ekterya.com

फेंक कैसे खेलें और अपनी बिल्ली के साथ लाएं

क्या आप शनिवार दोपहर को ऊब गए हैं? क्या आप मजा करना चाहते हैं? खैर, यह समय निकालना और अपनी बिल्ली के साथ ले लो!

चरणों

अपनी बिल्ली के चरण 1 के साथ खेलने का खेल शीर्षक
1
बिल्लियों के लिए एक खिलौना प्राप्त करें यदि आपको अभी भी पता नहीं है कि आपकी बिल्ली का पसंदीदा खिलौना कौन है, तो पता लगाएं। आपको एक सरल कसरत देने के लिए, यह आपकी बिल्ली के लिए एक बहुत ही वांछित ऑब्जेक्ट होना चाहिए, अधिमानतः एक है जिसे आप हमेशा से नहीं खेल सकते। एक प्रतिष्ठित लेकिन प्रतिबंधित खिलौना तुरंत आपका ध्यान कॉल करेंगे ध्यान रखें कि कुछ खिलौनों के साथ फेंक और ले जाने में मुश्किल हो सकती है, जैसे कि एक लंबी छड़ी से जुड़ी खिलौना आपको बिल्ली का सबसे पसंदीदा पसंदीदा खिलौना का उपयोग करना चाहिए
  • अपनी बिल्ली के चरण 2 के साथ प्ले लाइट का शीर्षक चित्र
    2
    खिलौना फेंको अधिकांश बिल्लियों अपने खिलौने के पीछे चलने का विरोध नहीं कर सकती क्योंकि यह कमरे में उड़ता है और जमीन पर बाउंस करता है। यदि आपका बिल्ली का बच्चा तुरंत जवाब नहीं देता है, तो आप अपने पसंदीदा खिलौने का उपयोग नहीं कर सकते हैं या शायद आपकी बिल्ली बहुत आलसी है शायद आपको अधिक मनोरंजक खिलौना मिलना चाहिए या पहले अपने सहज आंतरिक उत्साह को जगाने के लिए अधिक गतिहीन बिल्ली के साथ खेलना अधिक समय बिताना चाहिए।
  • Video: पागल कर देने वाली कॉमेडी-हरामियो की पाठशाला भाग-2 Bhojpuri Nautanki Comedy | Dehati Comedy Video

    अपनी बिल्ली के साथ प्ले लाइट का शीर्षक चित्र 3
    3
    खिलौना पुनर्प्राप्त करें अपनी बिल्ली को पहली बार कोशिश करने के लिए खिलौना लेने की उम्मीद मत करो, क्योंकि आप उसे सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बजाय, एक बार जब आप इसे फेंक देते हैं और बिल्ली इसके लिए कूदता है, तो अपनी बिल्ली के पास जाओ और सावधानीपूर्वक खिलौने को हटा दें। यदि वह आपको इसे देने से इनकार करते हैं, तो उसे पकड़ने के लिए कुछ समय दें और बाद में फिर से प्रयास करें। यदि आप अभी भी इसे देना नहीं चाहते हैं, तो बाद में प्रयास करें जब भावनाएं गुजरती हैं।
  • अपनी बिल्ली के साथ खेलने लाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    अपनी बिल्ली और खिलौना को उसी स्थान पर ले लें जहां आपने खिलौना फेंक दिया। सुनिश्चित करें कि बिल्ली जानता है कि आपके पास खिलौना है आप इसे आकर्षित करने के लिए खिलौने का उपयोग कर सकते हैं या इसे आपके साथ कमरे में एक ही जगह पर निर्देशित कर सकते हैं। यदि यह आपकी अनुपालन नहीं करता है, तो बस इसे चार्ज करें यदि आपको यकीन है कि ऐसा करने से आप परेशान नहीं करेंगे जब तक आप खिलौना नहीं फेंकें, खिलौना और बिल्ली एक ही समय में उसी स्थान पर हैं जहां वे चरण 2 में थे।
  • कई बार ऊपर चार चरणों को दोहराएं। बिल्ली का एहसास होना शुरू हो जाएगा कि ए) खिलौना फेंका बहुत मज़ेदार है, ख) यदि आप इसे वापस कर सकते हैं, इसे फिर से लॉन्च कर सकते हैं और यह और भी मज़ेदार हो जाएगा और ग) आप खिलौना कभी नहीं फेंकेंगे जहां से यह भूमि, जो चाहती है कहते हैं कि बिल्ली हमेशा खिलौना को स्थानांतरित करना होगा जब आप गेम को अच्छी तरह से समझना शुरू करते हैं, तो अगले चरण के साथ आगे बढ़ें।
  • अपनी बिल्ली के साथ प्ले लाइट का शीर्षक चित्र 5

    Video: सावधान! इन सपनों को जिसने भी देखा उसको मौत ने बुला लिया..




    5
    जब आप उसे लॉन्च साइट पर वापस लाएंगे तो बिल्ली को खिलौने अपने आप में ले जाने दो। यदि आपकी बिल्ली आमतौर पर उसके मुंह में चीजें करती है, तो इससे भी आसान हो जाएगा अन्यथा, इसे जितनी दूर हो सके उसे ले जाने दें। उसके बाद, उसे अपने मुंह में वापस लाने या इसे खुद लेने के लिए मनाएं जब आप खिलौना फेंक सकते हैं और बिल्ली इसे अपने मुंह में वापस लांचिंग साइट पर ले जाती है, तो आप फेंकने और अपनी बिल्ली के साथ लाने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • आपका कैट चरण 6 के साथ प्ले लाइट शीर्षक वाला इमेज
    6
    लॉन्च करने और लाए जाने के लिए खेलते हैं। खिलौना लॉन्च करें, बिल्ली को चलाने दें और इसे हमेशा की तरह छलांग दें, लेकिन अभी भी रहें। अगर आप पिछले चरणों के साथ धैर्यवान, लगातार और दोहरावदार थे, तो आपकी बिल्ली का बैक अप नहीं होना चाहिए, जब आप देखते हैं कि आप नहीं गए हैं जब तक आप प्रक्षेपण स्थल पर रहते हैं, तब तक आपकी बिल्ली आपके खिलौना को वापस ले जाएगी ताकि आप इसे हमेशा के रूप में फेंक सकें यदि बिल्ली अचानक अपना खिलौना वापस लेना नहीं चाहता है, तो इसे अपने नाम से बुलाएं, उसकी प्रशंसा करें और इसे प्रोत्साहित करें। अगर यह अभी भी लगता है कि आप खिलौना को वापस लेने के लिए तैयार नहीं हैं, तब तक के मध्यवर्ती कदम लागू नहीं करें।
  • अपनी बिल्ली के साथ प्ले लाइट का शीर्षक चित्र 7
    7
    अपनी लॉन्चिंग साइट धीरे-धीरे बदलें, एक समय में एक या दो बड़े कदम। यदि आप अचानक खेलना चाहते हैं और पूरी तरह से अलग जगह ले आओ, तो आपकी बिल्ली बिना तैयारी और भ्रमित हो सकती है। हालांकि, ज़ाहिर है, आप यह देख सकते हैं कि आपकी बिल्ली कितनी चतुर है! यदि आप कभी-कभी जाते हैं, तो आपकी बिल्ली भ्रमित नहीं हो जाएगी वह समझ जाएगा कि आप, घड़ा समीकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हमेशा आपके पास आते हैं।
  • अपनी बिल्ली के साथ प्ले लाइट का शीर्षक चित्र 8
    8
    उसे प्रशिक्षण दें आप कभी-कभी नई तरकीबें जोड़कर इस गेम का विस्तार जारी रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, हर बार, खिलौना फेंकने से पहले, अपनी बिल्ली को महसूस करें खिलौना को अपनी आंखों के करीब ऊंचाई पर रखें, जबकि वह खड़ा है। फिर, इसे अपने नाक पर ले जाएं और अपने सिर पर वापस जाएं। अपनी बिल्ली को खिलौने को देखने के लिए अपनी गर्दन को खिंचाव करने की तैयारी करते समय जमीन पर अपनी पीठ डालनी चाहिए और उन्हें सामने लाने के लिए उसके सामने के पैर छोड़ दें। शब्द के साथ कार्रवाई के साथ "बैठ जाओ" अगर आप चाहें)। जल्द ही आपकी बिल्ली यह जानती है कि जब तक यह महसूस नहीं हो जाता कि आप खिलौना नहीं फेंकेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कभी भी अपनी बिल्ली को बल न दें कुत्ते हताशा के कारण अच्छी तरह से सीखते हैं, बिल्लियों नहीं करते यदि आपकी बिल्ली निराश है, तो खेल को छोड़ दें (यदि यह निष्क्रिय है) या इससे भी बदतर है, यह काटने या खरोंच करेगा (यदि यह आक्रामक है)।
    • यह बहुत ज़रूरी है कि आप धीरज रखें। स्वभाव से, कुत्तों के रूप में बिल्लियों ने चीजों को ठीक नहीं किया है वे अपने शिकार को अपने मुंह में लोड कर सकते हैं - जिसका अर्थ है कि आप उन्हें कैसे शिकंजा और कैसे ले जा सकते हैं। धैर्य है!
    • यदि आपकी बिल्ली का खिलौना रस्सी के साथ एक खिलौना है और इसे वापस नहीं लेता है, तो आप रस्सी खींच कर उसे वापस ला सकते हैं।
    • अगर आपको लगता है कि आप अपनी बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए कई घंटे प्रशिक्षण के साथ फेंक और ले जाने या उसे बौछार करने के लिए सिखाएंगे, तो वह आपको ऊब रहे हैं और दूर चलेंगे। धैर्य और उस पर काम करने के साथ, बहुत कम करके आप इसे प्राप्त करने में सक्षम होंगे। अपनी बिल्ली को थोड़ा सीखकर थोड़ा सा सीखें।
    • धीरज रखो और यह उम्मीद न करें कि आपकी बिल्ली खेल के सभी पहलुओं को जल्दी से सीखना सीखें। ध्यान रखें कि शायद वह भी अपने खिलौने को पकड़ने के लिए बहुत उत्साहित हो सकता है! मैं टुकड़ों को एक साथ रख सकते हैं और सोचने से पहले मैं कई रिसेप्शन ले सकता हूं: "ओह! अगर मैं खिलौना वापस मेरे इंसान को वापस करूँगा, तो वह इसे फिर से फेंक देगा! मैं ऐसा कर सकता हूँ!"
    • सत्र को लंबे समय तक नहीं चलाना - 10 मिनट या शायद कम ठीक हो जाएगा। यदि आप और वह अभी भी खेलना चाहते हैं, तो अपने खिलौने या गतिविधि को बदल दें। सत्र को कुछ मिनटों के लिए दोबारा दोहराएं और हर दिन ऐसा करें, ताकि आपकी बिल्ली खेल के ताल को जल्दी से सीख ले।
    • अपनी बिल्ली को मनाने के लिए पुरस्कारों का प्रयोग करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें, हालांकि समय समय पर अपनी बिल्ली को एक सैंडविच देने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन खिलौनों के साथ खेलना दोनों के लिए अधिक क्षतिपूर्ति हो सकती है। खिलौनों के साथ खिलौनों के खेल और प्रशिक्षण के आधार पर दिए गए पुरस्कार, बिल्ली को भाग लेने के लिए प्राकृतिक प्रोत्साहन देता है और यहां तक ​​कि ध्यान हटाने देता है और ऊर्जा को सबसे आक्रामक बिल्लियों में जला सकता है। यदि आप पुरस्कार देने जा रहे हैं, तो आपको उन्हें अपने दैनिक आहार में गणना करना होगा और अपने नियमित भोजन को कम करना होगा। कई नाश्ते के साथ आपकी बिल्ली को वसा मिल सकता है, जो आमतौर पर हमारे घर बिल्लियों के साथ आजकल होता है इसके अतिरिक्त, आप अपनी बिल्ली को यह मजेदार गेम सिखाने में और अधिक सफल होंगे यदि दोनों यह देखने के लिए कि यह क्या है: एक मजेदार गेम, एक नाश्ते नहीं

    Video: बार्बी और डिज्नी राजकुमारियों छुट्टी Playmobil के समुद्र तट हाउस-Juguetesबार्बी गुड़िया बिल्ली के ख

    चेतावनी

    • प्रशिक्षण सत्र कुछ मिनटों तक चलना चाहिए। जैसे ही बिल्ली को ब्याज खोने लगता है, सत्र समाप्त होता है इससे भी बेहतर, उसे ऊब होने से पहले उसे रोकें इसलिए, चूंकि गेम में आपकी रुचि पूरी तरह से संतुष्ट नहीं थी, इसलिए आप और अधिक के लिए चिंतित होंगे। आप उसे दिन में दो या तीन सत्रों के साथ प्रशिक्षित कर सकते हैं
    • ध्यान रखें कि आपकी बिल्ली के लिए यह सिर्फ मजेदार और गेम है यदि आप सिर्फ एक या दो दिनों में पूरे दिनचर्या सीखना चाहते हैं या यदि आप बहुत कठिन और लगातार उसके साथ काम करते हैं, तो आप तर्कहीन होंगे। एक चतुर बिल्ली खेल को जल्दी से समझ जाएगा, लेकिन उसे पूरी तरह से समझने से पहले उसे कई सत्रों में लेने की उम्मीद है।
    • यदि आपकी बिल्ली अपने खिलौने को पकड़ने के बारे में बहुत उत्साहित है, तो आप इसे अचानक से बचाव कर सकते हैं जब आप उसे पुनः प्राप्त करने का प्रयास करेंगे बहुत सावधान और धैर्य रखें - आप जल्द ही यह सीख लेंगे कि जब आप खिलौना को दूर ले जाएंगे, तो आप इसे तुरंत वापस कर देंगे, जिसका मतलब है कि इसे फिर से पकड़ने के लिए अधिक मज़ा, हालांकि इसमें समय लग सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com