ekterya.com

कैसे कपड़े धोने के लिए सिक्कों से बाहर चलाने के लिए नहीं

कपड़े धोने के लिए कई जगह सिक्कों के साथ काम करते हैं। वे उन लोगों के लिए उपयुक्त जगह हैं जिनके घर में वॉशिंग मशीन नहीं है, वे एक छोटे से अपार्टमेंट में या छात्र निवास में रहते हैं। दुर्भाग्य से, कई कपड़े धोने और सुखाने वाले स्थानों को काम करने के लिए सिक्के की आवश्यकता होती है। छोटे सिक्के पकड़ना इतना आसान नहीं है। रन आउट न करने और कपड़े धोने पर जाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

Video: how to repair washing machine spinner क्या आप वॉशिंग मशीन में कपड़े धोते हैं तो जरुर देखें वीडियो

नर्म रन आउट क्वार्टर फॉर लाँड्री चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
विशेष रूप से कपड़े धोने के सिक्के के लिए एक ग्लास जार अलग करें यदि आप चाहें, तो आप अपनी रचनात्मकता का उपयोग कर सकते हैं और इसे पेंट कर सकते हैं। एक लेबल बनाएं जिसे स्पष्ट रूप से "कपड़े धोने" कहा जाता है और इसे जार में डाल दिया जाता है। इसे एक सुविधाजनक स्थान पर रखें हर बार जब आप वहां जाते हैं, उदाहरण के लिए, जब आप घर जाते हैं, तो आपके पास सबसे छोटी सिक्के पकड़ो और उन्हें वहां फेंक दो।
  • Video: Peepal के पेड़ के पास नहीं जाना चाहिये इस वक़्त ; here's why | Peepal Tree Facts | Boldsky

    Video: झाड़ू को घर में रखें इस तरह से बरसेगा धन और पैसा

    लार्डरी चरण 2 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने सिक्कों के साथ संकुल बनाएं यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जो क्रेडिट या डेबिट कार्ड के मुकाबले नकदी के साथ आगे बढ़ता है, तो जल्द ही आप सभी प्रकार के संचित सिक्के देखेंगे। अपने निकटतम बैंक पर जाएं और टिकटों के बदले पेपर के सिक्कों को बदलने के लिए कहें।
  • नर्म रन आउट क्वार्टर फॉर लाँड्री चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3

    Video: Humayun's Tomb History हुमायूँ का मकबरा का रहस्य | Seriously Strange -Secrets Of Humayun's Tomb

    कैशियर के साथ एक टिकट या दो एक्सचेंज करें जब आप परिवर्तन प्राप्त करते हैं, तो कैशियर से अग्रिम पूछिए कि वह टिकट के बदले आपको सिक्के क्यों दे सकता है। पता करें कि आपको डेबिट कार्ड से कहां बदलाव मिलेंगे।



  • लार्डरी चरण 4 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक छवि
    4
    परिवार और दोस्तों के साथ विनिमय मुद्रा अपने माता-पिता और भाई-बहन से पूछें, अगर बड़े सिक्कों के बदले में उनके पास कुछ बदलाव है। यदि आप उन्हें बदले में टिकट देना चाहते हैं, तो वे निश्चित रूप से एकल से छुटकारा पाने का मन नहीं लेते हैं दूसरे प्रकार के सिक्कों को भी स्वीकार करें और बाद में उन्हें किसी अन्य स्थान पर बदलें।
  • लार्डरी चरण 5 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक छवि
    5
    अपने क्षेत्र में परिवर्तन मशीनें खोजें गैस स्टेशनों और कार वॉश साइट्स जैसी साइटें हमेशा बदलाव स्वीकार करती हैं। अपने स्थानीय कपड़े धोने पर बंद करो और पूछें कि क्या उनके पास कोई उपलब्ध है जुआ के स्थान और कैसीनो में भी मशीनें होती हैं जो बदल देती हैं इन मामलों में यह सुनिश्चित करें कि वे उन सिक्कों को जारी करते हैं जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं।
  • लार्डरी चरण 6 के लिए कभी भी रन आउट क्वार्टर नहीं शीर्षक वाली छवि
    6
    आप कार में एक पुनर्नवीनीकरण कप भी रख सकते हैं, खासकर जब आप फास्ट फूड रेस्तरां में या आपके जाने वाले स्थानों पर सिक्कों को वापस लेने के लिए हर बार बदलाव को बनाए रखने के लिए तैयार होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको ड्रायर का उपयोग करने से पहले दो बार सोचना पड़ सकता है, अगर आपको वास्तव में इसकी ज़रूरत है, क्योंकि आपको परिवर्तन को छोड़ने की आवश्यकता नहीं है। ज्यादातर कपड़े आसानी से सूखते हैं और आप उस खर्च को बचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com