ekterya.com

जुदाई चिंता के साथ एक कुत्ते को मदद करने के लिए कैसे

हम सभी अपने कुत्ते को प्यार करते हैं और जब हम घर से दूर होते हैं तो हम उन्हें याद करते हैं। लेकिन हमारे कुत्ते हमें और भी याद करते हैं। कभी-कभी, वे हमें बहुत अधिक याद कर सकते हैं जब कोई कुत्ता विनाशकारी व्यवहार या छाल को रोकता है, तो ये अलग-अलग चिंता का संकेत हो सकता है। पृथक्करण की चिंता मुख्य कारणों में से एक है कि लोग अपने कुत्ते को छोड़ देते हैं। यहां हम आपको दिखाते हैं कि आप अपने कुत्ते को अलगाव की चिंता से कैसे मदद कर सकते हैं।

चरणों

सहायता शीर्षक के साथ सहायता कुत्ता शीर्षक चित्रा 1
1
कभी भी अपने कुत्ते को अकेले 8 घंटे से ज्यादा नहीं छोड़ें यह आपके कुत्ते की स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए है वास्तव में, अधिकांश देशों में कानून हैं जो उस समय को सीमित करते हैं जिसमें कुत्ता 4 से 6 घंटे तक अकेले रह सकता है, जो वास्तव में समय की इष्टतम राशि है
  • सहायता शीर्षक के साथ एक कुत्ता शीर्षक छवि चिंता चरण 2
    2
    आपके जाने से पहले एक लंबी पैदल दूरी ले लो एक थका हुआ कुत्ता विनाशकारी व्यवहार या गरजना से कम हो जाएगा।
  • छिपी हुई चिंता के साथ सहायता एक कुत्ते का शीर्षक चित्रा 3
    3
    जब आप बाहर जाते हैं और घर जाते हैं तो एक नियमित काम करते हैं, और यह रोमांचक नहीं है जब आप घर लौटते हैं तो अपने कुत्ते को न छोडने पर इस तरह के उपद्रव न करें। यह मुश्किल होगा, लेकिन यह आपके कुत्ते को अलगाव की चिंता के साथ मदद कर सकता है
  • छद्म चिंता के साथ सहायता एक कुत्ते शीर्षक छवि 4 चरण
    4

    Video: How to Stop Your Dog Barking!

    अपने कुत्ते को कुछ चबा दें, इसलिए जब आप वहां नहीं हैं तब व्यस्त रहता है। एक कुत्ते जो चबाने वाला चबा चबाने की अनुमति दी गई है, फर्नीचर या अन्य वस्तुओं को नष्ट नहीं करेगा, और बिना रोक के छाल भी नहीं करेगा।
  • सहायता शीर्षक के साथ एक कुत्ता शीर्षक चित्रा 5 चित्रा
    5
    रेडियो या टीवी को छोड़ दें। यदि आप पूरे दिन घर पर अकेले रहते थे, तो क्या आप ऐसा कुछ नहीं करना चाहते जो आपकी इंद्रियों को थोड़ा सा बिताएगा? वे भी डॉग बोरियडम के परिणामस्वरूप विनाशकारी व्यवहार हो सकते हैं। एक रेडियो या टेलीविजन से शोर मौन को मार देगा और अपने कुत्ते को सुनने के लिए कुछ देना होगा। जटिल गेम जैसी कुछ चीजें या ऐसा कुछ भी अच्छा विचलन होगा।
  • छद्म चिंता के साथ मदद एक कुत्ते शीर्षक छवि शीर्षक 6

    Video: How to Tell If Your Dog is Overweight




    6
    एक कंबल या तौलिया छोड़ दो, जिसे आपने अपने कुत्ते के बॉक्स में या उस जगह पर इस्तेमाल किया जहां वह सोता है। आपकी गंध कुत्ते को आराम करने में मदद करेगा और जब तक आप घर नहीं मिलेंगे तब तक उसे शांत कर देंगे। एक अनछुए कंबल (लेकिन उपयोग करने के लिए पर्याप्त साफ) बेहतर है
  • छद्म चिंता के साथ सहायता एक कुत्ते शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    एक फेरोमोन स्प्रे या एक समान ओवर-द-काउंटर उत्पाद का उपयोग करें जिसका एक ही प्रभाव है। कई किस्मों और ब्रांड एयरोसौल्ज़ में उपलब्ध हैं, वे प्लग इन और गोलियां। आप निर्णय लेने से पहले विभिन्न विकल्पों का प्रयास करना चाह सकते हैं।
  • Video: How to Make DIY Kong Fillers! Healthy Treats to Fill Your Kong.

    छद्म चिंता के साथ मदद एक कुत्ते शीर्षक छवि शीर्षक 8
    8
    एक खिलौना का प्रयोग करें जो एक आश्चर्य या भोजन प्रदान करता है इससे पहले कि आप छोड़ने से पहले फर्श पर खिलौना रखें और कुत्ते को छूने से पहले ही इसे स्पर्श न करें। जैसा कि आप दरवाजे की ओर चल रहे हैं, विदाई का शब्द कहें कि आप अपने कुत्ते के साथ प्रयोग करते हैं अंत में, यह संभव है कि कुत्ते वास्तव में आप को छोड़ना चाहता है और चूंकि कुत्ते को खिलौने से अपना आश्चर्य प्राप्त करने में कुछ समय लगता है, वह आपके जाने के बाद बहुत समय तक खुश रहेंगे
  • छवि शीर्षक से सहायता एक कुत्ते के साथ पृथक्करण चिंता चरण 9
    9
    एक मनोचिकित्सक पर जाएं यदि आपके कुत्ते की एक गंभीर समस्या है, तो संभवतः एक कुत्ता मनोचिकित्सक को देखने का एक अच्छा विचार है, बेशक, आपके साथ। प्रशिक्षण लंबे समय से मुश्किल काम हो सकता है, लेकिन यह काम करता है और यह आपको एक खुश कुत्ता देगा।
  • छिपी हुई चिंता के साथ सहायता एक कुत्ते शीर्षक छवि 10 कदम
    10
    नुस्खे द्वारा दवाएं प्राप्त करें पशुचिकित्सा से बात करें और देखें कि वह क्या सिफारिश करता है ज्यादातर लोग सुझाते हैं कि आप एक कुत्ते मनोचिकित्सक या कुत्ते प्रशिक्षक के साथ जाने के साथ-साथ एक दवा का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने कुत्ते को अपनाने के लिए मत देना, यदि आप वास्तव में नहीं है।
    • कई कुत्तों, विशेष रूप से जो बहरे हैं, दृश्य उत्तेजना का आनंद लें उन्हें बाहर की ओर देखने के लिए एक खिड़की देकर वास्तव में उन्हें आराम करने में मदद मिल सकती है।
    • सभी कुत्ते अलग हैं, और कुछ अलग-अलग उपचारों के लिए अलग-अलग प्रतिक्रिया देंगे। इसे मत भूलना
    • समस्या हमेशा बनी रहती है तो हमेशा एक पशुचिकित्सा से परामर्श करें कई मामलों में आपको अपॉइंटमेंट करने की आवश्यकता नहीं है फोन पर सलाह देने में आपकी मदद करने के लिए कर्मचारी खुश होंगे I यदि नहीं, तो आपको एक नया पशुचिकित्सा की आवश्यकता है

    चेतावनी

    Video: How to Cure Separation Anxiety in Dogs!

    • लंबे समय तक अपने कुत्ते को अकेला छोड़ना बहुत खतरनाक है। एक ऊबदार कुत्ता केवल शरारती हो सकता है और गलत चीजों को चबा सकता है या खा सकता है, इसलिए कुछ भी अपने कुत्ते को रास्ते से बाहर निकल कर रख सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com