ekterya.com

जापान में एक अपार्टमेंट कैसे खोजें

यदि आप जापान जाने के लिए जा रहे हैं, तो उपयुक्त आवास ढूंढना एक चुनौती है। जापान एक अपेक्षाकृत छोटा देश है और जैसा कि घनी आबादी है, अचल संपत्ति बाजार प्रतिस्पर्धी है। यह बहुत ही भ्रामक हो सकता है, खासकर यदि आप अभी देश में आ चुके हैं और पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। सौभाग्य से, एक विभाग की तलाश में किसी के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं, चाहे आप एक छोटी या लंबी अवधि के लिए जापान में रहें।

चरणों

भाग 1
संभावित आवास की तलाश करें

जापान में एक अपार्टमेंट ढूंढें शीर्षक चरण 1
1
ऑनलाइन खोज इंजन का प्रयोग करें जापान में उपलब्ध अपार्टमेंट और रहने की जगह के लिए विशेष रूप से ऑनलाइन खोज इंजन हैं "टोक्यो रूमफिंडर" और "जापान होमफिंडर" जैसे वेबसाइट्स आपको उस स्थान की जानकारी देने के लिए उपलब्ध हैं, जहां आप रहना चाहते हैं।
  • विदेशियों के लिए उपयुक्त किराए पर लेने वाली एजेंसियां ​​हैं, खासकर आवास की तलाश के लिए जापान में आने वाले लोगों की सहायता करने के लिए। सामान्य तौर पर, विदेशियों को उन्हें पारंपरिक अचल संपत्ति बाजार में आवास मिलना पड़ता है।
  • विभागों के खोज इंजन और अचल संपत्ति एजेंसियों के वेब पेजों की संभावित जगहों की पर्याप्त सूचियां हैं जिनकी आपको समीक्षा करनी चाहिए।
  • जापान में अपार्टमेंट ढूंढें शीर्षक चरण 2
    2
    शब्दावली को समझें कई वेबसाइटों को वेबसाइटों के प्रकारों का वर्णन करने के लिए संक्षिप्ताक्षर का उपयोग किया जाएगा। ये कुछ महत्वपूर्ण शब्द हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए:
  • 1K रसोईघर के साथ एक बेडरूम वाला अपार्टमेंट है
  • 1DK भोजन कक्ष और रसोईघर के साथ एक बेडरूम वाला अपार्टमेंट है
  • 2LDK एक दो कमरे में रहने वाले कमरे, भोजन कक्ष और रसोईघर के साथ अपार्टमेंट है
  • Video: लुक्का ने बताया की होली कैसे खेलते है : Lukka Ka Holi Hungama : सुपरहिट हास्य कॉमेडी : चालू लुक्का

    जापान में एक अपार्टमेंट का पता लगाएं शीर्षक चरण 3
    3
    एक रीयल एस्टेट एजेंट खोजें अन्य विकसित संस्कृतियों की तरह, एक रियल एस्टेट एजेंट संभावित आवास के साथ संभावित किरायेदारों को एकजुट करने में माहिर हैं। ऐसी रीयल एस्टेट सेवाएं हैं जो आपको सही जगह पर रखने के लिए कनेक्शन होंगी। यदि आप अभी भी जापानी बोलने से ठीक नहीं बोलते हैं, तो यह आपको एक जापानी मित्र को अपने साथ व्याख्या करने में मदद करेगा जो कहा गया है।
  • संभावित किरायेदारों केवल उन विभागों को देख पाएंगे जो वर्तमान में उपलब्ध हैं
  • रियल एस्टेट एजेंसियां ​​आमतौर पर विशिष्ट पड़ोस पर ध्यान केंद्रित करती हैं इसलिए, आपको पता होना चाहिए कि किसी एजेंट के साथ संवाद करने से पहले आप किन क्षेत्र में रहना पसंद करेंगे।
  • "एबल" एक प्रसिद्ध रीयल एस्टेट एजेंसी है
  • जापान में एक अपार्टमेंट का पता लगाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    विभागों की कीमतों की तुलना करें यद्यपि एक विशिष्ट क्षेत्र है जिसमें आप जीने की योजना बना रहे हैं, फिर भी आपके पास कई विकल्प उपलब्ध हैं जैसा कि जापान का शहरी ढांचा इतनी घनी है, आप संभव जगह मिल सकते हैं जो दूसरे से एक कदम दूर हैं।
  • अपार्टमेंट की कीमतें शहर के केंद्र की निकटता के आधार पर बहुत भिन्न होगी, जहां आप अपार्टमेंट किराए पर लेंगे। शहर के केंद्र में, प्रति माह 100,000 से 200,000 येन की कीमतों में अंतर होगा शहर के केंद्र के बाहर, अपार्टमेंट्स के आकार और कमरों की संख्या के आधार पर, आमतौर पर प्रति माह 50000 और 150000 येन के बीच कीमत भिन्न होती है। यह लगभग 1000 अमरीकी डालर से 2000 और 500 से 500 अमरीकी डालर है।
  • यदि आप अपना बजट बुद्धि के साथ करते हैं, तो आप में एक कमरे में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं जिको बुक्कन इन गुणों को दूषित माना जाता है क्योंकि एक किरायेदार अप्राकृतिक कारणों से मृत्यु हो गया। चूंकि एक ऐसा घर जिसे भुला दिया जा सकता है वह बेचने के लिए कठिन है, आप इसे सस्ता कर सकते हैं।
  • जापान में एक अपार्टमेंट का शीर्षक शीर्षक छवि 5 चरण
    5
    थोड़े समय के लिए आवास किराए पर लेने पर विचार करें। यदि आप विदेश से जापान जाते हैं और आप 2 पूर्ण वर्ष नहीं रहेंगे, तो आपको उम्मीद है कि आप अल्पकालिक साप्ताहिक आवास किराए पर लें। कुछ कंपनियों, जैसे कि लेपालस 21 और यूआर, जापान में आवास खोजने की कठिनाइयों को पहचानती हैं और अल्पकालिक कार्य प्रदान करती हैं जिनके किराए का हर सप्ताह नवीकरण किया जा सकता है
  • Leopalace21 अंग्रेजी में अनुभव के साथ कर्मचारियों को रखता है, जो विदेश से आने वाले लोगों के लिए एकदम सही विकल्प बनते हैं।
  • भाग 2
    एक समझौते तक पहुंचें

    Video: सावधान इंडिया। नए वक़्त का, नया सावधान इंडिया

    जापान में एक अपार्टमेंट ढूंढें शीर्षक चरण 6
    1
    अपनी पहचान दस्तावेजों को तैयार करें जापानी संपत्ति बाजार के लिए आपको आवास के अनुरोध करने के लिए कई पहचान दस्तावेजों की आवश्यकता है। ये आपको आवश्यक महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं:
    • अपने पासपोर्ट की एक प्रति (यदि आप एक विदेशी हैं)
    • आपके ग्रीन कार्ड की एक प्रति
    • वेतनमान या हाल के बैंक खातों को दिखाने के लिए आपको भुगतान करने के लिए पैसा है
    • इलाके में एक आपातकालीन संपर्क कॉल करने के लिए कॉल करने में कोई समस्या है और किसी को भी इसमें शामिल होना चाहिए। यह एक जापानी होना चाहिए जो आपके लिए जवाब दे सकता है।
    • रोजगार का सत्यापन कई एजेंसियां ​​केवल आप ही स्वीकार करेंगे यदि आप यह साबित कर सकते हैं कि आप कम से कम 300% किराये की लागत कमा सकते हैं।
    • एक संदर्भ पश्चिमी संस्कृतियों में, एक संदर्भ एक ऐसे व्यक्ति का एक पत्र है जो इंगित करता है कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं। इससे मालिक को यह सुनिश्चित करना होगा कि आप जिम्मेदार तरीके से विभाग की देखभाल करने के मामले में विश्वसनीय व्यक्ति हैं।
  • जापान में एक अपार्टमेंट ढूंढें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    2
    एक गारंटर खोजें किसी भी किराये समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए एक गारंटर की आवश्यकता होती है। यह एक ऐसा व्यक्ति है जो आपके लिए जवाब देगा और भुगतान करेगा अगर आप अनुबंध की शर्तों का पालन नहीं कर सकते। गारंटर जापानी राष्ट्रीयता का एक व्यक्ति होना चाहिए। यदि आप अपने दम पर एक गारंटर नहीं ढूंढ सकते हैं, तो ऐसी एजेंसियां ​​हैं जो एक प्रतीकात्मक कीमत के लिए गारंटीकर्ता के रूप में कार्य करेंगी।
  • जापान में एक अपार्टमेंट ढूंढें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    3
    भुगतान की एक श्रृंखला पोस्ट करें जापानी अचल संपत्ति बाजार अपने भुगतानों के लिए कुख्यात है। यदि आप आवास की तलाश कर रहे हैं, तो आपको केवल एक ही स्थान पर रहने के लिए छह महीने का किराया देना पड़ सकता है। ये कुछ भुगतान आपको ध्यान में रखना चाहिए:
  • एक अचल संपत्ति एजेंट का भुगतान, जिसे "चुकाई टेशुरी" कहा जाता है"। यह गैर-वापसी योग्य है और आमतौर पर एक महीने का किराया खर्च होता है।
  • एक सुरक्षा जमा, कहा जाता है shikikin। आम तौर पर, इसे 2 या 3 महीने का किराया होता है
  • इसके अलावा, आपको उम्मीद है कि मालिक को उपहार देना होगा यह कहा जाता है reikin। सुरक्षा जमा के विपरीत, यह रिफंड करने योग्य नहीं है। आम तौर पर, किराए पर 1 से 2 महीने का किराया होता है
  • एक आरक्षित मूल्य, कहा जाता है tetsukeikin। अनुबंध पर हस्ताक्षर होने पर प्रतिपूर्ति की जाती है। इस तरह, एजेंसी सुनिश्चित करती है कि आप इस अनुबंध को गंभीरता से ले रहे हैं



  • जापान में एक एपार्टमेंट खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    4
    जब आप मालिक के साथ मिलते हैं तो आपको पेशेवर दिखना चाहिए। कुछ भी अधिक, जापानी मूल्य शिक्षा, पाबंदी और शिष्टाचार। अनुबंध के बारे में बात करने के लिए जब आप स्वामी के साथ मिलते हैं तो आपको पेशेवर देखने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी चाहिए। इसका मतलब है कि समय पर बैठक (या पहले, यदि संभव हो) और आप की तरह तैयार करना नौकरी साक्षात्कार में होगा।
  • कुछ जमींदार विदेशियों या गैर-जापानी लोगों को उन समस्याओं के कारण नहीं किराए पर लेंगे जो उन्हें लगता है कि हो सकता है। यदि आप अभी देश में आ चुके हैं, तो यह स्थिति को मुश्किल कर सकती है। दुर्भाग्य से, वर्तमान में जापान में भेदभाव के मामलों का विश्लेषण नहीं किया जाता है। हालांकि, अगर आपको नस्लवाद का शिकार लगता है तो आपको अभी भी एक शिकायत दर्ज करनी होगी।
  • अगर आपको लगता है कि विदेशियों के लिए किराए पर एक मालिक को खोजने के लिए मुश्किल लगता है, तो आप विदेशियों के लिए उपयुक्त एक रियल एस्टेट एजेंट जाना चाह सकते हैं।
  • जापान में एक अपार्टमेंट का शीर्षक शीर्षक छवि 10
    5
    किराए पर लेने के अनुबंध पर हस्ताक्षर करें एक बार जब आपको वह जगह मिल गई है जिसे आप चाहते हैं और मालिक ने आपको स्वीकार कर लिया है, तो अनुबंध का हस्ताक्षर करने का समय है इसे पूरी तरह से पढ़ने के लिए अधिक समय लें और एक जापानी मित्र को पाठ का अर्थ बताएं, अगर आप अभी भी जापानी बोलने से ठीक नहीं बोलते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले जितने पैसे का भुगतान करने की ज़रूरत है
  • भाग 3
    अपने नए अपार्टमेंट में स्थापित करें

    जापान में एक अपार्टमेंट ढूंढें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    1
    जापानी और पश्चिमी आवास के बीच अंतर के लिए तैयार करें। यदि आप एक पाश्चात्य हैं जो जापान में अभी पहुंचे हैं, तो ऐसी चीजें हैं जिन्हें आपको इस्तेमाल करना चाहिए। कुछ भी अधिक, जापानी विभाग अक्सर पश्चिमी देशों की तुलना में बहुत छोटे होते हैं दीवारें पतले हैं इस तरह, ध्वनि आसानी से एक विभाग से दूसरे में गुजरती है इसके अलावा, अधिकांश पुराने जापानी भवनों में पश्चिमी शौचालय नहीं हैं। बल्कि, उनके पास "फूहड़" शौचालय हैं यदि यह पहली बार है कि आप जापान में रहते हैं, तो आप इसे करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय ले सकते हैं
  • जापान में एक अपार्टमेंट का पता लगाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    2
    फर्नीचर प्राप्त करें कई जापानी विभाग किसी भी फर्नीचर के साथ नहीं आते हैं पश्चिम की तरह, IKEA और Craigslist जैसी जगहें थोड़ी छूट के साथ फर्नीचर खोजने के लिए एकदम सही हैं I इसके अलावा, चूंकि कई विदेशी लोग जो निश्चित समय के लिए जापान में रहते हैं, कुछ रियल एस्टेट एजेंसियां ​​समय की अवधि के लिए फर्नीचर किराए पर लेती हैं। इस तरह, आपको फर्नीचर खरीदने की ज़रूरत नहीं है
  • जापान में एक अपार्टमेंट का शीर्षक शीर्षक छवि 13 चरण 13
    3
    अपने नए विभाग के नियमों और नियमों को जानें जापानी संस्कृति में नियम और अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण हैं प्रत्येक विभाग के अनुबंध में इसके नियम होने चाहिए। अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं तो स्वामी से बात करें
  • जापान में एक अपार्टमेंट का पता लगाएं शीर्षक चरण 14
    4
    शोर और ध्वनि को सीमित करें जापानी समाज शांति और शांति मानती है यह समझा जाता है कि आप संगीत नहीं खेलेंगे या दिन या रात के दौरान शोर करेंगे। यदि आप मुफ्त लगाम देना चाहते हैं, तो इसे सार्वजनिक रूप से करें घरों को आराम की जगहों पर विचार करना चाहिए और मनोरंजन नहीं करना चाहिए
  • जापान में एक अपार्टमेंट का शीर्षक शीर्षक छवि 15 चरण
    5
    अन्य किरायेदारों के लिए विनम्र रहें किसी चीज़ से ज्यादा, जापानी अपार्टमेंट में संतोषजनक रहने से परिभाषित किया जाएगा कि भवन के अन्य किरायेदारों के साथ आप कितनी अच्छी तरह लेते हैं। अन्य लोगों के साथ सम्मान करने का प्रयास करें और उनको ध्यान में रखने के लिए आप क्या कर सकते हैं। सबसे अधिक संभावना है, अन्य किरायेदारों आप समान सम्मान के साथ व्यवहार करेंगे।
  • यदि आप एक पश्चिमी वह जापान में रहने के लिए योजना बना रही है हैं, तो आप नकारात्मक लकीर के फकीर जापानी हो सकता है में से कुछ पता होना चाहिए। कुछ जापानी मानते हैं कि विदेशी बहुत कठोर और शोर हैं आप उन्हें दिखाते हैं तो आप कैसे शिक्षित किया जा सकता है, तो आप इस दृश्य पर पुनर्विचार के लिए बाध्य होगा।
  • युक्तियाँ

    • सामान्य तौर पर अपार्टमेंट को कम से कम 2 साल के लिए किराए पर लिया जाता है
    • यह आपकी मदद करेगा अगर आप पूरी तरह जापानी बोलते हैं

    चेतावनी

    • बहुत कम जापानी किरायेदारों को पालतू जानवरों को ले जाने की अनुमति देते हैं। आप एक पालतू जानवर लाने की योजना है, यह आप और अधिक कठिन आवास खोजने के लिए कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com