ekterya.com

घर के बाहर खुद को बचाने के लिए और कृन्तकों को पकड़ने के लिए कैसे एक बिल्ली को पढ़ाने के लिए

यह उन बिल्लियों के लोगों के लिए एक लेख है, जो अपने घर से अधिक समय दूर बिताते हैं। आक्रामकता कुछ ऐसी है जिसे केवल एक बिल्ली में प्रोत्साहित किया जाना चाहिए ताकि वह यह सिखाने के लिए कष्टप्रद कृन्तकों का शिकार कैसे कर सके जो घर के चारों ओर घूमते हैं, या जंगली रैकन जैसे अन्य जानवरों से स्वयं का बचाव कर सकते हैं। आप अपने बिल्ली को जानबूझकर अन्य जानवरों या लोगों पर हमला करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, बल्कि इतना ही कि वे खुद को बचाव करने के लिए जानते हैं। नीचे आपको अपनी बिल्ली को एक विशेषज्ञ कृंतक शिकारी के रूप में बढ़ाने के लिए कई युक्तियां मिलेंगी जो शिकार के बाहर के दुनिया के खतरों से सुरक्षित हो जाएंगे।

चरणों

ईरान ट्रस्ट ऑफ़ ए फेरल केटोन चरण 1 नामक छवि
1
अपनी बिल्ली का प्रशिक्षण शुरू करें क्योंकि वह बहुत छोटा है अगर आप इसे प्रशिक्षित करने के लिए कुछ साल पहले तक इंतजार करते हैं, तो यह पहले से बहुत देर हो चुकी हो सकती है बिल्लियों की तलाश में सीखने में बहुत कम दिलचस्पी दिखाई देती है, यदि वे उस जीवनशैली से शुरुआत नहीं की जातीं अपनी बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए पहला कदम यह सुनिश्चित करना है कि आपके पास बाहरी दुनिया के साथ बहुत संपर्क है।
  • ईरान ट्रस्ट ऑफ़ ए फेरल केटोन स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: कैसे बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए चूहे पकड़ करने के लिए?

    अपनी बिल्ली के साथ अपनी संपत्ति में चलें, जिससे आप रह सकें, इसलिए आपको उन सीमाओं के बारे में प्राकृतिक जागरूकता है जिनके द्वारा आप दूसरों की जगह पर हमला किए बिना स्थानांतरित कर सकते हैं। गैरेज में शुरूआत या किसी अन्य तरीके से यह पता चलता है कि आपका पालतू आराम करने के लिए कैसे जा सकता है, यह आपके लिए सेट किए गए घंटों में हमेशा ताजा पानी और भोजन मिलती है।
  • इमेट शीर्षक वाली डैल विद ए फिमेल कैट इन हीट चरण 4
    3



    अपने पालतू जानवरों के साथ देखभाल और स्नेह के संबंध बनाए रखें यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें घर के बाहर आज़ादी से चलने देते हैं, तो आप उन्हें सिर्फ भोजन नहीं कर सकते हैं और बाकी दिन के लिए उन्हें अनदेखा कर सकते हैं। बिल्ली को महसूस करना चाहिए कि आप उसके स्वामी या रक्षक हैं, और उसके दोस्त जब बिल्ली आपके घर के अंदर होती है, तो हमेशा इसके साथ खेलना एक क्षण बिताएं। इसका अर्थ है आपकी बिल्ली के लिए खिलौना चूहों का पीछा करना, या फर्श पर प्रकाश चलाने के लिए लेजर सूचक का उपयोग करना, और उसे हमेशा लाड़ का इलाज करना होता है
  • छवि का शीर्षक बताएं यदि आपकी बिल्ली गर्मी में है चरण 3

    Video: एक बिल्ली हाउ टू ट्रेन एक Mouser बनना

    4
    लगातार रहें कुछ भाग्य के साथ, विदेश में रहने के लिए इस प्रशिक्षण के एक वर्ष के बाद, आपकी बिल्ली मृत कृन्तकों के साथ लौटना शुरू कर देगी जो एक चार्ज किए गए टुकड़े के रूप में वितरित करेंगे जब आप मृत जानवर लाए हैं, तो आप इसे फेंक सकते हैं, लेकिन अपनी बिल्ली को पहली बार धन्यवाद देना सुनिश्चित करें। "उपहार" जो आपको लाया: उसे समझाएं, एक त्योहारी स्वर में उससे बात करें और उसे अपने पसंदीदा भोजन या बिल्ली के लिए पुरस्कार की सैंडविच दें। इसी तरह कुत्ते के साथ ऐसा होता है, यह आपके बिल्ली को अपने कार्यों को दोहराने के लिए प्रोत्साहित करेगा, अपने घर को कृन्तकों से मुक्त रखेगा।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी बिल्ली के अंदर बहुत समय बिताने न दें। उसे समय-समय पर देना ठीक है, लेकिन यदि आप उसे लंबे समय तक छोड़ देते हैं, तो उसे घर की बिल्ली की जीवनशैली के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, इसलिए "नरम होगा" और शिकार करने के लिए कम तैयार हो जाएगा।

    चेतावनी

    • आपकी बिल्ली को घर से दूर रखने के अपने फैसले को समर्थन देने के लिए इस लेख में केवल सुझाव हैं इस बात का ध्यान रखें कि इसका अर्थ यह है कि यह खतरनाक जीवन शैली का सामना करना पड़ रहा है।
    • अगर आपका घर शहर में है, तो बाहर रहने के लिए अपनी बिल्ली को प्रशिक्षण देने से बचें, चूंकि एक बिल्ली के लिए इसमें कई खतरे हैं, जैसे कारें जो रन हो सकती हैं, आवारा कुत्तों जो इसे मार सकती हैं, या कुत्ते या नियंत्रण कार्यालय एजेंट जानवरों का जो कि आपकी बिल्ली को किसी मालिक के बिना ले जा सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बिल्ली
    • इसे (भोजन, पानी, खिलौने, आदि) का ख्याल रखना आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com