ekterya.com

लांसर कील तकनीक का उपयोग कैसे करें

भाला कील तकनीक में बोर्ड के माध्यम से एक कोण पर एक कील का निर्देशन किया जाता है। यह बढ़ईगीरी का एक अनिवार्य कौशल है लंच कील न केवल जोड़ों को मजबूत बनाता है बल्कि यह मुश्किल बोर्डों को स्थिति में प्राप्त करने का भी एक अच्छा तरीका है। एक बार जब आप नाखूनों की स्थिति और निर्देशन करने के लिए कुछ युक्तियों में महारत हासिल कर लेते हैं और आप थोड़ा अभ्यास करते हैं, तो यह एक सामान्य तरीके से श्रेष्ठ होने के रूप में आसान होगा।

चरणों

टूनेेल वुड चरण 1 नामक छवि
1
बोर्ड को लेआउट रेखा के सामने रखें और इसे अपने पैर की नोक के साथ पीठ में रखें। इसे धीरे से ¼ इंच के बारे में टैप करके शुरू करें, गुणा नहीं। अपने निशान से लगभग ¼ इंच के बोर्ड को स्थितिबद्ध करें ताकि नाखून सही जगह पर डाली जाए।
  • टूनेेल वुड चरण 2 नामक छवि
    2
    लगभग 50 डिग्री के एक कोण पर नेल लें और इसे हथौड़ा के साथ कुछ नल के साथ ठीक करें। फिर इसे छोड़ दो और इसे डालें जब आप नाखून तय करते हैं, तो बोर्ड के पीछे से अपने पैर की टिप रखो यह कोई फर्क नहीं पड़ता अगर लकड़ी आपकी गाइड लाइन से बाहर ले जाती है। एक भाला कील को सामान्य रूप से श्रेष्ठ होने से अधिक नियंत्रण और सटीक की आवश्यकता होती है। हथौड़ा को संभाल के अंत में दृढ़ता से लेकिन आराम से पकड़ो झटके के अंत में कलाई के एक छोटे से झटका के साथ अपनी कोहनी को और अधिक गति प्राप्त करने के लिए शेष करें। सौभाग्य से, आप दीवारों या फर्श तैयार करने के दौरान हथौड़ों के निशान नहीं छोड़ने की चिंता करें जब कील पूरी तरह से होने के करीब आती है, तो अपने आंदोलन को बहुत थोड़ा समायोजित करें जिससे कि हथौड़ा का चेहरा नाखून सिर के केंद्र के बाहर संपर्क बना सके। हथौड़ा के किनारे के साथ कील के सिर को मारने से नाखून पूरी तरह से प्रवेश करने की अनुमति मिलती है।



  • टोनाइल वुड कदम 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    इसे पूरा करने के लिए विपरीत दिशा में लेंस नाखून रखें, और एक ही समय में बोर्ड को नेता रेखा पर वापस रखें यदि बोर्ड मुड़ जाता है, तो जिस पक्ष को आपको आगे बढ़ने की ज़रूरत है उसे खारिज करें।
  • Video: बैंगन की अच्छी फसल के लिए कीटनाशक का प्रयोग करें

    टूनेेल वुड चरण 4 नामक छवि
    4
    लांसर नाखून लकड़ी चलने के लिए अविश्वसनीय शक्ति है। यह शक्ति विशेष रूप से उपयोगी होती है जब आप लकड़ी के साथ काम कर रहे हैं जो उतना सीधे नहीं है जितना आप चाहते हैं। इस तरह के काम के लिए बड़े सिर वाले बड़े नाखों का इस्तेमाल करें। वास्तव में, यदि एक नाखून काम नहीं कर रहा है, तो टेबल को स्थानांतरित करने के लिए इसके आगे एक और जगह रखें।
  • युक्तियाँ

    • एक ब्लॉक (14-1 / 2 इंच (36 सेमी) लंबे समय तक 16 इंच (40.5 सेमी) केंद्रीय प्लेटों पर कट करें) दीवारों में कुंजी को तख़्तालों के बीच रखें ब्लॉक एक स्पेसर के रूप में कार्य करता है और जब आप इसे नाखल करते हैं तो फेंके के लिए बैकस्ट।
    • अधिक विस्तृत निर्देशों के लिए नीचे दिए गए बाहरी लिंक देखें
    • यदि आपको यकीन नहीं है कि लकड़ी में कील लगाने के लिए, पथ को कल्पना करने के लिए इसे एक तरफ रखें।
    • नाखूनों को सीधे डायल करें जब तक कि आप इसे स्थानांतरित करने से पहले सिरे पहले बोर्ड से बाहर निकलते हैं, तब बोर्ड की स्थिति और नाखून पूरी तरह से डालें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com