ekterya.com

सुरक्षा के साथ कठोर प्लास्टिक की पैकेजिंग कैसे खोलें

संभवतः उन विशाल पैकेज, जो कठोर प्लास्टिक से बने, शिपिंग के लिए उत्पादों की रक्षा करने और स्टोर में चोरी से बचने में मदद करते हैं, लेकिन वे उपभोक्ताओं के लिए एक दुःस्वप्न बन सकते हैं। एक शब्द भी उन निराशाओं का वर्णन करने के लिए गढ़ा गया है जो वे प्रेरणा देते हैं: पैकेज का क्रोध। 2004 में, मुश्किल पैकेजिंग खोलने के कारण चोटों की वजह से 6,000 से अधिक अमेरिकी आपातकालीन कक्ष में आए। निम्नलिखित एक मार्गदर्शिका है, जो आपको ब्लिस्टर पैक का सामना करने के लिए अपने हाथों और अपनी विवेक को संरक्षित करने में मदद करेगी, जिसका खुला अर्थ नहीं है।

चरणों

विधि 1
ड्रिलिंग तकनीक

खुली कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज का शीर्षक सुरक्षित रूप से चरण 1

Video: Vempi Plastik 2017

1
कार्यवाही करने से पहले, एक खोलने के लिए पैकेज के पीछे की जांच करें यह दुर्लभ है, लेकिन कुछ निर्माताओं, के जवाब में शिकायतों उपभोक्ताओं के, छेद, छिद्र और अन्य प्रवेश बिंदुओं को उसी के पीछे अपनी पैकेजिंग खोलने के लिए शामिल हैं साथ ही, यह देखने के लिए पक्षों पर गौर करें कि क्या आपको दबाव टैब मिलता है, जिसे आप छील कर सकते हैं।

विधि 2
सलामी बल्लेबाज कर सकते हैं

खुली कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज को सुरक्षित रूप से चरण 2 में दिखाए जाने वाले चित्र
1
एक रोटरी मैनुअल कैनर खोलें
  • खुले कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज को सुरक्षित रूप से चरण 3 खोलने वाली छवि
    2
    पैकेज को खोलें जैसे कि वह कर सकते हैं कर सकते हैं सलामी बल्लेबाज के तेज पहियों अपने हाथों को चोट पहुंचाने के बिना प्लास्टिक काट देगा। इस पद्धति के साथ आप कोनों के चारों ओर कटौती करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए सिर्फ एक तरफ खोलें - यह आपको पैकेज खोलने के लिए पर्याप्त स्थान देगा।
  • खुली कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज का शीर्षक सुरक्षित छवि चरण 4
    3
    प्लास्टिक की दो परतों के बीच एक चाकू डालें और पैकेज के किनारों को काट लें। चूंकि चाकू का ब्लेड केंद्र की ओर बढ़त के साथ पैकेजिंग के अंदर होगा, प्लास्टिक की परतों के बीच अपनी टिप को चिपकाकर प्लास्टिक को काटने की कोशिश करने की तुलना में यह अधिक सुरक्षित होगा एक सभ्य चाकू के साथ, प्लास्टिक के बाकी हिस्सों में कटौती करना आसान होगा।
  • विधि 3
    चाकू, जेब चाकू या कैंची की तकनीक

    खुली कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज का शीर्षक सुरक्षित रूप से चरण 5
    1



    इन तेज टूल्स का उपयोग करने के खतरे को ध्यान में रखें। लोग खुद को अक्सर कटौती करते हैं, जैसा कि परिचय में बताया गया है।
  • खुले कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज को सुरक्षित रूप से चरण 6 खोलें
    2
    सबसे अच्छा कैंची या कटर का उपयोग करें, जो कि आप आसानी से पूरे किनारे काटने के लिए प्राप्त कर सकते हैं, जब तक कि पैकेज आसानी से खुलता न हो। पैकेज के केंद्र के माध्यम से कट मत करो, आप निर्देश या उत्पाद का एक हिस्सा तोड़ सकते हैं, प्लस यह पैकेज खोलने का सबसे कठिन तरीका है। यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो पैकेज के दाहिने हिस्से से शुरू करें और परिधि के चारों ओर काट लें - यदि आप बाएं हाथ हैं, तो बाईं तरफ से शुरू करें
  • जल्दी से स्वीकार करें कि आपके पसंदीदा चाकू या कैंची समान रूप से और सुरक्षित रूप से कटौती करने के लिए पर्याप्त तेज नहीं हैं। आपके स्वस्थ हाथ आपको बाद में धन्यवाद देंगे। उधार लें या कैन ओपनर खरीद सकते हैं।
  • Video: MUTİMAK MAKİNA TERMOFORM MAKİNASI.Plastik kap,kase,seperatör

    विधि 4
    वाणिज्यिक उत्पादों की

    खुले कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज को सुरक्षित रूप से चरण 7 के साथ चित्रित करें
    1
    ऐसे उत्पाद हैं जो विशेष रूप से कठोर प्लास्टिक पैकेजिंग खोलने के लिए बेचे जाते हैं, लेकिन वे हमेशा प्रभावी नहीं होते हैं

    विधि 5
    विमानन कैंची की तकनीक

    खुले कठोर प्लास्टिक सीमेंट पैकेज को शीर्षक से चित्र सुरक्षित रूप से चरण 8
    1
    यदि आप कुछ प्राप्त कर सकते हैं, विमान कैंची, जिसे टिन स्निप के रूप में भी जाना जाता है, को धातु शीटों में कटौती करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और कठोर प्लास्टिक के साथ बहुत अच्छा काम करेगा। आधार का वसंत उन्हें एक अतिरिक्त लीवर देता है और पत्तियां बहुत तेज नहीं होती हैं

    युक्तियाँ

    Video: Plastik - Termoform Tek.

    • यदि आप इन पैकेजिंग से तंग आ चुके हैं, तो निर्माताओं को अपने झुंझलाहट से संपर्क करें। इस प्रकार की पैकेजिंग निर्माताओं के लिए बहुत आकर्षक है क्योंकि वे मजबूत, हल्के, सस्ते हैं, दुकानों में चोरी और उत्पादों की वापसी से बचें। यदि कठोर प्लास्टिक पैकेजिंग की असुविधाएं या पर्यावरणीय परिणाम आपको परेशान करते हैं, तो अपनी असुविधा व्यक्त करें!
    • अव्यवस्था को साफ करें: तेज प्लास्टिक की रीसायकल में आप केवल अपने काटने के उपकरण काटकर ठीक से स्टोर कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • ज्यादातर तरीके प्लास्टिक में कुछ तेज कोनों को छोड़ देते हैं, इसलिए सावधान रहें
    • अपने कटर या कैंची को भारी कार्य के लिए याद रखें जब आप उनका उपयोग करना समाप्त कर लें, खासकर अगर आपके घर में बच्चे हों
    • आप क्या कर रहे हैं पर ध्यान केंद्रित रहो यह आपको लंबा नहीं लेगा, लेकिन आपको ध्यान देना चाहिए कठोर पीवीसी पैकेज गंभीर कटौती कर सकते हैं - यदि आप धीमा खो देते हैं या किसी अन्य चीज़ से विचलित होते समय इस प्रकार की पैकेजिंग को खोलने का प्रयास करते हैं तो आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com