ekterya.com

कैसे एक जादू बनाने के लिए

यदि आप एक जादू करने जा रहे हैं, तो यह आपके और बहुत ही व्यक्तिगत व्यक्ति के लिए विशिष्ट होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप एक परंपरागत जादू का पालन करते हैं, तो आपको इसे आपके विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए इसे आपके लिए और अधिक प्रभावी बनाने के लिए संशोधित करना होगा। जादू निर्माण के बुनियादी सिद्धांतों को समझने से आप जो कुछ भी चुनते हैं, उसके लिए अपने स्वयं के विशिष्ट, प्रभावी मंत्र तैयार कर सकते हैं।

चरणों

अपना अपना शब्द लिखें

शीर्षक लिखें एक वर्तनी चरण 1 लिखें
1
अपने इरादों को घोषित करें फैसला करें कि आप परिणाम के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं
  • Video: रुमाल से छड़ी कैसे बनाते है जादू सीखे silk to cane magic trick reveled in hindi

    एक वर्तनी चरण 2 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: जादू से पैसा बनाना सीखें Magic Note Printing Machine

    सही पल की गणना करें मंत्र डालने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है चन्द्रमा जादू टोकर के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए इसका हमारे पर बहुत प्रभाव होता है। अपने जादू के लिए चाँद के समुचित चरण को चुनना बहुत महत्वपूर्ण है - जीतने वाली तिमाही के दौरान आपको जीतने, बढ़ाने या आकर्षित करने के लिए जादुई काम करना शुरू करना चाहिए। जब चंद्रमा बढ़ रहा है, तो यह जादुई कामों को कम या दूर करने के लिए समय है। सबसे बड़ी ऊर्जा पूर्णिमा में होती है, जिससे यह जादुई कार्यों के लिए सबसे शक्तिशाली क्षण बनती है। नया चाँद दूसरा सबसे शक्तिशाली क्षण है
  • एक शब्द लिखें छवि लिखें
    3
    मौसम के साथ काम करें चीजें (एक फसल का समय) इकट्ठा करने के लिए चीजों को शुरू करने के लिए (पौधे का एक समय), परिपक्व चीजों (बढ़ने का समय) और निश्चित रूप से आराम करने और योजना बनाने का एक समय है।
  • Video: माचिस का आसान जादू सीखें {Matchbox Magic Trick Tutorial}

    एक वर्तनी चरण 4 लिखो छवि शीर्षक
    4



    अपने उपकरणों को एक साथ रखो सुनिश्चित करें कि आपके हाथ में सभी औजार जो आपको जादू डालना चाहते हैं उपकरण में अंतर्निहित जादू नहीं होना चाहिए। वे वातावरण बनाने में आपकी मदद करने के लिए हैं। आपको अपने उपकरण भी साफ करना चाहिए जादू को ढंकना शुरू करने से पहले अपने औजार को शुद्ध और पुश करने के लिए मत भूलें।
  • इमेज शीर्षक टाइप करें स्पेल चरण 5
    5
    जादू को समझें याद रखें कि जादू ऊर्जा हेरफेर है, एक विचार ऊर्जा का एक रूप है, और एक दृश्य ऊर्जा का एक मजबूत रूप है। आपके विज़ुअलाइजेशन का उपयोग आपकी तीव्रता को अधिक तीव्र करने के लिए किया जा सकता है। विज़ुअलाइज़ेशन आपके द्वारा बनाए गए जादुई ऊर्जा को नियंत्रित करने की विधि हो सकती है। तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं आपको इसे देखना होगा आपको महसूस करना चाहिए कि उच्च ऊर्जा प्रवाह कैसे होता है आपको इसे निर्देशित करना चाहिए
  • इमेज शीर्षक टाइप करें स्पेल चरण 6
    6
    अपना शब्द लिखें अपने शब्दों और अपने विचारों को मजबूत करने के लिए, आप जादू को एक कविता के रूप में लिख सकते हैं ताकि आप इसे जोर से पढ़ सकें- इससे जादू को याद रखना आसान हो जाएगा। आप ऊर्जा बढ़ाने के लिए अपना जादू भी गा सकते हैं
  • शीर्षक टाइप करें एक वर्तनी चरण 7
    7
    ट्रिपल के कानून को याद रखें जो कुछ भी आप इस जादू के साथ हासिल करना चाहते हैं वह तीन बार वापस आ जाएगा, सही या गलत।
  • युक्तियाँ

    • वर्तनी के अपने अंतिम संस्करण को लिखने से पहले, आप एक नोट लिख सकते हैं कि आप जादू के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं और आपको क्या आवश्यकता होगी।
    • ध्यान विश्राम की कुंजी है, और पूरी तरह से आराम से आपके शरीर के माध्यम से स्वतंत्र रूप से प्रवाह की अनुमति देता है। आपको अपने मन को शुद्ध करने और उस पर ध्यान केंद्रित करना सीखना चाहिए जो आप कर रहे हैं।
    • किसी भी मंत्र को करने से पहले एक मंडली डालना मत भूलना, क्योंकि जब आप अन्य प्राणियों की श्रेष्ठ शक्तियां डालते हैं तो आप तत्वों के प्रति पूरी तरह से कमजोर होंगे।
    • आपके आसपास सुरक्षा के कई स्रोत हैं अपने आप को दिव्य की निश्चित सुंदरता के साथ विसर्जित करें यदि आप असामान्य रूप से असुरक्षित महसूस करते हैं, तो अपने मृतक प्रियजनों को जो पार कर गए हैं हो सकता है कि आपका गाइड या हर चीज यह भी पुष्टि करे कि आप एक ऐसा क्यों हो जिसे पवित्र शक्ति से सख़्त और गले लगाया जाना चाहिए, जिसमें हम रहते हैं (प्रकाशकों में अज्ञात को हल करने के लिए रचनाकारों के ज्ञान की सुरक्षा और उनकी शक्तियों के संरक्षण में )।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com