ekterya.com

कैसे एक जादू डाल करने के लिए

क्या आप जादू में विश्वास करते हैं? हम सभी को अलौकिक तरीके से दुनिया को प्रभावित करने की शक्ति प्राप्त करना चाहते थे। हालांकि विज्ञान मंत्र और जादू की प्रभावशीलता को प्रदर्शित करने के लिए साक्ष्य नहीं मिल पा रहा है, विक्का, जादू टोच और अन्य गुप्त कलाओं के कई चिकित्सकों का मानना ​​है कि मंत्र इच्छाओं को पूरा करने के लिए अदृश्य ताकतों को प्रत्यक्ष कर सकते हैं। चाहे आप प्रेम, सफलता, आध्यात्मिक विकास या बदला के लिए खोज रहे हों, मंत्र विशेष सामग्रियों, प्रतीकों, मौखिक जादू, तारों की स्थिति, एकाग्रता और श्रद्धा बनाने की आस्था जो कि आपकी इच्छाओं को वास्तविकता में बदलते हैं, को जोड़ती है।

चरणों

विधि 1
बुनियादी अवधारणाओं

कास्ट ऐ स्पेल चरण 1
1
किसी भी जादू से पहले खुद को शुद्ध करें जादू करने की कोशिश करने से पहले, आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति सही होनी चाहिए, और आपको संदेह, राक्षसों और आध्यात्मिक अशुद्धियों को दूर करना होगा जो आपको विचलित कर सकते हैं या जादू को खराब कर सकते हैं। आदर्श यह है कि शुद्धिकरण स्वयं में एक अनुष्ठान है, जो आपके शरीर को आराम से छोड़ देता है और आपके दिमाग को स्पष्ट करता है
  • स्नान करते हैं। अपने आप को एक लंबा स्नान दें जो आपकी त्वचा को पूरी तरह से साफ कर देता है और मांसपेशियों के तनाव से मुक्त हो जाता है।
  • सही कपड़े रखो यदि आपके पास जादू करने के लिए एक अंगरखा या अन्य विशेष कपड़े हैं, तो उसे पर रखें यदि नहीं, तो औपचारिक सामान्य कपड़े पहनें और यह आरामदायक और हल्का और साफ है आप दिव्य शक्तियों से एक पक्ष के लिए पूछने जा रहे हैं, तो थोड़ा सम्मान के साथ तैयार करने का प्रयास करें। जब कोई भी आसपास नहीं होता है, तो कुछ विस्कोन्स अपने नग्न जादू का अभ्यास करते हैं।
  • जब तक आप अपना मन साफ ​​नहीं करते तब तक ध्यान न दें कुछ बुनियादी साँस लेने का अभ्यास एकाग्रता में सुधार लाने और उन इच्छाओं को समाप्त करने के लिए करें जो आपको विचलित कर देते हैं।
  • उपयुक्त तेलों के साथ खुद से जुड़ें आवश्यक तेलों के विभिन्न कारणों से उपयोग किया जाता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि कुछ उपयुक्त लगते हैं, तो अपनी उंगलियों के साथ माथे पर थोड़ा लागू होते हैं, और यदि आप चाहते हैं, हाथों, बालों, चेहरे और छाती पर भी।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 2
    2

    Video: काले जादू को हटाने के उपाय | Black Magic Romoval Mantra | बिना खर्च करे काले जादू का सर्वनाश

    अपनी जगह शुद्ध करें यदि आप इसे घर के अंदर ही कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि कोई भी आपको परेशान नहीं करेगा और उस स्थान का आदेश देगा जिसमें आप जादू का प्रदर्शन करना चाहते हैं। विज़ुअलाइज़ करें कि आप शुद्ध होने पर नकारात्मक ऊर्जा और विचलन कैसे दूर जाते हैं
  • जब जगह शारीरिक रूप से साफ होती है, तो धूप जलाने से इसे शुद्ध कर दें, इसे नमक या धन्य पानी से छिड़काते हुए या संगीत वाद्ययंत्र के कुछ स्पष्ट नोट्स खेलें।
  • कास्ट एक वर्तनी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक मंडली या वेदी तैयार करें अनुष्ठान करने के लिए आपको एक पवित्र स्थान की आवश्यकता है यह एक सर्कल हो सकता है कि आप अंतरफलक या नकारात्मक ऊर्जा और आत्माओं से रक्षा कर सकते हैं, एक वेदी एक विशिष्ट देवत्व या तत्व, या दोनों के संयोजन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए। आप मंडल के अंदर या वेदी के सामने पूजा करते हैं
  • सर्कल के अंदर बैठने के लिए पर्याप्त एक सर्कल खीचें, या वृत्त के अंदर एक पांच अंकित तारा (जिसे एक स्टाफ कहा जाता है)। आप वास्तव में इसे आकर्षित कर सकते हैं या इसे एक छड़ी या अपनी उंगली से हवा में खींच सकते हैं। प्रकाश की एक बुलबुले के साथ सर्कल को सील करते हुए ऐसा करने से आपके हाथ से निकलने वाली सुरक्षात्मक ऊर्जा को विज़ुअलाइज़ करें आप मंडल के प्रमुख बिंदुओं या मोमबत्तियों, पत्थरों या अन्य महत्वपूर्ण वस्तुओं के साथ स्टार के अंक को चिह्नित कर सकते हैं।
  • उसमें कुछ देवत्व या किसी अन्य प्रतीकात्मक दैवीय प्रतिनिधित्व की एक मूर्ति रखने के लिए एक छोटे से ऊंचा मंच बनाएं यह जटिल होना जरूरी नहीं है, यदि आप इसे सम्मान के साथ करते हैं, तो कुछ खड़ी किताबें पर्याप्त हो सकती हैं। मोमबत्तियां, क्रिस्टल, एक धूप बर्नर या कुछ वस्तुओं को आध्यात्मिक रूप से आपके पास, जैसे परिवार की विरासत या आपकी वर्तनी पुस्तक रखने पर विचार करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 4
    4
    दिव्यता को आमंत्रित करता है अपने जादू को आशीर्वाद देने के लिए एक उच्च शक्ति कॉल करें यह कुछ बल या देवता से सहायता मांगने के लिए एक सामान्य प्रार्थना हो सकती है, या स्पेल के लिए आपने जो विशिष्ट लिखा है अभिवादन में इशारों, संगीत, नृत्य या वस्तुओं या मोमबत्तियों के अनुष्ठानों को शामिल किया जा सकता है
  • कास्ट एक वर्तनी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    इच्छा पर अपनी ऊर्जा को ध्यान में रखें अपनी इच्छा के ऑब्जेक्ट को विज़ुअलाइज़ करें और आप की तरफ से प्रकाश की कल्पना करें। आपकी इच्छा वास्तविकता बनने की कल्पना करो अधिक ऊर्जावान इन ऊर्जा आपके मन में हैं, उतना ही वास्तविक होगा कि वे बन जाएंगे।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 6
    6
    आकर्षण सुनो। प्रत्येक वर्तनी के लिए कुछ छंदें लिखें, जिसमें आप अपनी इच्छा का वर्णन करते हैं और इसके लिए दी जाने की मांग करते हैं। आपको कविता नहीं है, लेकिन कविता, अनुवर्ती, ताल और अन्य काव्य संरचनाएं आपकी स्मृति और एकाग्रता को बेहतर बनाती हैं। स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ आकर्षण को सुनो क्योंकि आप इसे कल्पना करते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 7
    7
    संधि को सील करें एक अच्छा वर्तनी में कुछ वस्तु का "लॉन्च" होना चाहिए जो ब्रह्मांड के विस्तार की इच्छा को दर्शाता है। अपनी लिखित इच्छा (या कुछ प्रतीक जो इसे दर्शाता है) के साथ कागज के एक टुकड़े को तोड़ कर या जला दें, एक पत्थर या कुछ प्रतीकात्मक वस्तु को फेंक दें, एक मोमबत्ती डाल दें, या कुछ औषधि पीएं या पीना।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 8
    8
    धन्यवाद और साफ करो आपके द्वारा उपयोग किए गए देवता का धन्यवाद पृथ्वी की तरफ बढ़ने की दृष्टि से अपनी अतिरिक्त ऊर्जा को रिलीज करना। यदि आवश्यक हो तो मंडली को मिटा दें और वेदी को इकट्ठा करें, यदि आप इसे फिर से उपयोग नहीं कर रहे हैं। उपकरण सहेजें और स्थान छोड़ दें। आपका जादू समाप्त हो गया है सांसारिक कुछ करना, कुछ खाने के लिए ध्यान केंद्रित करना
  • विधि 2
    छिपे हुए विचार

    कास्ट ऐ स्पेल चरण 9

    Video: Sakht से Sakht जादू का टो - Rizq की Bandish दरवाजा Karne का Wazifa (Qurani Wazaif)

    1
    आकाश को देखें कई जादूगर मानते हैं कि चंद्रमा के चरणों, दिन का समय और अन्य ज्योतिषीय विन्यास मंत्रों की प्रभावशीलता पर बहुत प्रभाव डालते हैं। उदाहरण के लिए, एक नई शुरुआत के लिए एक नया मंथन एक नया चंद्रमा पर किया जाना चाहिए, ताकि पूर्ण चंद्रमा के साथ इच्छा पूरी हो सके। मनोगत पर थोड़ा शोध करने से आप प्रत्येक जादू के लिए सही क्षण चुन सकते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 10 का शीर्षक चित्र



    2
    रंगों को समन्वय करें जादू के प्रत्येक स्कूल में प्रत्येक रंग का एक अलग अर्थ है अपने अर्थ की खोज के बाद, एक या दो रंग चुनें, जो आपके इरादे से फिट होते हैं और उन मोमबत्तियों या उन रंगों के क्रिस्टल के साथ आपके जादू को जोड़ते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 11
    3
    जड़ी बूटियों, तेल, पत्थर और प्रकृति की वस्तुओं का उपयोग करें। इन सभी वस्तुओं के विशेषज्ञ जासूसों के लिए कुछ जादुई अर्थ हैं निकटतम गूढ़ दुकान पर जाएं और सामग्री को अपने मंत्र और अधिक शक्ति देने के लिए जाएं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 12
    4
    उच्च शक्तियों के साथ अंतरंग जादुई अपील करने वाले विभिन्न देवताओं और धार्मिक आदमियों को अपने जादुई काम करने के लिए। आपके द्वारा फिट बैठे आध्यात्मिक प्रतीकवाद की एक प्रणाली का पता लगाएं और अपने मंत्रों में अपनी विशेषताओं का आह्वान करें। लेकिन सावधान रहें, कुछ आत्माओं के अपने विचार होते हैं और यदि आप नहीं जानते कि उन्हें कैसे नियंत्रित किया जाए तो वे अपने इरादों को बिगाड़ सकते हैं।
  • Video: घर से काले जादू के असर को खत्म करने का उपाय / kale jadu ke asar ko dur karne ka upay hindi mai

    कास्ट ऐ स्पेल चरण 13
    5
    विश्वास करो संक्षेप में, एक जादू कास्टिंग एक लक्ष्य के प्रति अपनी मानसिक ऊर्जा को केंद्रित कर रहा है चाहे कुछ अलौकिक आपके जादू का धन्यवाद करता हो या नहीं, अपने लक्ष्य को स्पष्ट रूप से और धार्मिक रूप से घोषित करने से आपको ध्यान देने, आपको आत्मविश्वास देने और इसे होने के लिए आपको कठिन काम करने में मदद मिल सकती है। जितना अधिक आप अपने जादू की शक्ति में विश्वास करते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आप पर सकारात्मक प्रभाव पड़े।
  • विधि 3
    शंख का जादू

    कास्ट ऐ स्पेल चरण 14
    1
    उथले पानी में एक शंख खोलें। इसे ले लो और इसे अच्छी तरह से सूखा वास्तविकता में इच्छा को चालू करने के लिए यह एक सरल वर्तनी है पानी और चाँद की शक्तियों को फोन करके ब्रह्मांड के लिए अपनी इच्छा संवाद करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 15
    2
    अपनी इच्छा के लिए एक प्रतीक चुनें या बनाएं और इसे शंख शेल में रखें। आप अपना खुद का प्रतीक आकर्षित कर सकते हैं या उन लोगों के बीच खोज कर सकते हैं जो आपकी श्रेणी (प्रेम, परिवार, स्वास्थ्य, सफलता आदि) में फिट होते हैं। इसे खोल की सतह पर चाक, लकड़ी का कोयला या कुछ और जो पानी में मिटाया जाता है के साथ निकालिये।
  • Video: गिलास गायब करना सीखें जादू सीखें/magic trick and revealed in hindi

    कास्ट ऐ स्पेल चरण 16
    3
    समुद्र या एक झील के तट पर कोराकॉला रखें इसे कहीं न कहीं छोड़ें, जहां तरंगों को यह वर्तमान के साथ खींचकर खत्म हो जाता है। प्रतीक को चंद्रमा की तरफ़ इशारा करना चाहिए।
  • चन्द्रमा के चरण को ध्यान में रखें यदि आप कुछ मिलना चाहते हैं, या चंद्रमा के चक्कर में चन्द्रमा में हो तो क्या आप कुछ छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं?
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 17
    4
    रेत में एक त्रिकोण बनाएं खोल त्रिकोण के केंद्र में होना चाहिए।
  • आप रेत में अर्थपूर्ण वाक्यांशों या शब्दों को भी लिख सकते हैं, जब तक वे त्रिभुज के अंदर होते हैं आप उन्हें उसी शेल में भी लिख सकते हैं।
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 18
    5
    इस वर्तनी को चाँद का सामना करना पाना अपनी इच्छा पर ध्यान केंद्रित करें और श्रद्धा और दृढ़ विश्वास के साथ वर्तनी कहने की कोशिश करें।

    चंद्रमा, पृथ्वी और समुद्र के देवताओं
    मेरे जादू को लेने के लिए मेरी लहरों को इकट्ठा करो
    ज्वार की ताकत और शक्तियां
    आपके नाम पर मेरी इच्छा सच हो
  • कास्ट ऐ स्पेल चरण 19
    6
    विश्वास रखो कि आपकी इच्छा सच होगी। जब ज्वार आता है, तो खोल को खींचें और ब्रह्मांड आपकी इच्छा पूर्वजों या उन देवताओं को लाएगा, जिसमें आप बनाते हैं। आप 7 से 28 दिनों के बाद के परिणामों को देखेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com