

चार्ली वेरूका नमक और चॉकलेट फैक्ट्री के रूप में कैसे कार्य करें

वेरुका नमक लेखक रॉल्ड डाहल द्वारा पुस्तक "चार्ली एंड द चॉकलेट फ़ैक्टरी" की लड़की है इसके अलावा, यह लड़की थी जो ढलती नीचे गिर गई! हम आपको सिखायेंगे कि अगर वर्तुका नमक की तरह काम किया जाए, अगर आप उसकी तरह बनना चाहते हैं, तो ढलान के नीचे गिरने के अलावा

चरणों

चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 1 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
1
अपने बाल कर्ल
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 2 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    2
    यदि आप ब्रिटिश नहीं हैं तो ब्रिटिश उच्चारण के साथ अंग्रेजी नहीं बोलें यदि आप करते हैं, तो आप खुद को एक कष्टप्रद व्यक्ति के रूप में देखेंगे। इसके अलावा, यह ब्रिटिश के लिए आक्रामक हो सकता है
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 3 से वर्का सॉल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि बहुत से लोग आपके मित्र बनना चाहते हैं और दिखाते हैं कि आपका सबसे अच्छा दोस्त एक लड़की है जो गम चबाने वाला है।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 4 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता की सहमति
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 5 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    5
    1 9 71 की फ़िल्म "विली वोंका एंड द चॉकलेट फैक्ट्री" से वर्तुका की तरह बनना चाहते हैं, तो गाएं। हालांकि, आपको गायन के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है अगर आप 2005 की "चार्ली एंड द चॉकलेट फ़ैक्टरी" फिल्म से वर्तुका की तरह बनना चाहते हैं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 6 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    6
    अगर कोई आपका दोस्त नहीं बनना चाहता है, तो उसे अपने जीवन के लिए दुश्मन बनाएं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 7 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता पेय की शराब का एकमात्र प्रकार शैंपेन है अन्यथा, आपको बुरी प्रतिष्ठा होगी क्योंकि लोग सोचेंगे कि आप "नशे में" हैं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 8 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    8
    ध्यान की केंद्र बनें, चाहे वह बहुत ही भव्य वस्त्र या चिल्लाने से हो।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 9 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    9
    एक बहुत ही अमीर व्यक्ति बनें
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 10 से वर्का साल्ट की तरह एक्ट की छवि
    10
    मिंक कोट्स, गुलाबी और शराबी स्कर्ट पहने हुए, और ब्लाउज बटन के साथ। मेकअप लागू कभी नहीं हालांकि, यदि आप उन्हें कवर करने के लिए freckles हैं, तो आप बेस आवेदन कर सकते हैं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 11 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    11
    अपने पिता को "पिताजी" और अपनी माँ "माँ" से बुलाओ।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 12 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    12
    एक आदर्श व्यक्ति की तरह काम करो! अधिकांश लोगों को ईर्ष्या होगी यदि आपके पास धन है और आपको जीवन में कोई चिंता नहीं है। आपके पास अच्छे ग्रेड, एक उपस्थिति और एक सुखद व्यवहार होना चाहिए, जब भी आप छोड़ दें, मज़ेदार हों लोगों को अपने जीवन में बुरे लोगों के बारे में कभी नहीं बताएं, लोग सोचेंगे कि वे आपके पास बेहतर हैं यदि उनके पास कुछ ऐसा है जो आपके पास नहीं है। अगर किसी को ऐसा कोई चीज है जो आपके पास नहीं है या अच्छी जगह पर जाए, तो ऐसा न करें कि यह बहुत महत्वपूर्ण है शांत रहो और इसे प्रकट करें कि जो आपके पास नहीं है वह आपके जीवन का हिस्सा है।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 13 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    13
    पैसा बहुत महत्वपूर्ण है हालांकि, आपको अधिक होने की आवश्यकता नहीं है धन प्राप्त करने के तरीकों की खोज करें वेबसाइट पर पोस्ट विज्ञापन और बच्चों और पालतू जानवरों की देखभाल के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करें इसी तरह, यदि आप लॉन घास काटने की मशीन हैं या आप अपने पेड़ों की पत्तियों को लेने की पेशकश कर सकते हैं, तो आप लोगों के घरों के लॉन की घास काटने की पेशकश कर सकते हैं। पैसे पाने के लिए कुछ करो, चाहे आप अपनी दादी से पूछें या नौकरी पाएं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 14 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    14
    जब आप धन प्राप्त करने के प्रभारी होते हैं, तो आपको ध्यान देना होगा कि उसे क्या खर्च करना है। आपको अपने पास मिले धन के साथ शॉपिंग जाना पड़ता है, जो कि 150 डॉलर से 1,000 डॉलर के बीच होनी चाहिए। खुदरा स्टोर्स की तुलना में मॉल में डिस्काउंट स्टोर्स पर जाएं जहां वस्त्र सस्ता है। आप कम कीमत पर कपड़े खरीद सकते हैं - आप ब्रांडों के वस्त्र टॉमी हिलफिगर, एबरक्रॉम्बी और फिच, अरमानी एक्सचेंज और यहां तक ​​कि डोल्से और गब्बाना भी प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे थोक स्टोरों पर गौर करें जो कि वस्त्रों को बेचते हैं जो थोड़े से इस्तेमाल किए जाते हैं, क्योंकि इन दुकानों में आप उन्हें सामान्य स्टोर की तुलना में सस्ता कीमत पर मिलेंगे।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 15 से वर्तु साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    15
    शिक्षकों और उच्च अधिकारियों के साथ आत्मनिर्भर व्यक्ति बनें और कभी भी अवज्ञाकारी बच्चों की सूची में न हों।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 16 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    16
    जब आप शिक्षकों के करीबी हैं तो एक आराध्य व्यक्ति की तरह काम करें अपने स्कूल के काम में कड़ी मेहनत करें और सुनिश्चित करें कि आपको उच्च ग्रेड मिले अन्यथा, एक गुस्से का आवेश फेंक, लेकिन शिक्षक से पहले नहीं! आपके लिए निम्न ग्रेड के लिए स्वीकार्य नहीं है!
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 17 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि



    17
    एक विशाल शब्दावली है यह अनिवार्य है - विस्तृत शब्दों का प्रयोग करें। अमीर बहुत अच्छी तरह से शिक्षित हैं और एक अच्छा शब्दावली है एक नया शब्द हर दिन जानें उदाहरण के लिए, "बेपरेट", "दोषी" या "लापरवाह" शब्द सीखिए। एक विशाल शब्दावली के बाद आपकी आकर्षण और अनुग्रह बढ़ेगा, जिसे उच्च सामाजिक मंडलियों में अनिवार्य माना जाता है।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 18 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    18
    एक अच्छी स्वच्छता रखें हमेशा एक स्वच्छ व्यक्ति होने का ध्यान रखें ऐसा करने के लिए, अपने बाल ब्रश करें, अपने नाखूनों को साफ करें, अपने दांतों को ब्रश करें और स्नान करें या स्नान करें। जब आप इत्र को लागू करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त उपयोग करते हैं और बहुत ज्यादा नहीं। इत्र का अत्यधिक उपयोग आकर्षक नहीं है और जो आपकी लोकप्रियता के बावजूद आपकी स्वच्छता में सुधार नहीं करता है। स्वच्छ होने के नाते महत्वपूर्ण है क्योंकि गंदे होने के कारण सुरुचिपूर्ण या सुखद नहीं है कभी भी आपके बाल चिकना नहीं हैं, क्योंकि यह घृणित और अभद्र है।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 1 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    19
    छवि सब कुछ है स्वच्छता के अलावा, आपको सुंदर ढंग से और स्नेह के साथ ड्रेस करना पड़ता है आप शर्ट और स्पोर्ट्स पैंट पर अच्छा नहीं लगेगा जो कपड़ों आपको कम से कम एक गोल्फ शर्ट और चेकर शॉर्ट्स की जरूरत है यदि आपके पास डिजाइनर कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, तो किसी डिज़ाइनर से कुछ खरीद लें जो इतना प्रसिद्ध नहीं है। इस प्रकार के डिजाइनर के कुछ उदाहरण इसहाक मिर्ज्रा, मोसीमो, इत्यादि हैं। कभी-कभी यह थोड़ा सस्ता हो सकता है, लेकिन यह पर्याप्त है
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 20 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    20
    अच्छी गुणवत्ता वाली गहने का उपयोग करें सोने की संपत्ति का एक आभास है यह बेहतर है कि आपके पास शुद्ध ट्रिंकेट से भरा बॉक्स की तुलना में केवल एक गहना है। आपको छोटे सोने या चांदी के झुमके या बहुमूल्य रत्नों के साथ खरीदना चाहिए। यह वास्तविक मोती का उपयोग करता है क्योंकि वे अमीर उपस्थिति के लिए स्वीकार्य हैं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 21 से वर्तु साल्ट की तरह अधिनियम शीर्षक
    21
    आपके माता-पिता के लिए अच्छी उपस्थिति और अच्छे व्यवहार के लिए यह अच्छा होगा। अपनी माँ को सुंदर ढंग से पोशाक के लिए दृढ़ करें आपके पास कुछ बुनियादी चीजें लुई Vuitton हैंडबैग, एक बरबरी स्कार्फ और मोती या हीरे की एक जोड़ी होनी चाहिए। इसके अलावा, अपने पिता को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए समझें कुछ आइटम जिन्हें लैकोस्टे, टॉमी हिलफिगर और नौटिका शर्ट और दो या तीन पियरे कार्डिन जैकेट की सिफारिश की जा सकती है इसके अलावा, यह भी सिफारिश की है कि आपके पास एक अरमानी सूट है यदि आपके पास इन कपड़ों के लिए धन नहीं है, तो बस उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए समझें।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 22 से वर्का साल्ट की तरह अधिनियम का शीर्षक
    22
    घर में देरी जब आपके मित्र आपसे मिलने आते हैं, तो अपने साधारण घर में प्रसिद्ध चित्रों को पोस्टर के आकार के छपाई के जरिए "अमीर" बनाते हैं। उसी तरह, आप अपने परिवार में एक तस्वीर प्रिंट कर सकते हैं और आप सुंदर कपड़े पहन सकते हैं या जिसमें आपके माता-पिता आपकी शादी में दिखाई देते हैं। इसे एक फ्रेम में रखो और दीवार पर रख दीजिए। उन चीज़ों का क्रम रखें जो आपके डेस्क पर हैं एक गुलाबी या सफेद बेडपैड रखें और एक ही रंग को उसी रंग के रूप में रखें जैसा कि आपके कंप्यूटर के शीर्ष पर स्थित है। इसके अलावा, आपके घर का आदेश दिया जाना चाहिए।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 23 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    23
    जानें कि यह पतले खाने के लिए क्या है क्लिच के रूप में, शराब और चीज के बारे में जानें इसके अलावा, बेचामेल और ब्यूजोलाइस के शब्दों का उच्चारण सीखें इसके अलावा, वह टेबल पर अच्छे तरीके से सीखना सीखता है और शिष्टाचार की पुस्तकें पढ़ता है। अन्यथा, आप खाने के समय में बेवकूफ की तरह दिखेंगे शिष्टाचार के बारे में किताबें पढ़ें - इस विषय पर एक अच्छी किताब "अमेरिकी लड़की अच्छी है" है।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 24 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    24
    वह किताबों की दुकानों और कॉफी की दुकानों को बार-बार चलाती है, क्योंकि अगर वे आपको एक किताब पढ़ते हैं, तो आपके पास कक्षा होने की उपस्थिति होगी। इसी तरह, यदि आप देखते हैं कि आपके हाथ में कॉफी या चाय है, तो आपके पास अमीर होने का रूप होगा।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 25 से वर्का सॉल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    25
    एक शिक्षित व्यक्ति बनें
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 26 से वर्का सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
    26
    एक शिक्षित व्यक्ति की तरह लगता है कि कपड़े खरीदें सिर्फ इसलिए कि आपके पास कुछ कपड़े हैं जिन्हें आपने एक उच्च वर्ग की दुकान में खरीदा था, इसका मतलब यह नहीं है कि ये उपस्थिति है। कपड़े जो क्लासिक और साफ हैं खरीदें इन प्रकार के वस्त्रों पर पैसे बर्बाद करने से डरो मत, क्योंकि शिक्षित लोग उन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि आपके कपड़े हमेशा साफ होते हैं और मैच करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वे अच्छे कपड़ों से बने होते हैं उन लोगों से छुटकारा पाएं जो पॉलिएस्टर से बने हैं उन 100% कपास, ऊन और कश्मीरी के बने होते हैं। नाजुक, उज्ज्वल और हंसमुख रंग जैसे कि हरा, गुलाबी, हल्का नीला, समुद्री लाल, सफेद और नौसेना नीला पहनें। उन्होंने नाजुक डिजाइनों जैसे चेकर, धारीदार, छाता, पोल्का डॉट्स, रॉक्स, पुष्प, कश्मीरी, नोवा पेंटिंग और टार्टन के साथ कपड़े पहन लिए हैं।
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    27
    हम आपको आपके कपड़े के प्रकार के लिए कुछ सुझाव देंगे:
  • गर्दन शर्ट उच्च
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुललेट 1 से वर्तु साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
  • ऑक्सफ़ोर्ड शर्ट (उच्च गर्दन वाले शर्ट के विपरीत, ऑक्सफ़ोर्ड शर्ट हमेशा लंबी आस्तीन चाहिए, और अगर यह गर्म बाहर है, तो उन्हें रोल करें) -
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुलेट 2 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
  • रग्बी शर्ट-
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुललेट 3 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
  • बुना वास्कट और स्वेटर (पारंपरिक क्रिकेट स्वेटर) -
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुलेट 4 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
  • जैकेट या रंगीन जाकेट (नौसेना नीला में एक है मूल है - गर्मियों में धारीदार कपड़ा या मदरस कपड़े में से एक का प्रयास करें और सर्दी में चेकर कपड़े) -
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुलेट 5 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
  • Trousers-
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुलेट 6 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
  • खाकी पैंट जो इस शैली में जीन्स के समकक्ष हैं।
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुललेट 7 से एर्ट की तरह वरुका सॉल्ट का शीर्षक
  • बरमूडा (खाकी, मद्रास कपड़े, धारीदार कपड़ा, लिनन या डिजाइन के साथ) -
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुलेट 8 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
  • स्कर्ट (खाकी, मद्रास कपड़े, धारीदार कपड़ा, लिनन और डिजाइन) -
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुलेट 9 से वर्आका सॉल्ट एक्ट की तरह छवि
  • चाय और गर्मियों के कपड़े के लिए कपड़े (मैड्रा कपड़े में, नाजुक रंग या लिनन में) ए, आस्तीन और उच्च गर्दन के आकार में और उड़ान के साथ कपड़े।
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुललेट 10 से एक्ट की तरह वर्तु सॉल्ट की छवि
  • टेनिस और गोल्फ से प्रेरित ब्लाउज, स्कर्ट और कपड़े
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुललेट 11 से वर्तु साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
  • सही दुकानों और खरीदने के लिए सही चीजों को जानें। उन अनिवार्य लेखों को देखें, जिनके बारे में आपको वेबसाइट पर होना चाहिए https://preppymusthave.com. इसमें कई सिफारिशें हैं और आपको दैनिक प्रदर्शन मिलेगा।
    चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी चरण 27 बुललेट 12 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
  • चार्ली और चॉकलेट फैक्ट्री चरण 28 से वर्का साल्ट की तरह अभिनय वाली छवि
    28
    मौलिक बात यह है कि आप रंगों को कैसे जोड़ सकते हैं! अगर आपके पास अपने कपड़े गठबंधन करने के तरीके के बारे में सुरक्षा नहीं है, तो Google में मदद के लिए देखें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चाहते हैं कि लोगों को लगता है कि आप खराब व्यक्ति हैं, तो अपने व्यक्तित्व को बढ़ाएं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक नया और रजत सूटकेस है, तो आप इसके बारे में दावा कर सकते हैं कि यह आपको 550 डॉलर खर्च करता है और यह एक असामान्य गाय चमड़े (एक के नाम को खोजती है) से बना है। इसके अलावा, कहते हैं कि केवल रानी या राष्ट्रपति की पत्नी के पास तुम्हारा एक है
    • यदि आप शिक्षक के पसंदीदा छात्र हैं और आप कक्षा में पहले छात्रों में से हैं, तो यह मदद करता है, क्योंकि शिक्षक आपके पक्ष में होंगे। और वह हमेशा अन्य छात्रों के लिए एक खतरा के रूप में कार्य करता है!
    • पुस्तक "चार्ली एंड द चॉकलेट फ़ैक्टरी" पढ़ें और वरुआका व्यवहार की ओर ध्यान दें।

    चेतावनी

    • मूर्ख और क्रूर व्यक्ति मत बनो, यदि आप हैं तो कोई भी आपसे प्यार नहीं करेगा।
    • झूठ मत बोलो कभी झूठ बोलना नहीं क्योंकि यह खराब स्वाद में है। इसके अलावा, लोग नोटिस करेंगे इसलिए, हमेशा insinuates। इस तरह, यह आपकी गलती नहीं होगी यदि आप एक कहानी बताते हैं कि एक विमान की पहली कक्षा कितनी महान है, जब वास्तव में आप ने पास किया क्योंकि आपको बाथरूम में अपनी माँ को कुछ पोंछे पड़े हैं। आपने कभी नहीं कहा था कि आप उस हिस्से में बैठे थे या आप पंद्रह सेकेंड से अधिक समय तक वहां रहे थे।
    • यदि आप वर्तुका की तरह काम करते हैं, तो आपके लिए बुरा प्रतिष्ठा हो सकती है यदि आप कुछ में गलत हैं, तो आपके पास कई समस्याएं होंगी
    • आपके माता-पिता आपके अभिनय के तरीके पर संदेहास्पद हो सकते हैं, लेकिन जब आप उनके साथ हों तो सुखद व्यवहार के साथ कार्य करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com