ekterya.com

कैसे एक vinyl साइडिंग धोने दबाव

Vinyl साइडिंग की आवधिक सफाई आपके घर के बाहर के मूल्य और सौंदर्य को बनाए रखने में मदद करता है। स्प्रे कोटिंग सफाई के लिए एक दबाव मशीन आदर्श उपकरण है, इस प्रकार मिट्टी और गंदगी को नष्ट करने के लिए अधिकांश दबाव वाशर का उपयोग करना आसान है और बहुत कम प्रयास के साथ काम कर सकते हैं। दबाव वॉशर सहित सभी सामग्रियों की ज़रूरत है, जिन्हें आपके स्थानीय हार्डवेयर स्टोर में खरीदा जा सकता है या किराए पर लिया जा सकता है। आपके लिए यह सफलतापूर्वक करने के लिए, आपको सतह तैयार करना है, चयन करना और उचित दबाव सेटिंग का उपयोग करना और मशीन का उपयोग करना सीखना है। एक विन्यल साइडिंग धोने के दबाव पर विशिष्ट निर्देशों के लिए निम्नलिखित लेख पढ़ें।

चरणों

छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 1
1
उपयुक्त उपकरण और सेटिंग्स का चयन करें कम से कम 3,000 एसएसआई के सामान्य दबाव वाले एक गैसोलीन या इलेक्ट्रिक प्रेशर मशीन, और कम से कम 4 गैलन प्रति मिनट की प्रवाह दर, कठिन क्षेत्रों को साफ करने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करेगी, जिनकी सतहों को साफ करने के लिए पहुंचने चाहिए विनाइल। 25 डिग्री तक कम दबाव नोजल समायोजित करें टैंक में एक उपयुक्त सफाई समाधान (उदाहरण के लिए, हल्के डिटर्जेंट) जोड़ें।
  • इमेज का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 2
    2
    क्षेत्र की तैयारी उचित तैयारी बाहरी विनाइल सफाई की सफलता की कुंजी है। यह आपके काम को तेज़ और आसान बना देगा।
  • परिवेश से बाधाएं निकालें आपको अस्थायी रूप से किसी भी बगीचे फर्नीचर या फूलों के बर्तनों को स्थानांतरित करना पड़ सकता है
  • उच्च दबाव छिड़काव और सफाई रसायनों से उन्हें बचाने के लिए आसपास के पौधों या उद्यान को मिलाकर और कवर किया जाता है। आप किसी भी गैर-छिद्रपूर्ण कवर का उपयोग कर सकते हैं जैसे कि एक टीआरपी या एक प्लास्टिक मेज़पोश
  • प्लास्टिक या जलरोधक चिपकने वाली टेप वाले सभी आउटलेट या विद्युत केबलों को कवर करें।
  • ब्लीच और पानी के मिश्रण के साथ मोल्ड की उपस्थिति के घने क्षेत्रों को समाप्त करता है अपने हाथ से क्षेत्र ख़त्म करें और स्वच्छ, ताजे पानी के साथ अच्छी तरह कुल्ला।
  • छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 3

    Video: दबाव या पावर धो आपका घर

    3
    अपनी शक्ति के लिए उपयोग करने के लिए एक छोटे से क्षेत्र में स्प्रे का परीक्षण करें आप जेट की शक्ति बढ़ा सकते हैं या कम कर सकते हैं, अच्छी तरह से नोजल का कॉन्फ़िगरेशन समायोजित कर सकते हैं या जिस दूरी पर आप जमीन से अपना हाथ रख सकते हैं।



  • छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 4
    4
    यह लगातार काम करता है, दबाव को एक समय में नीचे से ऊपर से एक अनुभाग धोता है, और बाएं से दाएं तक फैल रहा है हमेशा सुनिश्चित करें कि नोजल, 45 डिग्री वाले कोण पर पानी की मात्रा को कम करने के लिए इंगित कर रहा है जो लाइनर के पीछे हो। अत्यधिक पानी गिर सकता है
  • Video: पावर धुलाई विनाइल साइडिंग

    छवि का शीर्षक दबाव धो विनील साइडिंग चरण 5

    Video: दबाव वॉशिंग मेरी विनाइल साइडिंग

    5
    ताजे पानी के साथ कोटिंग कुल्ला। खरोंच से बचने के लिए ऊपर से नीचे तक कार्य करें, और डिटर्जेंट ड्रिस से पहले 5 से 10 मिनट की सफाई में कुल्ला।
  • युक्तियाँ

    • किसी कोण पर नोजल को इंगित करें और ग्लास खिड़कियां साफ करने के लिए दूरी जेट का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • गर्म पानी का उपयोग न करें गर्म पानी कुछ प्रकार के विनाइल को हटाना या खराब कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com