ekterya.com

कैसे एक ब्रिटिश लड़के के साथ बाहर जाने के लिए

क्या आपके पास अमेरिकी रिवाज हैं, क्या आप अमेरिकी अंग्रेजी बोलते हैं और क्या आप ब्रिट से डेटिंग कर रहे हैं? कभी-कभी चीजें थोड़ा जटिल हो सकती हैं, लेकिन ये एक मार्गदर्शिका है (जो हमें उम्मीद है) आपको "ब्रिटिश खुशी" के लिए अपना रास्ता ढूंढने में मदद करेगी।

चरणों

एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 1 को शीर्षक वाली छवि
1
"अधिक ब्रिटिश" होने की कोशिश न करें अपने न-तो-परिष्कृत शिष्टाचार के बावजूद वह तुम्हारे साथ प्यार में गिर गया, इसलिए उसके लिए बदलने की कोशिश मत करो। "पहचान" समस्या के साथ-साथ यह प्रतिनिधित्व करता है, ज्यादातर लोग जो अमेरिकी अंग्रेजी बोलते हैं, वे बहुत ही हास्यास्पद दिखते हैं जब ब्रिटिश की कोशिश हो या देखो।
  • एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 2 की तिथि का शीर्षक चित्र
    2
    हास्य की अपनी भावना पर विचार करें अमेरिकियों और लैटिनो से ब्रिटानों के अलग-अलग हास्य हैं, इसलिए अगर आपको अपने चुटकुले पर हंसते नहीं हैं, तो उन्हें चोट या नाराज़ महसूस न करें - यदि आप उसकी समझ नहीं आता तो भ्रमित न हों। सामान्य तौर पर, ब्रिटिश "शुष्क" और व्यंग्यात्मक हैं ज्यादातर राष्ट्रीय हास्य का अर्थ है कि वे अमेरिकियों और अन्य राष्ट्रों का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेते हैं ध्यान रखें कि वह आपको प्यार करता है और इसी तरह वह है आपके देश के चुटकुले भी मजेदार हैं, क्योंकि वे जो कहते हैं वे बहुत सच्चे हैं।
  • एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    अपने रहस्यमय मुहावरों को जानने की कोशिश करें "रहस्यमय मुहावरे" के साथ हम "असाधारण ब्रिटिश कठबोली" का उल्लेख करते हैं कई शब्द "तालाब के दूसरी तरफ" शब्दों से भिन्न होते हैं आप एक अच्छा ब्रिटिश अंग्रेजी शब्दकोश में निवेश करना चाह सकते हैं जो व्यावहारिक है और आपको अपने लड़के को डिकोड करने में मदद करता है। उदाहरण के लिए, यदि आपने अमेरिकी अंग्रेजी सीखा है, तो यह जानना अच्छा है कि "पैंट" का मतलब क्या है। इंग्लैंड में, "पैंट" अंडरवियर हैं, जबकि "पतलून" या "जींस" येकिंसी "पैंट" (या पैंट) को कहते हैं। तो अगर आपके ब्रिटिश प्रेमी को एक नया बटुआ मिल जाता है या उसे कुछ नहीं पता है, तो किसी भी परिस्थिति में आपको कोई सुझाव नहीं देना चाहिए कि उसे अपने "पैंट" (अंडरवियर) में समायोजित करना होगा। इससे असुविधाजनक चुप्पी और अजीब लगने लगेंगे। इसके अलावा, अगर आपको "फैंसी ड्रेस पार्टी" में आमंत्रित किया गया है (यदि आप अमेरिकी अंग्रेजी बोलते हैं, तो आप जानते हैं कि "लक्जरी ड्रेस पार्टी" के रूप में क्या अनुवाद किया जाएगा), आपको एक छोटा काला पोशाक या पोशाक नहीं पहनना चाहिए। आपको खरगोश कान या एक जोकर पोशाक पहनना है, क्योंकि यह एक "कॉस्ट्यूम पार्टी" है, जो वस्तुतः एक "फंतासी ड्रेस पार्टी" है।



  • एक ब्रिटिश बॉय स्टेप 4 की तिथि का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी संस्कृति में दिलचस्पी लेने की कोशिश करें किसी कारण के लिए, ब्रिटिश अभी भी एक रानी और राजकुमार हैं - वे चाय पीते हैं - अलग-अलग अमेरिकी अंग्रेजी बोलते हैं और कुकीज़ बिस्कुट कॉल करते हैं यह बहुत अजीब और यहां तक ​​कि "पागल" लग सकता है, लेकिन याद रखना कि अगर यह इंग्लैंड के लिए नहीं थे, तो अमेरिकियों का अस्तित्व नहीं होगा, इसलिए अपनी संस्कृति में रुचि लेने की कोशिश करें आप कुछ रोचक और अप्रत्याशित टुकड़े पा सकते हैं।
  • दिनांक एक ब्रिटिश बॉय चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    थोड़ा सा क्रैश करना बिल्कुल स्वाभाविक है वे दो अलग-अलग दुनिया से हैं और यह थोड़ा मुश्किल होगा। लेकिन याद रखना कि, उनके मतभेदों के बावजूद, कुछ ऐसी चीज थी जो उन्हें एकजुट करती थी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।
  • Video: शेर के पंजे से कैसे बचा इंसान? | ताइपे चिड़ियाघर ताइवान | पता चला है | News18 India

    Video: तो इसलिए ब्रिटेन की महारानी हमेशा अपने साथ रखती हैं एक बैग, अगर महारानी अपना बैग नीचे रख दें तो…

    युक्तियाँ

    • संगीत के माध्यम से संघ जारी रखने का एक अच्छा तरीका हो सकता है बहुत सारे अंग्रेजी बैंड हैं जो शायद आप नहीं जानते हैं, और इसके विपरीत। एक सीडी मिक्स या डिस्क्स को एक साथ खरीदें। आपको पता चल सकता है कि उनके पास कुछ समान है
    • चाय जैसे कई ब्रिटान यदि यह आपका मामला नहीं है, तो यह ठीक है। लेकिन अगर आप इसे पसंद करते हैं, और आप इसे तैयार करने में अच्छा कर रहे हैं, तो आप अपने प्रेमी के लिए एक कप बना सकते हैं। हम आपको आश्वासन देते हैं कि सैंडविच तैयार करने के साथ उसके पास कुछ नहीं करना है
    • अपनी उच्चारण की नकल पर जोर न दें यह आपके लिए बहुत अजीब लगेगा

    चेतावनी

    • आपके अंग्रेजी मित्र आपको दो का मजाक बना सकते हैं अपने चुटकुले को नजरअंदाज करने की कोशिश करें बेशक, अपने दोस्तों को नजरअंदाज नहीं करें, लेकिन उन्हें दिखाने की कोशिश करें कि आप "बेवकूफ, गंदे, मोटापे या अजीब" नहीं हैं।
    • सारा पॉलिन का जिक्र नहीं करने का प्रयास करें ब्रिटिश इसे बहुत अजीब लग रहा है, लगभग हास्यास्पद है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com