ekterya.com

संयुक्त राज्य सिविल कोर्ट या रजिस्ट्री में शादी कैसे करें

अगर आपको अपने जीवन का प्यार मिल गया है और आप दोनों अपने जीवन को एक साथ बिताते रहना चाहते हैं, शायद यह शादी करने का समय है। यदि आप और आपके प्रियजन ने अदालत में हां कहने का फैसला किया है, तो यह लेख आपके लिए है

चरणों

चित्र शीर्षक में विवाहित न्यायालय चरण 1
1
स्थानीय अदालत या सिविल रजिस्ट्री पर जाएं और शादी के लाइसेंस प्राप्त करने के लिए पंजीकरण करें। इसके लिए एक छोटे से शुल्क की आवश्यकता होगी, जो राज्य से राज्य के लिए अलग-अलग है - उदाहरण के लिए, नेब्रास्का में यह यूएस $ 15 है। यदि आप अदालत में शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको एक न्यायाधीश और एक तिथि चुननी होगी इसके लिए शुल्क भी है - उदाहरण के लिए, नेब्रास्का में यह $ 50 से यूएस $ 100 तक जाता है। शादी के लाइसेंस प्राप्त करना आधे घंटे से दो सप्ताह तक लग सकता है - फिर से, प्रक्रिया का समय उस राज्य पर निर्भर करेगा, जिसमें उन्होंने शादी करने का फैसला किया है।
  • विवाहित न्यायालय के चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कैसे किए जाए अविवादित नामान्तरण और बंटवारा

    एक बार जब आप अपनी शादी के लाइसेंस प्राप्त हुआ है, और जगह तिथि, समय और न्यायाधीश सेट वे भी दो लोगों को गवाह के रूप में सेवा करने के लिए प्राप्त करने के लिए की आवश्यकता होगी। आपके गवाहों की आयु 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक में विवाहित न्यायालय चरण 3
    3



    चूंकि कानूनी समस्याएं मौजूद हैं, इसलिए मजेदार भाग की योजना के लिए खुद को समय दें। वे कैसे कपड़े पहने हो जाएगा? याद रखें कि यह एक दिन किसकी याद शाश्वत है, इसलिए अपने सबसे अच्छे कपड़े का उपयोग करें और एक कपड़े की दुकान के पास जाकर कुछ करता है कि उन्हें अच्छा लग रहा है मिलता है। यदि आप एक औरत हैं, तो आप मैनिक्योर करते हैं या एक केश बनाने के लिए चाहते हो सकता है, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह एक दोस्त या रिश्तेदार जो आप इस के साथ मदद मिलेगी है, यह आपके दिन है और आप कुछ विशेष करने के लिए हर अधिकार है।
  • विवाहित विवाह में न्यायालय के चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    फूलों और फ़ोटो के बारे में सोचो फूल हमेशा सब कुछ करने के लिए एक विशेष स्पर्श दे। आप एक विशेष गुलदस्ता से सरल और सुरुचिपूर्ण गुलाब में चुन सकते हैं, आप अपने बगीचे से कुछ फूल भी ले सकते हैं और एक रिबन के साथ टाई कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहाँ से आते हैं, फूल हमेशा किसी भी क्षण को सजाने का प्रबंधन करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपको इस खास दिन पर आपको कम से कम एक व्यक्ति को भी तस्वीरें लेना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • समारोह के बाद कुछ विशेष करने के लिए मत भूलना आप कहाँ जाना चाहते हैं? हो सकता है कि वे उस विशेष दिन पर उन लोगों के साथ खाएं जो उनके साथ हैं। एक और विकल्प पार्क में रोमांटिक डिनर या पिकनिक हो सकता है, सिर्फ आप दोनों के लिए। अगर बजट उन्हें अनुमति देता है, रात में एक होटल में एक साथ खर्च करना बहुत मजेदार हो सकता है
    • जब दिन आ गया, तो सेल फोन, कंप्यूटर और अन्य जैसे किसी भी विकर्षण से छुटकारा पाएं
    • अपने आप को एक मालिश सत्र, शराब या शराब की एक बोतल, चॉकलेट, आदि की तरह स्वाद दें।

    चेतावनी

    • उनके दिलों खुशी और प्यार से भर शादी, और खुद को है कि प्यार और खुशी का लाभ उठाने के सबसे कठिन परिस्थितियों से उबरने के लिए पता करने के लिए सुनिश्चित करें। बधाई हो दोनों, और कहा कि उनकी शादी हमेशा आशीर्वाद से भर जाता है!
    • पैसे की कमी के कारण रिसेप्शन को मत छोड़ें आप हमेशा अपने पसंदीदा पट्टी पर अपने परिवार और दोस्तों को इकट्ठा कर सकते हैं, या अपने पिछवाड़े में बारबेक्यू या पार्क में एक पिकनिक कर सकते हैं। यदि वे दिलचस्पी नहीं रखते हैं या उस पल में रिसेप्शन नहीं करना चाहते हैं, तो वे इसे स्थगित कर सकते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर यह एक साल बाद हो।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्यार
    • विवाह लाइसेंस
    • दो गवाह
    • लाइसेंस के लिए धन और जज
    • एक कैमरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com