ekterya.com

कैसे एक स्विस सीट rappelling दोहन टाई करने के लिए

एक स्विस सीट रैपेलिंग दोहन रस्सी या परिधि के एक टुकड़े के साथ बनाई गई सरल साज़ है। जो लोग उड़ान भरने के लिए दोहन करना चाहते हैं या उन लोगों के लिए अच्छा है, जो व्यावसायिक रूप से किए गए दोहन खरीदना नहीं चाहते हैं

चरणों

एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 1 टाई जाने वाली छवि
1
रस्सी के केंद्र को आधे में तह करके और क्रीज की तरफ जाकर उसे ढूंढें। अपनी पीठ के निचले हिस्से के बीच में गुना रखें, आपके शरीर के प्रत्येक तरफ के सिरों को पास करें ताकि आप प्रत्येक हाथ में एक ही लम्बी पकड़ लें।
  • Video: कैसे एक सैन्य Rappel सीट टाई

    एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 2 टाई जाने वाली छवि
    2
    अपनी कमर लपेटने के लिए आप के सामने आधा को पार करें आधा गाँठ बनाने के लिए एक तरफ एक तरफ रखो अपने बारे में रस्सी मोड़ बनाने के लिए दोहराएं यह वह जगह है जहां, अंततः, carabiner डाल दिया और रस्सी को रोकने के अपने testicles कसने (यदि आप पुरुष हैं)। दोनों निशुल्क अंतराल ड्रॉप करें ताकि वे आपके सामने लटकाए जाएं (वे शायद मंजिल को छूएं)।
  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 3 टाई जाने वाली छवि
    3
    दोनों हाथों से पैरों से बाहर के चारों ओर खींचो और पैरों के माध्यम से आपके पीछे मुफ्त छोर खींचें। अपनी कमर के चारों ओर लपेटे रस्सी की लंबाई के माध्यम से प्रत्येक निशुल्क अंत को पास करें। निशुल्क समाप्त अब आपके शरीर और आपके "बेल्ट" के बीच होगा
  • अपने कंधे पर मुफ्त छोरें रखें ताकि वे आपकी छाती के सामने लटकाए जाएं, प्रत्येक एक तरफ।
  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 4 टाई जाने वाली छवि
    4
    उन्हें खींचो, जबकि आप झुकाव यह एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह दोहन को समायोजित करेगा। नि: शुल्क समाप्त खींचते समय कई बार खड़े हो जाओ और झुकना। आपको यह महसूस करना चाहिए कि यह आपके पैरों के बीच निचोड़ कर लेता है, सुनिश्चित करें कि मुख्य भाग रस्सी और आपके पैर के बीच नहीं हैं
  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 5 में टाई जाने वाली छवि
    5
    दोनों पक्षों पर, नि: शुल्क अंत के तनाव को रखने के लिए, इसे अपनी पीठ के पीछे गिरना चाहिए और इसे आगे की ओर से पीछे की ओर रस्सी की लंबाई के पीछे पेश करना चाहिए, यह बजाय सीट समायोजित करेगा। अपने कूल्हों के साथ, मुक्त अंत आगे खींचो



  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 6 टाई जाने वाली छवि
    6

    Video: सप्ताह के गाँठ - स्विस सीट

    अपने शरीर के केंद्र के बाहर एक नाविक गाँठ का उपयोग करके दोनों छोरों को एक साथ बांधें। ज्यादातर दाएं हाथ वाले लोग बाएं कूल्हे के सामने नाविक की गाँठ डाल देंगे।
  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 7 टाई जाने वाली छवि
    7
    एक मुक्त गाँठ के रूप में प्रत्येक निशुल्क अंतराल के साथ आधा ढक्कन बनाएं ध्यान दें कि आपके पास अब रस्सी "बेल्ट्स" के पास लेंस औसत पास होना चाहिए।
  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 8 टाई जाने वाली छवि
    8
    यदि आपके पास एक है, और यदि आपके बाईं ओर गाँठ है, तो सभी अतिरिक्त रस्सी को एक गहरी बाएं जेब में (कार्गो पैंट के लिए एक फायदा है) में से बाहर रखें। सुनिश्चित करें कि रस्सी जगह में है और यह किसी वंश के दौरान कारबोनर के साथ हस्तक्षेप नहीं करेगा।
  • एक स्विस सीट रैपेल हार्नेस चरण 9 टाई जाने वाली छवि
    9
    आपका दोहन तैयार है अब कार्बिनेर और खुश वंश को ठीक करें।
  • युक्तियाँ

    चेतावनी

    • हमेशा किसी भी ऊंचाई पर उपयोग करने से पहले अपने दोहन की जांच करें जब तक आपके सभी वजन निरंतर न हो जाएं तब तक कारबाइनर खींचें। या, एक दोस्त आपको कार्बिनेर के साथ उठाए और आपको हिलाएं। आपका हार्नेस, हालांकि शायद बहुत आरामदायक नहीं, ढीले नहीं होना चाहिए, या अपने पुरुष भागों को निचोड़ या स्लिप नहीं करना चाहिए।
    • अपनी रस्सी का ख्याल रखना इस पर खड़े न हों, इसे गीला होने पर इसे न रखें, उस पर ईंधन या अन्य रसायनों को फैलाना न करें। इसे लंबे समय तक सूर्य तक नहीं छोड़ें, और इसे जमा करने से पहले तंग दस्तों को खोल दें क्योंकि यह रस्सी की तन्यता ताकत कम करता है।

    Video: स्विस सीट

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Soga। अपने आकार के आधार पर लगभग 6-10 फुट (182-304 सेमी) लंबे स्विस सीटों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ज्यादातर रस्सी हेड, पेराकॉर्ड (पैराशूट रस्सी) 550 या प्राकृतिक फाइबर के अन्य रस्सी हैं। रस्सी को साफ और नया होना चाहिए, और आपके शरीर के वजन के कम से कम दो बार समर्थन करने के लिए योग्य होना चाहिए, अधिमानतः अधिक। व्यास लगभग 12-16 मिमी होनी चाहिए।
    • Carabiner। यह एक इंसान के वजन पर चढ़ने और समर्थन करने के लिए योग्य और स्वीकृत होना चाहिए। इसमें एक हुक होना चाहिए जिसे लॉक किया जा सकता है।
    • चमड़े के दस्ताने हालांकि यह चढ़ाई का कोई सबक नहीं है, जब आप नीचे जाते हैं तो आपको अपने हाथों की रक्षा करनी होगी - रस्सी में घर्षण, गर्मी और कणों की संभावना बहुत अधिक होगी क्योंकि यह आपके हाथों से गुजरती है। या, आप मैकेनिक के दस्ताने की एक साधारण जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com