ekterya.com

कसाई के लिए एक आवरण बनाने के लिए

सबसे उपयोगी टूल में से एक, जो एक बढ़ई के निर्माण परियोजना में हो सकता है, वह एक अच्छा जोड़ी है जो कि साउहार्सस की अच्छी जोड़ी है। यदि आप एक परिपत्र देखा, एक flexometer, एक वर्ग, नाखून और एक हथौड़ा है, तो आप अपनी ही जोड़ी का निर्माण कर सकते हैं।

चरणों

IMG_2635_654.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: Beti Haee Sasura Ke Ho Bhojpuri Song [Full Video] I Kripa Chhathi Maiya Ke

1
अपनी परियोजना के लिए कुछ उपयुक्त तालिकाओं को प्राप्त करें. 2X6 दक्षिणी पीले पाइन का इस्तेमाल छवियों के आराम के लिए किया गया था। टिट्टल के लिए जो बाहर रह सकते हैं, सड़ांध और कीड़े का विरोध करने के लिए इलाज किया जाता है, जो जलाऊ लकड़ी खरीदने के लिए अच्छा होगा।
  • 2
    अपने काम की मेज या किसी दूसरी सतह को समायोजित करें ताकि उसे ऊपर की लकड़ी काटा जा सके। चूंकि आप easels का निर्माण कर रहे हैं, आप मान सकते हैं कि आपके पास एक सेट उपलब्ध नहीं है, लेकिन यदि आपके पास पहले से ही है, तो इसका उपयोग करने में संकोच न करें।
  • 3
    यदि आप 2 एक्स 6 बोर्डों का उपयोग कर रहे हैं और आपके पास बड़े समुद्री मील नहीं हैं और बड़े वजन का समर्थन नहीं करना है तो आधे में लकड़ी को काटें। यह कुल वजन और आधा की जरूरी लकड़ी की मात्रा को कम कर देगा। यदि आप 2x4 का उपयोग करते हैं, तो इस चरण को छोड़ें।
  • IMG_2639_451.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक IMG_2639_451
    4
    पैरों की लंबाई को मापें इसलिए उनके पास काम करने के लिए एक आरामदायक ऊंचाई है 1.8 मीटर ऊँचाई के एक कार्यकर्ता के लिए .86-। 91 मीटर की ऊंचाई उपयुक्त है, कम व्यक्तियों के लिए ऊंचाई को समायोजित करना होगा। यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने सिडल्स को कुछ हद तक ऊंचे स्तर पर बनाते हैं, क्योंकि जब आप उपयोगकर्ता के लिए उन्हें अनुकूलित करने के लिए तैयार होते हैं,
  • Video: DIY How To: 5 Brilliant Gift Wrap Ideas and Tips!

    IMG_2643_902.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    5
    पहले चरण पर एक बेवल बनाएं जब आप इसकी लंबाई कम करते हैं स्टैंड पैरों पर अच्छा वितरण के लिए, क्षैतिज से 65 डिग्री का कोण, या 25 शीर्ष तालिका के किनारे से बहुत अच्छी तरह काम करेगा- उन कोणों का योग 90 डिग्री का आकार लेना चाहिए।
  • Video: किसान कर सकते है Rubber Farming | रबर की खेती एक अच्छा विकल्प

    IMG_2645_893.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    6
    अपने चित्र के पीछे या शीर्ष बोर्ड को काटें, जो लंबाई के बारे में 107-122 सेंटीमीटर में दोनों ओर से सायन किया जाएगा। प्रत्येक किनारे से एक इंच का चिह्न बनाएं और यह निर्धारित करने के लिए एक रेखा खींचना करें कि दोनों तरफ पैरों को कहाँ इकट्ठा करना है।
  • IMG_2646_593.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    7
    एक सपाट सतह पर "वापस" तालिका रखें, या तो एक काम की मेज या एक नरम मंजिल, या पिक-अप के पीछे का दरवाज़ा भी। आप पहले से किए गए निशान पर पहले चरण की स्थिति बनायें और उसे ताली बजाएं ताकि पेनल शीर्ष बोर्ड के किनारे के खिलाफ फिट बैठे। अपने नाखूनों से बढ़त निकालने की संभावना कम हो जाएगी कि जब कील आती है तो लकड़ी का विभाजन होगा।
  • IMG_2651_952.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    8
    एक तरफ दोनों पैरों को कील शीर्ष तालिका से, फिर संरचना को फ़्लिप करें। पहली जोड़ी के सामने की तरफ दो अन्य पैर कील। आप इस समय अधिक नाखूनों का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि यह अन्य पैरों तक पहुंच सकती है और विधानसभा की ताकत बढ़ा सकती है।



  • Swanson_Speed_Square, _enhanced, _cropped, _640x586_545.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    9
    अपने आराम से खड़े रहें और शीर्ष तालिका के नीचे से 20 सेमी नीचे मापें और एक छोटा बोर्ड का उपयोग करके, पैरों के बीच क्षैतिज रूप से फिट होने के लिए इसे चिह्नित करें। इन समर्थनों के कोणों को कुल 180 डिग्री के लिए 115 और 65 नीचे होना चाहिए। दूसरों को चिह्नित करने के लिए अपना पहला समर्थन का उपयोग करें (अन्य 3), यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास प्रत्येक चित्रफलक के लिए 2 है
  • IMG_2653_255.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    10
    जगह में कोष्ठक कील, प्रत्येक तरफ दो 12d नाखों का उपयोग, पहले चरण के माध्यम से और समर्थन की दूसरी तरफ।

    ~ प्रत्येक जोड़ी की सावधानी से समर्थन में शामिल हों, सुनिश्चित करें कि पैर के अंत जमीन के साथ समानांतर हैं।

    ~ यदि आप इन खरोंचों को गलत जगह में रखते हैं, तो इसका मतलब होगा कि स्टैंड अस्थिर और अस्थिर है

    ~ समर्थन स्टैंड कर रहे हैं जबकि खड़े स्टैंड रखने के लिए उपयुक्त है।
  • IMG_2658_310.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    11
    हेडस्टैंड फ़्लिप करें शीर्ष तालिका पर और इसे अच्छी तरह से समर्थन या इसे पकड़ने के लिए कुछ डाल एक और 46 सेमी बोर्ड कट, एक तरफ एक 45 डिग्री के कोण के साथ। क्षैतिज समर्थन के साथ अंजाम के अंत को दबाए रखें और उस दूसरी तरफ को चिह्नित करें जहां यह शीर्ष बोर्ड को छेद देगा, फिर इसे काट लें एक टुकड़ा के रूप में इस टुकड़े का उपयोग करें और easels की एक जोड़ी के लिए एक और 3 कटौती
  • IMG_2663_316.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    12
    जगह में कोष्ठक कील, 45 डिग्री पर कट साइड के साथ क्षैतिज समर्थन के साथ जुड़ गया, और दूसरे छोर ऊपरी बोर्ड के निचले हिस्से के साथ जुड़ गए। यह अनाज के माध्यम से शीर्ष बोर्ड के निचले भाग में फेंक दिया जाएगा, इसलिए उन सभी नाखूनों का उपयोग करें जो इस सब को कवर करने के लिए पर्याप्त हैं, कम से कम 12d, और लकड़ी को बंटवारे से रोकने के लिए छोर को समतल करें।
  • IMG_2664_548.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    13
    अपने easels की जाँच करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि पैर समान लंबाई हैं और जमीन पर भी हैं, यदि नहीं, तो आप उन पैरों को काट सकते हैं जो लंबे समय तक हैं, जिससे सुनिश्चित करें कि शीर्ष बोर्ड जमीन के समानांतर है।
  • Video: हवामान अंदाज : कोकण, मध्य-महाराष्ट्रात मेघगर्जनेसह पाऊस

    युक्तियाँ

    • आधे से दो एक्स 6 लकड़ी काटने से आपको अधिकतर नौकरियों के लिए आवश्यक ताकत मिलेगी।
    • जब आपके घूमते हुए लकड़ी पर लकड़ी काटना होता है, तो अपनी सफ़ाई को सही गहराई से समायोजित करने से उन्हें लंबे समय तक मदद मिलेगी।
    • स्टैंड के शीर्ष पर एक अतिरिक्त 2x4 तालिका को रखने से आपको अतिरिक्त सहायता मिलेगी, जब आप अपना आरा पूरा कर लेंगे।
    • समर्थन के लिए लकड़ी का उपयोग करने के बजाय, आप पैरों की पीठ की ओर एक त्रिकोणीय प्लाईवुड कटौती का उपयोग करना चाहते हैं।
    अपरिभाषित-6053.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    हाथ से आरी के लिए "ए" easels आमतौर पर 20-24 इंच ऊंचे होते हैं, जिससे यूजर को उस बोर्ड पर घुटने टेकने की अनुमति मिलती है जो उपयोग की जा रही है। काटने। ऊंचाई को समायोजित करें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है, हमेशा अपने साइड की लंबाई पर विचार करें।

    चेतावनी

    • लकड़ी की सजावट और नाखूनों के साथ काम करते समय दृश्य सुरक्षा का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है।

    चीजें आप की आवश्यकता होगी

    • एक परिपत्र देखा, flexometer, वर्ग, हथौड़ा और नाखून।
    • आपकी वरीयता का लकड़ी
    • 5 टेबल 2 एक्स 4 का 8 फीट पर्याप्त होगा (या 42 से 48 इंच के 10 टेबल)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com