ekterya.com

कैसे सोडा का उपयोग शौचालय unclog करने के लिए

एक पल के लिए अपनी आँखें बंद करें और इस दृश्य की कल्पना करें: "आपकी प्रेमिका के माता-पिता को पहली बार मुलाकात तंत्रिकाओं के कारण आपको लगता है कि प्रकृति आपको बुला रही है और आप पूछते हैं कि शौचालय कहाँ है खाली करने के बाद, आप शौचालय की श्रृंखला को कम करते हैं और आपको लगता है कि पानी को कम करने के बजाय इसे बढ़ना शुरू होता है और एक पल के बाद यह किनारों से उल्टा होता है"। मैं यह नहीं समझा सकता कि यह दृश्य हॉरर फिल्मों में क्यों नहीं दिखाई देता है, लेकिन यह आसानी से एक से अधिक व्यक्ति की आवर्ती दुःस्वप्न है।

पाइप और बाथरूम फर्नीचर में तकनीकी प्रगति के बावजूद, यह अनिवार्य है कि समय के साथ वे फंसेंगे, और इन जगहों की स्वच्छ शर्तों को दिया जाएगा, यह घर में सबसे अधिक असुविधाजनक और अप्रिय कार्य है। यह निश्चित रूप से एक गंदे काम है, लेकिन यह किया जाना चाहिए। तो तैयार हो जाओ और इस समस्या को दूर करने के लिए अगले चरणों का पालन करें।

चरणों

मेक फैक्स ब्लड विद मार्कर चरण 1 के साथ छवि
1
चूंकि कुछ मामलों में आप पदार्थों को संभालना होगा "ख़तरनाक", आपको रबर के दस्ताने की एक जोड़ी, काम के कपड़े, एक मुखौटा और काम शुरू करने से पहले अपने बालों को कवर करने के लिए कुछ तैयार करना चाहिए।
  • 2
    पहला समाधान दो लीटर (कोका-कोला, स्प्राइट, पेप्सी या अपनी वरीयता में से एक) के दो शीतल पेय खरीदना है।
  • 3



    स्टॉपकॉक को बंद करें आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि शौचालय में कोई पानी नहीं है फिर पहली बोतल लें और शौचालय में खाली करें।
  • कोक इंट्रो के साथ स्वच्छ एक शौचालय शीर्षक वाला चित्र
    4
    फिर बोतल के दूसरे और खाली 3/4 भाग लें। लगभग 45 मिनट की प्रतीक्षा करें (जब आप इंतजार करते हैं तो आप दूसरी बोतल के शेष 1/4 का आनंद ले सकते हैं।) कुछ समय बाद पेय में गैस शौचालय का निर्माण करती है।
  • Video: शौचालय की लिस्ट में अपना नाम कैसे देखें-sochalay ki list me apna nam kaise dekhe.sbm

    युक्तियाँ

    Video: Early Signs that Cancer is Growing in Your Body

    • यदि यह काम नहीं करता है (जो बहुत कम संभावना नहीं है), तो आप कुछ उत्पादों का इस्तेमाल अनुशंसित मात्रा से अधिक नहीं होने के कारण पाइप को रद्द करने के लिए कर सकते हैं क्योंकि कुछ पदार्थ पाइप के घटकों को नीचा दिखते हैं।
    • यदि ट्रैफिक जाम बहुत बड़ा है, तो ऑब्जेक्ट पेश करने का प्रयास न करें क्योंकि वे फंस सकते हैं, समस्या को और अधिक गंभीर बना सकते हैं।
    • पाइप को उजागर करने के बाद, अवरोध को दूर करने के लिए इस्तेमाल किए गए एजेंट के अवशेषों को खत्म करने के लिए खाली गर्म पानी की सलाह दी जाती है।

    चेतावनी

    Video: टॉयलेट सीट कैसे साफ करें ,इन 7 उपायों से मिनटों में चमकेगा बाथरूम,बाथरूम टाइल्स की सफाई

    • अपनी आँखें और हाथ अच्छी तरह से कवर करें और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपना मुंह बंद रखें या अस्पताल के मुखिया पहनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com