ekterya.com

वीनस फ्लाईटैप संयंत्र कैसे चुनने के लिए

क्या आपके पास स्वस्थ शुक्र के फ्लाईटैप संयंत्र को चुनने में परेशानी है? खैर, इस लेख को पढ़ें और आपको कोई समस्या नहीं होगी!

चरणों

एक वीनस फ्लाईटैप चरण 1 को चुनें
1

Video: Como fazer login no novo flytap.com?

अपने नए वीनस फ्लाईटैप संयंत्र को खोजने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इसे महान सम्मान और गरिमा के साथ ध्यान रखें। यद्यपि यह एक पौधा है, आप इसे इलाज करना चाहिए जैसा कि आप मछली, बिल्ली, कुत्ते आदि का इलाज करेंगे।
  • एक वीनस फ्लाईट्रैप चरण 2 चुनें
    2
    जब वीनस फ्लाईटैप संयंत्र की तलाश में है, तो आपको अपने पसंदीदा तापमान पर विचार करना चाहिए। शुक्र फ्लाईट्रप पौधों को नम और गर्म स्थान पर बैठने के लिए पसंद करते हैं। पहले से सोचना महत्वपूर्ण है ताकि आप अपने संयंत्र में खुशहाल जीवन दे सकें।
  • एक वीनस फ्लाईटैप चरण 3 चुनें
    3
    कीटों और बीमारियों से बचने के लिए, आपको पहले से क्रिकेट खरीदनी होगी, इस तरह आपको मक्खियों को पकड़ने की ज़रूरत नहीं होगी। शुक्र फ्लाईट्रेड्स फ़ीड के लिए समस्याग्रस्त हो सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास पहले से अनुभव है, तो यह इतना मुश्किल नहीं होना चाहिए
  • एक वीनस फ्लाईट्रेप चरण 4 चुनें चुनें
    4
    इन पौधों को खरीदने के लिए सबसे आम जगहों में से एक होम डिपो पर है, लेकिन थोड़ी किस्मत के साथ, आप अपने स्थानीय प्लांट स्टोर में एक खरीद सकते हैं।
  • एक वीनस फ्लाईट्रेप चरण 5 चुनें



    5
    यदि आप इन पौधों में से एक पाते हैं, तो इसे सीधे सूर्य के प्रकाश में नहीं रखें, वे इसे नफरत करते हैं! कोई जगह जो गर्म और नम है, ठीक हो जाएगी।
  • एक वीनस फ्लाईट्रेप चरण 6 चुनें
    6
    जब आप उन्हें पानी देते हैं, तो यह सप्ताह में एक या दो बार करना सबसे अच्छा होता है। यदि आप इसे बहुत अधिक पानी देते हैं, तो आपके एक या अधिक सिर भूरा और बीमार हो जाएंगे।
  • एक वीनस फ्लाईट्रैप चरण 7 चुनें

    Video: टैप करें पुर्तगाल मियामी लिस्बन इकोनोमी क्लास

    7
    जब आपके एक चेहरे भूरे रंग के होते हैं, जो उम्र के कारण होने की आदत होती है, तो आपको छंटाई वाली कतरियों की एक जोड़ी लेनी चाहिए और इसे ध्यान से काट लें। भविष्य में सिर फिर से बढ़ेगा
  • एक वीनस फ्लाईट्रेप चरण 8 को चुनें
    8
    जब एक वीनस फ्लाईकैचर अपने शिकार को पकड़ता है (केवल कीड़े ही होनी चाहिए!) इसे आमतौर पर एक सप्ताह या दो लेता है इसे पचाने के लिए यदि इसे अधिक समय लगता है, तो इसका कारण यह है कि इसका शिकार बहुत बड़ा है
  • एक वीनस फ्लाईट्रैप चरण 9 को चुनें
    9
    घोंघे से आपसे संपर्क न होने दें क्योंकि वे अपने सिर को खाएंगे और आपके मांसाहारी दोस्त को स्थायी रूप से नुकसान पहुंचाएंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com