ekterya.com

नियोक्ता पहचान संख्या (टैक्स आईडी) कैसे प्राप्त करें

आप एक नया व्यापार शुरू कर रहे हैं, एक मृतक की संपत्ति खोलने के लिए एक या एक ट्रस्ट के निर्माण प्यार करता था, तो आप एक कर पहचान संख्या, औपचारिक रूप से एक नियोक्ता पहचान संख्या (पिन) के रूप में जाना की जरूरत है। एक पिन का उपयोग तब किया जाता है जब पहचान की जाती है कि कर कब दर्ज किया गया है और कर्मचारी प्रतिधारण है। पिन का अनुरोध करने के कई तरीके हैं आप एक फार्म भरना और मेल या फैक्स द्वारा आवेदन कर सकते हैं, तो आप ऐसा ऑनलाइन या फोन के द्वारा कर सकते हैं।

चरणों

एक टैक्स आईडी प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
आईआरएस से एसएस -4 फॉर्म प्राप्त करें, जिसे "नियोक्ता पहचान संख्या आवेदन" कहा जाता है"आप वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं https://irs.gov/pub/irs-pdf/fss4.pdf ताकि आप फॉर्म को देख और प्रिंट कर सकें। आप को कॉल करने और एसएस -4 फॉर्म का अनुरोध करने के लिए आप भी भेज सकते हैं।
  • एक टैक्स आईडी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 2

    Video: The Great Gildersleeve: Leroy's Pet Pig / Leila's Party / New Neighbor Rumson Bullard

    2
    अनुभाग 1 से 7 में जानकारी भरें खंड 3 (व्यवसाय का व्यवसाय नाम) और खंड 4 (निष्पादक, प्रशासक, ट्रस्टी) खाली छोड़ दें यदि वे लागू नहीं हैं। यदि आप सीमित देयता कंपनी के लिए एक नंबर का अनुरोध करते हैं, तो अनुभाग 8 को पूरा करें।
  • एक टैक्स आईडी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3
    अनुभाग 9 में विकल्पों का इकाई प्रकार चुनें यदि आपके व्यवसाय का प्रकार सूची में नहीं है, तो "अन्य" बॉक्स की जांच करें और रिक्त पंक्ति पर दी गई सूचना को पूरा करें अनुभाग 10 में समान करें (आवेदन के लिए कारण)
  • एक टैक्स आईडी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    18 तक वर्गों को भरें अनुभाग 13 को अनदेखा करें अगर आपकी कंपनी के कर्मचारी नहीं हैं यदि आप अपने करों की एक वर्ष में 1,000 डॉलर से कम या कम होने की जिम्मेदारी की उम्मीद करते हैं, तो अनुभाग 14 में बॉक्स चेक करें।



  • एक टैक्स आईडी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    पृष्ठ के निचले भाग में फ़ॉर्म को साइन करें और जमा करें। यदि कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपके व्यवसाय के लिए कानूनी मामलों के प्रभारी है, तो उस व्यक्ति को "प्राधिकृत तृतीय पक्ष" के तहत फार्म पर हस्ताक्षर और तिथि करना होगा।
  • एक टैक्स आईडी प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 6
    6
    अपनी फ़ाइलों के लिए फ़ॉर्म की एक प्रति बनाओ ऑपरेशन ईआईएन, सिनसिनाटी, ओएच, 45 99 9 के ध्यान में प्रपत्र भेजें।
  • एक टैक्स आईडी प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अगर आप इसे मेल द्वारा नहीं भेजना चाहते हैं, तो आप इसे फैक्स द्वारा भेज सकते हैं। फैक्स है (85 9) 669-5760
  • एक टैक्स आईडी प्राप्त शीर्षक छवि 8 चरण 8
    8
    मेल द्वारा अपना पिन नंबर प्राप्त करने के लिए फैक्स या कई हफ्तों के माध्यम से अपना नंबर प्राप्त करने के लिए 72 घंटे तक रुको।
  • युक्तियाँ

    • आप वेब पते के माध्यम से ऑनलाइन नंबर का अनुरोध कर सकते हैं https://sa2.www4.irs.gov/modiein/individual/index.jsp. आवेदन भरें और इसे सबमिट करें। इसके बाद, आपको तुरंत अपना पिन प्राप्त होगा फ़ाइलों के लिए पुष्टि पृष्ठ प्रिंट करें
    • आप स्थानीय समय में सोमवार से शुक्रवार के बीच (800) 829-4933 को 7 बजे से रात 10 बजे के बीच फोन करके अपने पिन का अनुरोध कर सकते हैं। जब एनआईपी एजेंट आपको नंबर पढ़ता है, तो इसे नीचे लिखें ताकि आप इसे फाइल में रख सकें। किसी भी तरह से, आपको आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए फ़ैक्स या मेल द्वारा पिन अनुरोध भेजना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com