ekterya.com

जमीनी स्तर पर अपने पूल के लिए एक vinyl साइडिंग कैसे चुनना

जब कोई मालिक या अतिथि पूल क्षेत्र में प्रवेश करता है, तो आप पहले क्या देखेंगे पूल डेक और उसके आस-पास इन दोनों घटकों को अपने पिछवाड़े को देखने के लिए काफी हद तक जिम्मेदार है और आपको लगता है कि आपके मन में है।

चरणों

आपका इनग्राउंड पूल चरण 1 के लिए एक विनील लाइनर चुनें शीर्षक वाला इमेज
1
एक बुनियादी पैटर्न चुनें किनारे पर टाइल्स चुनते समय, प्राकृतिक रंगों के साथ एक मूल पैटर्न चुनना सुनिश्चित करें। आप नीले, काले बेज और ग्रे के विभिन्न रंगों के बीच चयन कर सकते हैं। लाल, सफ़ेद और टेराकोट्टा रंग बहुत बाहर खड़े होते हैं। यह वास्तव में एक अच्छी बात नहीं है क्योंकि vinyl साइडिंग वास्तविक टाइल की नकल है। अधिक स्पष्ट अंतर, अधिक झूठा यह दिखेगा।
  • आपकी इनग्राउंड पूल चरण 2 के लिए एक विनील लाइनर का चयन करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    टाइल्स के किनारे निकालें एक और अच्छी चाल टाइल के किनारे को दूर करने के लिए और कवर के बनावट पैटर्न को शीर्ष पर ऊपर तक कवर करना है। बिना किसी रुकावट के यह एक प्राकृतिक पहलू है।
  • Video: कैसे क्षतिग्रस्त विनाइल साइडिंग बदलें

    आपका इनग्राउंड पूल चरण 3 के लिए एक विनील लाइनर चुनें शीर्षक वाला छवि
    3

    Video: एक विनाइल साइडिंग कॉर्नर बदलने का तरीका

    कोटिंग बनावट के रंग पर विचार करें आपके द्वारा चुना गया पैटर्न, जल की चमक और रंग के लिए जिम्मेदार होगा। सबसे अच्छा रंग अंधेरे ब्लूज़ हैं या एक लैगून के समान रंग हैं। ये पानी नीली या हरी टोन देते हैं और कवर के विपरीत बनाते हैं।



  • आपका इनग्राउंड पूल चरण 4 के लिए एक विनील लाइनर चुनें शीर्षक वाला छवि
    4
    एक गहरे रंग कोटिंग, जब सीधे सूर्य के प्रकाश के तहत, हल्के रंग का पैटर्न पर लगभग 14 डिग्री सेल्सियस (7 डिग्री फ़ारेनहाइट) तक पानी का तापमान गर्मी कर सकता है। कोटिंग्स के लिए विकल्पों में से, आदर्श यह है कि आप सबसे कम संभव पैटर्न चुनते हैं और इस तरह मुक्त तापीय वार्मिंग का आनंद लेते हैं। उन क्षेत्रों में जहां पानी बहुत गर्म है, हल्का रंग का कोटिंग का उपयोग करना सबसे अच्छा है
  • आपकी इनग्राउंड पूल के लिए एक विनील लाइनर का चयन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जिस सामग्री पर कोटिंग छपी जाती है वह महत्वपूर्ण है। मोटापा केवल एक चीज है जो कोटिंग वारंटी से नहीं आती है। यदि आप एक अंधेरे पैटर्न के साथ एक कोटिंग चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह नीले रंग की सामग्री पर मुद्रित किया गया है और यदि यह हल्का रंग का कोटिंग है, तो इसे सफेद सामग्री पर मुद्रित किया जाना चाहिए इस तरीके से, यदि पैटर्न को ढंकता है, तो उन क्षेत्रों को उजागर करने के बजाय बाकी कोटिंग के साथ फीका हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • जमीनी स्तर के पूल में 30 हजार की एक कोटिंग होनी चाहिए।
    • उपरोक्त जमीन के पूल में 20,000 का अस्तर होना चाहिए।

    चेतावनी

    Video: निकाल रहा है और विनाइल साइडिंग की जगह

    • 20 गेज और 30 गेज के आकार वाले कोटिंग्स से सावधान रहें। यह समान नहीं है "हज़ार"। एक हजार उपाय की एक मानकीकृत इकाई है (एक इंच का हज़ारवां), जबकि कैलिबर एक सापेक्ष शब्द है और आप जितना सोचते हैं उतना पतला हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com