ekterya.com

अपने माता-पिता की अनुमति के बिना कुछ कैसे खरीदें

तो आपने उस खूबसूरत जर्सी या पीएसपी के नवीनतम मॉडल को देखा और आप इसे हां या हाँ करना चाहते हैं। आपके पास पर्याप्त पैसा है, लेकिन आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप इस तरह के आइटम पर अपना पैसा खर्च करें। इस अनुच्छेद में हम आपको दिखाएंगे कि कैसे इसे प्राप्त करें

चरणों

अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=
1
अपने माता-पिता को बताएं कि आपने उन पुरस्कारों के बदले सोडा कैप्स को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है या वे पुरस्कार पुरस्कार देने के लिए पंजीकृत हैं। अगर आपको अचानक कई चीजें मिल जाए तो यह बहाना होगा। बस के मामले में, कुछ सोडा टोपी इकट्ठा। आपके माता-पिता यह सबूत देखना चाहते हैं कि आप वास्तव में उन्हें इकट्ठा कर रहे हैं। उन्हें उन सभी महान उत्पादों के बारे में बताएं जो आप उस प्रोग्राम में जीत सकते हैं, भले ही यह सत्य न हो। याद रखें, उस कार्यक्रम के लिए साइन अप न करें जिसमें आपके माता-पिता भी भाग ले रहे हैं। यदि आप किसी कैटलॉग या ऑनलाइन स्टोर से एक उत्पाद खरीदने जा रहे हैं, तो उन्हें सूचित करें कि आपने कार्यक्रम से पुरस्कार चुना है और यह मेल द्वारा जल्द ही पहुंच जाएगा। इससे आपको इस घटना में बचा होगा कि आपके माता-पिता मेलबॉक्स में उस उत्पाद को खोजते हैं।
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=
    2
    वांछित लेख खोजें इसे प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका यह है कि क्या आप स्टोर या शॉपिंग सेंटर में हैं, लेकिन अगर यह इंटरनेट पर एक कैटलॉग या स्टोर में है, तो यह अधिक मुश्किल होगा।
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=
    3
    अपने सपने की कीमत का पता लगाएं और पैसे बचाएं सबसे समझदार बात यह है कि जब कोई स्थिति उत्पन्न होती है, जहां आपको इसकी ज़रूरत होती है तब कुछ पैसे बचाए जाते हैं।
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles




    4
    अपनी बचत लीजिए और यदि संभव हो तो, बड़े बिलों के लिए छोटे बिल का आदान-प्रदान करें। $ 1 और $ 5 के छोटे बिलों को लोड करने में परेशानी होती है, खासकर अगर आप किसी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की तरह महंगा कुछ खरीदना चाहते हैं।
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    5
    स्टोर या मॉल पर जाएं अगर आप एक छोटे से शहर में रहते हैं या स्टोर बहुत घर के करीब है, तो वहां जाने का सबसे आसान तरीका साइकिल या स्केटबोर्ड है अगर आप आगे हैं, या चलना मुश्किल है, तो अपने दोस्तों या किसी अन्य व्यक्ति से आप को ड्राइव करने के लिए कहें। यदि कोई वयस्क आपको ले लेता है, तो उन्हें न बताएं कि आपके माता-पिता आपको क्या कर रहे हैं, इसके बारे में जानकारी नहीं है। अपनी पसंद के स्टोर पर आइटम खरीदें और चरण 6 को छोड़ें
  • अगर आपका वांछित उत्पाद एक कैटलॉग में या ऑनलाइन स्टोर में है, तो इसे खरीदना अधिक कठिन होगा। इसे सूची में या इंटरनेट पर स्टोर में देखें हम इसे मेल से खरीदने की सलाह देते हैं - पकड़े बिना चीजें खरीदने का सबसे अच्छा तरीका है
  • एक के साथ खरीदारी करें मनी ऑर्डर. मनी ऑर्डर केवल एक चेक है जिसे आप डाकघर, सुपरमार्केट और 7-Eleven स्टोर (यदि आप संयुक्त राज्य में हैं) में खरीद सकते हैं। एक जगह पर जाएं जो मनी ऑर्डर बेचती है और एक के लिए पूछता है ध्यान रखें कि धन के आदेश एक छोटे से कमीशन लेते हैं, लेकिन आमतौर पर $ 1 से अधिक नहीं होते हैं अगर आपको नहीं पता कि मनी ऑर्डर कैसे भरें, तो पढ़ें यह एक इसके बारे में लेख
  • इसके अलावा, आप प्रीपेड क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं इन प्रकार के कार्ड कई स्टोर्स में बिक्री के लिए होते हैं, आमतौर पर गिफ्ट कार्ड अनुभाग में। इसके अलावा, आप उन्हें कई बैंकों में प्राप्त कर सकते हैं, जो आपको सेवा के लिए $ 1 या $ 2 का शुल्क लेंगे।
  • यदि आप स्टोर या मॉल में नहीं जा सकते हैं, तो आइटम के लिए भुगतान करने और इंटरनेट पर कोड दर्ज करने के लिए एक उपहार कार्ड खरीदें।
  • अपना आदेश रखें और धन के आदेश को सूचित पते पर भेजें, लेकिन आप अपने मित्रा के पते (आपकी सहमति के साथ) को मनी ऑर्डर भेज सकते हैं, जहां वे आपको उत्पाद भेज सकते हैं।
  • शिपमेंट की प्रतीक्षा करें। आम तौर पर, यह आदेश दिए जाने के 2 दिन बाद है। 2 दिन बाद, अपने माता-पिता से पहले हर दिन मेलबॉक्स को देखने की कोशिश करें। लेकिन अगर आप हर समय मेल की जाँच करने के प्रभारी हैं, तो अपने आप को भाग्यशाली मानें।
  • जब शिपमेंट अंत में आता है, तो अपने कीमती नए अधिग्रहण को चुनें। यदि आप कर सकते हैं, तो पैकेज को खोलने का प्रयास करें और अपने माता-पिता के ध्यान के बिना उत्पाद ले लें। यह कई ऐसे सवालों से बचना होगा जो आप जवाब देना नहीं चाहते हैं। यदि आपके पास दूसरा नहीं है और आपके माता-पिता आपको पैकेज के साथ देखते हैं, सोडा टोपी या पुरस्कार कार्यक्रम के लिए बहाना याद रखें। यदि संभव हो तो, पैकेज खोलें जब आप अकेले हों भाग्य के साथ, वे आपको खोज नहीं करेंगे
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=
    6
    अब जब आप अंततः आपके लिए जो चाह रहे हैं, तो आपको इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं देना चाहिए। यदि यह कुछ अनुचित है या हो सकता है कि यह आम है (आप जानते हैं कि हमारा क्या मतलब है), आपको इसे छिपा देना चाहिए यह छिपाने के लिए सबसे अच्छी जगह कहीं न कहीं कोई नहीं दिखता है आप ड्रेसिंग रूम के नीचे के क्षेत्र और छोटे उद्घाटन वाले स्थानों का लाभ उठा सकते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपकी खरीदारी कभी नहीं पाते। उन जगहों पर जहां आपने वैक्यूम नहीं किया है (आप सफेद पाउडर कोटिंग द्वारा नोटिस करेंगे) आमतौर पर सबसे अच्छा है। दराज और अन्य सुलभ स्थानों से बचें हो सकता है कि एक दिन आपके माता-पिता को कुछ चाहिए और आपकी जानकारी के बिना अपने कमरे में प्रवेश करें और अपनी खरीदारी करें। अपने आइटम को बिस्तर के नीचे रखने से बचें, यह सबसे पुराना और सबसे अनुमानणीय चाल है अगर इसे छुपाने का कोई अच्छा कारण नहीं है, तो इसके साथ कोई समस्या नहीं होगी, यदि वे आपको इसके साथ देखते हैं बस पुरस्कार कार्यक्रम का बहाना याद है। इसके अलावा, हम आपको सलाह देते हैं कि आप विषय का उल्लेख न करें या इसका उल्लेख करें। भाग्य के साथ, आपके माता-पिता इसे भूल जाएंगे और वे आपसे कुछ और नहीं पूछेंगे।
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=
    7
    अपने अधिग्रहण का आनंद लें लेकिन जब आपके माता-पिता घर पर नहीं होते हैं या जब आप बाहर निकलते हैं और अपने दोस्तों के साथ खेलते हैं तो उनका पता चला, इस्तेमाल किया जाता है या खेला जाता है।
  • अपने माता-पिता के बिना कुछ खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र` class=

    Video: YouTube News Are Giving Me $25 Million!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com