ekterya.com

हाई स्कूल में एक बुद्धिमान लड़की को कैसे आकर्षित करने के लिए (लड़कों के लिए)

क्या आपने विद्यालय से एक लड़की को देखा है जो "अकादमिक रूप से प्रतिभाशाली" है? तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

हाई स्कूल (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाली छवि चरण 1
1
इसे बेहतर जानते हैं क्या आप बाहरी गतिविधियों का अभ्यास करना पसंद करते हैं या क्या इसे परिष्कृत किया जाता है? आपका पसंदीदा रंग क्या है? आपका पसंदीदा समूह क्या है? आपकी पसंदीदा किताब या आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है? यदि आप इन सवालों का जवाब नहीं दे सकते हैं, तो आप उन्हें पर्याप्त जानकारी नहीं जानते हैं। यह एक आसान उपाय है: इसे जानने के लिए सीखो! उससे पूछें कि क्या उसने हाल ही में कुछ दिलचस्प सुना, देखा या पढ़ा है अपने इशारों और उन चीज़ों पर ध्यान दें जिनकी उन्हें पसंद है या नापसंद। आम हितों को उसके बारे में अधिक जानें और उन पर आधारित जानें।
  • उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र चरण 2

    Video: Words at War: White Brigade / George Washington Carver / The New Sun

    2
    स्मार्ट हो मुझे खेद है, लेकिन आम तौर पर लड़कियां लड़कों की तुलना में अधिक कुशल हैं। सख्ती से अध्ययन और सम्मान वर्गों या उन्नत पाठ्यक्रमों में होना कठिन है। यह न केवल मदद करता है वहाँ श्रेणी की उपाधि या उन्नत पाठ्यक्रमों में आमतौर पर कम लोगों को कर रहे हैं क्योंकि आप और अधिक आकर्षक बनने के लिए, लेकिन यह भी उसके साथ अधिक समय बिताने का अवसर है, और आप दिन के दौरान ही लोगों को देखने । इसके अलावा, यह अंततः आपको एक अच्छी नौकरी पाने या कॉलेज में शामिल होने में मदद करेगा!
  • उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र चरण 3
    3
    अच्छी स्वच्छता बनाए रखें एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें, लेकिन स्कूल जाने से पहले एक बार दो बार सबसे अच्छा है, और सोने से पहले एक बार सो जाओ। अपने शरीर, अपने बालों और चेहरे को धो लें एक साबुन एक साफ, मर्दाना खुशबू का उपयोग करें: साबुन ब्रांड आयरिश स्प्रिंग की कोशिश, अगर यह जो पुरुषों कबूतर ब्रांड के लिए गतिविधियों सड़क पर-या साबुन की तरह, यह एक और अधिक परिष्कृत लड़की है कि क्या एक लड़की है। आपके चेहरे के लिए, अपने त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त चेहरे की सफाई करने का प्रयास करें ताकि इसे ताजा और साफ रख सकें मुँहासे और मुँहासे से मुँहासे के चेहरे का एक शुद्धिकारक त्वचा के साथ कम से कम करने की कोशिश करें और सल्लिसिलिक एसिड या बैंजोल पेरोक्साइड वाले स्पॉट उपचार के साथ क्रीम का उपयोग करें। एक अच्छा शैम्पू के साथ अपने बालों को साफ और तेल से मुक्त रखें अपने बालों को ब्रश करें और इसे अच्छी तरह से काट लें, लेकिन आपको जेल या स्टाइलिंग उत्पादों का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है।
  • उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की का शीर्षक चित्र 4 चरण
    4
    खबर के साथ रहो समाचार या सी-स्पैन देखें, समाचार पत्र या सीएनएन पढ़िए, ज्ञान शक्ति है हॉट विषय बातचीत शुरू करने का एक अच्छा तरीका है ("क्या आपने एरिजोना सूखा के बारे में सुना? वाह!")। अब जानकारी रखने के लिए पहले से कहीं अधिक आसान है - सीएनएन या न्यू यॉर्क टाइम्स के अपने फोन पर नवीनतम समाचार प्राप्त करें, जो कुछ प्रासंगिक होता है जब आपको पॉप-अप भेज देगा।
  • हाई स्कूल (लड़कों के लिए) में स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    आपको अपने आप को संस्कृति में उजागर करना होगा! क्या स्थानीय सिनेमा में एक स्वतंत्र फिल्म है? उसे देखिए! क्या iTunes में एक स्वतंत्र एकल है? इसे सुनो! संभव के रूप में कई फिल्में देखें और संगीत और पुस्तकें के लिए अपने स्वाद को पॉलिश करें यह आपको लड़कियों के साथ लिंक स्थापित करने में मदद करेगा, चाहे वे सिनेमा, संगीत या किताबें पसंद करें। शायद आप उस लड़की को कुछ सुझाव भी दे सकते हैं!
  • Video: Cómo perdimos la economía | Jeff Deist

    उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की का शीर्षक चित्र 6



    6
    क्लासिक्स के लिए छड़ी लड़कियां उन बच्चों को प्यार करती हैं जो जानते हैं कि शेक्सपियर कौन है! अपनी पसंदीदा लाइनों (या यहां तक ​​कि पूरे दृश्य!) को याद करने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें ला सकते हैं और उन्हें प्रभावित कर सकते हैं, अगर मौका दिया जाए। स्थानीय किताबों की दुकानों पर बार्न्स जैसे कुछ क्लासिक्स खरीदने की कोशिश करें नोबल (अब कड़ी मेहनत के संस्करणों में जो आपकी लाइब्रेरी में या सार्वजनिक रूप से बहुत अच्छी लगती हैं, बाकी का आश्वासन दिया जाता है कि वह ध्यान देंगे)। कुछ महान शास्त्रीय लेखक हैं: चार्ल्स डिकेंस, रॉबर्ट लुइस स्टीवेन्सन, मार्क ट्वेन, लुईस कैरोल और आर्थर कॉनन डॉयल।
  • उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र चरण 7
    7

    Video: Dragnet: Eric Kelby / Sullivan Kidnapping: The Wolf / James Vickers

    कोमल हो यह एक तथ्य है: लड़कियों को इस तरह के आदमी से प्यार है! सबसे ऊपर, एक अच्छा व्यक्ति बनो, अधिक बार स्वयंसेवक, कठिन काम करें और अच्छा हो अपनी पीठ के पीछे अन्य लोगों के बारे में बुरी तरह मत बोलो - जो अपमानजनक और दुर्भावनापूर्ण है, दोनों ही बदसूरत गुण हैं स्थानीय जानवरों की शरण में सहायता करें, अपने गणित वर्ग में एक लड़के के लिए एक ट्यूटर बनें, जिसकी समस्याएं हैं या आसपास के परिवेश को नए बच्चे तक दिखाएं।
  • उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र चरण 8
    8
    उसे हंसी बनाओ एक लड़के को जीतने का रास्ता पेट के माध्यम से होता है, लेकिन एक लड़की को जीतने का तरीका हँसी की हड्डी के माध्यम से होता है! यहां तक ​​कि खराब चुटकुले एक लड़की को दिखाती हैं जो आप कम से कम कोशिश करते हैं। हालांकि, याद रखें: कठोर मत बनो! दोपहर के भोजन के दौरान मज़ेदार कहानियों के साथ मनोरंजन करें या शिक्षक के व्याख्यान के दौरान उसके नोटों में खूबसूरत चित्र बनाएं। क्या आप दूध को नाक से बाहर निकालने का प्रबंधन करते हैं? वह हमेशा के लिए उसे याद होगा
  • उच्च विद्यालय (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की को आकर्षित करने वाला चित्र चरण 9
    9
    कवच चमक में अपने नाइट रहो! "क्या प्यारा लोग आखिरी हैं?" मुझे ऐसा नहीं लगता! शिष्टता जीवित है पर्याप्त है अपनी कुर्सी को पुश करें, दरवाज़ा खोलो, नम्र होना। वह ध्यान की सराहना करेंगे! जब आप अपने माता-पिता और अपने दोस्तों के साथ हों, हमेशा दयालु और विचारशील रहें कसम शब्द कहे जाने की कोशिश न करें और कभी भी कठोर या अशिष्ट टिप्पणियां न करें। एक कामुक और चिल्ला बोर लड़की कभी नहीं!
  • हाई स्कूल (लड़कों के लिए) में एक स्मार्ट लड़की का शीर्षक चित्र 10
    10
    अपने आप को रहो क्या आपको फिल्में पसंद हैं? क्या आप हैरी पॉटर के आदी हैं? क्या आपका सपना दुनिया भर की यात्रा है? जो भी आपके जुनून, उसका पालन करें। आप एक लड़की के लिए क्या कर रहे हैं, इसके बारे में बता देना उचित नहीं है
  • युक्तियाँ

    • उसे पहले आमंत्रित करें! डरपोक से कुछ लड़कियां, हालांकि उन्हें ऐसा नहीं लगता उसे एक आकस्मिक समूह की तारीख या नृत्य में आमंत्रित करने के लिए साहस रखें।
    • मौका याद मत करो! इसके लिए जाओ
    • अपने सपनों का लड़का बनो! क्या आप हैरी पॉटर से प्यार करते हैं? बहादुर, बुद्धिमान, दयालु और अच्छे नेता होने पर ध्यान दें अपनी शैली के साथ कल्लेन्स अधिक हो जाए? विनम्र, विनम्र और पुराने जमाने वाले रहें

    चेतावनी

    • हाईस्कूल में स्मार्ट लड़कियों को आकर्षित करने के लिए इस लेख को सामान्य गाइड के रूप में लिखा गया है। यह सभी लड़कियों के साथ काम नहीं करता है, न ही यह हमेशा काम करता है सुनिश्चित करें कि आप स्वयं बनें और योजना को कस्टमाइज़ करें जिससे कि यह आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com