ekterya.com

कैसे हेलोवीन गहने बनाने के लिए

पूरे पड़ोस में इस हेलोवीन में सबसे डरावना बगीचा है। यह छुट्टियां ऐसी कुछ सजावट के बिना नहीं होगी, जो डरावना और शानदार हैं, साथ ही लोगों और डरावने लोगों को एक अजीब तरीके से डराता है। हम आपको कुछ क्लासिक हेलोवीन सजावट देंगे जो आप अपने बगीचे को और अधिक भयावह देखने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
गलत हड्डियां बनाएं

हेलोवीन प्रोप्स चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
लेख एकत्र करें आपको कुछ पुरानी अख़बार, एक इन्सुलेट टेप, कुछ प्लास्टर पट्टियां, एक गैलन पानी और कई चाय बैग की आवश्यकता होगी। इसी तरह, यदि आप चाहें तो हड्डियों को पेंट करने का विकल्प आपके पास है
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई समाचार पत्रों के साथ एक हड्डी का आकार बनाएं। कई रोल करें और उन्हें एक ट्यूब आकार दें छोटे वाले रोल करें और उन्हें विभिन्न आकारों की गेंदों का आकार दें। पर्याप्त गेंदों और अखबारों के ट्यूबों को बनाएं ताकि प्रत्येक ट्यूब प्रति चार गेंदें हों।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इन्सुलेट टेप के साथ ट्यूब में गेंदों में शामिल हों एक हड्डी के अधिक यथार्थवादी आकार बनाने के लिए ट्यूब के प्रत्येक छोर पर दो अख़बार की गेंदों को रखें।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    पानी की एक गैलन के साथ चाय तैयार करें। चाय बैग का उपयोग करें - चाय की पत्तियों इस परियोजना के लिए अच्छे नहीं हैं क्योंकि आप नहीं चाहते कि वे अंतिम उत्पाद में रहें। चाय का उपयोग प्लास्टर पट्टियों को डाइज करने के लिए किया जाएगा, जिसका उपयोग अगले चरण में किया जाएगा।
  • हेलोवीन प्रॉप्स चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक चाय के कटोरे में एक प्लास्टर पट्टी डुबकी। प्लास्टर पट्टी एक ऐसा कपड़ा होता है जो कठोर हो जाता है और बाहरी आवरण में बदल जाता है जब यह सिक्त हो जाता है। फिर, यह सतह के चारों ओर लपेटता है, जैसे अख़बार की हड्डियां। चाय में प्लास्टर पट्टी को विसर्जित करने से पट्टी डाई जाएगी और एक पीले रंग का भूरा रंग होगा, जो हड्डियों को एक वृद्ध उपस्थिति देगा।
  • बनाओ हेलोवीन प्रोप्स चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    चाय से प्लास्टर पट्टी निकालें अपनी बीच और तर्जनी के बीच इसे रखकर पट्टी से चाय निचोड़ें। अखबार की हड्डी इसके कुछ आकार को खो सकती है अगर प्लास्टर पट्टी बहुत ही गीली होती है जब आप इसे लागू करते हैं।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 7 को शीर्षक वाली छवि
    7
    अखबार की हड्डी पर प्लास्टर पट्टी चिकना करें यह हड्डी के एक छोर से शुरू होता है और दूसरे छोर पर समाप्त होता है प्लास्टर पट्टियों के साथ हड्डी को कवर करें एक सुरक्षित जगह में हड्डी को पूरी तरह से सूखे रखें जब कवर किया जाए।
  • छोटी हड्डियों को कई घंटों तक सूखना चाहिए। बड़ी हड्डियों को एक दिन तक शुष्क होना पड़ सकता है। जांचें कि उन्हें छूकर हड्डियां सूखी हैं। प्लास्टर पट्टी को नम या थोड़ा चिपचिपा महसूस होने पर उन्हें सूखने दें।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    हड्डियों को सफेद या अन्यथा रंग दें ऐसा करो यदि आप पुराने रंग के बारे में परवाह न करें जो कि सना हुआ प्लास्टर पट्टी आपको देता है
  • हेलोवीन प्रॉप्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने बगीचे में हड्डियां फैलाएं या उन्हें जमीन पर छड़ी दें
  • विधि 2
    टोम्बस्टोन बनाएं

    हेलोवीन प्रोप्स चरण 10 को शीर्षक वाली छवि
    1
    लेख एकत्र करें आपको बड़े फोम बोर्ड, एक वापसी योग्य चाकू, एक गहरे भूरे और हल्के भूरे रंग के रंग, एक प्लाईवुड बोर्ड, एक पेंट ब्रश और एक स्पंज की आवश्यकता होगी। इसी तरह, यदि आप पत्र चाहते हैं तो एक टेम्पलेट प्राप्त करें, लेकिन आप उन्हें मुक्तहस्त कर सकते हैं।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 11 को शीर्षक वाली छवि
    2
    नीले या गुलाबी में फोम बोर्डों के इन्सुलेट के टुकड़े खरीदें आप उन्हें होम डेपो या अन्य हार्डवेयर स्टोर जैसे स्टोर में खरीद सकते हैं। फोम बोर्डों को अच्छी तरह से चित्रित किया जा सकता है और मजबूत और टिकाऊ होते हैं।
  • हेलोवीन प्रॉप्स चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक समाधि का पत्थर चुनें जिसे आप विश्राम करना चाहते हैं। एक कब्रिस्तान की तस्वीरों को देखो या एक के पास जाओ और नोट्स के बारे में ध्यान दें कि आप किस प्रकार की कब्रस्टोन देखना चाहते हैं।
  • हेलोवीन प्रॉप्स चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    फोम को काटने के लिए एक वापसी योग्य चाकू, एक आरा या दाँतेदार चाकू का उपयोग करें और कब्र का पत्थर आप चाहते हैं आकार है। इसे शीर्ष पर एक गोल आकार, एक आयताकार आकार या समाधि का पत्थर के शीर्ष पर एक मढ़ा हुआ आकार दें, हालांकि यह आप क्या चाहते हैं पर निर्भर करेगा।
  • फोम के कुछ टुकड़े को काटकर इसे अधिक अलंकृत दिखाना ये एक बड़े सिर का पत्थर रखने के लिए किनारे से चिपके जा सकते हैं। रूपों के साथ खेलते हैं फोम के टुकड़ों को आर्क, मंडल, त्रिकोण, आदि के रूप में काट लें।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 14 को शीर्षक वाली छवि
    5
    गोंद फोम के कुछ टुकड़े अगर आप tombstones मोटा बनाना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि दो टुकड़ों में एक ही आकार होता है जब उन्हें काटते हैं। पार्ट्स को छड़ी करने के लिए एक निर्माण चिपकने वाला प्रयोग करें, जैसे पावरग्रेड या डीएपी।
  • हेलोवीन प्रॉप्स चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक आधार के लिए समाधि का पत्थर गोंद। आधार प्लाईवुड, प्लास्टिक, आदि के साथ बनाया जा सकता है यह फोम की पत्थर की तुलना में भारी होना चाहिए, इसलिए इसे खत्म नहीं किया जाता है। गहराई के तल पर गोंद को लागू करें और जब तक यह सूख न हो तब तक इसे बेस के खिलाफ रखें। जब यह अपेक्षाकृत सूखा होता है, तो इसे कुछ ही मिनटों के लिए खड़े हो जाओ और अपने आप में सूखें।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 16 को बनाएं
    7
    कब्र पत्थर पेंट करें सबसे प्रभावशाली पेंट लेटेक्स और बाहरी घर के लिए है। सबसे पहले एक गहरे रंग के साथ शुरू और कब्र पत्थर दाग़ गहरे रंग के साथ मौसम से दरारें या स्पॉट पेंट करें।
  • हेलोवीन प्रॉप्स चरण 17 को शीर्षक वाली छवि
    8
    समाधि का पत्थर पर नाम, तिथि और एपिटैफ़ को पेंट करें इसके लिए एक गहरे रंग का प्रयोग करें। पत्रों के लिए टेम्पलेट का उपयोग करें या उन्हें स्वतंत्र रूप से पेंट करें टॉम्ब्स्टोन मज़ेदार, यथार्थवादी या डरावना हो सकते हैं। सामान्य कबड्ढनी पर जाने के लिए एक सामान्य विचार प्राप्त करने के लिए आम तौर पर एक टोम्बस्टोन पर रखा जाता है ताकि आप एक यथार्थवादी हो
  • रंग के अन्य परतों को पेंट करने के बाद, आप अंत में पत्रों को पेंट कर सकते हैं। यदि आप उन्हें अंत में पेंट करते हैं तो पत्र अधिक से अधिक खड़े होंगे। उसी तरह, आप उन्हें लाल रंग में पेंट कर सकते हैं ताकि उनके पास एक डरावना और कम यथार्थवादी स्वरूप हो।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 18 को शीर्षक वाली छवि
    9
    गहरे रंग की परतें जो पहले से ही चित्रित की गई हैं, के बाद एक हल्के रंग के साथ कब्रों को पेंट करें। नाम और एपिटैफ़ के चारों ओर रंगना सुनिश्चित करें - ये अंधेरा रहना चाहिए। हल्के और अंधेरे रंगों को और अधिक यथार्थवादी देखने के लिए धुंधला करने के लिए एक नम स्पंज का प्रयोग करें और मौसम से कब्रों को सना हुआ बना दें। रंग को सूखा दें
  • हेलोवीन प्रोप्स बनाओ चित्र 1 9
    10
    लॉन पर टोम्बस्टोन रखें कुछ घर का बना भूत के पास टॉम्बस्टोन रखें या उन्हें और अधिक डरावना दिखने के लिए कोबवेब के साथ कवर करें।
  • विधि 3
    कट पैर बनाएं

    हेलोवीन प्रोप्स चरण 20 को शीर्षक वाली छवि
    1
    लेख एकत्र करें आपको पुराने जूतों की एक जोड़ी, कुछ पुरानी अख़बार, दो घरों की हड्डियों (आप ऊपर वर्णित निर्देशों का पालन कर सकते हैं), एक चिपकने वाला टेप और एक लाल रंग की आवश्यकता होगी।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 21 को शीर्षक वाली छवि
    2
    पुराने जूते की एक जोड़ी चुनें जिसे आप जानते हैं कि आप फिर से उपयोग नहीं करेंगे। वे जूते के किसी भी प्रकार, जैसे जूते, ऊँची एड़ी के जूते, पोशाक के जूते, आदि हो सकते हैं। हालांकि, विभाजन समाप्त होने के साथ जूते का उपयोग न करें
  • चित्र हेलोवीन प्रोप्स चरण 22



    3
    समाचार पत्रों के साथ पुराने जूते की युक्तियां और अंदर भरें सुनिश्चित करें कि आप जूते से बाहर निकलने वाली अखबारों को नहीं देख सकते हैं यह जूते को उपस्थिति बताएगा कि वास्तव में इनके अंदर एक पैर है।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टेप के साथ जूता में एक हड्डी छड़ी। आपने जो हड्डी बनाई है (झूठी हड्डियों को बनाने के लिए ऊपर दिए गए निर्देशों की जाँच करें) और चिपकने वाली टेप के साथ चिपकाएं या टेप को जूते के अंदर की पीठ पर इन्सुलेट कर लें। सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त टेप डालते हैं ताकि हड्डी गिर न जाए या जूते से बाहर निकल जाएं
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 24 के शीर्षक वाला चित्र
    5

    Video: Как сделать украшение на Хэллоуин своими руками! DIY Halloween!

    रेड पेंट डालें या इसे फैला हुआ हड्डी के ऊपर रंग दें। रेड पेंट अपने पैर और जूता को और अधिक यथार्थवादी लुक पाने के लिए चलो। जूते पर पेंट छपकर और इसे सूखा दो।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 25 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने घर के दरवाजे के पास कट लेग रखें उसी तरह, आप इसे अपनी कार के बाहर रख सकते हैं या आप इसे घर पर बने सिर का पत्थर के सामने एक झुकाव तरीके से रख सकते हैं।
  • विधि 4
    गुड़िया सिर के साथ एक मछलीघर बनाएँ

    हेलोवीन प्रॉप्स चरण 26 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    लेख एकत्र करें आप अपने सिर, एक वापसी योग्य चाकू, एक डंबल, एक फूलदान या एक टैंक, कुछ लाल कांच के मोती, पानी, एक गोंद, एक लाल रंग और एक लकड़ी के चम्मच को हटाने के लिए कई गुड़ियों की आवश्यकता होगी।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 27 को शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: ३० क्रेजी स्मार्ट लाइफ हैक्स जो आप सोच भी नहीं सकते की सच होंगे

    गुड़िया के शरीर से सिर निकालें सिर की मात्रा आप पर निर्भर करेगा आप कुछ पुराने बार्बी गुड़िया या कुछ अन्य गुड़िया का उपयोग कर सकते हैं। इन्हें डॉलर के लिए स्टोर में सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है सुनिश्चित करें कि आप उस गुड़िया का उपयोग नहीं करते हैं जिससे कोई परवाह करता है, क्योंकि शरीर को वापस सिर पर रखना मुश्किल होगा।
  • यह खाली गुड़िया के सिर का उपयोग करना बेहतर है क्योंकि वे अपनी आंखों में कटौती करना आसान होगा, इसके अलावा यह अधिक डरावना लग रहा है।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 28 को शीर्षक वाली छवि
    3
    कलाई से आँखें निकालें आँखों में कटौती करने के लिए एक वापसी योग्य चाकू का उपयोग करें बहुत सावधानी बरतें क्योंकि वापसी योग्य चाकू बहुत तेज होते हैं।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 29 को शीर्षक वाली छवि
    4
    गुड़िया सिर के अंदर पर कुछ वजन गोंद। सिर के वजन को बदलें ताकि वे सभी ट्यूब के नीचे सिंक न करें। वजन बिना कुछ सिर छोड़ दें। इस परियोजना के लिए निर्माण चिपकने वाले बेहतर होते हैं, जैसे पावरग्रेड या जीएपी।
  • एक हार्डवेयर स्टोर पर भार खरीदा जा सकता है उसी तरह, आप उन्हें चट्टानों के साथ बदल सकते हैं
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 30 को बनाएं
    5
    यदि यह जुड़ा हुआ है तो कलाई या गर्दन लाल के सिर के निचले हिस्से को पेंट करें। यह कलाई को एक खूनी और डरावना दिखाई देगा। रंग को सूखा दें
  • 6
    एक बड़े फूलदान या कांच या प्लास्टिक टैंक खरीदें सुनिश्चित करें कि सभी गुड़िया सिर फिट करने के लिए फूलदान या टैंक पर्याप्त है। फूलदान किसी भी आकार का हो सकता है, लेकिन विशिष्ट शैली आयताकार या गोल हैं।
  • यदि आपके पास एक है जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं तो फूलदान को एक असली मछलीघर से बदल दिया जा सकता है।
    हेलोवीन प्रोप्स बनाओ शीर्षक वाली छवि 31
  • बनाओ हेलोवीन प्रोप्स चरण 32 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    फूलदान के निचले भाग में पत्थर, कांच के मोती या मछलीघर की जगह रखें। लाल कांच के मोती का उपयोग करें इसे और अधिक भयावह देखो प्रदान करने के लिए।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 33 को शीर्षक वाली छवि
    8
    फूलदान या पानी के साथ टैंक भरें। पानी में लाल रंग डालें और अगर आप चाहें तो इसे लकड़ी के चम्मच के साथ ले जाएँ। यह पानी को रक्त की तरह दिखता है
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 34 को शीर्षक वाली छवि
    9
    गुड़िया सिर को पानी में जोड़ें उन्हें नीचे में सिंक कर दें या ऊपर की तरफ फ्लोट करें इसे अधिक भयावह प्रभाव देने के लिए अपनी स्थिति समायोजित करें सुनिश्चित करें कि आप एक्वैरियम को जगह में पर्याप्त प्रकाश के साथ रखकर इसे प्रशंसा करते हैं।
  • एक मकान के केंद्रीय आभूषण के रूप में गुड़िया के सिर के साथ मछलीघर का प्रयोग करें या मिठाई के एक कटोरे के बगल में रखिए यदि आप इसे अंदरूनी सजावट के रूप में इस्तेमाल करते हैं।
  • विधि 5
    हेलोवीन गहने के लिए अन्य डरावना विचार

    हेलोवीन प्रोप्स चरण 35 को शीर्षक वाली छवि
    1
    एक खूनी प्रविष्टि बनाएँ एक प्रवेश द्वार बनाओ, जैसे गेराज में, बहुत डरावना। यह एक अच्छा, सस्ते और डरावना आभूषण है, और यह निश्चित रूप से लोगों को डराता है जो कैंडी के लिए पूछने के लिए आपके घर आते हैं!
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 36 को शीर्षक वाली छवि
    2
    एक ताबूत बनाएँ इसे कब्रों के आगे रखने के लिए। हॉरर का कोई कब्रिस्तान एक या दो खुला ताबूतों के बिना पूरा हो गया है।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 37 को शीर्षक वाली छवि
    3
    एक पिशाच, ज़ोंबी या भूत के रूप में तैयार की गई एक गुड़िया के साथ बच्चों को डरा दें एक कैंडी के कटोरे के पास एक ताबूत में गुड़िया रखें या किसी पेड़ पर लटकाए।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 38 को शीर्षक वाली छवि
    4
    यह लोगों को कुछ भयानक विदेशी कोकून बनाकर बहुत डराता है सावधान रहें! शरीर के घुटनों पर आक्रमण अपने बगीचे में शुरू हो सकता है।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 39 को शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने घर के पास या आपकी गाड़ी के पास के पेड़ों में, अपने सामने के दरवाजे पर लटका करने के लिए गोदी बनाएं।
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 40 को शीर्षक वाली छवि
    6
    एक मकड़ी जोड़ें जो मनुष्यों को खाल के बीच में खाती है कौन विशाल और खतरनाक मकड़ियों डर नहीं करता है?
  • हेलोवीन प्रोप्स चरण 41 को शीर्षक वाली छवि
    7
    एक चुड़ैल की उड़ान झाड़ू के साथ अपने बगीचे में कुछ भूतिया जादू जोड़ें।
  • युक्तियाँ

    • आभूषणों को एक और डरावना दिखाना कब्रों में से एक के सामने, जमीन पर एक हड्डी छड़ी।

    चेतावनी

    • चाकू का उपयोग करते समय सतर्क रहें, विशेष रूप से वापस लेने योग्य चाकू, क्योंकि वे बहुत तेज हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पुराने समाचार पत्र
    • चिपकने वाली टेप, टेप इन्सुलेट
    • सफेद, लाल, धूसर, काली पेंट
    • प्लास्टर पट्टी
    • गोंद
    • पुराने जूते
    • फोम बोर्ड
    • तीव्र चाकू, एक वापसी योग्य चाकू की तरह
    • पेंट ब्रश
    • स्पंज
    • गुड़िया सिर
    • फूलदान, टैंक या प्राचीन मछलीघर
    • वजन
    • पानी
    • लाल रंग (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com