ekterya.com

कैसे अपने माता पिता को समझाने के लिए आप अपने खुद के कमरे में है

किसी भाई या किसी और के साथ कमरे में बैठे समय पर कष्टप्रद हो सकता है, उनकी गंदगी आधा कमरे में लेती है, आप मित्रों को बिना रास्ते में ले जाकर घर में ला सकते हैं और आपके पास ज्यादा गोपनीयता नहीं है लेकिन अगर आप अपने माता-पिता को साबित करते हैं कि आपके लिए एक कमरा आपके और आपके भाई के लिए एक शानदार विकल्प है और आप जिम्मेदारी से इस स्थिति से निपट सकते हैं और आप अपने कमरे को साफ कर लेंगे, शायद उन्हें पता चल जाएगा कि यह समय है कमरे बदलने के लिए

चरणों

छवि का शीर्षक अपने माता-पिता को अपने खुद के बेडरूम में रखने के लिए चरण 1
1
आप अपना खुद का कमरा क्यों चाहते हैं? ईमानदारी से सही कारणों से सोचें कि आप अपने लिए एक जगह क्यों चाहते हैं? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप डिजाइन करने के लिए एक जगह चाहते हैं या क्योंकि आप एक बड़ा कमरा चाहते हैं? क्या गोपनीयता की कमी है? विचार करें कि एक और कमरे में होने के कारण आपकी समस्या का उत्तर है ईमानदार रहें, क्योंकि यदि नहीं, तो आपको इसे प्राप्त करने का अवसर नहीं होगा।
  • छवि का शीर्षक अपने माता-पिता को अपने खुद के बेडरूम में ले जाने के लिए करें 2
    2

    Video: (बच्चे होंगे पूरी तरह आपके वश में)सभी मां-बाप को यह टोटका अवश्य ही करना चाहिए

    अपने माता-पिता के साथ बात करें। उन्हें बताएं कि आप अपना कमरा क्यों चाहते हैं और आपको यह क्यों होना चाहिए। इच्छा और कर्तव्य के बीच अंतर है यदि आप कहते हैं, "पिताजी, मैं खुद के लिए एक जगह चाहते हैं, और मेरी बहन इतना गंदा और कहा कि कष्टप्रद है ... ओह!" वहाँ एक महान आपको बताने के लिए मौका है कि यदि साथ "अरे, आपको लगता है कि आप एक कमरे में बदल सकते हैं हैं की तुलना नि: शुल्क? यह प्रयोग किया जाता है कभी नहीं, और मैं समय-समय पर गोपनीयता के लिए होगा। "इस समय बात करने के लिए जब अपने भाइयों के आसपास नहीं कर रहे हैं की कोशिश करो और वे शांति की स्थिति में हैं। एक आदर्श समय है जब आपके भाई बिस्तर पर जाते हैं आपको लगता है आपके माता-पिता में से किसी एक के लिए विचार, पहली बात अच्छा नहीं लगेगा और उनकी प्रतिक्रिया को देखते हैं। यदि आप देखते हैं कि यह कहते हैं कि यह ठीक है, तो दूसरे के साथ आगे बढ़ें। "सुनिश्चित करें कि दोनों स्थिति के बारे में जानते हैं, अन्यथा मामला ठीक नहीं होगा।"
  • छवि का शीर्षक अपने माता-पिता को अपने खुद के बेडरूम को ले जाने के लिए करें 3
    3
    साबित करें कि आप कमरे के लायक हैं यदि आप चिल्लाते हैं, आप चिल्लाते हैं, आप रोते हैं और अगर आप अपने भाइयों को परेशान करते हैं या हर समय क्रोधित हो जाते हैं तो आपके माता-पिता आपको नहीं बताएंगे कि क्या आप दुर्व्यवहार करते हैं अगर आप इसे इस तरह महसूस करते हैं, तो यह एक उच्च संभावना है कि वे कहते हैं, "अगर आप इसे रखेंगे तो आप अपने कमरे में बदलाव नहीं करेंगे"। यह तुरंत आप को रोकने के लिए संकेत है जारी न करें - आपको कोई मौका नहीं मिलेगा और आप अपने माता-पिता को गुस्से से मारेंगे। ऐसा नहीं है कि आप कैसे कार्य करना चाहते हैं यदि आप एक गुस्से का आवेश फेंकना समाप्त करते हैं, तो तुरंत माफी मांगें, लेकिन इसे गंभीरता से करें यह आसान कहा से किया है। उनके चेहरे से बात करें और उन्हें एक संदेश देकर आप के लिए एक पत्र दें कि आप ने जो किया वह गलत था, और यह बहुत मूर्ख था कि आप उनसे बात नहीं करें और आप इसे फिर से नहीं करने का वादा करते हैं। थोड़ा हास्य डालने के लिए आप कह सकते हैं "मैं अपने महान-दादी सैली के झूठे दांतों से वादा करता हूँ ..." या परिवार के बीच एक मजाक जोड़कर उन्हें मुस्कुराओ



  • छवि का शीर्षक अपने माता-पिता को अपने खुद के बेडरूम को ले जाने के लिए करें 4
    4

    Video: High Court का फैसला- माता-पिता के घर पर बेटे का कानूनी अधिकार नहीं

    Video: श्री कृष्ण को उठाना पड़ा था सुदर्शन चक्र महाभारत युद्ध ramanand sagar mahabharata

    अपने कमरे को साफ रखें! यदि आप अपने कमरे को एक सूअर की तरह छोड़ते हैं, तो आपके माता-पिता शायद सोचेंगे कि आपका नया कमरा ऐसा होगा! कमरे को साफ करें जहां आप अपने भाइयों की मदद करने के लिए बिना आपकी सहायता कर रहे हैं, यह दिखाएगा कि जब आप अपने कमरे की सफाई करने की बात करते हैं तो आप बिना पूछे बिना स्थिति से निपट सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप इसे अनुमति देते हैं, तो नए कमरे में चीजों को स्थानांतरित करना बहुत आसान होगा!
  • छवि का शीर्षक, अपने माता-पिता को अपने खुद के बेडरूम में रखने के लिए, 5
    5
    अगर आपके माता-पिता आपको कमरे में दे देते हैं, तो अपने वादे रखें अपने कमरे को अक्सर साफ करें दुर्व्यवहार न करें पूछे बिना काम पूरा करें यह सरल है आपने वादे किए, अब उन्हें बनाओ! यदि हां, तो आपके माता-पिता यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्होंने आपको अकेले कमरे देने के लिए एक अच्छी पसंद बनाया और अन्य चीजों के लिए आपको भरोसा दिलायेगा। यह परिवार में एक बढ़िया पहलू है - एक-दूसरे पर विश्वास करना मूल्य यह तथ्य है कि आपने अपने माता-पिता के विश्वास को जीत लिया और कमरे को छोड़ दिया क्योंकि आप इसे हकदार थे
  • युक्तियाँ

    Video: vashikaran || Pati Ko Vash Mein Karne Ke Upay || Vashikaran Totke || Lotus Vastu Shastra

    • पागल मत हो अगर तुम बड़े कमरे में नहीं चले या आप जिसे विशेष रूप से चाहते थे कोई कमरा कमरे से बेहतर नहीं है
    • यदि वे कहते हैं, तो अपने माता-पिता की जगह दें। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि फिलहाल उनके पास चीजों को स्थानांतरित करने और आपकी मदद करने का समय नहीं है। उस सम्मान का और आपके पास कमरे का आनंद लें!

    चेतावनी

    • अपने भाइयों के साथ या जिस व्यक्ति के साथ आप कमरे को साझा करते हैं, उसके साथ अच्छे रहें। यदि आप बदलने की कोशिश करना चाहते हैं, तो वे नाराज महसूस कर सकते हैं आप अपनी भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं या उन्हें लगता है कि आप एक ही कमरे में उनके साथ रहना पसंद नहीं करते हैं। एक विचार उनको समझा सकता है कि आपको थोड़ी गोपनीयता और स्थान की जरूरत है, और उन्हें उत्साहित महसूस कर सकते हैं कि उनके पास खुद के लिए भी एक कमरा होगा। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप अपने माता-पिता का सम्मान करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com