ekterya.com

अपनी बिल्ली को आप पर हमला करने के लिए कैसे रोकें

तुम्हें पता है कि कि कमरे में चारों ओर शांति से चल रहा हो और अचानक यह अपनी बिल्ली आप के लिए आता है और अपने पैर पर अपने पंजे डालता है, आपकी त्वचा पर अपने पंजे खोदता है, और काटने के लिए शुरू होता है। हाँ, मुझे भी यही समस्या है आईटी बहुत दर्दनाक है !!

चरणों

Video: The History of the Golden Gate Bridge documentary

एक महिला बिल्ली में हीट चरण 1 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
1
अनुशासन बिल्ली आपको उसे यह बताना चाहिए कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए।
  • एक बिल्ली को अनुशासित करने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक स्वच्छ पानी से स्प्रेयर का उपयोग करना है बिल्ली के चेहरे या शरीर पर पानी छिड़काव के लिए सबसे बिल्लियों को रोकना काम करेंगे। उन्हें यह पसंद नहीं है बहुत कम ऐसा होता है कि बिल्ली उसे पसंद करती है और सोचती है कि यह एक खेल है। यदि ऐसा होता है, तो विचलन के रूप में पानी के स्प्रेयर का उपयोग करें।
  • लेज़र केयर ऑफ यूट कैट`s Basic Needs Step 2
    2
    इसे अच्छी तरह से फ़ीड करें, इसलिए स्वयं को काटने की कोशिश न करें सबसे पहले, यह एक दायित्व है। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि लिटिर बॉक्स को साफ रखना चाहिए बिल्लियां जो उनके लापरवाह मालिकों से नाराज होती हैं, उनकी ज़रूरतों पर अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ मुश्किल हो सकता है।
  • अपनी बिल्ली को छाँटें`s Nails Step 1
    3



    उसके साथ खेलें उस बिल्ली को दिखाएं जिसे आप उससे प्यार करते हैं उसे पता चलेगा कि यह कैसे कदर करे। यह सबसे अच्छा प्रतिक्रिया है जब वह किसी हमले को प्राप्त करने के लिए आता है। अगर बिल्ली आपको प्यार या नाचता और हमले से प्यार करती है, तो यह अक्सर होता है क्योंकि बिल्ली आपके साथ खेलना चाहती है जैसे कि आप एक और बिल्ली थी आपको क्या करना चाहिए, बिल्ली को प्रशिक्षित करना है ताकि वह अपने पंजे न ले जाए, अगर आप काटना या खरोंचें तो आप खेल सकते हैं। यह धैर्य का एक बहुत आवश्यकता है, लेकिन अगर आप अपनी बिल्ली के साथ खेल जब भी वह कोमल है का जवाब और कह रही है "नहीं" या "नहीं पंजे" खेल रहे हैं जब भी अपने पंजे flexes बंद करो,, बिल्ली को समझ सकेंगे।
  • स्वीकार करें कि बिल्ली किसी न किसी तरह खेलना चाहती है और रसोई के दस्ताने पर डालती है। अपनी रसोई दस्ताने के साथ बिल्ली मारो एक विशेष रोना, मोड़ के रूप में कुछ संकेत के लिए प्रतीक्षा कर रहा है या कम उनके कानों nervously, पूंछ या हिलाना चलती अगर बिल्ली विवाद के लिए तैयार करता है देखने के लिए। यदि आप रसोई के दस्ताने या पंख के साथ एक छड़ी की पेशकश इससे पहले कि आप आश्चर्य, आप एक खेल है कि दोनों का आनंद ले सकते हैं के साथ जवाब कर सकते हैं
  • जब आप पंजे की चाबियाँ लगाते हैं तो हमेशा खेलना बंद करो विकर्षण का विचार आकस्मिक हिंसा में बदल जाने से पहले लड़ने के लिए बिल्ली की इच्छा को नियंत्रित करना है। अंततः एक बिल्ली जान सकता है कि "ए!" का मतलब है कि खेल खत्म हो गया है। कुछ बिल्लियों पंजे के बिना मारा और उसके खुले मुंह खेलने के लिए के रूप में अगर कहने के लिए आ काटने सीख सकते हैं "अगर हम नहीं खेल रहे थे मैं तुम्हें काट सकता है।" शिकार करने के लिए बिल्ली को सिखाने और बुरी तरह हमला करने के बजाय धीरे-धीरे हमले करने में बहुत समय लगता है, लेकिन आप कर सकते हैं!
  • मल्टीपल स्केलेरोसिस और कैंसर के साथ Comfort A Friend शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसे बिल्ली खिलौने खरीदें आप दुकानों में या PetSmart, वॉल-मार्ट पर कुछ सस्ते सामान प्राप्त कर सकते हैं, या एक फार्मेसी में (जैसे एक कटनीप, एक लेजर खिलौना वैंड बिल्ली, स्क्रैचिंग पोस्ट, छोटी-छोटी गोलियां कि शोर, आदि)। वैंड-शैली के खिलौने और "मछली पकड़ने के डंडे" जो दूरी पर बिल्ली छोड़ते हैं, झगड़ालू बिल्लियों को नियंत्रित करने में बहुत अच्छे हैं। उन्हें हाथ में करो बिल्ली को किसी वस्तु के साथ हमेशा विचलित करें, जिसके साथ वह क्रोधित हो सकता है।
  • अगर आपके पास बिल्ली के खिलौने पर खर्च करने के लिए ज्यादा धन नहीं है, तो एक स्नान तौलिया बिल्ली के लिए हमला करने के लिए एक महान खिलौना हो सकता है। बस तौलिया को थोड़ी सी खींच लें ताकि बिल्ली उस पर चड्डी लगा सके। जब बिल्ली ने अपने दाँत और पंजे के साथ इसे अच्छी तरह से समझा है, तो इसे थोड़ा और अधिक खींचकर जारी रहता है। फिर इसे फांसी छोड़ दें ताकि बिल्ली फिर से चढ़ाई कर सकें जब बिल्ली इसे रिलीज करे। उन्हें वास्तव में इस खेल से प्यार है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका तौलिया आपके हाथ से बेहतर समर्थन करेगा। आखिरकार उसे पता चल जाएगा कि आप उसे तौलिया में कैसे ला सकते हैं
  • लेज़र केयर ऑफ यूट कैट`s Basic Needs Step 5
    5

    Video: Stories Of The Real People Behind Memes

    कैंडी खरीदें बिल्लियों के लिए कैंडी के कई ब्रांड हैं अपने बिल्ली को कुत्तों या मनुष्यों के व्यवहार के लिए फ़ीड न करें जब तक आप अपनी बिल्ली की पसंदीदा खोज न करें तब तक अलग-अलग स्वाद और प्रकारों की कोशिश करें फिर जब उनके पंजे का उपयोग नहीं कर उदाहरण के लिए, जब वह अच्छी तरह से व्यवहार करती है उसे पुरस्कृत करने के लिए, व्यवहार करता है का उपयोग करें, या जब आप काटने खेलने "नहीं काटने", यानी, खुला मुँह, जब वह अपने खिलौने के साथ खेलता है, और जब आप के लिए समय देते उसे अपने ओवन दस्ताने या तौलिया ले जाओ। अपने पैर को देखने के लिए जाने के बजाए हमेशा अपने खिलौनों के साथ ठीक से खेलने के लिए बिल्ली को पुरस्कृत करें बहुत बार जब बिल्ली का डंठल और हमलों पर इसका मतलब है कि यह ऊब है और खेलना चाहता है।
  • खेल को रोकने के लिए एक महान तत्व जब बिल्ली आक्रामक हो जाती है उसे रीढ़ की हड्डी से लेना है। गर्दन के क्षेत्र में पीछे की ओर अपनी बिल्ली को ले लीजिए, क्योंकि उसकी मां ने जब वह छोटा था तब अपने जबड़े का उपयोग करके उसे स्थानांतरित किया था। इस स्थिति में अपने हाथ के अंत में लटका हुआ बिल्ली को छोड़ दें यह उसे शांत करेगा और उसे इस तरह फांसी रखेगा, यह उसकी प्रवृत्ति है कभी भी अपनी बिल्ली पर चिल्लाने से ऐसा न करें आपको उसके साथ धीरे से और प्यार से बात करनी चाहिए।
  • एक तौलिया में अपनी बिल्ली लपेटकर एक आक्रामक बिल्ली से निपटने और उसे शांत करने का एक तरीका है एक बड़ी, मोटी तौलिया का प्रयोग करें। जब आप इसे करते हैं तो बिल्ली पर चिल्लाना मत करें। अपने आप से धीरे से और शांति से स्नेह के साथ बात करें, भले ही वह आप पर चिल्ला रहा है।
  • बिल्लियों पर चिल्लाना मत। उन्हें मारो मत उन पर चीजों को फेंक न दें, जब तक कि उन पर उन्हें झुकाव न दें और खेलने दें। उन्हें एक खिलौना माउस फेंकना एक व्याकुलता है, जिससे उन्हें अपने पैर के अलावा अन्य कुछ डरा लगता है।
  • युक्तियाँ

    Video: Zombi Kiyametinde Hayatta kalmanızı sağlayacak Yetenekler

    • एक बॉक्स में कुछ खिलौने रखो, अगर आपको उन्हें चाहिए। आप उन्हें कोठरी में या एक विशेष दराज में रख सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com