ekterya.com

जमीन पूल से ऊपर के लिए सही कोटिंग कैसे चुनना

मंजिल पर हैं पूल के कोटिंग्स पूल का एक कार्यात्मक हिस्सा हैं, लेकिन यह शैली और चरित्र भी प्रदान करते हैं पूल कवरिंग विभिन्न प्रकार के पैटर्न और शैलियों में उपलब्ध हैं, और अक्सर पूल क्षेत्र की सजावट स्थापित करते हैं।

चरणों

शीर्ष ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
निर्धारित करें कि किस प्रकार की साइडिंग आपको ज़रूरत है- अधोरेखित या मनके दोनों के बीच का अंतर पूल में जगह में लाइनर आयोजित किया जाता है।
  • मोतियों की शैली साइडिंग के ऊपरी किनारे पर एक छोटी सी "होंठ" होती है। इस छोटे से होंठ को इनडोर पूल के चारों ओर एक गाइड पर रखा गया है, ताकि जगह में अस्तर को बनाए रखा जा सके। यदि आपके पूल को उस प्रकार के कोटिंग की आवश्यकता है, तो आप पूल के अंदर ऊपरी गाइड देखेंगे। विभिन्न प्रकार के "खातों" हैं, इसलिए उपयुक्त को चुनना सुनिश्चित करें
  • मढ़वाया कोटिंग्स पूल की दीवार पर गुना हुआ है, और ऊपरी गाइड के तहत जगह में आयोजित किया। यदि आपके पूल को इस प्रकार की कोटिंग की आवश्यकता होती है, तो पूल के बाहर ऊपरी गाइड के नीचे यह कोटिंग की एक छोटी सी राशि है।
  • शीर्ष ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    आप कोटिंग की किस डिग्री (मोटाई) निर्धारित करें मोटाई यह इंगित करती है कि कोटिंग कितनी देर तक खत्म हो जाएगा, और यह कितनी देर एक पूल के अंदर रहेगा। यह मोटा है, अधिक टिकाऊ (और अधिक महंगा) यह होगा।
  • Video: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विमुद्रीकरण के फैसले की जमकर प्रशंसा की




    शीर्ष ग्राउंड पूल के लिए सही रिप्लेसमेंट लाइनर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3

    Video: Mark Daws Do Karatbars Sell Real Gold Bars Mark Daws

    Video: Suspense: Dead Ernest / Last Letter of Doctor Bronson / The Great Horrell

    3
    अपना डिज़ाइन चुनें जबकि नए पूल एक मानक नीले कोटिंग में आते हैं, प्रतिस्थापन कोटिंग्स विभिन्न रंगों और पैटर्नों में आते हैं
  • युक्तियाँ

    • पूल लाइनर जो पूल के साथ आता है नीली है, और 20 गेज की मोटाई के साथ। यह मानक लाइनर है, और आप कई वर्षों तक सेवा करेंगे।

    चेतावनी

    • अपने आप से एक पूल लाइनर स्थापित करना आपके विचार से अधिक जटिल हो सकता है। यदि आप इसे सही तरीके से स्थापित नहीं करते हैं, तो आपका नया और सुंदर कोटिंग आसानी से तोड़ सकते हैं यदि आपने किसी साइडिंग को स्थापित करने में कभी नहीं देखा या मदद नहीं की है, तो आपको इसे स्थापित करने के लिए एक पेशेवर भुगतान करना चाहिए और सावधान रहना चाहिए कि यह क्या करता है।
    • पूल के कोटिंग्स को 25 गेज की मोटाई में पाया जा सकता है। ध्यान रखें कि यह केवल दीवार का मोटाई माप है, फर्श पतला हो सकता है। इसका कारण यह है कि जब एक तैराक पानी में होता है, तब वे ज्यादा वजन नहीं करते क्योंकि उनके पूरे शरीर में पानी होते हैं दीवार मोटा होनी चाहिए क्योंकि सूर्य सीधे साइडिंग के उस हिस्से पर चमक जाएगा जो पानी के नीचे नहीं है और यह तेजी से पहनने के लिए कारण होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com