ekterya.com

पिछले W2 रूपों की प्रतियां कैसे प्राप्त करें

अगर लेखाकार आपको बताता है कि पिछले साल से करों से अधिक पैसा मिल सकता है, तो हो सकता है कि आपको ऑडिट के कारण पुरानी डब्लू 2 प्रतियां मिलें या, खुश रहें। किसी भी मामले में, आपको पुराने W2 रूपों की कॉपी प्राप्त करने के बारे में पता होना चाहिए। यह काफी आसान प्रक्रिया है आपको इसे पाने के लिए थोड़ा काम करना पड़ सकता है, यद्यपि। आपको इस जानकारी का अनुरोध करना और आय का सबूत दिखाने पड़ सकता है, भले ही आपने उस वर्ष को घोषित करने के लिए पर्याप्त नहीं किया हो।

चरणों

पुरानी डब्लू 2 फार्मों की प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक चरण 1
1
जांचें कि आप महत्वपूर्ण दस्तावेजों को कहां रखें। पांच साल तक महत्वपूर्ण कर जानकारी रखने के लिए यह एक अच्छा विचार है हालांकि, यदि आपके पास नहीं है, तो सभी खोए नहीं हैं
  • पुरानी डब्लू 2 फार्म के चरण 2 में प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक
    2
    अपने नियोक्ता के पेरोल विभाग को कॉल करें (या जैसा कि पिछले नियोक्ता मामला हो सकता है)। उन्हें महत्वपूर्ण कर जानकारी भी रखना चाहिए
  • पुरानी डब्लू 2 फार्म के चरण 3 के प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक
    3
    आईआरएस वेबसाइट तक पहुंचें पुराने W2 रूपों की एक त्वरित खोज आपको पिछले साल से अपने W2 रूपों का ऑर्डर करने की अनुमति देगा। आपको 4506-टी फॉर्म का अनुरोध करना होगा
  • यह सेवा मुफ्त हो सकती है, हालांकि, मामूली शुल्क हो सकता है। फीस का भुगतान करें, अगर वहाँ एक है, (राशि साल-दर-साल बदल सकती है) आईआरएस इस सेवा के लिए चार्ज नहीं कर रहा है, लेकिन पिछले वर्षों के लेनदेन के लिए अनुरोध अलग-अलग हो सकता है।
  • धैर्यपूर्वक रुको। आपके आवेदन को संसाधित करने में 2 महीने या उससे अधिक समय लग सकता है।
  • पुरानी डब्लू 2 फार्मों की प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक चरण 4
    4



    पिछले वर्षों में इस्तेमाल किए गए टैक्स डिवेलडर से संपर्क करें यह बहुत आसान है यदि बाहरी स्रोत, जैसे एच & ब्लॉक ब्लॉक, वे पिछले वर्षों में अपने करों किया उन्हें फ़ाइल में आपके W2 फ़ॉर्म होने चाहिए।
  • पुरानी डब्लू 2 फार्मों की प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक चरण 5
    5

    Video: डब्ल्यू -2 खो गया? कैसे irs.gov वेबसाइट से डब्ल्यू -2 की जानकारी खो जाना।

    मूल्य संरचनाओं से अवगत रहें अन्य पुराने W2 जानकारी स्रोत हैं जो शुल्क लेते हैं। निम्नलिखित दो प्रश्न पूछें और फिर आईआरएस से कुछ भी भुगतान करने से पहले की जानकारी की तुलना करें।
  • पुराने W2 फॉर्म प्राप्त करने में कितना समय लगता है?
  • इस सेवा के लिए शुल्क क्या है?
  • पुरानी डब्लू 2 फार्मों की प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक चरण 6
    6
    यदि आप चालू वर्ष के लिए करों पर काम कर रहे हैं तो एक एक्सटेंशन के लिए एक अनुरोध सबमिट करें जो आपको 3 अतिरिक्त महीने देता है, अपनी आयकर रिटर्न भरने के लिए। इससे आपको वापसी के लिए डब्ल्यू 2 फॉर्म के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।
  • Video: मैं आईआरएस से मेरे डब्ल्यू 2 की एक प्रति कैसे मिलता है?

    पुरानी डब्लू 2 फार्म के चरण 7 में प्रतियां प्राप्त छवि शीर्षक
    7
    महत्वपूर्ण कर दस्तावेजों को रखने के लिए एक सुरक्षित स्थान खोजें ताकि ये फिर से न हो। बाद में कई सिरदर्दों से बचने के लिए अब थोड़ा प्रयास करना चाहिए। आपको 7 साल के लिए सभी डब्लू 2 फॉर्म, टैक्स फॉर्म और अन्य उचित कर जानकारी सहेजनी चाहिए।
  • Video: आपका डब्ल्यू 2 की प्रति पुन: प्राप्त करें

    युक्तियाँ

    • इन चरणों का पालन करें यदि आपका नियोक्ता आपको दूसरा डब्लू 2 फॉर्म देने से इनकार करता है
    • जिन वर्षों में आपने अपनी टैक्स रिटर्न दाखिल नहीं किया है, साथ ही उन जरूरी दस्तावेजों के लिए पिछले डब्लू 2 फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं जो दायर किए गए थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com